Dard Status

Love Shayari, Romantic Shayari, Bewafa Shayari, Shayari Wallpaper, Dard Shayari, Funny Shayari, Heart Touching Shayari, Broken Heart Shayari, Good Morning Sms,

LightBlog

Breaking

Friday 3 May 2019

Zindagi Shayari

Zindagi Shayari

Zindagi_Shayari_image

उसी मोड़ से शुरू करनी है मुझे जिंदगी अपनी...,
        जहां सारा शहर अपना था और तुम अजनबी...!!

💙💙💙💙💙💙💙
    
"दुनिया में मोहब्बत इसलिये बरकरार है..!!
क्यूँकि
इकतरफ़ा प्यार आज भी वफ़ादार है....!!!

💙💙💙💙💙💙💙
    
*हो सके तो हमसे ज़रा दूरी बनाकर रखना,*
*आदतन हम लोगों की आदत बन जाया करते है !!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*कभी ये आरज़ू थी हमारी कि हर कोई जाने मुझे,*
*आज ये तलब है कि गुमनाम ही रहूं मैं.......अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
बड़ी  दिलकश है .....तेरी #आशिकी  ऐ बाबू

देखो  न  खुद ......को  ही  खो  चुके  हैं  हम !!

💙💙💙💙💙💙💙
    
*जैसे चांद है , ना छू सको, ना भर सको बाहों में लेकिन वो है तो आसमान अपना लगता है ! तुम ऐसे ही हो मेरी जिंदगी में*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*आखिर क्यों बस जाते हैं दिल में बिना इजाज़त लिए ?*

*वो लोग जिन्हे हम ज़िन्दगी में कभी पा नहीं सकते*💕 *अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
जीने के लिए जान जरुरी है, हमारे लिए तो आप जरुरी हैं;
मेरे चेहरे पे चाहे गम हो, आपके चेहरे पे मुस्कान जरुरी है।

💙💙💙💙💙💙💙
    
.

खामोशियाँ – बहुत कुछ कहती हैं...

💞  साहिब.  💞
.
इन्हे.
कान नही.... दिल लगा कर ...सुनना पड़ता है..


 🌹

💙💙💙💙💙💙💙
    
अजीब रंगों में गुज़री है मेरी ज़िन्दगी, मेरे दोस्त

दिलों पे तो राज किया, पर मुहब्बत को तरस गए

💙💙💙💙💙💙💙
    
💕मेरा सावन भी तुम हो ,मेरी प्यास भी तुम हो 
सेहरा की बाहों मे छुपी आस भी तुम हो 💕

💙💙💙💙💙💙💙
    
तारीफ़ के मोहताज़ नहीं होते सच्चे लोग,

.
क्यूँकी असली फूलो पर कभी इत्तर लगाया नहीं जाता !!

💙💙💙💙💙💙💙
    
उसपे मेरा हक कितना है आज बताने वाला हूं,

सरे शाम आज आसमान से चांद चुराने वाला हूं।

💙💙💙💙💙💙💙
    
तुम्हारी दुनिया से जाने के बाद;

हम तुम्हें हर एक तारे में नज़र आया करेंगे;
तुम हर पल कोई दुआ माँग लेना;

और हम हर पल टूट जाया करेंगे!

💙💙💙💙💙💙💙
    
*"एक" तुम्हारी..."आँखे" और..."दूसरी" तुम्हारी..."मुस्कान"......*
:
*"उफ्फ"...कमबख्त "शरारत"..."दोनो" में है.......💘*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*❤मोहब्बत ख़ूबसूरत होगी किसी और दुनिया में..*
💕💕

💕💕
*इधर तो हम पर जो गुज़री है हम ही जानते हैं...!!*💜

💙💙💙💙💙💙💙
    
*छू जाते हो तुम 💕*
*मुझे हर रोज 💖*
*इन आँखो मैं पानी बनकर*
*ये दुनिया तो खामखां कहती है*
*कि तुम मेरे करीब नही.💖 😘*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*पत्थर हूं मैं ...*
*चलो मान लिया,*

*तुम तो हुनरमंद थे ...*
*तो तराशा क्यो नही ?*

_

💙💙💙💙💙💙💙



💕💕 *वो भी क्या ज़िद्द थी जो तेरे-मेरे बीच एक हद थी..*

*मुलाकात मुकम्मल ना सही मुहब्बत बे-हद थी ..!!!*💕💕

💙💙💙💙💙💙💙
    
** , *मेरी मोहब्बत की हद ......ना तय कर पाओगे .....तुम……*  *तुम्हें साँसों से .....भी ज्यादा ......मोहब्बत करते है .....हम……*

💙💙💙💙💙💙💙
    
💕तेरी चाहत के बिना मैरी 💕
           💕💕इबादत पूरी नही होती है 💕💕

💕तुम जिदँगी हो मैरी तुम बिन 💕
                💕💕मैरी जिदँगी पूरी नही होती है💕💕

💙💙💙💙💙💙💙
    
*💞मोहब्बत की महफ़िलों में खुदगर्ज़ी  नहीं  चलती ,,💞*
    *💞कम्बख़त मेरे ही दिल पे मेरी मरज़ी नहीं चलती ..💞*💤👈🏻

💙💙💙💙💙💙💙
    
*तबाह हूँ तेरे प्यार मे तुझे दूसरों का ख्याल है*...

*कुछ मेरे मसले पर भी गौर कर*....
*मेरी जिन्दगी का सवाल है*....🌹🌹🏌🏻‍♂

💙💙💙💙💙💙💙
    
सच कहती हैं दुनिया इश्क पे जोर नही ..
ये पकका धागा हैं , कच्ची ड़ोर नही ...
इश्क पे जोर नही , इश्क पे जोर नही ....।।    🌹🌹

💙💙💙💙💙💙💙
    
"#राहें_बदले 🚧 या #बदले_वक्त, 🕐 #हम 👦 तो #अपनी_मँजिल ☝ #पायेंगे, 😌
जो #समझते 😒 है #खुद को #बादशाह, 👑 #एक_दिन ☝उसे #अपने_दरबार 👫 में #जरूर_नचायेंगे ।। 😏😏

"

💙💙💙💙💙💙💙
    
मिल  गयी  होगी  कोई  उसे
हमसे  बेहतर
वरना 
मेरा  यार  यू  
बदलने  वालो  मे  से  तो ना  था~~ 
 😭😭😭😭😭

💙💙💙💙💙💙💙
    
सुनो👂🏽 भाभी_जी 👸🏻
अगर☝🏽 मेरा 👉🏽 भाई  😎आपके👉🏽 प्यार❤ के चक्कर😇 मे ना❌पड़ा होता😒 तो वो 👉🏽आज աօʀʟɖ🌎 का ռօ.1🤴🏻 बादशाह👑 होता

💙💙💙💙💙💙💙
    
🎭😏जिनके 😍चाहने 👤वाले हो हज़ारो 👧​👈​उसे 😏क्या फरक 😔पड़ेगा जो ❔कोई ☝​एक 👧​👈​उसकी 😍ज़िंदगी से 🚶​चला जाये..🤐😔

💙💙💙💙💙💙💙
    
*दोस्ती दिलसें हो , तो वफ़ा बन जाती हैं ,*
*दोस्ती प्यारसे हो तो इश्क बन जाती है ,*

*दोस्ती अंजान व्यक्तिसें हो तो पहचान बन जाती हैं ,*
*दोस्ती अच्छे इंसानसें हो तो जिंदगी बन जाती हैं ।।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*झगड़े बच्चो की तरह होते है...*
*उन्हें पालते रहोगे तो बड़े होते रहेंगे*

💙💙💙💙💙💙💙
    
तुम्हारी अदा का क्या जवाब दूँ
अपने दोस्त को क्या उपहार दूँ,
कोई अच्छा सा फूल होता तो माली से मंगवाता
जो खुद गुलाब है, उसको क्या गुलाब दूँ

💙💙💙💙💙💙💙
    
*लो आ गए हम भी... उस महफिल में...*

*जहाँ लिखे जाते हैं... किस्से मोह्ब्बत के...अभी*💕

💙💙💙💙💙💙💙
    
*इंसान की सोच अगर तंग हो जाती हैं,*

*तो ये खूबसूरत जिन्दगी भी एक जंग हो जाती हैं।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*" जिंदगी में खत्म होने जैसा*
*कुछ नहीं होता..*
*हमेशा,एक नई शुरुआत*
*आपका इंतजार करती है.. "*

💙💙💙💙💙💙💙
    
" *मुझे आजमाने वाले शख्स तेरा शुक्रिया*,


*मेरी काबिलियत निखरी है तेरी हर आजमाइश के बाद* !!"

💙💙💙💙💙💙💙
    
*बहुत से सवालों के हमे जवाब नही चाहिए*

*सुकूँ चाहिए जिंदगी का*
*हिसाब नही चाहिए*

💙💙💙💙💙💙💙
    
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
खूबसूरत है वो लब……जिन पर,
दूसरों के लिए कोई दुआ आ जाए!!

खूबसूरत है वो दिल जो किसी के,
दुख मे शामिल हो जाए !
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻

💙💙💙💙💙💙💙
    

Zindagi Shayari


🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
जो गुज़र गया वो क्यों सोचें, आगे की बात करो
वीरानों की बातें क्यों सोचें, गुलशन की बात करो
पतझड़ की बातों को छोड़ो, नव वसंत की बात करो
जीवन नहीं दुबारा मिलता, सबके हित की बात करो
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻

💙💙💙💙💙💙💙
    
*वो इस अंदाज से .. मुझसे #मुहोब्बत चाहता हैं,*

 *मेरे #ख़्वाब में भी...अपनी #हुकूमत  चाहता हैं ..!!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*मेरी #उदासियाँ तुम्हें कैसे #नज़र आएंगी,*

*#तुम्हें #देखकर तो हम #मुस्कुराने लगते हैं...!!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
.
*#लफ़्ज़ बहुत कम हैं मेरे पास...*
*#पर तुमसे मोहब्बत हैं बेहिसाब...*
*#अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
समझ रहा है कही खुद को मेरी कमजोरी 

तो उस से कह दो मुझे भुलना भी  आता है ।

💙💙💙💙💙💙💙
    
दौलत नहीं, शोहरत नहीं
ना वाह वाह चाहिये...

कहाँ हो ?  कैसे हो ?
दो लब्जो की परवाह चाहिये।।
              💕

💙💙💙💙💙💙💙
    
*आते जाते हैं कई रंग,मेरे चेहरे पर,*

*लोग लेते हैं मज़ा, ज़िक्र तुम्हारा कर के...*

💙💙💙💙💙💙💙
    
चली आओ अपनी किताबों को लेकर,
मोहब्बत के कुछ पाठ तुमको पढ़ा दूँ..!!

सारी उम्र जो उतारे ना उतरे 
एक रंग ऐसा मैं तुम पर चढा दूं...

💙💙💙💙💙💙💙
    
रंगों  🌈 का त्योहार है  🎇 होली 
थोड़ी खुशी  से 😊 मना लेना...

 हम थोड़ा दूर  🏃 हैं आपसे.... 
जरा गुलाल हमारी  👫 तरफ से भी लगा लेना..

💙💙💙💙💙💙💙
    
अपने दिल में तुम्हारे प्यार की दास्तान लिखी है, ना थोड़ी ना बहुत तमाम लिखी है ! कभी हमारे लिए भी दुआ कर लिया करो, क्यों की हमने अपनी हर इक साँस तुम्हारे नाम लिखी है !!

💙💙💙💙💙💙💙
    
अजनबी गलियों से हम गुजरा नहीं करते,
दर्द-ए-दिल हम लिया और दिया नहीं करते,
ये दोस्ती का रिश्ता सिर्फ तुमसे है,
वर्ना इतने मैसेज हम भी किसी को किया नहीं करते।।

💙💙💙💙💙💙💙
    
रोता वही है जिसने महसूस की हो सच्ची मोहब्बत को, 
वरना मतलब के रिश्तें रखने वाले को तो कोई भी रूला नही सकता

💙💙💙💙💙💙💙
    
उसके साथ रहते रहते हमे चाहत सी हो गयी,

उससे बात करते करते हमे आदत सी हो गयी,

एक पल भी न मिले तो न जाने बेचैनी सी रहती है,

दोस्ती निभाते निभाते हमे मोहब्बत सी हो गई

💙💙💙💙💙💙💙
    
💔💔💔किसी शायर ने कहा था💔💔
मोहब्बत ना करना ,लेकिन हो जाये तो इनकार
भी ना करना ,निभा सको तो ही मोहब्बत करना ,
वरना किसी की भी जिंदगी बर्बाद ना करना

💙💙💙💙💙💙💙
    
👉 किया है 👫 प्यार 💞 तो धोखा 💔 नहीं देंगे, 👫💔👫 👉 आपको 🙆🏻 आँसुओ 😭 का तोहफा 💘 नहीं देंगे, 💔💞 आप 🙆🏻 दिल 💗 से रोये 😭 हमें 👫 याद 💓 करके ✅, 👉❌ ऐसा हम 👫 कभी आपको 🙆🏻 मौका 💓 नहीं ❌ देंगे

💙💙💙💙💙💙💙
    
★≪━─━─━─━─◈─━─━─━─━≫★
*😘😍🏿❤ मुझे ‪#‎देखने‬😎 वाले तो 👩‍❤‍👩‪#‎लाखो‬ हैँ लेकिन !!😌 . .
‪#‎मेरी‬👀 नजर मै ‪#‎जो‬ 😍 
समाई ,वो ‪#‎करोडो‬ में एक है🤗🌷☃* 😘😍 ★≪ ▓▓ ═════*

💙💙💙💙💙💙💙
    
यादों की किम्मत वो क्या जाने,
 जो ख़ुद यादों के मिटा दिए करते हैं,
 यादों का मतलब तो उनसे पूछो जो,
 यादों के सहारे जिया करते हैं…🌹

💙💙💙💙💙💙💙
    
💞वो हमें भूल भी जायें तो कोई गम नहीं,🌹💯〽🎷
जाना उनका जान जाने से भी कम नहीं,🌹💯〽🎷
जाने कैसे ज़ख़्म दिए हैं उसने इस दिल को,🌹💯〽🎷
कि हर कोई कहता है कि इस दर्द की कोई मरहम नहीं..|💞💯〽🎷

💙💙💙💙💙💙💙
    
" बड़ी मुश्किल में हूँ कैसे इज़हार करूँ;
वो तो खुशबू है उसे कैसे गिरफ्तार करूँ;
उसकी मोहब्बत पर मेरा हक़ नहीं लेकिन;
दिल करता है आखिरी साँस तक उसका इंतज़ार करूँ। "

💙💙💙💙💙💙💙
    
धोखा दिया था जब तूने मुझे, 
जिंदगी से मैं नाराज था,
सोचा कि दिल से तुझे निकाल दूं, 
मगर कंबख्त दिल भी तेरे पास था.❤💔❤

💙💙💙💙💙💙💙
    
कभी कोई  अपना अनजान हो जाता है कभी   अनजाने से प्यार हो जाता है ये जरूरी नहीं की जो खुशी दे उसी से प्यार हो

💙💙💙💙💙💙💙
    
कोशिश तो रोज़ करते हैं के वक़्त से समझौता कर लें ...!कम्बख़्त दिल के कोने में छुपी उम्मीद मानती ही नहीं ...पंछी

💙💙💙💙💙💙💙
    
*"मौसमें" मिज़ाज़..."गुलज़ार" कर गये........*
:
*उफ़्फ़्...वो "मुस्कराकर"..."कर्ज़दार" कर गये.....💘*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*तुलना के खेल में मत उलझो,*
 *क्योंकि इस खेल का कहीं कोई अंत नही।* 

*जहाँ तुलना की शुरुआत होती है,*
*वही  से आनंद और अपनापन खत्म होता है!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*याद आयेगी हर रोज, मगर तुझे आवाज न दूंगा...*

*लिखूंगा तेरे ही लिये हर गजल, मगर तेरा नाम न लूंगा...*

💙💙💙💙💙💙💙
    

Zindagi Shayari


*पत्तों सी होती है कई रिश्तों*
             *की उम्र...!*
 *आज हरे...........कल सूखे*

  *क्यों न हम जड़ों से रिश्ते निभाना सीखें...।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*तेरे नाम का गुलाल हवा में उड़ा रहा हूँ ,*
*अपनी मुहब्बत का रिश्ता दूर से ही निभा रहा हुँ...!!!अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
जो मनाई है दिवाली मेरे दिल को जलाके

अब होली भी मना लेना बची ख़ाक उड़ाके

💙💙💙💙💙💙💙
    
सियासत हो या मोहब्बत.💕
जीतता वही है जो फ़रेबी हो।”💕

💙💙💙💙💙💙💙
    
हम दोनों एक ही किताब में रहेंगे पर,,
हम दोनों के बीच कई पन्नों का फासला होगा!

💙💙💙💙💙💙💙
    
इश्क था इसलिए सिर्फ़ तुझसे किया 💕

फरेब होता तो सबसे किया होता.....!! 💕💕💕

💙💙💙💙💙💙💙
    
मुझे भी तो किसी का प्यार पाना है 💕

क्या बुरा है अगर तुमको ही चाहूँ तो...?? 💕💕

💙💙💙💙💙💙💙
    
निगाहों से भी चोट लगती है..

 जनाब

जब कोई देख कर भी_____अन्देखा कर देता है..!! 💔💔💔

💙💙💙💙💙💙💙
    
इस अजनबी दुनिया मे___ किसी से दिल न लगाना,

सुना है बिन बुलाये आने वाले____ बिन बताये ही चले जाते है.. 💔💔💔

💙💙💙💙💙💙💙
    
_*होठों*_
_*पे हंसी मगर आँखों में अश्क़ साथ है.........!*_

_*क्या*_
_*तेरे शहर में भी कुछ ऐसी बरसात है.........!!*_

💙💙💙💙💙💙💙
    
एक रोज तुमसे जरूर मिलेंगे ....
 दिल के सारे अरमान कहेंगे..... 
 तुम हमारी साँसे बनना .....
हम तुम्हारी जान बनेंगे ....
💕💕ज़िन्दगी 💕💕

💙💙💙💙💙💙💙
    
*चेहरे को आज भी तेरा इंतजार है*
*गुलाल हमने औरों को मलने नहीं दिया....... !*

💙💙💙💙💙💙💙
    
सात फेरो के बाद तो हर कोई उस रिश्ते को... 
जिंदगी भर निभाता है....!!💞
असली मजा तो तब आता है.... 
जब कोई बिना सात फेरे के उस रिश्ते को जिंदगी भर निभाये!!!

💙💙💙💙💙💙💙
    
#पूछने से पहले ही #सुलझ  जाते हैं सवाल...

कुछ #आँखे इतनी हाजिरजवाब होती हैं ...!!!

💙💙💙💙💙💙💙
    
*न जाने किसकी बद्दुआ काम आयी,*
*आखिर वो भी बिछड़ गयी मुझसे.....*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*होली पर ये ख़्याल रहा*
*तुम नहीं हो ये मलाल रहा*
*तेरा चेहरा कहां से लाते*
*देर तक हांथ में गुलाल रहा*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*बहुत ही क़रीब है .... वो शख़्स*
*आज भी मेरे दिल के*
*जिसनें ख़ामोशियों का सहारा ले कर*
*फ़ासलों को अंजाम दिया..*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*दिल में आने का रास्ता तो होता है जाने का नहीं,*
*इसलिए दिल से जो भी जाता है वो दिल तोड़कर ही जाता है*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*बैठो कुछ देर  * हमारे सामने* *यकीन के लिए  *दवा जरूरी नहीं  * हर वख्त  * सुकून के लिए ? **

💙💙💙💙💙💙💙
    
इन #रंगो को तो 

#इजाज़त ही नहीं दी थी

*#फिर यह #किसका #इश्क हैं*

*जो #रंग बनकर इन #गालों पर #चढ़ गया...!!!*अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*इधर तड़प है....कि.......वो साथ नहीं...!!*

*उधर वो कहते हैं.......कोई बात नही...!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
एक क़तरा ही सही...मुझे ऐसी नीयत दे ऐ ख़ुदा...!

...कि किसी को प्यासा जो देखूँ...तो ख़ुद पानी हों जाऊँ...!!

💙💙💙💙💙💙💙
    
इस बार होली के मजे कुछ खास नहीं...!!

 रंगना है जिन्हे वो पास नहीं...!!
😔😔

💙💙💙💙💙💙💙
    
अब कोई दर्द..... दर्द लगता नहीं अब
एक बेदर्द ने कमाल कर दिया...

💙💙💙💙💙💙💙
    
वफादार और तुम, ख्याल अच्छा है,
बेवफा और हम, इल्जाम भी अच्छा है...

💙💙💙💙💙💙💙
    
*अजीब कश्मकश है ज़िंदगी में..!!*
.
*मंज़िल की तलाश में.......सफ़र से इश्क़ हो गया..!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*मैंने अपना लिया है तेरे इश्क का वह रंग,*
*जिस पर कोई दूसरा रंग चढ़ता ही नहीं..।।*अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
मन में रहूँ तेरे ,बेचैन मुहब्बत की तरह ,

चाहत में मेरे तुम, तड़पते अच्छे लगते हो...!!❤

💙💙💙💙💙💙💙
    
*अश्क़ बह गए #आंखों से*
*मगर  #इतना कह गए,,*

‌‌ *फिर #आएंगे तेरी आंखों में*
    *तुम #अपने से लगते हो..!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
MCP Rang
सुनो सनम..

*उस #होली में ज़िंदगी भर की होली #सिमट जाए...!*

*जिस होली में #रंगों की जगह आकर तू मुझसे #लिपट जाए...!!*अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*"हम तराश देंगे तुमको ..*
                      *इस कदर* *लफ्जों* *के दरमियां ,*
       *की हमारी शायरी में सिर्फ ,*
                   *तुम्हारा ही किस्सा होगा ..!!*अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*मिल गया था जो मुक़द्दर, वो खो के निकला हूँ*

*मैं एक लम्हा हूँ, हर बार रो के निकला हूँ.....*अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*मत कर हंगामा”पीकर मेरी गली में!!*

*हम तो ख़ुद बदनाम हैं”तेरी मोहब्बत के नशे में!!!*अभी*💕

💙💙💙💙💙💙💙
    
इन आँखों की 
     फरमाइशों का ..........

  .......  मैं क्या करूँ .........

इन्हें हर पल 
     बस नज़ारा .......
  *...........तेरे दीदार का*
       *चाहिए होता है .........*

💙💙💙💙💙💙💙
    

Zindagi Shayari


*इस जहाँ में मरना कोई वाक्या तो नहीं...*
*इस दौर-ए-नागवार में जीना कमाल है...!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*हम तो हँसते हैं दूसरों को हँसाने के लिए*

*वरना ज़ख्म तो इतने हैं कि ठीक से रोया भी नहीं जाता*
🌹

💙💙💙💙💙💙💙
    
❤”तमन्ना है मेरे मन की, हर पल साथ तुम्हारा हो….!!
जितनी भी सांसें चलें मेरी हर सांस पर नाम तुम्हारा हो….!!❤

💙💙💙💙💙💙💙
    
राहत और चाहत में...बस फर्क है इतना...

राहत बस तुमसे है...और चाहत सिर्फ तुम्हारी...❤💞💞

💙💙💙💙💙💙💙
    
*किसी एक जगह*
*बहुत ही खूबसूरत शब्द लिखे थे..,*

*दुनिया में छोड़ने जैसा कुछ है तो*
*दुसरों से उम्मीद करना छोड़ दो..,*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*फ़क़त ज़ंजीर बदली जा रही थी*

*मैं समझा था रिहाई हो गई है।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*तेरी दुनिया का यह दस्तूर भी अजीब है ए खुदा,*

*मोहब्बत उनको मिलती है, जिन्हें करनी नहीं आती.*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*दुनियाँ में झगडा़ रोटी का नही।*
*थाली का हैं।*

*वरना*
*रोटी तो ईश्वर सबको देता ही हैं...।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*"कपड़े" से...... तो "परदा" होता है साहब...!!*

*"हिफाज़त"...... तो "निगाहो" से होती है...!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*हमारी आंखों पर भरोसा कीजिए सनम...!!*

*गवाही  तो  अदालतें  मांगा  करती  हैं......*

💙💙💙💙💙💙💙
    
मैं गूलाब हूँ..मुझेे तो लाजवाब होना है,  

और..पगले..तू तो इश्क है..तुझे बेहिसाब होना ही है..!!

💙💙💙💙💙💙💙
    
*मंज़ूर थी न इक ज़रा दिल पे ख़राश तक,*
*अब देखिए कि चोट से रिश्ता सा हो गया.....अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*न जाने क्या मासूमियत है तेरे चेहरे पर.. तेरे सामने आने से ज़्यादा तुझे छुपकर देखना अच्छा लगता है ..!!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
💖💖कोई जुर्म नहीं इश्क जो दुनिया से छुपाएं,

हमने तुम्हें चाहा है हजारों में कहेंगे !!
🌹💖💖

💙💙💙💙💙💙💙
    
*प्यास दरिया की निगाहों से छुपा रखी है,*
*एक बादल से बड़ी आस लगा रखी है,*
*तेरी आँखों की कशिश कैसे तुम्हें समझाऊँ,*
*इन चिरागों ने मेरी नींद उड़ा रखी है.....*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*इतने सलीके से कत्ल किया है उसने।*
*दुनिया अब भी समझती है कि जिंदा हूँ मैं,,,,अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*ख्वाब यानी*

*तुम्हारे बिन तुम्हें मिलना।...*

💙💙💙💙💙💙💙
    
बड़ी #बेरंग सी हो #गयी है अब #मेरी #ज़िन्दगी,
#एक #वक़्त था #जब लोग #मुझसे खुश #होने का #राज़
 #पूछते थे....✍
.........  
....अभी

💙💙💙💙💙💙💙
    
*नहीं बदल सकते हम खुदको औरों के हिसाब से....!!*

*एक लिबास मुझे भी दिया है ख़ुदा ने अपने हिसाब से...!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
नहीं बदल सकते हम खुदको औरों के हिसाब से....!!

*एक लिबास मुझे भी दिया है ख़ुदा ने अपने हिसाब से...!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*दिल चाहता हैं कि फिर से #अजनबी बनकर देखें,*
*तुम #तमन्ना  बन जाओ हम #उम्मीद बनकर देखें..!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*सुना है नफरत की दुकान खोल रहे हो,*

*थोडी मोहब्बत भी रख लेना दिखावे के लिये !!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
मुकम्मल इश्क़ हो मेरा.. ज़रा सा प्यार तो दे दे..!! 

*फ़लक क़दमों पे आ झुके.. वो हसीं लम्हात दे दे..!!!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*वो  कपड़े  उतारने  को  #महोब्बत  समझ  रही  थी*

*हमने  उसको  #दुपट्टा   देकर* *उसका  नजरिया  बदल दिया....*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*मेरे #दर्द की वह #दवा ढूंढने चला है*

*कितना #मासूम है अपना पता #ढूंढने चला हैं ।।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*मजबूरियों के नाम पर सब छोड़ना पड़ा।*
*दिल तोड़ना कठिन था मगर तोड़ना पड़ा।।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*दिल में शिकवे हैं मगर होंठ सिया करते हैं...*
*लोग ऐसे भी ज़माने में जिया करते हैं..!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*इतनी तहज़ीब से ना नवाजिएं हमें साहब..!!*
*हम शायर है आवारा लोगों में आते हैं....!!!!अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
जिसके हिस्से में रात आयी है..
यकीनन,
    *उसके हिस्से में #चाँद भी होगा.. !!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*दुनियाँ के हर स्वर में सबसे सुंदर स्वर है अपने महबूब से अपना नाम सुन पाना..!!अभी*💕

💙💙💙💙💙💙💙
    
❤️बहुत खूबसूरत हैं मेरे ख्यालों की दुनिया,,,,,

     *बस तुम ही से शुरू और तुम पर ही खत्म ।।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*कभी खामोशी बोली उनकी, कभी शब्द नि:शब्द कर गए...*
*एक उनके साथ जीने की ज़िद में, हम कई मर्तबा मर गए...अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*इतनी तहज़ीब से ना नवाजा करो हमें दोस्तों ..!!*
*हम शायर है आवारा लोगों में आते हैं....!!!!अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    

Zindagi Shayari


इतनी हिम्मत तो नहीं कि दुनिया से छीन सकूँ तुझे , लेकिन मेरे दिल से तुझे कोई निकाल सके ये हक़ तो मैंने अपने आप को भी नहीं दिया ....💔💔😔😔😔

💙💙💙💙💙💙💙
    
इस होली पर इतना मलाल रह गया 

तेरे गाल रह गए कोरे कोरे ....और मेरे हाथो में गुलाल रह गया😍😍 😂😝😂

💙💙💙💙💙💙💙
    
सरक गया जब उसके रूख से पर्दा अचानक, फ़रिश्ते भी कहने लगे की काश हम भी इन्सान होते !!

💙💙💙💙💙💙💙
    
'मत कर हंगामा”पीकर मेरी गली में,

हम तो ख़ुद बदनाम हैं तेरी मोहब्बत के नशे में

💙💙💙💙💙💙💙
    
*एक मुलाकात मे समझलोगी*

*इतने आसान तो नहीं है हम*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*वक्त-वक्त की बात है साहिब ...*

 *कल सुबह*  जो  *रंग* थे,
अब वो *दाग* हो गये हैं।
🌹
{ *Akshay* *Shayri* }

💙💙💙💙💙💙💙
    
तुम ताज महल जैसी हो..

बनाई ही मोहब्बत के लिए गई हो...♥️

💙💙💙💙💙💙💙
    
🌹मोहब्बत होने में कुछ लम्हे लगते है .. 

पूरी उम्र लग जाती है उसे भुलाने में …🌹

💙💙💙💙💙💙💙
    
*अगर जिन्दगी निकल रही है तो समेट लो,*

*क्योकि खुबसुरत लम्हा बार बार नहीं आते।*🌺

💙💙💙💙💙💙💙
    
*उस "ज़ख्म" का भी...कोई "क्या" करे..."साहब".....*
:
*जिस पर "मरहम" से ही..."आग"..."लग" जाए.....*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*"बेशक़ पलट के देखो...*
  *वो बीता कल है...*

*पर बढ़ना तो उधर ही है...*
*जहाँ आने वाला*
*कल है...!"*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*प्यार जो करता है ....*
*उसका दिल भी अजीब होता है !!!*
*यार जैसा भी हो....*
*खुदा से भी अजीज होता है .... !!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*जिस राह पर..हर बार मुझे अपना कोई..छलता रहा..*

*फिर भी..न जाने क्यूँ मैं..उसी राह पर ही चलता रहा.*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*कठपुतली के दर्द को.... भला किसने जाना है....*

*डोर नचाती है,....खुश होता जमाना है....*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*शब्दों को दो ही लोग ढंग से पढ़ते और समझते हैं,*

*ज्ञान प्राप्त करने वाले और ग़लती निकालने वाले.*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*मेरे दिल में उतरो तो  शायद जान सको,.............!!!!*

*कितनी खामोश मोहब्बत करते है हम आपसे,.....!!!!*
🌹🌹

💙💙💙💙💙💙💙
    
*बस सफेद लिबास औढ़ने की देर है दोस्त*

*फिर सारा शहर ढूंढेगा हमे आँखो मे नमी लेकर*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*इत्र,मित्र,चित्र और चरित्र*।
*किसी की पहचान के मोहताज़ नहीं*।
*ये चारों अपना परिचय स्वयं देते है।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*नहीं बदल सकते हम खुद को औरों के हिसाब से...!*

*एक लिबास हमें भी दिया है खुदा ने अपने हिसाब से...!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*शायद इसीलिए शायरी इतनी ख़ूबसूरत होती है....*

*कभी सच छुपा लेती है, तो कभी शख़्स....!!!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*रिश्ता दिल का होना चाहिए जनाब* 

*खुन के रिश्ते हमने वृधाश्राम मैं पडॆ देखे*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*किसे मालूम था इश्क़ इस कदर लाचार करता है*

*दिल जानता है कि वो दुर है, फिर भी प्यार करता है*अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*हम भी लगाव रखते हैं*
*पर बोलते नही,*

*क्योकि हम रिश्ते निभाते है*
*तौलते नही*

 *भगवान ने सभी को*
*धनुष के आकार के होंठ दिये है.*
*मगर इनसे शब्दों के बाण🏹* 
*ऐसे  छोड़िये..*
• *जो सामने वाले के दिल को छू जाये*
• *ना की दिल को छेद जाये*.

💙💙💙💙💙💙💙
    
*💕हर तरफ कोई किनारा न होगा*

*गैरों का क्या अपनों का भी सहारा न होगा💕*


*💕कर लो आजमाइश तुम सारी दुनियाँ की*

*मेरे जैसा कोई और दोस्त तुम्हारा न होगा💕*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*मेरी हर शायरी ने जब जब तेरे दिल को छुआ हैं,*
*हाल क्या बताऊँ कागज* *का .....दिल को भी कुछ कुछ*
                        *हुआ हैं*

💙💙💙💙💙💙💙
    

Zindagi Shayari


*यकीं और सब्र... दोनो टुट जाने लगें हैं,*

*जबाव तुम्हारे जो..देर से आने लगें हैं.!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*तुम्हारी खायी हुई हमारे सर की झूठी कसमें..*

*हमें आज भी बीमार रखती है।।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*हमने तो नफरतो से ही सुर्खिया बटोर ली*
*जनाब*
*सोचो अगर मोहब्बत कर लेते तो क्या होता।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*ये जो मैंने मुहब्बत में इंतिहा कर दी ।*
*कसम खुदा की बे-इंतिहा कर दी  ।।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
" इन अश्कों को ..... पानी कहना 
                               भूल नहीं .... नादानी है 
      इश्क 💕 में ....अपने हिस्से आयीं 
                           ये अनमोल ..... निशानी है     !!!!

💙💙💙💙💙💙💙
    
*मेरी आदत में नहीं है कोई रिश्ता तोड़ देना,*
*मैं शायर हूं मुझे आता है मोड़ दे कर छोड़ देना.....* *अभी*💕

💙💙💙💙💙💙💙
    
राहत और चाहत में...बस फर्क है इतना...
           
राहत बस तुमसे है...और  चाहत सिर्फ तेरी है ...!!!

💙💙💙💙💙💙💙
    
फीकी उदास साँझ में 
एक भीगा सा
ख़्याल तेरा...💕💕

💙💙💙💙💙💙💙
    
लिखने की चाहत ..फिर से ले आती है.. तेरे करीब

लफ्जों की तलाश... ढूँढ लेती है ..पता तेरा..

💙💙💙💙💙💙💙
    
*ख़ामोशी का बड़ा किरदार होता है मुहब्बत में,*
*कि बरसों तक किसी की बे-ज़ुबानी याद रहती  है ।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*जर्रे जर्रे मे जिसका नूर था ..*
*मेरी मोहब्बत से वो कोसों दूर था।*
*तङपते रहे जिसके लिए वीरानो मे तन्हा.*
*वो किसी और की मोहब्बत मे चूर था।।...*

💙💙💙💙💙💙💙
    
आसान नही है उस शख्स को समझना...!
जो जानता सब कुछ है पर बोलता कुछ भी नही....!!

💙💙💙💙💙💙💙
    
💔चंद लफ़्ज़ों की तकलुफ्फ में ये इश्क़ रुक सा गया,
वो इक़रार पे रुके रहे और हम इंतज़ार पे।💔

💙💙💙💙💙💙💙
    
कुछ  न  कुछ  बोलते  रहो  हम  से..

चुप  रहोगे  तो  लोग  सुन  लेंगे..🌴

💙💙💙💙💙💙💙
    
आज सोचा कि…. कुछ तेरे सिवा सोचूँ ..!!! 
अभी तक इसी सोच में हूँ कि क्या सोचूँ ..!!!

💙💙💙💙💙💙💙
    
*छोड़ दिए हम ने ऐतबार किस्मत की लकीरों पे...!!☝🏻*
*जो दिल में बस जाएँ वो लकीरों में नहीं मिला करते...!!💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*किसी ने कहा अभी क्या करते हो*

*हमने भी कह दिया मोहब्बत और भरोसा छोड़ कर सब करते हैं*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*कहते हैं कि किसी एक्सरे में भी नहीं आते है !*

 *वो जख्म जो अपने दे जाते हैं*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*वो दास्तान ए दर्द सुनाकर के रो दिया...!*

*हैरान हूँ मैं देख के क्यों हँस रहे हैं लोग...!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*तुम ख़ुद उलझ जाओगे मुझे गम देने की चाहत में...!*

*मुझमें हौसला बहुत है मुस्कुरा के निकल जाऊँगा...!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*उड़ जाएंगे एक दिन तस्वीर से रंगों की तरह*

*हम वक्त की टहनी पर बेठे हैं, परिंदों की तरह।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*"तुम 'शराफ़त' को बाज़ार में क्यूँ ले आए हो दोस्त...*

*...ये 'सिक्का' तो बरसों से नहीं चलता…!!!"✍🏿...*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*बेसबब  मेरी  सदाक़त  पे  उंगली  न उठा..?*

*दर्द  लिखता  ज़रूर  हुँ  देता  कभी नहीं..*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*💕साँसे है, धड़कने भी है... बस दिल तुम्हे दे बैठi हूँ...*
*अजीब से दोराहे पर हूँ... जिन्दा हूँ, पर तुम पर मर बैठi हूँ..!!*❤

💙💙💙💙💙💙💙
    
💞 *..बहुत दर्द होता है उस वक़्त जब हम किसी पर अंधे की तरह विश्वास करे , और वो हमें महसूस करा दे की हम वाकई में अंधे थे ..* 💔

💙💙💙💙💙💙💙
    
*कर के दिलों को बेकरार, जनवरी चली गई है,*

*बढ़ाने को इश्क़ की खुमारी, अब से फरवरी आ गई है.💖*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*माना मौसम भी बदलते हैं मगर धीरे धीरे...*

*अपनों के बदलने की रफ्तार से तो हवाएं भी हैरान है...*
🌹🌹

💙💙💙💙💙💙💙
    
*कभी कभी हाथ छुड़ाने की,ज़रूरत नहीं होती~*...
     
*लोग साथ रह कर भी,बिछड़ जाते है..!!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*रहेंगे महफूज मेरे एहसास तेरी बाहों में...*

*यही सोच कर..तेरी बाहों में सिमटने को जी चाहता है...*

💙💙💙💙💙💙💙
    
ना जाने किस हुनर को शायरी कहते हैं लोग

हम तो वो लिख रहे हैं जो कभी कह ना सके उससे

💙💙💙💙💙💙💙
    

Zindagi Shayari


#इश्क़ का दरिया.... #खामोश ही सही

*#दिल का धड़कना....#बहुत बोलता है*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*कुछ लोगो ने कहा तस्वीर भेजो देखने के लिए  हमे*


*हमने कहा तस्वीरो पे तो फुल चढते है इश्क तो जज्बात से होता है...*

💙💙💙💙💙💙💙
    
" जाने उनका इश्क💕 भी ....
                    क्या .... दुआ सा है 
   हर घड़ी जिन्दा ....
               हर दिन ..... नया सा है

💙💙💙💙💙💙💙
    
*#मुनासिब समझो तो सिर्फ इतना बता दो,*

*#आज दिल बहुत बैचैन है कही तुम उदास तो नहीं...??*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*उम्मीदें छोड़ी हैं तुमसे,*
*मोहब्बत नहीं...!!!...अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*रास्ता तुमने बदला था,,,*

         *मंजिलें मेरी बदल गई..!!अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*!! दूरी ने कर दिया है तुझे और भी करीब===!!*

*!! तेरा ख़याल आ कर न जाये तो क्या करें हम..अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*#तू  : इश्क कर या न कर  #तेरी  : मर्जी  #हम  : तो तेरी ना में भी  #सहमत  : हैं , दर्द मिले या खुशी , जो भी मिले  #रहमत  : है ... !*

💙💙💙💙💙💙💙
    
उलझा के रख दिया है किसीने जवाब को,

सीधा सा सवाल था कि प्यार करते हो या नहीं !!?🕴🏻

💙💙💙💙💙💙💙
    
*औरत मोहताज नही किसी गुलाब की,*

*वो खुद बाग़बान है इस कायनात की..*.

💙💙💙💙💙💙💙
    
*सौ ख़ुलूस बातों में सब करम ख़यालों में,*
*बस ज़रा वफ़ा कम है तेरे शहर वालों में !!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*“मेरी ना रात कटती है… और ना ज़िन्दगी…,*
*वो शख्स मेरे वक़्त को इतना धीमा कर गया…।*अभी*💕

💙💙💙💙💙💙💙
    
#हुस्न__की #जितनी  #मिसालें हैं #वो  #सब  #एक  #तरफ 

  #मेरी #झुकी 👀 #आंखें और #खुली #ज़ुल्फें__  #एक  #तरफ

💙💙💙💙💙💙💙
    
हक़ीक़तों में ज़माना बहुत गुज़ार चुके

कोई कहानी सुनाओ, बड़ा अंधेरा है।

💙💙💙💙💙💙💙
    
*रंग बदलती इस दुनिया में*

*मुझे मेरा बेरंग होना ही पसंद आया*
*अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*यार ने दिल का हाल बताना  छोड दिया,*
                      *हमने भी गहराई मे जाना छोड दिया,*

💙💙💙💙💙💙💙
    


8 comments:

  1. We have given you great information, we hope that you will continue to provide such information even further. Read More Blogs...Hindi Shayari on Life देखा है ज़िंदगी को कुछ इतने क़रीब से

    ReplyDelete
  2. NICE
    https://onlinehindiwhatsappstatus.blogspot.com/2021/01/kyo-itne-karib-aate-ho.html

    ReplyDelete
  3. Hi there,Do you suspect your partner (husband/wife/girlfriend/boyfriend) might be sneaking behind your back and having an affair?Did he/she cheat on you? Do you want to get back at him/her? Do you need to gain access to his/her phones and e-mails to dig up dirt on him/her?e.t.c.Do you want to hack Facebook, Twitter, Myspace, Instagram or any e-mail? Do you want a Computer hack, Mobile hack, server hack e.t.c.Bank transfer to any secure location in the world. contact me philip Brown today at (wizardcyprushacker@gmail.com) whatsapp +1 (424) 209-7204

    ReplyDelete
  4. *#तू : इश्क कर या न कर #तेरी : मर्जी #हम : तो तेरी ना में भी #सहमत : हैं , दर्द मिले या खुशी , जो भी मिले #रहमत : है ... !*
    stitching unit
    tailoring factory

    ReplyDelete

DardStatus.blogspot.com. Powered by Blogger.

Search This Blog

Featured Posts

Most selected posts are waiting for you. Check this out

Popular Posts