Dard Status

Love Shayari, Romantic Shayari, Bewafa Shayari, Shayari Wallpaper, Dard Shayari, Funny Shayari, Heart Touching Shayari, Broken Heart Shayari, Good Morning Sms,

LightBlog

Breaking

Saturday 23 February 2019

Romantic Status 2019

Hello friends here  you will be fined collection of 101 + Romantic status 2019

Romantic Shayari pic


गजब का होता है रिश्ता उनसे, जिनसे कोई रिश्ता नहीं होता !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
हर रिश्तें का नाम जरुरी तो नहीं होता मेरे दोस्त, कुछ बेनाम रिश्तें भी रुकी हुई जिन्दगी को सांस देते है !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

Romantic Shayari in Hindi

    
Romantic Status image

जब यकीन टूट जाए तो हर रिश्ता बेईमानी सा लगता है, और जब उम्मीद छुट जाये तो जीना बेकार सा लगता है !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
वो लोग कभी किसीके नहीं होते, जो दोस्त और रिश्तों को कपड़ों की तरह बदलते है !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Status image


कुछ रिश्तों के नाम नहीं होते, और कुछ रिश्तें सिर्फ नाम के होते है !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
अगर निभाने की चाहत दोनों तरफ से हो, तो कोई भी रिश्ता नाकाम नहीं होता !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Status image


यूँ तो सब कुछ सलामत है मेरी दुनिया में, बस कुछ रिश्ते ही है जो अब टुटे टुटे से नजर आते है !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
अगर अपनों को एहसास दिलाने की नोबत आ जाये, तो समज लेना दोस्तों की वो अब अपने नहीं रहे !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋


Romantic Shayari image

Romantic Shayari in Hindi

    
जेब में पड़ी पुरानी चवन्नी से है कुछ रिश्ते, जिनके होने या ना होने से कोई फर्क नहीं पड़ता !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
वक्त बदल जाने से इतनी तकलीफ नहीं होती, जितनी किसी अपने के बदल जाने से होती है !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

रिश्तें खून के नहीं होते, सिर्फ दर्द के होते है !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
जब रिश्तों में जुठ बोलने की आवश्यकता पड़ने लगे, तब समज लेना की रिश्ता अब समाप्ति की और है !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

ख़ुशी देने वाले अपने ही होते है, पर गम देने वाले भी अजनबी नहीं होते !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋



    
जरूरी नहीं की सारे सबक किताबों से ही सीखे, कुछ सबक जिन्दगी और रिश्ते सिखा देते है !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋


Romantic Shayari image

    
कुछ इस तरह भी खूबसूरत रिश्ते टूट जाया करते है, जब दिल भर जाता है तो लोग रूठ जाया करते है !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
रिश्तें मौके के नहीं, भरोसे के मोहताज होते है !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
अक्सर वही रिश्तें कामयाब होते है, जो ज़माने से ज्यादा जज्बातों की कदर करते है !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋


Romantic Shayari image

    
कुछ नाकामयाब रिश्तों में पैसे नहीं, बहुत सारी उम्मीदे और वक्त खर्च हो जाते है !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

Romantic Status 2019

    
तमाम रिश्तो को मैं घर पर छोङ आया था, फिर उसके बाद मुझे कोई अजनबी नहीं मिला !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

जमाना वफादार नहीं है तो फिर क्या हुआ, धोखेबाज भी तो हंमेशा अपने ही होते है !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
मत पूछ की निभाया किसने है वो रूठ जाएँगे, जो बाकी है सम्बन्ध वो भी टूट जाएँगे !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

धडकनों को कुछ तो काबू में कर ऐ दिल, अभी तो पलके झुकाई है, मुस्कुराना बाकी है उनका ।।

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
क्यो ना गुरूर करू मै अपने आप पे….मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले हजारो थे!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

कागज़ों पे लिख कर ज़ाया कर दूं, मै वो शख़्स नही..वो शायर हुँ जिसे दिलों पे लिखने का हुनर आता है..

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

Romantic Shayari in Hindi

    
मेरी दिल की दिवार पर तस्वीर हो तेरी.. और तेरे हाथों में हो तकदीर मेरी।

💋💋💋💋💋💋💋💋💋


Romantic Shayari image

    
इतनी मनमानीयां भी अच्छी नही होती,तुम सिर्फ अपने ही नहीं मेरे भी हो

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
तेरे साथ भी तेरा था… तेरे बिन भी तेरा ही हूँ…

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
कल ही तो तौबा की मैंने शराब से.. कम्बख्त मौसम आज फिर बेईमान हो गया।

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image


गर्मी तो बोहत पढ़ रही है। फिर भी उनका दिल पिघलने का नाम ही नहीं ले रहा ।

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
हसरत है सिर्फ तुम्हें पाने की, और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने की, शिकवा मुझे तुमसे नहीं खुदा से है, क्या ज़रूरत थी, तुम्हें इतना खूबसूरत बनाने की !!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

ये आशिको का ग्रुप है जनाब..!! यहाँ दिन सुरज से नही, दीदार से हुआ करते है !!!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
जब तू दाँतो मे क्लिप दबा कर, खुले बाल बांधती है…!!! कसम से एक बार तो जिंदगी, वही रुक जाती हैं..

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

Romantic Shayari in Hindi

    
Romantic Shayari image

तड़प के देखो किसी की चाहत में, तो पता चलेगा, कि इंतजार क्या होता है, यूं ही मिल जाए, कोई बिना चाहे, तो कैसे पता चलेगा कि प्यार क्या होता है.

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
जरा देखो तो ये दरवाजे पर दस्तक किसने दी है, अगर ‘इश्क’ हो तो कहना, अब दिल यहाँ नही रहता..

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

दोस्ती इन्सान की ज़रुरत है! दिलों पर दोस्ती की हुकुमत है! आपके प्यार की वजह से जिंदा हूँ! वरना खुदा को भी हमारी ज़रुरत है!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
अगर हम सुधर गए तो उनका क्या होगा जिनको हमारे पागलपन से प्यार है

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

जिंदगी में कभी कोई गलती हो जाये तो घबराओ मत… बस 2 मिनट अपनी आंखें बंद करो और सोचो कि : : .इसका इलजाम किस पर लगाया जाये….?

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
बड़ी बारीक़ी से पढ़ लेते है वो ख़ामोशी मेरी, बार बार यू मुझे अपना बनाना उन्हें बख़ूबी आता है।।

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    

अगर दो लोगो मे कभी लडाई ना हो तो समझ लेना कि . रिशता दिल से नही दिमाग से निभाया जा रहा है

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
मेरे कंधे पर कुछ यूँ गिरे तेरे आंसू, कि सस्ती सी कमीज़ अनमोल हो गयी.!!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

मेरी आशिकी भी थोड़ी अलग सी है। वो स्टेशन पर बैठी थी सर्द रात में, मैने घर में रजाई ओढ़ना भी सही नहीं समझा।

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
मैने ही तो मांगी थी, उसके लिए खुशी की दुआ मेरे बगैर अब वो खुश है, तो फिर जलन कैसी .. 

💋💋💋💋💋💋💋💋💋


Romantic Shayari image

  
एक बार देखा था उसने मेरी तरफ मुस्कुराते हुए, बस! इतनी सी हकीकत है, बाकी सब कहानियाँ हैं 

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
ना तुझको खबर हुई ना ज़माना समझ सका, हम तुझ पर, चुपके-चुपके से कई बार मर गये..

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

Romantic Shayari in Hindi

    
Romantic Shayari image

मरना होता तो कबके मर गए होते तेरी यादों में हर रोज़ मरने का मज़ा कुछ अलग ही है

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
सुनो बुरा ना मानो तो मै एक बात कहूँ .. मुझे तुम्हारी ज़रूरत है जिन्दगी के लिये ..

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

Romantic Status in Hindi

    
आपका अपना कौन है ? उत्तर : जो किसी और के लिए तुम्हे नज़रअंदाज़ ना करे

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

गज़ब की बात है — पुरुष समझदारी की चक्की में पिस्ते रहे और स्त्रियाँ समझौते की चक्की में….

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
होठों की हँसी को ना समझ हक़ीक़त-ए-जिंदगी,दिल में उतर के देख हम कितने उदास है..

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

खोने की दहशत और पाने की चाहत न होती, तो ना ख़ुदा होता कोई और न इबादत होती

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

लहरों का सुकून तो सभी को पसंद है, लेकिन तुफानो में कश्ती निकालने का मजा ही कुछ और है

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

सुबह से दौड रही है चाकू लेकर पगली मेरे पीछे.. मैँने तो मजाक में कहा था “दिल चीर के देख, तेरा ही नाम होगा”

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
तडप के देख किसी की चाहत मे,
तो पता चले के इंतज़ार क्या होता है,
यु मिल जाए अगर कोई बिना तडप के,
तो कैसे पता चले के प्यार क्या होता है…

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

Romantic Shayari in Hindi

    
Romantic Shayari image

छोटी सी ज़िन्दगी में अरमान बहुत थे,
हमदर्द कोई न था इंसान बहुत थे,
हम अपना दर्द बताते भी तो किसे बताते,
इस दिल का हाल जानने वाले अनजान बहुत थे…

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
खामोश हूँ तो सिर्फ़ तुम्हारी खुशी के लिए

ये न सोचना की मेरा दिल दुःखता नहीं ♥♥♥

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

Life में एक partner होना जरुरी है

वर्ना दिल की बात status पर लिखनी पड़ती है ♥ ♥ ♥

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
तेरे सिवा कौन ‎समा सकता है ‎मेरे दिल में रूह भी गिरवी रख दी है मैंने ‎तेरी चाहत में

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

उनकी चाल ही काफी थी इस दिल के होश उड़ाने के लिए
 अब तो हद हो गई जब से वो पाँव में पायल पहनने लगे 

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
मोहब्बत किससे और कब हो जाये अदांजा नहीं होता 
ये वो घर है जिसका दरवाजा नहीं होता

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

धड़कनों को भी रास्ता दे दीजिये हुजूर 
आप तो पूरे दिल पर कब्जा किये बैठे है

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
कोई मुक़दमा ही कर दो हमारे सनम पर कम से कम हर पेशी पर दीदार तो हो जायेगा

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

मेरी ज़िन्दगी के “तालिबान” हो तुम…
बेमक़सद तबाही मचा रखी है

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
एक तो सुकुन और एक तुम,कहाँ रहते हो 
आजकल मिलते ही नही

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

मैंने तो देखा था बस एक नजर के खातिर
क्या खबर थी की रग रग में समां जाओगे तुम

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
इतनी मनमानीयां भी अच्छी नही होती
तुम सिर्फ अपने ही नहीं मेरे भी हो

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

   
Romantic Shayari image

तेरे साथ भी तेरा था 

तेरे बिन भी तेरा ही हूँ…

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
कल ही तो तौबा की मैंने शराब से.. 
कम्बख्त मौसम आज फिर बेईमान हो गया।

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

जो मैं रूठ जाऊँ तो तुम मना लेना

कुछ न कहना बस सीने से लगा लेना

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
दिल का मौसम कभी तो खुशगवार हो जाये

एक पल को सही तुझे भी मुझसे प्यार हो जाये

💋💋💋💋💋💋💋💋💋


Romantic Shayari image

    
तुम्हारी दुनिया में हमारी चाहे कोई किमत ना हो 
मगर हमने हमारी दुनिया में तुम्हे रानी का दर्जा दे रखा है 

💋💋💋💋💋💋💋💋💋


Romantic Status in Hindi

    
ये जो हलकी सी फ़िक्र करते हो न हमारी 
बस इसलिए हम बेफिक्र रहने लगे हैं

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

मेरी ज़िन्दगी में खुशियाँ तेरे बहाने से हैं 
आधी तुझे सताने से हैं
  आधी तुझे मनाने से हैं 

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
ये तो इश्क़ का कोई लोकतंत्र नहीं होता

वरना रिश्वत दे के तुझे अपना बना लेते 

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image



मै दौड़-दौड़ के खुद को पकड़ के लाता हूँ

तुम्हारे इश्क ने बच्चा बना दिया है मुझे

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
वो जो दो पल थे तुम्हारी और मेरी मुस्कान के बीच 
 बस वहीँ कहीं इश्क़ ने जगह बना ली

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

सुनपगली  तेरा दिल भी धड़केगा…
 तेरी आँख  भी फड़केगी..
अपनी ऐसी ‪आदत डालूँगा …
के हर पल ‪‎मुझसे मिलने के लिये ‪तड़पेगी..

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
जाने क्या कशिश है उसकी मदहोंश आँखों में, 
नजर अंदाज जितना करो …
 नज़र उस पे ही पड़ती है….

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

Romantic Shayari image
    
लेकर के मेरा नाम मुझे कोसती तो है … 

नफरत में ही सही पर मुझे सोचती तो है…

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
तुम्हारे हँसने की वजह बनना चाहता हूँ , 

बस इतना हैं तुमसे कहना

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

 Romantic Shayari in Hindi


Romantic Shayari image
ज़िन्दगी प्यारी और बहुत प्यारी है 
पर सिर्फ तब तक जब तक मैं तेरा और तूँ सिर्फ मेरी है।

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
तू नाराज न रहा कर तुझे वास्ता है खुदा का…
एक तेरा ही चेहरा खुश देख कर तो मैं अपना गम भुलाता हूँ।

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

उनकी चाहत में हम कुछ यूँ बंधे हैं कि वो 

साथ भी नहीं और हम अकेले भी नहीं…!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
दुनियाँ में इतनी रस्में क्यों हैं,
 प्यार अगर ज़िंदगी है तो 
इसमें कसमें क्यों हैं,

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

हमें बताता क्यों नहीं ये राज़ कोई,
 दिल अगर अपना है तो किसी और के बस में क्यों है

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
मेरी दिल की दिवार पर तस्वीर हो तेरी.. 

और तेरे हाथों में हो तकदीर मेरी।

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
दिल मे छूपा रखी.. है मुहब्बत काले धन की तरह… 
खुलासा नही करता हू कि कही हंगामा ना हो जाये.

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

वो शाम का दायरा मिटने नहीं देते , 
हमसे सुबहे का इंतज़ार होता नहीं है 

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
एक हसरत थी की कभी वो भी हमे मनाये..
पर ये कम्ब्खत दिल कभी उनसे रूठा ही नही।

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

पहले तो यूं ही गुज़र जाती थीं , मोहोब्बत हुई…

 तो रातों का एहसास हुआ..।।

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
लोग हर बार यही पूछते हैं तुमने उसमें क्या देखा , 
मैं हर बार यही कहता हूँ , बेवजह होती है मोहब्बत।

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

क्या ऐसा नहीं हो सकता हम प्यार मांगे… 
और तुम गले लगा के कहो, “और कुछ?”

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
काश एक खवाहिश पूरी हो इबादत के बगैर 
 वो आ कर गले लगा ले…..मेरी इजाजत के बगैर!

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

तुम मुझे अच्छे या बुरे नहीं लगते 

बस अपने लगते हो।

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
प्यार अगर सच्चा हो तो कभी नहीं बदलता 

न वक़्त के साथ न हालात के साथ

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

कहतें हैं कि मोहबत एक बार होती है..
पर मैं जब जब उसे देखता हूँ..
मुझे हर बार होती है॥

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
यूँ तो आदत नहीं मुझे मुड़ के देखने की..

तुम्हें देखा तो लगा..एक बार और देख लूँ

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
Romantic Shayari image

इतना किसी को सताया नहीं करते…
हद से ज़्यादा किसी को तड़पाया नहीं करते… 

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

    
जिनकी साँसें चल्ती हों आपके लफ़्हज़ों से…

उन्हे अपनी आवाज़ के लिये तरसाया नहीं करते…

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

  Romantic Shayari in Hindi


Romantic Shayari image

आप से मिलकर हम कुछ बदल से गये 
शेर पडने लगे गुनगुनाने लगे 
पहले मशूहर थी अपनी संजिदगी अब तो 
लोगो से मिलने मिलाने लगे

💋💋💋💋💋💋💋💋💋

1 comment:

DardStatus.blogspot.com. Powered by Blogger.

Search This Blog

Featured Posts

Most selected posts are waiting for you. Check this out

Popular Posts