Love Shayari, Romantic Shayari, Bewafa Shayari, Shayari Wallpaper, Dard Shayari, Funny Shayari, Heart Touching Shayari, Broken Heart Shayari, Good Morning Sms,

Sidebar Ads

test

Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday, 20 February 2019

Romantic Shayari in Hindi

Hello friends here  you will we find collection of 399 +  romantic shayaris in Hindi


Romantic Shayari Image

 अपने दिल की जमाने को बता देते हैं हर एक राज से परदे को उठा देते हैं आप हमें चाहें न चाहें गिला नहीं इसका जिसे चाह लें हम उसपे जान लुटा देते हैं।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 चाहा है तुम्हें अपने अरमान से भी ज्यादा लगती हो हसीन तुम मुस्कान से भी ज्यादा मेरी हर धड़कन हर साँस है तुम्हारे लिए क्या माँगोगे जान मेरी जान से भी ज्यादा।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 अब आ गए हो आप तो आता नहीं कुछ याद वरना कुछ हमको आप से कहना ज़रूर था।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 तेरे हर गम को अपनी रूह में उतार लूँ ज़िन्दगी अपनी तेरी चाहत में संवार लूँ मुलाकात हो तुझसे कुछ इस तरह मेरी सारी उम्र बस एक मुलाकात में गुज़ार लूँ।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 जो तेरे गुलाबी लब मेरे लबों को छू जायें मेरी रूह का मिलन तेरी रूह से हो जाये ज़माने की साज़िशों से बेपरवाह हो जायें मेरे ख्वाब कुछ देर तेरी बाहों में सो जायें मिटा कर फ़ासले हम प्यार में खो जायें आ कुछ पल के लिये एक-दूजे के हो जायें।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 सपनों की दुनिया में हम खोते चले गए मदहोश न थे पर मदहोश होते चले गए ना जाने क्या बात थी उस चेहरे में ना चाहते हुए भी उसके होते चले गए।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 चलते चलते राह में उन से मुलाकात हुई वो कुछ शरमाई फिर सहम सी गई दिल तो हमारा भी किया कि कह दे उनसे अपने दिल की बात... पर कम्बखत इस दिल की इतनी हिम्मत ही न हुई.

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 अदा से देख लो जाता रहे गिला दिल का बस इक निगाह पे ठहरा है फ़ैसला दिल का।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
Romantic Shayari image
 यार पहलू में है तन्हाई है कह दो निकले आज क्यूँ दिल में छुपी बैठी है हसरत मेरी।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 मजा आता अगर गुजरी हुई बातों का अफसाना कहीं से तुम बयाँ करते कहीं से हम बयाँ करते।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 ये आलम शौक़ का देखा न जाये वो बुत है या ख़ुदा देखा न जाये ये किन नज़रों से तुम ने आज देखा कि तेरा देखना ​देखा ​ना जाये।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 बहके बहके ही अंदाज-ए-बयां होते हैं आप जब होते हैं तो होश कहाँ होते हैं।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 ​आपसे रोज़ मिलने को दिल चाहता है​​​ ​कुछ सुनने सुनाने को दिल चाहता है​​​ ​था आपके मनाने का अंदाज़ ऐसा​​​ ​कि फिर रूठ जाने को दिल चाहता है​।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 तुम्हारी ज़ुल्फ़ों के साये में शाम कर लूंगा सफर इस उम्र का पल में तमाम कर लूंगा।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 जो मैं वक़्त बन जाऊं तू बन जाना लम्हा मैं तुझमें गुजर जाऊं तू मुझमें गुजर जाये।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 बड़ा मज़ा आता है उसे बार-बार मुझे सताने में क्यो भूल जाती है कि नहीं मिलेगा कोई मुझसा चाहने वाला इस जमाने में नहीं आए यकीं तो फिर आज़माकर देख लेना कुछ बात अलग है इस दीवाने में तारीफ नहीं करता खुद की... मगर ये सच है... कोई कसर नहीं छोडूंगा तेरा साथ निभाने में।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 तन्हाइयों में मुस्कुराना इश्क है; एक बात को सबसे छुपाना इश्क है; यूं तो नींद नहीं आती हमें रात भर; मगर सोते-सोते जागना और जागते-जागते सोना इश्क है !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 प्यार का बदला कभी चुका न सकेंगे चाह कर भी आपको भुला न सकेंगे तुम ही हो मेरे लबों की हंसी तुम से बिछड़े तो फिर मुस्कुरा न सकेंगे !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 सिर्फ जुबां से किया हुआ ही वादा नहीं होता बार-बार इजहार से प्यार ज्यादा नहीं होता मुझे जानना है तो मेरी रूह में समा जाओ सिर्फ कनारे से समंदर का अंदाजा नहीं होता !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 मेरे वजूद में ऐ काश तू उतर जाए मैं देखूं आईना और तू नजर आए तू हो सामने और वक्त ठहर जाए ये जिंदगी तूझे यूं ही देखते हुए गुजर जाए !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 उसने कहा “भरोसा दिल पर इतना नहीं करते” मैंने कहा “प्यार में कभी सोचा नहीं करते” उसने कहा “बहुत कुछ दुनिया के नजरों में हैं” मैंने कहा “जब तुम साथ हो तो हम कुछ और देखा नहीं करते” !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 हसरत है सिर्फ तुम्हें पाने की कोई और ख्वाहिश नहीं है इस दिवाने की शिकवा मुझे तुम से नहीं खुदा से है क्या जरूरत थी तुम्हें इतनी खूबसूरत बनाने की !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 तेरी आरजू में हमने बहारों को देखा तेरी ख्यालों में हमने सितारों को देखा पंसद था बस आपका साथ वरना इन आंखों ने तो हजारों को देखा !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 तूझे चाहकर कैसे किसी की चाह करूंगा तूझे भूलकर क्यूं खुद को तबाह करूंगा तू जिंदगी नहीं दिल्लगी भी है फिर क्यूं और किसी को सोच के गुनहा करूंगा !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 सुना है वो जाते हुए कह गए है कि अब तो हम सिर्फ तुम्हारे ख्वाबों में आएंगे कोई कह दे उनसे की वो वादा कर लें हम जिंदगी भर के लिए सो जाएंगे !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 ऐ जिंदगी मुझे से दगा ना कर मैं जिंदा रहूं ये दुआ न कर कोई छुता है तुझको तो होती है जलन ऐ हवा तू भी उसे छुआ न कर !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 परवाह कर उसकी जो तेरी परवाह करे जिंदगी में जो न कभी तन्हा करे तुम बन कर उतर जाना उसकी रूह में जो जान से भी ज्यादा तुम से वफा करें !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 क्या-क्या तेरे नाम लिखूं दिल लिखूं की जान लिखूं आंसू चुरा के तेरे प्यारे आंखों से अपनी हर खुशी तेरे नाम लिखूं !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 निगाहें आपकी पहचान है हमारी मुस्कुराहट आपकी शान है हमारी रखना अपने आपको हिफाजत से क्योंकि सांसे आपकी जान है हमारी !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 साथ चलने के लिए साथी चाहिए आंसू रोकने के लिए मुस्कान चाहिए जिंदा रहने के लिए जिंदगी चाहिए और जिंदगी जीने के लिए आप चाहिए !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 कई चेहरे लेकर लोग यहां जिया करते हैं हम तो बस एक ही चेहरे से प्यार करते हैं न छुपाया करो तुम अपने इस चेहरे को क्योंकि हम इसे ही देखकर जिया करते हैं !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 तुम हंसती हो मुझे हंसाने के लिए तुम रोती हो मुझे रूलाने के लिए तुम एक बार रुठ कर देखो मर जाऊंगा तुम्हें मनाने के लिए !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 दिल को उसके हसरत से खफा कैसे करूं अपने रब को भूल जाने की खता कैसे करूं लहू बन कर रग-रग में बस गए हैवो लहू को इस जिस्म से जुदा कैसे करूं !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 तमन्ना से नहीं तन्हाई से डर लगता है प्यार से नहीं रूसवाई से डर लगता है मिलने की तो बहुत चाहत है पर मिलने के बाद जुदाई से डरते है !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 जलाते है हम अपने दिल को दिए की तरह तेरी जिंदगी में खुशीयों की रोशनी लाने के लिए सह जाते है हर चुभन को अपने पैरों तले तेरी राहों में फूल बिछाने के लिए !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 आज आसमान में तारे कम दिखे बारिश में पत्ते नम दिखे जिनके नजरों में जगह नहीं थी हमारे लिए खुदा की कसम आज आंखों में हम दिखे !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 सदियों बाद उस अजनबी से मुलाकात हुई आंखों आंखों में चाहत की हर बात हुई जाते हुए उसने देखा मुझे चाहत भरी निगाहों से मेरी भी आंखों से आंसुओं की बरसात हुई !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 दिल जीत लें वो नजर हम भी रखते है भीड़ में भी आए नजर वो असर हम भी रखते है यूं तो वादा किया है किसी से हर दम मुस्कुराने का वरना इन आंखों में समंदर हम भी रखते है !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 खफा भी करते हैवफा भी करते है अपने प्यार को वो आंखो से बयां भी करते है ना जाने कैसी नाराजगी है उनकी हमसे हमें खोना भी चाहते है और पाने की दुआ भी करते है !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 रब से आपकी खुशीयां मांगते है दुआओं में आपकी हंसी मांगते है सोचते है आपसे क्या मांगे चलो आपसे उम्र भर की मोहब्बत मांगते है !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 वो आप अपनी नजर में समाये जाते है संवारते जाते है और मुस्कुराए जाते है मेरे दिल को छीन कर छीन लिया मेरा करार मेरे दिल की हालत वो मुझे बताये जाते है !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 चाँद भी सूरज से ही चमकता है फुल खिलने के बाद ही महकता है सनम प्यार करने वाले कहते नहीं उनकी आँखों से प्यार छलकता है !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 तेरी निगाह से ऐसी शराब पी मैंने की फिर कभी ना होश का दावा किया कभी मैंने वो और होंगे जिन्हें मोट आ गई होगी निगाहें यार से पायी है जिन्दगी मैने !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 दर्द देने वाले शरीके गम नहीं होते जहाँ में चाहने वाले कभी कम नहीं होते कुछ की चाहत होती है पैमानो की तरह ऐसे चाहने वालो में हम नहीं होते !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    Romantic Shayari in Hindi



 इस तरह अपनी आँखे मटकाओ मत तुम्हारे प्यार में पागल हु भटकाओ मत अगर तुम नहीं मिले तो मर जाऊँगा मैं इस तरह मुझे यूँ तडपाओ मत !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 रोक सकेंगे ना राहें हमारी प्यार के दुश्मन ज़माने वाले दो दिल जुदा न होंगे कभी कुछ भी करे प्यार के मिटाने वाले !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 तेरा ही अंगसे तेरी ही खुशबु है जिगर में जी रहा हु मैं तेरे नसे के असर में सनम तुम देखने वालो से ये ना पूछो क्या चीज हो तुमदेखने वालो की नजर में !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 तेरी याद आती है तो तड़पता बहुत हु सच तुजे याद करके सिसकता बहुत हु मेरे सनम मैं तेरा प्यार भुला नहीं सकता तुजे पहुंचा ही नहीं पाताख़त लिखता बहुत हु !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 प्यार हद से बढ़ जाए तो सजा देता है ये और बात है की जन्नत का मजा देता है साथी मनचाहा मिल जाए तो कहना ही क्या वो जुदा हो जाए तो खाक में मिला देता है !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 दर्द तेरी जुदाई का सब से छिपाए रखूंगी मैं तुजे हमेशा अपना बनाये रखूंगी तुजे लगे ना यार बुरी नजर किसी की मैं तुजे हर पल दिल में बसाए रखूंगी !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 देख मेरे प्यार की गहराइयों में सोच मेरे बारे में तन्हाइयों में अगर हो जाये मेरी चाहत का यकीन तो पाओगे मुझे अपनी परछाइयों में !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 मिस्ड कॉल तो एक बहाना है इरादा तो आपका एक लम्हा चुराना है आप चाहे हमसे बात करो या न करो आपकी यादों में हमारा आना जाना है !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 विश्वाश की एक डोरी है प्यार बेताब दिल की मजबूरी है प्यार न मानो तो कुछ नहीं और मानो तो हमारी कमज़ोरी है प्यार !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 कुछ चेहरे कभी भुलाये नहीं जाते कुछ नाम दिल से मिटाए नहीं जाते मुलाक़ात हो या न हो लेकिन अऐ यार प्यार के चिराग कभी बुझाये नहीं जाते !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 तुमने चाहा ही नहीं हालात बदल सकते थे तेरे आंसू मेरी आँखों से निकल सकते थे तुम तो ठहरे रहे झील के पानी की तरह दरिया बनते तो बहुत दूर निकल सकते थे !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 बदलना आता नहीं हमको मौसम की तरह हम हर एक रूप में तेरा इंतज़ार करते हैं न समेट सकोंगी तुम इसे क़यामत की तरह कसम तुम्हारी हम तुम्हें इतना प्यार करते हैं !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 लोग कहते हैं कि इश्क इतना मत करो कि हुस्न सर पर सवार हो जाये! हम कहते हैं कि इश्क इतना करो कि पत्थर दिल को भी तुमसे प्यार हो जाये !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 अगर जिंदगी में जुदाई न होती तो कभी किसी की याद न आई होती अगर साथ गुजरा होता हर लम्हा तो सायद रिस्तो में इतनी गहराई न होती !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 हर ख़ामोशी का मतलब इन्कार नहीं होता हर नाकामयाबी का मतलब हार नहीं होता तो क्या हुआ अगर हम तुम्हें न पा सके सिर्फ पाने का मतलब ही प्यार नहीं होता !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 हर फूल की अजब कहानी है चुप रहना भी एक प्यार की निशानी है कही कोई ज़ख्म तो नहीं फिर भी क्यों यह एहसास है लगता है दिल का एक टुकड़ा आज भी उसके पास है !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 बड़ी मुद्दत से चाहा है तुम्हें बड़ी दुआओं से पाया है तुम्हें तुझे भुलाने का सोचु भी कैसे किस्मत की लकीरों से चुराया है तुम्हें !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    Romantic Shayari in Hindi



 दिल में एक दर्द लिए जिये जा रहा हूँ तेरी मोहब्बत का जाम पिये जा रहा हूँ न चाहते हुए भी यह काम किये जा रहा हूँ न जाने खुद को कौन सी मंजिल पर लिये जा रहा हूँ !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 तेरी जुदाई भी हमें प्यार करती है तेरी याद बहुत बेकरार करती है वह दिन जो तेरे साथ गुज़ारे थे नज़रें तलाश उनको बार-बार करती हैं !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 शाम भी खास है वक़्त भी खास है तुझको भी एहसास है तो मुझको भी एहसास है इससे जयादा मुझे और क्या चाहिए जब मैं तेरे पास और तु मेरे पास है !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 अश्क बन कर आँखों से बहते हैं बहती आँखों से उनका दीदार करते हैं! माना की ज़िंदगी मे उन्हें पा नही सकते फिर भी हम उनसे बहुत प्यार करते हैं !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 मोहब्बत भी अजीब चीज बनायीं खुदा तूने! तेरे ही मंदिर में तेरी ही मस्जिद में तेरे ही बंदे तेरे ही सामने रोते हैं! तुझे नहीं किसी और को पाने के लिए !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 जिस पल आप दिल से मुस्कुराओगे अपनी हँसि में हमारी झलक पाओगे! न समझना कि साथ छोड़ देंगे हम पलट कर देखोगे तो हर राह पर हमें पाओगे !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 जिस पल आप दिल से मुस्कुराओगे: अपनी हँसी में हमारी झलक पाओगे! न समझना कि साथ छोड़ देंगे हम पलट कर देखोगे तो हर राह पर हमें पाओगे !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 तेरी मोहब्बत में एक अजब सा नशा है तभी तो सारी दुनिया हमसे ख़फ़ा है ना करो तुम हमसे इतनी मोहब्बत कि दिल ही हमसे पूछे बता तेरी धड़कन कहाँ है !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 कोई है जिसका इस दिल को इंतज़ार है ख्यालों में भी बस उसका ही ख्याल है खुशियां मैं सारी उस पर लुटा दूँ कब आएगा वो चाहने वाला जिसका इस दिल को इंतज़ार है !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 कहा ये किसी ने कि फूलों से दिल लगाऊं मैं अगर तेरा ख्याल न सोचूं तो मर जाऊं मैं माँग ना मुझसे तू हिसाब मेरी मोहब्बत का आ जाऊं इम्तिहान पे तो हद से गुज़र जाऊं मैं !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 कभी ना गिरना कमाल नहीं बल्कि गिरकर संभल जाना कमाल है किसी को पा लेना मोहब्बत नहीं बल्कि किसी के दिल में जगह बनाना कमाल है !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 जज़्बात बहक जाते हैं जब तुमसे मिलते हैं अरमान मचल जाते हैं जब तुमसे मिलते हैं आँखों से आँखें हाथों से हाथ मिल जाते हैं दिल से दिल रूह से रूह मिल जाती है जब तुमसे मिलते हैं !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 ना तसवीर है तुम्हारी जो दीदार किया जाये ना तुम हो पास जो प्यार किया जाये ये कौन सा दर्द दिया है तुमने ऐ सनम ना कुछ कहा जाये ना तुम बिन रहा जाये !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 तू ही बता दिल कि तुम्हें समझाऊं कैसे जिसे चाहता है तू उसे नज़दीक लाऊँ कैसे यूँ तो हर तमन्ना हर एहसास है वो मेरा मगर उस एहसास को ये एहसास दिलाऊं कैसे !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 वो करते हैं बात इश्क़ की पर इश्क़ के दर्द का उन्हें एहसास नहीं इश्क़ वो चाँद है जो दिखता तो है सबको पर उसे पाना सब के बस की बात नहीं !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 तेरे हाथ की मैं वो लकीर बन जाऊं सिर्फ मैं ही तेरा मुकद्दर तेरी तक़दीर बन जाऊं इतना चाहूँ मैं तुम्हें कि तू हर रिश्ता भूल जाये और सिर्फ मैं ही तेरे हर रिश्ते की तस्वीर बन जाऊं !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
तुम्हारी ज़िद बेमानी है दिल ने हार कब मानी है कर ही लेगा वश में तुम्हें आदत इसकी पुरानी है.

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
आँखों को जब किसी की चाहत हो जाती है उसे देख के ही दिल को राहत हो जाती है कैसे भूल सकता है कोई किसी को ‘ऐ’ दोस्त जब किसी को किसी की आदत हो जाती है मोहोब्बत कुछ इस कदर हो जाती है उसे के रब से पहले उसकी इबादत हो जाती है


❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
“माना के मर जाने पर भुला दिए जाते है लोग ज़माने में., पर मैं तो अभी जिन्दा हूँ फिर कैसे उसने मुझे भुला दिया..??

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
गुज़रे है आज इश्‍क के उस मुकाम से, नफरत सी हो गयी है मोहब्बत के नाम से ।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
वो आपका पलके झुका के मुस्कुराना; वो आपका नजरें झुका के शर्मना; वैसे आपको पता है या नहीं हमें पता नहीं; पर इस दिल को मिल गया है उसका नज़राना।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
खोया हूं तुम्हारे खयालो मे जमाने का कोई होश नही ना समझो मुझे तुम दीवाना इतना भी मै मदहोश नही चला तेरा जादू कुछ ऐसा धडकन मेरी खामोश नही नजरें बन गई अब तेरी मुझमें इनका आघोश नही


❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
एक आरज़ू सी दिल मैं अक्सर छुपाये फिरता हूँ … प्यार करता हूँ तुझ से , पर कहने से डरता हूँ … नाराज़ ना हो जाओ कहीं मेरी गुस्ताखी से तुम …. इसलिए खामोश रह कर भी ,तेरी धड़कन को सुना करता हूँ

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
अपने दिल की बात उनसे कह नहीं सकते, बिन कहे भी जी नहीं सकते, ऐ खुदा! ऐसी तकदीर बना, कि वो खुद हम से आकर कहे कि, हम आपके बिना जी नही सकते.

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

Romantic Shayari in Hindi

    
क्यों किसी से इतना प्यार हो जाता है! एक पल का इंतज़ार भी दुश्वार हो जाता है! लगने लगते है अपने भी पराये! और एक अजनबी पर ऐतबार हो जाता है!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
आपकी जुदाई भी हमें प्यार करती हैं … आपकी याद बहुत बेकरार करती हैं .. जाते जाते कहीं भी मुलाकात हो जाये आप से … तलाश आपको ये नज़र बार बार करती हैं …

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
बहुत खूब सूरत है आखै तुम्हारी इन्हें बना दो किस्मत हमारी हमें नहीं चाहिये ज़माने की खुशियाँ अगर मिल जाये मोहब्बत तुम्हारी

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
“आपकों प्‍यार करने से डर लगता है आपकों खोने से डर लगता है कहीं आखों से गुम ना हो जाये याद अब रात में सोने से डर लगता है”


❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
“दीवाने है तेरे नाम के इस बात से इंकार नहीं कैसे कहे कि तुमसे प्‍यार नहीं कुछ तो कसूर है आपकी आखों का हम अकेले तो गुनहगार नहीं ”

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
“बिन देखे तेरी तस्‍वीर बना सकते हैं बिन मिले तेरा हाल बना सकते है हमारे प्‍यार में इतना दम है की तेरे आसूं अपनी ऑख से गिर सकते हैं ”


❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-सुन पगले 👦 ‪‎स्टाईल‬ 😎 तो में 👩 ‪सिर्फ_शोक‬ ☝ के लिए करती हूँ, 😌 वरना ‪ज़माने‬ 👫 के लिए तो मेरी ‪‎नशीली_आँखो‬ 👀 के ‪‎इशारे‬ ☝ ही काफी है ।। 😏

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
ऐ आशिक तू सोच तेरा क्या होगा;
क्योंकि हशर की परवाह मैं नहीं करता;
फनाह होना तो रिवायत है तेरी;
इश्क़ नाम है मेरा मैं नहीं मरता।


❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
ज़िन्दगी के किस मोड़ पर ले आई है यह जवानी भी,
जलना होगा या डूबना होगा "अक्स" इश्क़ आग भी है और पानी भी।


❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
मुझे बना के वो [ खुदा ] भी सोच में पड़ गया,
के इस #Pagle के लिए #Pagli कैसी बनाऊ...

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 #तुझे☝ हक़ है अपनी👉#दुनिया🌏👈 में #खुश👏 रहने का,
#मेरा _क्या..❓मेरी तो #दुनिया ही 👉#तुम ❤️️हो.

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 #ज़िन्दगी 👈में बार _बार #सहारा नहीं😰 मिलता,
👉बार- बार #कोई _प्यार😋 से प्यारा❤️ #नहीं _मिलता,
हे जो #पास👈उसे #संभाल💑 के_ रखना,
#खो 🔍कर वो कभी #दुबारा ✖️नहीं _मिलता.

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 #_दिल में #_बहुत_दर्द हे,
#डॉक्टर_# ने तेरी [ कमी ] बताई है..

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 #प्यार करना सीखा ✍️है,
#नफरतों का कोई #ठौर ✖️✖️नहीं,
#तू ही तू है इस👉 #दिल❤️ में दूसरा #कोई और नहीं..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 #प्यार वो _नही❌ जिसमे👉#Attitude 😒और #Ego😏 हो,
#प्यार😍 _तो वो है #जिसमें _एक "रूठने"
मे #Expert 😘हो तो #दूसरा मनाने में 👉#Perfect❤️️ हो.

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
जहा पे #इश्क़ की "सरहिंद" जूूनून से मिलती हों,
वही पर आकर मिलो तुम #अगर_मोहब्बत है..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
ये #प्यारा💘 सा जो _रिश्ता😘 है, #कुछ मेरा 👈है, कुछ👉तेरा है,
#कहीं _लिखा ✍️नहीं, कहीं _पढ़ा 📘नहीं,
कहीं _देखा 👀नहीं✖️, कहीं सुना👂नहीं,
अजीब सा रिश्ता💑  है #आपका 👈👉और _हमारा..

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 #प्यार💌 मे👉 #जुदाई💔😩 भी #होती है,
प्यार_ मे #बेवफाई😦 भी होतीं है,
#थाम के देख 👀मेरा 👉#हाथ🖐 पता
चलेगा #प्यार 💑मे #सच्चाई भी _होती है.

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
तुझे #देखते  😍 ही 'चमक 😚 उठता' हूँ मैं...
तू #चाँद है जैसे मेरे #दिल के ♥ आसमान का..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 ए #_लकीरें ये #_किस्मत ये #नसीब सब "फरेब" के #आइने है,
हाथों में तेरा हाथ होने से ही मुकम्मत ज़िन्दगी के मायने है...!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
जिस्म👧🏻 से होने वाले👉🏻 #प्यार #घटते_बढ़ते↕️ रहते हैं,
मगर जो #प्यार🌌 #रूह से हो जाए,
उसकी #कीमत💲 का #अंदाज लगाना #नामुमकिन है..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
👉#अपना _प्यारा😍 सा एक #एहसास दे दो,
#दिल❤️ में छोटी _सी ही सही✔️ पर #जगह _ख़ास 👥दे दो,
हमे_ #प्यार😍 है 👉#तुमसे #ज़िन्दगी से ⬆️ज्यादा,
बना के हमे👈 #अपना _ज़िन्दगी को एक ख़ुशी ❤️ का साथ✋दे दो.

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
#दर्द बनकर ही रह जाओ #हमारे_साथ,
सुना हैं "दर्द" बहुत समय तक साथ रहता हैं..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 #प्यार👫 मे #हम👉तेरे इस #कदर खो 😍गये है,
#जमाने से _बेखबर🙄 हम #तेरे 👉_दिल❤️️ मे सो😴 गये.
मत ❌#उठना हमें _अपनी💑 दिल की #गोद से
हम #सदा🌏 के लिए अब👉#तुम्हारे हो _गये💏..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 #मेरी 👀आँखों_ ने चुना है 👉#तुझको, #दुनिया🌎_देखकर
किसका❓❓#चेहरा👱‍♀️ अब मैं #देखूं, 👉तेरा #चेहरा देखकर..!.

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 #Pagal सा "बच्चा" हूँ पर #दिल का - "सच्चा" हूँ,
थोड़ा सा #आवारा हूँ, मगर सिर्फ #तेरा_ही तो "दीवाना" हूँ..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    

Romantic Shayari on love


👉#तुम को _जान😍 से #प्यारा 😇बना लिया,
#दिल 💓का #सुकून _आंख👀 का #तारा⭐बना दिया,
#अब _तुम साथ🤝 दो या न दो ❌ये तुम्हारी👉#मर्ज़ी,
#हमने तो तुम्हे #ज़िन्दगी का 😘_सहारा बना लिया..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
😋प्यारा भी हुँ, #Famous😎 भी हुँ,
#Attitude भी ✖️नहीं है, फिर भी 😩#Single हुँ.

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
पता है❓ #हमें #प्यार करना #नहीं ✖️ आता 😟मगर,
#जितना भी 😊#किया है #सिर्फ👉 तुमसे ❤️किया है...!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
#PAGAL....#प्यार 😘हो गया👉#तुमसे वरना😊
#दोस्ती तो _हमारी भी #नोबिता👦 और #सीजुका👧जैसी 😍ही थी.

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
सुनो..🗣#गुलसन तो👉#तुम हो मेरे,
#दुनिया का मै क्या करू.❓
#नैनो👀 में #बस गए हो 👉#तुम,
#नजारों का मै 👩‍❤️‍👩क्या करू..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 #प्यार💕 #मोहब्बत #आशिकी ये बस ❓#अल्फाज थे,
मगर जब 👉#तुम मिले तब इन #अल्फ़ाजों 😍को #मायने मिले..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
#खुदा 👆की फुर्सत में एक🙋🏼 #पल _आया होगा,
जब उसने #तुझ👉 जैसा #प्यारा👌 _इंसान बनाया होगा,
#न _जाने कौन से😅 #दुआ #कुबूल हुई हमारी,
जो उसने 👨🏻मुझे_# तुझसे 👈 #मिलाया 👱🏻होगा.

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
चाहे हज़ार रिश्ते बनाओ, लेकिन उनमें से एक रिश्ता ऐसा बनाओ की जब हज़ार आपके खिलाफ हो तो,
तो वो एक आपके साथ हो..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 #आदत समझो या #ज़रुरत,
तुम्ही हो मेरी पहली और आखिरी मोहब्बत....

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 #औरों से मुझे क्या लेना..? मुझे बस तू, तेरा #वक़्त और तेरा #_प्यार चाहिए..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 #एक_तरफ़ा ही सही '#Pyar तो Pyar' है, उससे हो या ना हो, मुझे तो #_बेशुमार हैं..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
सुनो📣 मेरी #जान😍
#प्यार से प्यारी💓 मेरी #दिलरुबा,
मेरा #ग़म💔 कोई भी हो
मेरी #ख़ुशी 😘तुम ही हो #सिर्फ़👉 तुम..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 #_मोहब्बत उस "शक्स" से नही होती जिसके साथ रहा जाए,
मोहब्बत तो उससे होती है #जिसके_बिना रहा न जाए...!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 #मेरे_से पूछती हैं - "किस्मत" होती है क्या..?
अभी किस्मत न होती तो बता तुम मुझे कैसे मिलती....

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
यूँ तो #मेरी_रूह तलक को छु चुके हो #_तुम,
फिर भी 'माथे' को ##_चूमना सुकून दे जाता हैं..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
करनी है "खुदा" से #गुजारिश, तेरे #प्यार के सिवा कोई #_बंदगी न मिले,
हर #_जन्म में मिले "सच्चा प्यार" #तेरे_जैसा, या फिर कभी #जिंदगी_न_मिले..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
सबको #प्यार💑 करने के👉 लिए 😒#हम इस #दुनिया🌏 में आए थे,
पर #बीच में 👉आप 💁#जरा ज्यादा 😘#पसंद👌😍😍आ गए हो..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
#प्यार वो है, जिसमे किसी के 'मिलने' की {_उम्मीद_} भी न हो..
फिर भी #इंतज़ार_उसी का हो...!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 #दिल तो मैं किसी का भी **चुरा लू,
पर #_Mummy कहती हैं, #चोरी करना गलत बात हैं..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
👉वह #बोला🗣 _प्यार❤️️ करती हो तो उसका👉#Proof😲 दो,
#मैंने कहा _अरे पागल😘#,
#Facebook में मेरा #Profile 📲ओपन करके _देख,
मेरे #Status की सारी #Property🔖 तेरे👉#नाम करके रखी है..!😏

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
बेशक तुम्हारे चाहने वाले बहुत होंगे, ये माना हमने...
पर कोई #तुम्हारी नफ़रत से भी #मोहब्बत करे तो कहना हमे..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
 ख़ुशी दे या गम दे दे, मगर देते रहा कर,
तू उम्मीद है मेरी तेरी हर चीज़ अच्छी लगती है.

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
मेरे इस दिल को तुम ही रख लो,

बड़ी फ़िक्र रहती है इसे तुम्हारी..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
उसे बारिश  मे भीगना अच्छा लगता है 

ओर ‪‎मुझे सिर्फ़ बारिश मे भीगती हुयी ‪‎वो

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
जान लेने पे तुले हे दोनो मेरी..
इश्क हार नही मानता..
दिल बात नही मानता

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
धडकनों को कुछ तो काबू में कर ऐ दिल, 
अभी तो पलके झुकाई है, 
मुस्कुराना बाकी है उनका ।।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
होती नहीं है मोहब्बत सूरत से;
मोहब्बत तो दिल से होती है;
सूरत उनकी खुद-ब-खुद लगती है प्यारी
कदर जिनकी दिल में होती है।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
क्यो ना गुरूर करू मै अपने आप पे….
मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले हजारो थे!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    Romantic Shayari on love



कागज़ों पे लिख कर ज़ाया कर दूं, मै वो शख़्स नही..
वो शायर हुँ जिसे दिलों पे लिखने का हुनर आता है..

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
बाज़ार के रंगों से रंगने की मुझे जरुरत नही, 
किसी की याद आते ही ये चेहरा गुलाबी हो जाता है..

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
तरस गए हैं तेरे लब से कुछ सुनने को हम…… 
प्यार की बात न सही कोई शिकायत ही कर दे…

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
पगली तू बात करने का मौका तो दे, 
कसम से कहता हु, रूला देंगे तुझे 
तेरे ही सितम गिनाते गिनाते

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
सारा बदन अजीब से खुशबु से भर गया 
शायद तेरा ख्याल हदों से गुजर गया..

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
वो जो सर झुकाए बैठे हैं, 
हमारा दिल चुराए बैठे हैं…
 हमने कहा हमारा दिल लौटा दो,
वो बोली- हम तो हाथो में मेहँदी लगाये बैठे हैं….

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
तेरे इश्क से मिली है मेरे वजूद को ये शौहरत ,
मेरा ज़िक्र ही कहाँ था तेरी दास्ताँ से पहले।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
लम्हा भर मिल कर रूठने वाले,

ज़िंदगी भर की दास्तान है तू !

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
हर कोई पूछता है, करते क्या हो तुम ???

जेसे मोहब्बत कोई काम ही नहीं…

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
न जाने क्या मासूमियत है तेरे चेहरे पर…
 तेरे सामने आने से ज़्यादा तुझे छुपकर देखना अच्छा लगता है …!!!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
अपनी मौत भी क्या मौत होगी, 
यू ही मर जायेंगे एक दिन तुम पर मरते-मरते !

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
पोथी पढ़ पढ़ जग मुआ, 
पंडित भया न कोय । 
ढाई आखर प्रेम का, 
पढ़े सो पंडित होय ।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
सौदा कुछ ऐसा किया है तेरे ख़्वाबों ने मेरी नींदों से….
या तो दोनों आते हैं …. 
या कोई नहीं आता !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
सिर्फ दो ही वक़्त पर उसका साथ चाहिए, 
एक तो अभी और एक हमेशा के लिये..

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
करीब आओ ज़रा के तुम्हारे बिन जीना है मुश्किल,
दिल को तुमसे नही..
तुम्हारी हर अदा से मोहब्बत है

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
हो जा मेरी कि इतनी मोहब्बत दूँगा तुझे,
लोग हसरत करेंगे तेरे जैसा नसीब पाने के लिए..!!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
मैं अपनी मोहब्बत में- बच्चो की तरह हूँ,
 जो मेरा हैं बस मेरा है 
किसी और को क्यो दुँ

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
तन्हाई मैं मुस्कुराना भी इश्क़ है, 
इस बात को सब से छुपाना भी इश्क़ है,

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
यूँ तो रातों को नींद नही आती, 
पर रातों को सो कर भी जाग जाना इश्क़ है।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
बादलों से कह दो अब इतना भी ना बरसे…. 
अगर मुझे उनकी याद आ गई, 
तो मुकाबला बराबरी का होगा….

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना,
हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नहीं देते !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
ना pimple वाली के लिये, 
ना dimple वाली के लिये, 
ये photo है सिर्फ अपनी simple वाली के लिये

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
हज़ार बार ली है तुमने तलाशी मेरे दिल की, 
बताओ कभी कुछ मिला है इसमें प्यार के सिवा..

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
मुहब्बत में झुकना कोई अजीब बात नहीं; 
चमकता सूरज भी तो ढल जाता है चाँद के लिए।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
सोचते हैं जान अपनी उसे मुफ्त ही दे दें, 
इतने मासूम खरीदार से क्या लेना देना।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
तू मिले या ना मिले ये तो और बात है, 
मैं कोशिश भी ना करूँ, ये तो गलत बात है॥

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
ना हीरों की तमन्ना है और ना परियों पे मरता हूँ.. 
वो एक “भोली” सी लडकी हे जिसे मैं मोहब्बत करता हूँ !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
उसकी हर एक शिकायत देती है मुहब्बत की गवाही.. 
अजनबी से वर्ना कौन हर बात पर तकरार करता है ?

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
लोग कहते हैं किसी एक के चले जाने से जिन्दगी अधूरी नहीं होती,
लेकिन लाखों के मिल जाने से उस एक की कमी पूरी नहीं होती है……

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
सोचता हु हर कागज पे तेरी तारीफ करु, 
फिर खयाल आया कहीँ पढ़ने वाला भी तेरा दीवाना ना हो जाए।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
सुना है तुम ज़िद्दी बहुत हो,

मुझे भी अपनी जिद्द बना लो !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
हुज़ूर एक हुक्म हम पे भी फ़रमाइये , 
आ जाइये खुद या फिर हमें बुलाइये !

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
क़दर करलो उनकी जो तुमसे बिना मतलब की चाहत करते हैं..
 दुनिया में ख्याल रखने वाले कम और तकलीफ देने वाले ज़्यादा होते है..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
गर्मी तो बोहत पढ़ रही है। 
फिर भी उनका दिल पिघलने का नाम ही नहीं ले रहा ।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
हसरत है सिर्फ तुम्हें पाने की, 
और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने की, 

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
शिकवा मुझे तुमसे नहीं खुदा से है, 
क्या ज़रूरत थी, तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
ये आशिको का ग्रुप है जनाब..!! 
यहाँ दिन सुरज से नही, 
दीदार से हुआ करते है !!!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
तस्वीर बना कर तेरी आस्मां पे टांग आया हूँ 
और लोग पूछते हैं आज चाँद इतना बेदाग़ कैसे है ।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
जब तू दाँतो मे क्लिप दबा कर, खुले बाल बांधती है…!!! 
कसम से एक बार तो जिंदगी, वही रुक जाती हैं..

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
तड़प के देखो किसी की चाहत में, तो पता चलेगा,
 कि इंतजार क्या होता है, यूं ही मिल जाए, कोई बिना चाहे, 
तो कैसे पता चलेगा कि प्यार क्या होता है.

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
जरा देखो तो ये दरवाजे पर दस्तक किसने दी है, 
अगर ‘इश्क’ हो तो कहना, 
अब दिल यहाँ नही रहता..

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
दोस्ती इन्सान की ज़रुरत है! दिलों पर दोस्ती की हुकुमत है!
 आपके प्यार की वजह से जिंदा हूँ! 
वरना खुदा को भी हमारी ज़रुरत है!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
अगर हम सुधर गए तो उनका क्या होगा 

जिनको हमारे पागलपन से प्यार है

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
अगर वो ज़िन्दगी में फ़कत एक बार मेरा हो जाता...

तो मैं ज़माने की किताबों से लफ़्ज़ बेवफाई ही मिटा देता...

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
दिलो मे खोट,,,जुबां से प्यार करते है ,,,

बहुत से लोग दुनिया मे,,,,बस यही व्यपार करते है

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
न जख्म भरे,
न शराब सहारा हुई...

न वो वापस लौट न मोहब्बत दोबारा हुई ......

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

Romantic Shayari on love

    
तुझे कोई और भी चाहे,
इस बात से दिल थोडा थोडा जलता है,
पर फखर है मुझे इस बात पे कि,
हर कोई मेरी पसंद पर मरता हैँ

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
मेरे हाथों में उनका हाथ आया तो महसूस हुआ.

ज़िंदगी ही हाथ लग गई हो जैसे..

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
खबर क्या थी होठों को सीना पड़ेगा
मोहब्बत छुपाकर भी जीना पड़ेगा
जिये तो मगर जिंदगानी पे रोये, रोये

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
कोशिश बहुत की राज़-ए-मुहब्बत बयाँ न हो,

मुमकिन कहाँ था की आग लगे और धुँआ न हो

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
तेरी औकात ही क्या है रुह मे मेरे बसने की...!!!?

हम तो शायर है..लोगों की नस_नस में बस जाते है...!!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
तेरे रोज के वादों पे मर जायेंगे हम,

यूँ ही गुजरी तो गुजर जायेंगे हम।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
रह न पाओगे भुला कर देख लो,
यकीं न आये तो आजमा कर देख लो, 
हर जगह महसूस होगी मेरी कमी, 
अपनी महफ़िल को कितना भी सजा कर देख लो।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
तेरी आँखों में जब से मैंने
अपना अक्स देखा है,
मेरे चेहरे को कोई आइना
अच्छा नहीं लगता।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
अभी कमसिन हैं जिदें भी हैं निराली उनकी,

इसपे मचले हैं हम कि दर्द-ए-जिगर देखेंगे।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
अक्सर ठहर कर देखता हूँ
अपने पैरों के निशान को,
वो भी अधूरे लगते हैं…
तेरे साथ के बिना।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
आ जाओ लहराती इठलाती हुई,
तुम इन हवाओं की तरह! मौसम ये बहुत बेदर्द है,
तुझे मेरे दिल से पुकारा है!!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
मेरा कत्ल करने की उसकी साजीश तो देखो......

करीब से गुज़री तो चेहरे से पर्दा हटा लिया

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
भुला देंगे हम अपना गम सारा! 

मिला दे रब जो हमको तुमसे दोबारा।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
तेरी खूबसूरती की तारीफ में क्या लिखूं,

कुछ खूबसूरत शब्दों की अभी तलाश है मुझे...

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
जोश-ए-जुनूँ में लुत्फ़-ए-तसव्वुर न पूछिए,

फिरते हैं साथ साथ उन्हें हम लिए हुए।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
नफरतों के जहान में हमको
प्यार की बस्तियां बसानी हैं, 
दूर रहना कोई कमाल नहीं, 
पास आओ तो कोई बात बने।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
बरबाद कर देती है मोहब्बत,
हर मोहब्बत करने वाले को,
क्योंकि इश्क़ हार नही मानता,
और दिल बात नही मानता।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
जो रहते हैं दिल में वो जुदा नहीं होते,
कुछ एहसास लफ़्ज़ों से बयां नहीं होते,
एक हसरत है कि उनको मनाये कभी,
एक वो हैं कि कभी खफा नहीं होते।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
मोहब्बत यूँ ही किसी से हुआ नहीं करती
अपना वजूद भुलाना पड़ता है,
किसी को अपना बनाने के लिए ।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
वो पिला कर जाम लबों से अपनी मोहब्बत का,

अब कहते हैं नशे की आदत अच्छी नहीं होती।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
हाल तो पूछ लूँ तेरा पर डरता हूँ आवाज़ से तेरी

ज़ब ज़ब सुनी है कमबख्त मोहब्बत ही हुई है । 

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-लम्हा भर मिल कर रूठने वाले,ज़िंदगी भर की दास्तान है तू !

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-हर कोई पूछता है, करते क्या हो तुम ???जेसे मोहब्बत कोई काम ही नहीं…

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-न जाने क्या मासूमियत है तेरे चेहरे पर… तेरे सामने आने से ज़्यादा तुझे छुपकर देखना अच्छा लगता है …!!!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-पोथी पढ़ पढ़ जग मुआ, पंडित भया न कोय । ढाई आखर प्रेम का, पढ़े सो पंडित होय ।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-सौदा कुछ ऐसा किया है तेरे ख़्वाबों ने मेरी नींदों से….या तो दोनों आते हैं …. या कोई नहीं आता !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-सिर्फ दो ही वक़्त पर उसका साथ चाहिए, एक तो अभी और एक हमेशा के लिये..

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-करीब आओ ज़रा के तुम्हारे बिन जीना है मुश्किल,दिल को तुमसे नही..तुम्हारी हर अदा से मोहब्बत है

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-हो जा मेरी कि इतनी मोहब्बत दूँगा तुझे,लोग हसरत करेंगे तेरे जैसा नसीब पाने के लिए..!!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-मैं अपनी मोहब्बत में- बच्चो की तरह हूँ, जो मेरा हैं बस मेरा है किसी और को क्यो दुँ

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-तन्हाई मैं मुस्कुराना भी इश्क़ है, इस बात को सब से छुपाना भी इश्क़ है, यूँ तो रातों को नींद नही आती, पर रातों को सो कर भी जाग जाना इश्क़ है।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-बादलों से कह दो अब इतना भी ना बरसे…. अगर मुझे उनकी याद आ गई, तो मुकाबला बराबरी का होगा….

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना,हम ‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नहीं देते !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-ना pimple वाली के लिये, ना dimple वाली के लिये, ये photo है सिर्फ अपनी simple वाली के लिये

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-हज़ार बार ली है तुमने तलाशी मेरे दिल की, बताओ कभी कुछ मिला है इसमें प्यार के सिवा..

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-मुहब्बत में झुकना कोई अजीब बात नहीं; चमकता सूरज भी तो ढल जाता है चाँद के लिए।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-सोचते हैं जान अपनी उसे मुफ्त ही दे दें, इतने मासूम खरीदार से क्या लेना देना।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-तू मिले या ना मिले ये तो और बात है, मैं कोशिश भी ना करूँ, ये तो गलत बात है॥

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-उसकी हर एक शिकायत देती है मुहब्बत की गवाही.. अजनबी से वर्ना कौन हर बात पर तकरार करता है ?

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-लोग कहते हैं किसी एक के चले जाने से जिन्दगी अधूरी नहीं होती,लेकिन लाखों के मिल जाने से उस एक की कमी पूरी नहीं होती है……

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-सोचता हु हर कागज पे तेरी तारीफ करु, फिर खयाल आया कहीँ पढ़ने वाला भी तेरा दीवाना ना हो जाए।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-सुना है तुम ज़िद्दी बहुत हो,मुझे भी अपनी जिद्द बना लो !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-हुज़ूर एक हुक्म हम पे भी फ़रमाइये , आ जाइये खुद या फिर हमें बुलाइये !

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-क़दर करलो उनकी जो तुमसे बिना मतलब की चाहत करते हैं.. दुनिया में ख्याल रखने वाले कम और तकलीफ देने वाले ज़्यादा होते है..!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-गर्मी तो बोहत पढ़ रही है। फिर भी उनका दिल पिघलने का नाम ही नहीं ले रहा ।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-हसरत है सिर्फ तुम्हें पाने की, और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने की, शिकवा मुझे तुमसे नहीं खुदा से है, क्या ज़रूरत थी, तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-ये आशिको का ग्रुप है जनाब..!! यहाँ दिन सुरज से नही, दीदार से हुआ करते है !!!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-तस्वीर बना कर तेरी आस्मां पे टांग आया हूँ और लोग पूछते हैं आज चाँद इतना बेदाग़ कैसे है ।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-जब तू दाँतो मे क्लिप दबा कर, खुले बाल बांधती है…!!! कसम से एक बार तो जिंदगी, वही रुक जाती हैं..☺

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-तड़प के देखो किसी की चाहत में, तो पता चलेगा, कि इंतजार क्या होता है, यूं ही मिल जाए, कोई बिना चाहे, तो कैसे पता चलेगा कि प्यार क्या होता है.

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-जरा देखो तो ये दरवाजे पर दस्तक किसने दी है, अगर ‘इश्क’ हो तो कहना, अब दिल यहाँ नही रहता..

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-दोस्ती इन्सान की ज़रुरत है! दिलों पर दोस्ती की हुकुमत है! आपके प्यार की वजह से जिंदा हूँ! वरना खुदा को भी हमारी ज़रुरत है!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-अगर हम सुधर गए तो उनका क्या होगा जिनको हमारे पागलपन से प्यार है

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-तेरे इश्क से मिली है मेरे वजूद को ये शौहरत ,मेरा ज़िक्र ही कहाँ था तेरी दास्ताँ से पहले।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

Romantic Shayari on love

    
-वो जो सर झुकाए बैठे हैं, हमारा दिल चुराए बैठे हैं… हमने कहा हमारा दिल लौटा दो,वो बोली- हम तो हाथो में मेहँदी लगाये बैठे हैं….

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-सारा बदन अजीब से खुशबु से भर गया शायद तेरा ख्याल हदों से गुजर गया..

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-पगली तू बात करने का मौका तो दे, कसम से कहता हु, रूला देंगे तुझे तेरे ही सितम गिनाते गिनाते

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-तरस गए हैं तेरे लब से कुछ सुनने को हम…… प्यार की बात न सही कोई शिकायत ही कर दे…

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-बाज़ार के रंगों से रंगने की मुझे जरुरत नही, किसी की याद आते ही ये चेहरा गुलाबी हो जाता है..

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-क्यो ना गुरूर करू मै अपने आप पे….मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले हजारो थे!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-कागज़ों पे लिख कर ज़ाया कर दूं, मै वो शख़्स नही..वो शायर हुँ जिसे दिलों पे लिखने का हुनर आता है..

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-धडकनों को कुछ तो काबू में कर ऐ दिल, अभी तो पलके झुकाई है, मुस्कुराना बाकी है उनका ।।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-होती नहीं है मोहब्बत सूरत से;मोहब्बत तो दिल से होती है;सूरत उनकी खुद-ब-खुद लगती है प्यारी;कदर जिनकी दिल में होती है।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-जान लेने पे तुले हे दोनो मेरी..इश्क हार नही मानता..दिल बात नही मानता

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-उसे बारिश‬ ☂ मे भीगना अच्छा लगता है ओर ‪‎मुझे‬ सिर्फ़ बारिश मे भीगती हुयी ‪‎वो‬.

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-आप से मिलकर हम कुछ बदल से गये शेर पडने लगे गुनगुनाने लगे पहले मशूहर थी अपनी संजिदगी अब तो लोगो से मिलने मिलाने लगे.

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-इतना किसी को सताया नहीं करते…हद से ज़्यादा किसी को तड़पाया नहीं करते…जिनकी साँसें चल्ती हों आपके लफ़्हज़ों से…उन्हे अपनी आवाज़ के लिये तरसाया नहीं करते…

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-यूँ तो आदत नहीं मुझे मुड़ के देखने की..तुम्हें देखा तो लगा..एक बार और देख लूँ

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-कहतें हैं कि मोहबत एक बार होती है..पर मैं जब जब उसे देखता हूँ..मुझे हर बार होती है॥

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-प्यार अगर सच्चा हो तो कभी नहीं बदलता न वक़्त के साथ न हलात के साथ

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-तुम मुझे अच्छे या बुरे नहीं लगते बस अपने लगते हो।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-काश…!! एक खवाहिश पूरी हो इबादत के बगैर…!!! वो आ कर गले लगा ले…..मेरी इजाजत के बगैर!!!!!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-क्या ऐसा नहीं हो सकता हम प्यार मांगे… और तुम गले लगा के कहो, “और कुछ?”

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-लोग हर बार यही पूछते हैं तुमने उसमें क्या देखा , मैं हर बार यही कहता हूँ , बेवजह होती है मोहब्बत।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-पहले तो यूं ही गुज़र जाती थीं , मोहोब्बत हुई… तो रातों का एहसास हुआ..।।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-एक हसरत थी की कभी वो भी हमे मनाये..पर ये कम्ब्खत दिल कभी उनसे रूठा ही नही।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-वो शाम का दायरा मिटने नहीं देते , हमसे सुबहे का इंतज़ार होता नहीं है

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-दिल मे छूपा रखी.. है मुहब्बत काले धन की तरह… खुलासा नही करता हू कि कही हंगामा ना हो जाये.

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-मेरी दिल की दिवार पर तस्वीर हो तेरी.. और तेरे हाथों में हो तकदीर मेरी।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-दुनियाँ में इतनी रस्में क्यों हैं, प्यार अगर ज़िंदगी है तो इसमें कसमें क्यों हैं, हमें बताता क्यों नहीं ये राज़ कोई, दिल अगर अपना है तो किसी और के बस में क्यों है

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-उनकी चाहत में हम कुछ यूँ बंधे हैं कि वो साथ भी नहीं और हम अकेले भी नहीं…!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-तू नाराज न रहा कर तुझे वास्ता है खुदा का…एक तेरा ही चेहरा खुश देख कर तो मैं अपना गम भुलाता हूँ।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-ज़िन्दगी प्यारी और बहुत प्यारी है पर सिर्फ तब तक जब तक मैं तेरा और तूँ सिर्फ मेरी है।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-तुम्हारे हँसने की वजह बनना चाहता हूँ , बस इतना हैं तुमसे कहना………।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-लेकर के मेरा नाम मुझे कोसती तो है … नफरत में ही सही पर मुझे सोचती तो है…

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-जाने क्या कशिश है उसकी मदहोंश आँखों में, नजर अंदाज जितना करो … नज़र उस पे ही पड़ती है….

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-‪सुन‬👂पगली 👰 तेरा दिल ❤भी धड़केगा… तेरी आँख 👀 भी फड़केगी..अपनी ऐसी ‪आदत डालूँगा ‬…के हर पल ‪‎मुझसे मिलने‬ के लिये ‪तड़पेगी‬..

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-वो जो दो पल थे तुम्हारी और मेरी मुस्कान के बीच … बस वहीँ कहीं इश्क़ ने जगह बना ली..

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-मै दौड़-दौड़ के खुद को पकड़ के लाता हूँ…तुम्हारे इश्क ने बच्चा बना दिया है मुझे…

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-ये तो इश्क़ का कोई लोकतंत्र नहीं होता,वरना रिश्वत दे के तुझे अपना बना लेते !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-मेरी ज़िन्दगी में खुशियाँ तेरे बहाने से हैं .. आधी तुझे सताने से हैं … आधी तुझे मनाने से हैं …

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-ये जो हलकी सी फ़िक्र करते हो न हमारी बस इसलिए हम बेफिक्र रहने लगे हैं।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-तुम्हारी दुनिया में हमारी चाहे कोई किमत ना हो ,मगर हमने हमारी दुनिया में तुम्हे रानी का दर्जा दे रखा है ..😊😊

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-दिल का मौसम कभी तो खुशगवार हो जाये,एक पल को सही तुझे भी मुझसे प्यार हो जाये…

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-सिर्फ तूने ही कभी मुझको अपना न समझा,जमाना तो आज भी मुझे तेरा दीवाना कहता है!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-जो मैं रूठ जाऊँ तो तुम मना लेना,कुछ न कहना बस सीने से लगा लेना।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-कल ही तो तौबा की मैंने शराब से.. कम्बख्त मौसम आज फिर बेईमान हो गया।

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-तेरे साथ भी तेरा था… तेरे बिन भी तेरा ही हूँ…

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-इतनी मनमानीयां भी अच्छी नही होती,तुम सिर्फ अपने ही नहीं मेरे भी हो.

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-मैंने तो देखा था बस एक नजर के खातिर,क्या खबर थी की रग रग में समां जाओगे तुम

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-एक तो सुकुन और एक तुम,कहाँ रहते हो आजकल मिलते ही नही

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-मेरी ज़िन्दगी के “तालिबान” हो तुम…बेमक़सद तबाही मचा रखी है.


❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-कोई मुक़दमा ही कर दो हमारे सनम पर,कम से कम हर पेशी पर दीदार तो हो जायेगा..

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-धड़कनों को भी रास्ता दे दीजिये हुजूर,आप तो पूरे दिल पर कब्जा किये बैठे है

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-मोहब्बत किससे और कब हो जाये अदांजा नहीं होता. ये वो घर है, जिसका दरवाजा नहीं होता.

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-उनकी चाल ही काफी थी इस दिल के होश उड़ाने के लिए, …अब तो हद हो गई जब से वो पाँव में पायल पहनने लगे…

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-👉‪तेरे‬ 👧सिवा कौन ‎समा‬💏 सकता है ‎मेरे‬ ❤दिल में,…….‪रूह‬ 🙇भी गिरवी👍 रख दी है मैंने 👨👈‎तेरी‬ 👧चाहत में !!💐

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-सुन पगले 👦 ‪‎स्टाईल‬ 😎 तो में 👩 ‪सिर्फ_शोक‬ ☝ के लिए करती हूँ, 😌 वरना ‪ज़माने‬ 👫 के लिए तो मेरी ‪‎नशीली_आँखो‬ 👀 के ‪‎इशारे‬ ☝ ही काफी है ।। 😏

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-आज‬ ☝ ‪दरगाह में‬ 🕌 ‪मन्नत‬ 😍 का ‪‎धागा नहीं‬, 😌 ‪अपना दिल‬ 👦❤ ‪‎बाँध‬ ☝ के ‪आया‬ 👦 हूँ ‪तेरे लिए‬ ।। 😘👩

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-मैनें तो सिर्फ उसका दिल चोरी किया था लेकिन,अब तो वो पगली मेरा सरनेम चोरी करने की प्लानिंग में है !!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-कुछ तो बात होगी उस पगली में 😍 जो मेरा दिल 👉💜 उसपे आ गया था 😌 वरना में तो इतना सेल्फिश हु 😜👉🏻की अपने जीने की भी दुआ नही करता..😏

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-देख पगली👸👸…मुझे यूँ 😢😢 ‎What‬’s App😢😢 😂😂‪Instagram‬😂😂 ‪hike‬ और ‪‎Facebook‬ पर मत 😂तलाश किया करो…हम तो हमेशा 👩तुम्हारे ❤दिल में On Line रहते हैं….👉💔

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-कौन कहता है क़ि चाँद तारे तोड़ लाना ज़रूरी है…..दिल को छू जाए प्यार से दो लफ्ज़, वही काफ़ी है…!!

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-मरने के लिए वजह बहोत सारी हैं…जीने के लिए सिर्फ ” तू “….

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-सुनो ! तुम कर लो नजरंदाज अपने हिसाब से…हम तो मोहब्बत बेहिसाब ही करेंगे…..

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    
-वो कहने लगी नकाब में भी पहचान लेते हो… हजारों के बीच… मेंने मुस्करा के कहा तेरी आँखों से ही शुरू हुआ था “इश्क” हज़ारों के बीच…

❤💑💏💋👄✍🏻🤩👀💑❤

    

1 comment:

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages