Dard Status

Love Shayari, Romantic Shayari, Bewafa Shayari, Shayari Wallpaper, Dard Shayari, Funny Shayari, Heart Touching Shayari, Broken Heart Shayari, Good Morning Sms,

LightBlog

Breaking

Wednesday 8 May 2019

2 Line Shayari love

2 Line Shayari love


हम जिसे सच्चा प्यार करते है...

वोह इंसान हमे पूरी दुनिया से प्यार करा सकता है,
ओर वोहि इंसान हमे पूरी दुनिया से नफरत भी करा सकता है।

💜💜💜💜💜💜💜
    
*तेरी मोहब्बत भरी.. इक नज़र के लिए*

*हमने हर बार .....संवरने के बहाने ढूँढे..*

💜💜💜💜💜💜💜
    
फलक से चाँद उतारा गय
मेरी आस का एक सहारा गया
मैं दो बूँद पानी तरसती रही
मेरे होंठों से ज़हर गुज़ारा गया!

💜💜💜💜💜💜💜
    
एक सिलसिले की उम्मीद थी जिनस
वही फ़ासले बनाते गये
हम तो पास आने की कोशिश में थे
ना जाने क्यूँ वो हमसे दूरियाँ बढ़ाते गये!

💜💜💜💜💜💜💜
    
*हैरान हूँ मैं ख़ुद, अपने सब्र का पैमाना देखकर...*💕💕

*उसने याद नहीं किया, और मैंने इंतज़ार नहीं छोड़ा....!!!!* 💕💕

💜💜💜💜💜💜💜
    
क्यूँ शर्मिंदा करते हो रोज...हाल हमारा पूछ कर.....
हाल हमारा वही है...जो तुमने बना रखा है...

💜💜💜💜💜💜💜
    
शामिल हो तुम सांसो मैं मेरी

शायद इसलिए ज़िन्दा हूँ मैं अभी

💜💜💜💜💜💜💜
    
अन्जान हूँ किसी भीड़ में,,
       तो क्या हुआ....!!
ख़ास रहूँ मैं सिर्फ़ तेरे लिये ,,
         काफ़ी है..

💜💜💜💜💜💜💜
    
*मेरे चुप रहने से नाराज़ ना हुआ करो...*

*कहते है टूटे हुए लोग हंमेशा ख़ामोश हुआ करते है*

💜💜💜💜💜💜💜
    
💞कभी खुशबू ना जाये मेरी शायरी से....,,,💞
💞इस लिये मै गुलाब को रोज़ पानी देता हूँ.....💞

💜💜💜💜💜💜💜
    
❤❤थोड़ा सा भी शक न करना💕
 ❤❤तुमसे है मेरा जीना मरना💕

💜💜💜💜💜💜💜
    
*तेरी दोस्ती से मिली है, मेरे वजूद को ये शोहरत...!*

*मेरा जिक्र ही कहाँ था, तेरी दास्तां से पहले...!!*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*अल्फाजो से क्या बयाँ करु अपनी मोहब्बत के अफसाने,*

*हमारे दिल मे तो वो ही  है ओर उसके दिल की खुदा जाने.*✍🏻

💜💜💜💜💜💜💜
    
*"हिरासत" में हु...मैं "तेरे" हसीन..."ख्वाबों" की......*
:
*बस "दुआ" हैं...कोई "जमानत" न करा दे..."हमारी"......💘*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*इस तपती हुई धूप में,*

*एक छांव सी हो तुम!!*
👉💔

💜💜💜💜💜💜💜
    
कमजोर नस पर वार अपने ही करते है ..
गैरों को क्या पता कि नब्ज कहाँ है...!!

💜💜💜💜💜💜💜
    
आ जाते हैं वो भी रोज ख्बाबो मे...


जो कहते हैं.. हम तो कही जाते ही नही...

💜💜💜💜💜💜💜
    
अरसा हो गया तुमसे मिले बिना...
बोलो ..ना कैसे हो तुम मेरे बैगैर...!!

💜💜💜💜💜💜💜
    
मत पूछो ये इश्क कैसा होता है, बस जो रुलाता है ना...
उसी के गले लगकर रोने को जी चाहता है...
#sad

💜💜💜💜💜💜💜
    
*बैठकर #खामोश....*
*तुम्हें अब #आजमाएंगे*

*देखते हैं...*
*अब #हम तुम्हें कब #याद आएंगें..*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*अब कोई नक्शा नही उतरेगा मेरे दिल की दीवार पर,*

*आपकी तस्वीर बनाकर कलम तोड़ दी मैंने....*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*किस्मत और दिल की कभी आपस मैं बनती नही ,*
*जो लोग दिल मैं होते हैं , वो किस्मत मैं नही होते ...*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*तेरे दीदार की आस में आते हैं ...*
         *इस   group में*
               *"सनम"*
       
  *वरना सारा whatsapp पडा है ...*
               *पोस्ट के लिए*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*!! तमाम उम्र बीत जानी है सफ़र में*

!! *कभी तुम भी मेरी तरह मोहब्बत कर के देखो*

💜💜💜💜💜💜💜
    
वो तो अपना दर्द रो-रो कर सुनाते रहे,
हमारी तन्हाइयों से भी आँख चुराते रहे,
हमें ही मिल गया खिताब-ए-बेवफा क्योंकि,
हम हर दर्द मुस्कुरा कर छुपाते रहे।
 😢 😭

💜💜💜💜💜💜💜
    
*भर गया है किसी का #जी हमसे...*
*बस यही सोच कर #जी भर आया..!!!!!*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*" निगाहें मुंतज़िर हैं किसकी..* *दिल को जुस्तुजू क्या है..*
*मुझे ख़ुद भी नहीं मालूम की मेरी आरज़ू क्या है "*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*अल्फाजो मे ना ढूंड मेरी बेकरारिया.......*

*ओ बे-खबर जुबान नही मेरा दिल उदास है....*अभी*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*ये जो रोकते हो तुम खुद को...*
*मुझे सोचने से...*
*सच बताना...*
*रोक पाते हो..??💞*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*अरे कहां बर्बाद कर पाएगा अब इश्क मुझको ..!!*

*आदमी मौत से तब डरता, जब जिंदगी से प्यार हो .!*

💜💜💜💜💜💜💜
    

2 Line Shayari love


*ऐसा नहीं था की दिल में तेरी तस्वीर नहीं थी,*
*बस इतना समझ लो की*
*हाथो में तेरे नाम की लकीर नहीं थी....*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*ख्वाहिश थी उस रिश्ते को बचाने की…*

*और ....*

*यही वजह थी मेरे हार जाने की…*.. *अभी*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*तुम्हारी याद के जब ज़ख़्म भरने लगते हैं*

*किसी बहाने तुम्हें याद करने लगते हैं ।.. अभी*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*शब्दों  का  भी*
*तापमान  होता  है...'*
       
 *ये सुकून भी देते हैं और*
*जला भी देते हैं .......।*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*इश्क जिसकी तरफ निगाह कर गया*

*झोपड़ी हो या महल तबाह कर गया*🌹

💜💜💜💜💜💜💜
    
कर्ज लेने की आदत तो न थी हमारी…
पर दिल💝 ज़रूर गिरवी पड़ा है उनके पास

💜💜💜💜💜💜💜
    
*गुमसुम है। ‪वक्त‬ मेरा*

*काश कोई आके कहे।*

*मुझे भी तेरी ‪याद‬ आ रही है।*💔

💜💜💜💜💜💜💜
    
मोहब्बत से भरी कोई ग़ज़ल उसे पसंद नहीं,
बेवफाई के हर शेर पे वो दाद दिया करते हैं।

💜💜💜💜💜💜💜
    
तेरी बेवफाई ने हमारा ये हाल कर दिया है,
हम नहीं रोते लोग हमें देख कर रोते हैं।

💜💜💜💜💜💜💜
    
तेरा ख़याल दिल से मिटाया नहीं अभी,
बेवफा मैंने तुझको भुलाया नहीं अभी।

💜💜💜💜💜💜💜
    
उसकी बेवफाई पे भी फ़िदा होती है जान अपनी,
अगर उस में वफ़ा होती तो क्या होता खुदा जाने।

💜💜💜💜💜💜💜
    
बेवफा दुनिया में कौन सारी जिंदगी साथ देगा तेरा,
लोग तो दफना कर भूल जाते हैं कि कब्र कौन सी थी।

💜💜💜💜💜💜💜
    
मासूम सी मोहब्बत में गुजारा बहुत था

उसकी चाहत झूठी ही सही सहारा बहुत था....!!

💜💜💜💜💜💜💜
    
समझोतों की भीड़ -भाड़ में सबसे रिश्ता टूट गया 
इतने घुटने टेके हमने आख़िर घुटना टूट गया

💜💜💜💜💜💜💜
    
मैं बोता रहा बंजर जमीं में इश्क के बीज..
तेरा हर वादा सरकार का मुआवजा निकला..

💜💜💜💜💜💜💜
    
मैंने पूछा उससे, मुझको भुला दिया कैसे...?
चुटकियां बजाके वो बोली....ऐसे, ऐसे, ऐसे..!!!

💜💜💜💜💜💜💜
    

2 Line Shayari love


हल्की सी हो चुकी है नाजुक सी पलके मेरी 
.
 मुद्दत बाद इन नजरों से गिरा है कोई ..

💜💜💜💜💜💜💜
    
इश्क़ नाज़ुक-मिज़ाज है बेहद 


अक़्ल का बोझ उठा नहीं सकता

💜💜💜💜💜💜💜
    
❤कोई दिल से ..दुआ करे तो ..कुछ बात बने


*जुबान से तो ..हर कोई कह देता है ..“खुश रहो*❤

💜💜💜💜💜💜💜
    
*दोनों तरफ़ से निभाया जाये, वही रिश्ता कामयाब होता है साहिब....एक तरफ़ से सेंकने से  तो रोटी भी नहीं बनती ..!*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*शब्दों को कोई भी  स्पर्श नही कर सकता... लेकिन शब्द सभी को स्पर्श कर जाते हैं.*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*वफादार थे इसलिये नज़रों से गिर गये,*

*शायद उसे तलाश किसी बेवफा की थी !!*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*💕तेरी चाहत के बिना मैरी 💕*
           *💕💕इबादत पूरी नही होती है 💕💕*
*💕तुम जिदँगी हो मैरी तुम बिन 💕*
                *💕💕मैरी जिदँगी पूरी नही होती है💕💕*

💜💜💜💜💜💜💜
    
❤ *"साथ" दो हमारा "जीना" हम सिखायेँगे*
*मंजिल" तुम पाओ "रास्ता" हम बनायेँगे*
    💕💕
 *"खुश" तुम रहो "खुशिया" हम दिलायेँगे,*
 *तुम बस "दोस्त" बने रहो दोस्ती हम निभायेंगे*💕💕

💜💜💜💜💜💜💜
    
सुनो......
छोटी सी लिस्ट है मेरी ख्वहीशो की..
पहली भी तुम और आख़िरी भी तुम...

💜💜💜💜💜💜💜
    
तेरी याद में एक पागल सा शख़्स.........!!!!!
आज इमाम से पहले सलाम फेर बेठा.... !!!!!!

💜💜💜💜💜💜💜
    
मैने रंग दिया हर पन्ना तेरे नाम से ,
मेरी किताबों से पूछ इश्क किसे कहते हैं

💜💜💜💜💜💜💜
    
भर चुके जख्मों को, कुरेद कुरेद कर नोच रहा हूँ....
मैं आज तन्हा बैठा फिर तुमको ही सोच रहा हूँ..

💜💜💜💜💜💜💜
    
तलब मौत की करना गुनाह है ज़माने में यारो…
मरने का शौक है तो मुहब्बत क्यों नहीं करते !

💜💜💜💜💜💜💜
    
*मोहब्बत से बाज आ जाओ मोहब्बत करने वालो,*
मैंने एक उम्र गुजारी है मिला कुछ भी नहीं !!

💜💜💜💜💜💜💜
    
मेरी चाहत का सिलसिला यूँ ही बरकरार रहेगा
जब तक दुनिया में है आपसे ही प्यार रहेगा

💜💜💜💜💜💜💜
    
शौंक नही है मुझे अपने ज़ज़्बातो को यूँ सरेआम लिखने का
मगर क्या करूँ अब ज़रिया ही ये है तुझसे बात करने का

💜💜💜💜💜💜💜
    
किसी भी मोड़ पर अगर हम बुरे लगें



तो ज़माने को बताने से पहले एक बार हमें जरुर बता देना

💜💜💜💜💜💜💜
    
💘 तबाह कर डाला तेरी आँखों की मस्ती ने 💘

💘 हजार साल जी लेते अगर दीदार ना किया होता तो 💘

💜💜💜💜💜💜💜
    
*रूबरू नहीं हूँ तेरे पर तेरी यादों में आज भी हूँ!*
*नफरत भरी सही  पर तेरी बातों में आज भी हूँ!*

*मिटा दे वो सारी यादें मेरी जो तेरे पास रखी हैं कहीं*
*उन यादों के टुकड़ों में ज़िंदा* *शायद मैं आज भी हूँ...अभी 💞*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*वो मेरी ग़ज़ल पढ़ कर ... पहेलु बदल के बोले*
*कोई इससे कलम छीने ये* *किसीकी जान ले.. लेगा... अभी 💞*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*कुछ रिशते ऐसे होते है जो*
*चाह कर भी हम तोड़ नहीं*
         *सकते ,*
*दुख देते है वो बेएंतिहा लेकिन*
*फिर भी हम उनसे मुख मोड नहीं* 
       *सकते ....*
*अभी ❤️*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*कभी खामोशी बोली उनकी*
*कभी शब्द निःशब्द कर गए*

*एक उनके साथ जीने की जिद में*
*हम कई मर्तबा मर गए... अभी 💞*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*बस इतनी पाकीजा रहे*
*आईना-ए-ज़िंदगी,*

*जब खुद से नज़र मिले तो*
*बेमिसाल हो...*अभी 💞*

💜💜💜💜💜💜💜
    

2 Line Shayari love


*नज़र उतार लूँ , या नज़र में उतार लूँ,*
*तुम आ जाओगे यूँ ही, या फिर से पुकार लूँ...*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*थोड़ी सी #महोब्बत क्या* 
*हुई #तुझसे .....💕*

*ये #ग्रुप वाले तो #निगरानी में* 
*ही #लग  गए.. 💕 😊*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*सलाम है इश्क़ तुझे भी*
*हँसते इंसान को भी रोना सिखा दिया*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*जितना शरारती हूँ मैं, उतना संजीदा भी...*
*कुछ के लिए बुरा हूँ तो बहुतों का पसन्दीदा भी ....अभी 💞*

💜💜💜💜💜💜💜
    
कोई अच्छा लगे तो उसे प्यार मत करना
उसके लिए नींदे बेकार मत करना

दो दिन तो आएंगे खुशी से मिलने और तीसरे दिन बोलेंगे कि मेरा इंतजार मत करना

💜💜💜💜💜💜💜
    
*💕💕 गलत_फहमी का एक पल इतना जहरीला होता है....😔😔*
          *जो प्यार भरे सौ लम्हों को……एक पल में भुला देता है......✍ 😔😔 💕💕*
   ❤

💜💜💜💜💜💜💜
    
दिल के टुकड़े मजबूर करते है कलम चलाने को वरना...

हक़ीक़त में कोई भी खुद का दर्द लिखकर खुश नही होता..

💜💜💜💜💜💜💜
    
अगर तुझे पाना ही इश्क है,
तो मुझे तुमसे इश्क ही नही है,
अगर तुझे खुश देखना इश्क है,
तो बेशक मुझे तुम्हसे बेपनाह इश्क है।

💜💜💜💜💜💜💜
    
*"जिन्हें" पता है..."अकेलापन"..."क्या" होता है......*
:
*वो "दूसरों" के लिये..."हमेशा"..."हाज़िर" रहते है......*💋💋💋💋

💜💜💜💜💜💜💜
    
*मोहब्बत का पुलाव हमसे बनता नहीं.*
*या तो जल जाता है या*
*कमबख्त गलता नहीं!*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*दूर रहकर भी तेरे पास रहने का तरीका आ गया*
*अब मुझे भी ख्यालों में जीना आ गया*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*मै दिल हूँ,  रुकूंगा तो मर जाऊंगा ,,,💞💞*

*मुझे सकूं न दे बेक़रार रहने दे..!!💞💞*अभी 💞*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*दोनो हीं मजबूर रहे अपने दायरे से*
*एक ने सुना नहीं, एक ने कहा नहीं*

💜💜💜💜💜💜💜
    
मेंरी इक ज़िंदगी के कितने हिस्से-दार हैं लेकिन.

*किसी की ज़िंदगी में मेरा हिस्सा क्यूँ नहीं होता....💔*
........
*"कहाँ तक जायेंगे जज्बातों का शीशा*
 *लेकर हम,,,,*
 *लफ़्ज़ों के पत्थर तो यहाँ हर शख्स*
 *के हाथों में है....!!*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*कुछ इस तरह से नाराज़ है वो हमसे,*


*जैसे उन्हे किसी और ने मना लिया हो…*✍🏻♏

💜💜💜💜💜💜💜
    
*#औकात  : से ज्यादा "मोहब्बत" कर ली यारों .... !*
*#इसलिए  : बर्दाश्त से ज्यादा दर्द हो रहा है .... !!.. अभी 💞*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*बिखरे अंधेरे में  टूटती मशाल हूँ मैं ,*

*जो कभी ना समझोगे तुम वो  सवाल हूँ मैं*

💜💜💜💜💜💜💜
    
गुमराह करते तो हम भी आरजू होते किसी की,

खता यही हुई की दिल खोल के रख दिया

💜💜💜💜💜💜💜
    
जितना गहरा रिश्ता,, उतनी ज्यादा उम्मीद,

जितनी ज्यादा उम्मीद,, उतनी गहरी चोट..!!❤

💜💜💜💜💜💜💜
    
एक दरिया से कर लिया है इश्क़,

और   हमें   तैरना   नहीं  आता।

💜💜💜💜💜💜💜
    
*क्या फर्क पड़ता हैं* 
*असल  मे हम कैसे हैं !!!*

*जिसने जैसी राय बना ली*,
*उसके लिए तो वैसे हैं...!!!*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*मैं खुद से ही छूट रहा हूँ..!*

*तिनका-तिनका टूट रहा हूँ..!!*

💕💕

💜💜💜💜💜💜💜
    

2 Line Shayari love


*"इंसान नहीं बोलता,*
        *उसके दिन बोलते हैं।।*
    *जब दिन नहीं बोलते तो,*
           *इंसान लाख बोले,*
     *उसकी कोई नहीं सुनता।।*

💜💜💜💜💜💜💜
    
,ख्वाहिश नहीं है अब हमें उम्र-ए-दराज़ की,

बस, तेरे पहलू में गुजरे, चाहे उम्र हो एक रात की...!!

💜💜💜💜💜💜💜
    
*जब इतनी खुशियाँ मिल जायें कि लगे मैं और क्या माँगूं,*
*फिर अपनी दुआओं में मुझे तुम याद कर लेना।*

💜💜💜💜💜💜💜
    
नाचती है जब तू अपने दिलरुबा अंदाज़ से,

आफ़री के नग़्मे उठते है दिलो के साज से

💜💜💜💜💜💜💜
    
"भीगी भीगी सी ये जो मेरी लिखावट है, 
स्याही में थोड़ी सी, मेरे अश्कों की मिलावट है !!"

💜💜💜💜💜💜💜
    
सुना है हमें वो भुलाने लगे है

तो क्या हम उन्हें याद आने लगे हैं

💜💜💜💜💜💜💜
    
*गलत*
*को गलत कहने की क्षमता* 
*नहीं है तो* 
*आपकी प्रतिभा व्यर्थ है*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*उन्हें अपना समझने से  क्या फायदा......,,*

*जिनके अन्दर आपके लिये*
    *कोई अपनापन ही न हो.....;;*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*बंद लिफाफे में भेज दिए हमनें भी आँसू •••*

*उसने कहा था लौटा दो वो सब कुछ जो हमने तुम्हें दिया •••*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*बिना लब हिलाये ........ वह सब कुछ कह रही थी*
*बे -कमाल उसका लहजा था .......  बे -मिसाल उनकी आँखें*

💜💜💜💜💜💜💜
    
अगर तुम्हें पाना ही मुहब्बत है

तो मुझे तुमसे मुहब्बत नहीं है... 

लेकिन अगर तुम्हें खुश देखना मुहब्बत है

तो मुझे तुमसे बेपनाह मुहब्बत है....

💜💜💜💜💜💜💜
    

2 Line Shayari love


She -तुम रात को कब सोते हो?
Me -तेरे सोने के बाद!
She -मेरे सोने के बाद क्युं?
Me -क्युंकि फिर मेरे पास जागने की कोई वजह नहीं होती

💜💜💜💜💜💜💜
    
रिश्तों की किताब का कवर है दोस्ती;
दोस्ती अब बनी है हमारी हस्ती;
खून के रिश्तों की बात आप करते हैं;
हमारे लिए तो जिंदगी है आपकी दोस्ती!�

💜💜💜💜💜💜💜
    
*जिंदा रहे या ना रहे, दोस्ती रहेगी,*
*पास रहे ना रहे – यादे रहेगी,*
*अपनी ज़िन्दगी में हमेशा हस्ते रहना!*
*क्यूंकि आपकी हसी में एक मुस्कान मेरी भी रहेगी!*.. *अभी*💕

💜💜💜💜💜💜💜
    
*जो  रिश्ते  दिल  मे पला करते है*
      *सिर्फ  वो  ही चला करते हैं*
*आंखों  को  पसंद आने  वाले*
        *हर  रोज  बदला करते हैं!!*.. *अभी 💞*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*मेरे कमरे में तेरी ख्वाहिश के बयाँ*
*अब भी मिलते हैं ..*
*तेरी तस्वीर पर मेरी उंगलियों के निशाँ*
*अब भी मिलते हैं ..*

*हुआ है कम, मगर दस्तूर ये खत्म नहीं*
*सुना है किसी किसी को मुकम्मल जहाँ*
*अब भी मिलते हैं ..*

*लोग कहते हैं जिस जगह मुमकिन ही नहीं*
*उस ही जगह पर ज़मीं आसमाँ अब भी मिलते हैं .. !!.. अभी 💞*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*मुझे आदत हो गई है तेरी आदत से ज्यादा*

*अब तुझे चाहने लगे हैं चाहत से ज्यादा*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*बेताब से रहते हैं उसकी याद में अक्सर,*
*रात भर नहीं सोते हैं उसकी याद में अक्सर,*
*जिस्म में दर्द का बहाना सा बना कर,*
*हम टूट कर रोते हैं उसकी याद में अक्सर.....!!!!!.. अभी 💞*

💜💜💜💜💜💜💜
    
मोहब्बत मुझे थी उनसे इतनी
उनकी यादों में दिल तड़पता रहा
मौत भी मेरी चाहत को रोक ना सकी
कब्र में भी दिल धड़कता रहा

💓💓💓💓💓💓💓

💜💜💜💜💜💜💜
    
हमारी शायरियों के जादू से,
         तुम कहाँ  वाकिफ हो ???

  हम उन्हें भी मुहब्बत सिखा देते हैं, 
          जिन्हें इश्क का शौक़ भी ना हो..💕

💜💜💜💜💜💜💜
    
✍................टूट कर बिखर जाते है वो लोग मिट्टी की दीवारो कि तरह,

✍............जो खुद से भी ज्यादा किसी और से मुहब्बत किया करते है...😭 💔 😢✍

💜💜💜💜💜💜💜
    
तेरी अदाओं का मेरे पास 💖
_ 💖 __कोई जवाब नहीं है
.
अब मेरी आँखों में 💖
💖 __ तेरे सिवा कोई ख्वाब नहीं है,, 💖
.
तुम मत पूछो, मुझे
_ 💖 __कितनी मोहब्बत है तुमसे,, 💖
.
इतना ही जानो, 💖
💖 __मेरी मोहब्बत का कोई हिसाब नहीं . 💖

💜💜💜💜💜💜💜
    
तू मेरी सोच है......... 
कोई और तुझे सोचे क्यों ?
💕💕
तू मेरे लबों का नगमा है
कोई और तुझे गुनगुनाये क्यों  ??
💕💕
तू मेरी चाहत है .....
कोई और तुझे चाहे क्यों ???

💜💜💜💜💜💜💜
    
कुछ रिश्ते कर्ज की तरह होते है, 
उसे निभाना नहीं चुकाना पड़ता हैं

💜💜💜💜💜💜💜
    
*कुछ नया लिखने की तलब थी मुझे आज*

*फिर सोचा कुछ जिक्र कभी पुराने नहीं होते।*

💜💜💜💜💜💜💜
    
वादा कर तोड़ जाते है 
वादा मज़ाक में करने वाले
वादा निभा जिंदा लाश बन जाते है
अक्सर दिल के मासूम होने वाले

💜💜💜💜💜💜💜
    
दिल बेचैन है 
कोई फिर से मेरी दुनिया में आयेगा 
दिखा फरेब अपना 
दिल को पत्थर से अब चट्टान बना जाएगा

💜💜💜💜💜💜💜
    
कुछ और जज्बातो को बेताब किया उसने,


आज मेहंदी वाले हाथो से आदाब किया उसने..!!

💜💜💜💜💜💜💜
    
*इश्क़ मैं किसको चैन मिला है ..??*

*जिसने भी इश्क़ किया*
*हर पल बेचैन मिला है ....!!!!अभी 💞*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*सहम जाते हो तुम क्यों...*
*राहों में पत्थर देख कर बोलो...*
*यहां मैं चोट खाकर भी...*
*हमेशा मुस्कुराया हूंँ...अभी 💞*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*फरेब की महफिल थी*
*और मैं सच बोल बैठा,*

*नमक के शहर में* 
*अपने जख्म खोल बैठा..!!*अभी 💞*

💜💜💜💜💜💜💜
    
तुझको याद करके रोता है अब दीवाना तेरा;जो ना भूल पाएगा कभी भी ठुकराना तेरा;तुम हमें भूल जाओ शायद ये फितरत है तेरी;मुश्किल है हमारे लिए प्यार भुलाना तेरा।

💜💜💜💜💜💜💜
    

2 Line Shayari love


उसके लिए सारी दुनिया से बगावत की थी 
याद आती है मैंने भी मोहब्बत की थी 
उसको छोड़ के हस्ते हुए घर आकर ,
इतना रोये थे की आंखो ने भी शिकायत की थी

💜💜💜💜💜💜💜
    
कच्ची दीवार हूँ ठोकर ना लगाना मुझे;
अपनी नज़रों में बसा कर ना गिराना मुझे;
तुम को आँखों में तसावुर की तरह रखता हूँ; 
दिल में धड़कन की तरह तुम भी बसाना मुझे।

💜💜💜💜💜💜💜
    
काम आ सकीं ना अपनी वफ़ाएं तो क्या करें;
उस बेवफा को भूल ना जाएं तो क्या करें।

💜💜💜💜💜💜💜
    
कुछ लोग पसंद करने लगे हैं अल्फाज मेरे;
मतलब मोहब्बत में बरबाद और भी हुए हैं।

💜💜💜💜💜💜💜
    
गलत सुना था कि मोहब्बत आँखों से होती है;
दिल तो वो भी चुरा लेते हैं जो पलकें नहीं उठाते।

💜💜💜💜💜💜💜
    
डूबी हैं मेरी उँगलियाँ खुद अपने लहू में;
ये काँच के टुकड़ों को उठाने के सज़ा है।

💜💜💜💜💜💜💜
    
तंग आ चुके हैं कशमकश-ए-ज़िंदगी से हम;
ठुकरा न दें जहाँ को कहीं बे-दिली से हम।

💜💜💜💜💜💜💜
    
क़यामत टूट पड़ती है,
ज़रा से होंठ हिलने पर !
जाने क्या हस्र होगा,
जब वो खुलकर मुस्कुरायेंगे

💜💜💜💜💜💜💜
    
फुर्सत मिले तो उन का हाल भी पूछ लिया करो,
जिन के सीने में दिल की जगह तुम धड़कते हों ..

💜💜💜💜💜💜💜
    
*ऐ जिंदगी...*

*तोड़ना था तो साँसे तोड़ कर जाते...*

*सिर्फ दिल तोड़कर क्या मिला तुम्हें..... अभी 💞*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*ना बादशाह हूँ मैं दिलों का, ना शायर हूँ मैं लफ़्ज़ों का.*

*बस जुबां साथ देती है, मैं बातें दिल से करता हूँ... अभी 💞*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*मुह कि बात सुने हर कोई दिल के दर्द को जाने कोन..!*

!
*आवाजों कि इस महफिल मे खामोशी पहचाने कौन....!!!!*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*नफरत का सलीका भी ****** *न आता था जिसे...*

 *वो शख्स मुझे शिद्दत से मोहब्बत सिखा गया...*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*Whatsapp बेहतर है... तमाम ठिकानों से*
*अपनापन मिलता है यहाँ अनजानों से 👫...*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*स्त्री पारस की तरह होती है. वो प्रेम नहीं करती, प्रेम में बसती है.......*
*जिस रिश्ते को छूती है उसे प्रेम से भर देती है.......*

💜💜💜💜💜💜💜
    
┄┅════❁♥❁════┅┄​

  रातों में जागने की आदत
            हो  गई  है अब मुझको,

            कम्बख्त ये नींद है कि एक
            चाँद से इश्क कर बैठी है ...
                   

                     ​

💜💜💜💜💜💜💜
    
*तेरी यादों से एक पल भी दूर होते नहीं*
*रात कट जाती है पर नैन मेरे सोते नहीं.. अभी 💞*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*फिजाओ से उलझकर,*
*हमने ये हसीन राज़ जाना है,*

*जिसे कहते है मोहब्बत,*
*वह नशा ही क़ातिलाना है।*
*अभी 💞*

💜💜💜💜💜💜💜
    
💕💕 *ये मोहब्बत का बंधन भी कितना अजीब होता है ,*
          *मिल जाये तो बाते लंबी ,बिछड़ जाये तो  यादे लंबी !!💕अभी 💕*

💜💜💜💜💜💜💜
    
*मोहब्बत की बात भले ही करता हो ज़माना*
*पर प्यार तो आज भी माँ से शुरू होता है..!!.. अभी 💞*

💜💜💜💜💜💜💜
    
ना रुका है, ना रुकेगा, ना रोक पाएगा कोई....
वक़्त वो मुसाफ़िर है जिसका कोई हमसफ़र नहीं होता..🍁

💜💜💜💜💜💜💜
    
तेरे लिये इन लबों से बस यह दुआ निकलती है 
तू बस उस धड़कन में बसे, जहाँ से वफा निकलती है

💜💜💜💜💜💜💜
    
हम ने समेटे हैं दर्द दुनिया के....

तुम से एक हम संभाले न गये....🙇🏻‍♂️

💜💜💜💜💜💜💜
    
*कुछ कह गए...कुछ सह गए...कुछ कहते कहते रह गए*

*मै सही तुम गलत के खेल में...न जाने कितने रिश्ते ढह गए ll

💜💜💜💜💜💜💜
    
""रहने दे "उधार" इक मुलाकात यूं ही........

सुना है "उधार" वालों को लोग भुलाया नहीं करते....??

💜💜💜💜💜💜💜
    
जीवन के प्रति
    जिस व्यक्ति के पास...

सबसे कम_शिकायतें हैं__,,
             वही सबसे अधिक
                   सुखी है__;;;💕💖💗
👁👁

💜💜💜💜💜💜💜
    
गुरुर था वो मेरा,,💗

और गुरुर तो एक दिन 
टूट ही जाता है..💔

💜💜💜💜💜💜💜
    
तुम्हें पा लेने के सिवा एक और चाहत है मेरी,

मैं जब भी जन्म लूँ बस तुमसे ही प्यार करूँ।💞

💜💜💜💜💜💜💜
    
अहसास मिटा,तलाश मिटी, मिट गई उम्मीदें भी...

सब मिट गया पर जो न मिट सका वो थीं यादें तेरी...🍂

💜💜💜💜💜💜💜
    
औरों से मुझे क्या लेना ....

    मुझे तो बस तू....

        तेरा वक्त .....और...

           तेरा प्यार चाहिए....!!💕

💜💜💜💜💜💜💜
    

3 comments:

DardStatus.blogspot.com. Powered by Blogger.

Search This Blog

Featured Posts

Most selected posts are waiting for you. Check this out

Popular Posts