Dard Status

Love Shayari, Romantic Shayari, Bewafa Shayari, Shayari Wallpaper, Dard Shayari, Funny Shayari, Heart Touching Shayari, Broken Heart Shayari, Good Morning Sms,

LightBlog

Breaking

Wednesday 8 May 2019

2 Line Shayari in Hindi

2 Line Shayari in Hindi


चल छोड़ दिया
      तुझको ज़माने के लिये

अब ना लौट के आना 
              मनाने के लीये।

💙💙💙💙💙💙💙
    
ख़त जला देने से दास्ताँ कहाँ जलती है?

वो कहानियां  अमर हो जाती हैं जो धड़कनों में पलती हैं।

💙💙💙💙💙💙💙
    
लग 👉🏼गयी हमे बद्दुआ👐 उन👉🏼 ग़ुलाबों🌹 की 
जिनको ☝️हमने 🙋‍♂️तुम्हारे 🤷‍♀️ख़ातिर जलाया 🔥 था

💙💙💙💙💙💙💙
    
तुम्हारी कुछ बातें अपनी डायरी में लिखीं हैं हमने,,
कई दफा पढ़कर इसे अक्सर मुस्कुरा लिया करते हैं हम....

💙💙💙💙💙💙💙
    
बहुत  तब्दीलियाँ  आई  हैं  मुझमे
बस
 तुझे  याद  करने  की 
   वो  आदत  नहीं  गयी💕....!!!

💙💙💙💙💙💙💙
    
कोई वादा नहीं 

फिर भी तेरा इंतज़ार है!

💙💙💙💙💙💙💙
    
*देखिये फिर से बेमतलब सा हँस रही हैं ये आँखें....*
*नज़र आ जाये ना कहीं दर्द इन आँखों में.....*
*इस ख्याल से बच रही हैं ये आँखें.....अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
किसी के साथ होकर उसी के साथ को तरसे...
बुरा इससे भला औऱ क्या होगा...

💙💙💙💙💙💙💙
    
तुझसे  भी  किसीको  चाहने  की  भूल  होगी ,

यकीन  कर  ये  दुआ  भी  एक  दिन  कबूल  होगी।। 🙂

💙💙💙💙💙💙💙
    
*आदत थी मेरी सबसे हँस के बोलना...*💞💞

*मेरा शौक ही मुझे बदनाम कर गया* 💞 *अभी💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
वो न आएगा हमें मालूम था इस शाम भी,
         इंतज़ार उस का मगर ...
                कुछ सोच कर करते रहे।

💙💙💙💙💙💙💙
    
मेरी तो आदत थी चाय में शक्कर की तरह मिल जाने की,
लेकिन मैं भूल गया कि जमाना तो अब शूगर फ्री हो गया है.....

💙💙💙💙💙💙💙
    
*मै थक गया था,*
       *परवाह करते करते~*

 *जब से लापरवाह हुआ हूँ,*
       *अराम सा है..!!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
मुझे अपने दिल की औकात तो नहीं मालूम...मगर.!..

जहां तुम समाये हो वो दिल कोई आम नहीं होगा.

💙💙💙💙💙💙💙
    
*बहुत संभाल के लिखना पड़ता है जहन - ए -जज़्बात को*

*वरना स्याही पे नही इश्क - ए - गहराई पे सवाल उठता है.. अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*इस मोड पर मेरा इंतज़ार जरा लंबा हो जाता है*
*क्योंकि उनके आने का वक़्त बेवक्त जो है।।।.. अभी 💞 ।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*अपनों से मिलना और. बोल चाल जरुरी है,*

*वरना कितना ही एशियन पेंट करवालो. दीवारे कभी नही बोलती.*
😔😔😔😔😔
Addil'S diary ✍

💙💙💙💙💙💙💙
    
*तेरी ख़ुशी की खातिर मैंने कितने ग़म छिपाए*

*अगर मैं हर बार रोता  तो तेरा शहर डूब जाता*
😔😔😔😔😔
Addil'S diary ✍

💙💙💙💙💙💙💙
    
*❤कोई दिल से ..दुआ करे तो ..कुछ बात बने!*


*जुबान से तो ..हर कोई कह देता है ..“खुश रहो*❤
😔😔😔😔😔😔
Addil'S diary ✍

💙💙💙💙💙💙💙
    
*बेवक्त बेवजह बेसबब सी बेरुखी तेरी,*


*फिर भी बेइन्तहा चाहने की बेबसी मेरी।*
😔😔😔😔😔
Addil'S diary ✍

💙💙💙💙💙💙💙
    
*बेवफा भी नहीं कह सकते उसे क्योंकि,*


*प्यार हमने किया वो तो बेक़सूर है..*
😔😔😔😔😔😔
Addil'S diary ✍

💙💙💙💙💙💙💙
    
*हमेशा के लिए तुम मुझे अपने पास रख लो,*

*कोई पूछे तो कह देना किराएदार है।*
😔😔😔😔😔😔
Addil'S diary ✍

💙💙💙💙💙💙💙
    
*हंसने की जुस्तजू में दबाया जो दर्द को,*

*आँसू हमारी आँख में पत्थर के हो गए।*
😔😔😔😔😔
Addil'S diary ✍

💙💙💙💙💙💙💙
    
"जिंदगी की आधी शिकायतें यूँ ही दूर हो जायें अगर लोग लोग एक दुसरे के बारे में बोलने की बजाये एक दूसरे से बोलना सीख जाएँ ! "

वजह तुम हो -

💙💙💙💙💙💙💙
    
जिस दिन मेरी मौत की खबर आएगी लोग कहेंगे

मिला तो नहीं कभी
मगर ''शायरी'' अच्छी करता था😯

💙💙💙💙💙💙💙
    
🌴🌴

*कुछ कह गए...कुछ सह गए...कुछ कहते कहते रह गए*

*मै सही तुम गलत के खेल में...न जाने कितने रिश्ते ढह गए*


🎋🍁🍁🍁🌾🌾

*📜diary💯❤*

💙💙💙💙💙💙💙
    
मैं वो सवाल हूँ की जिसका कोई जवाब नहीं.. 
 हर एक अपने तरीके से टालता है मुझे ♥️ diary

💙💙💙💙💙💙💙
    
*सोचता था दर्द की दौलत से,*
       *एक मैं ही मालामाल हूँ* 


*देखा जो ग़ौर से तो,*
       *हर कोई रईस निकला..!!!*
😔😔😔😔😔
Addil'S diary✍🏻

💙💙💙💙💙💙💙
    
*अपनी #क़ीमत  उतनी रखिए, जो अदा हो सके,*
 *अगर #अनमोल  हो गए तो #तन्हा हो जाओगे...!!.. अभी !!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*हवाओं के  हवाले ... कर के बैठे हैं खुद को ,,*

*क्या पता किसी दिन .तुम-तक पहुँच जाएँ... अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*सभी हादसे मेरा कुछ ना कर सके* 

*आपके इश्क ने मेरी जान ले ली ...अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
तुम्हारी याद मे गुजर जाती है...

जिसे लोग रात कहते है.....😔

💙💙💙💙💙💙💙
    
बुरे सुलूक का बेहतरीन जवाब अच्छा सुलूक

और जिहालत का बेहतरीन जवाब ख़ामोशी है !!

💙💙💙💙💙💙💙
    
*किसी बन्धन में नहीं*
*किसी सीमा में नहीं*
*बस है... *
*तो एक*
*खूबसूरत अहसास*
*तेरी....मेरी.... दोस्ती  का*

💙💙💙💙💙💙💙
    
दुनिया तेरे वजूद को करती रही तलाश,

हमने तेरे खयाल को दुनिया बना लिया!

💙💙💙💙💙💙💙
    
जब महसूस करोगे हमें तो ...
कोरे  कागज  पर भी नजर आयेंगे,

हम अल्फाज  हैं तेरे ...
हर लफ्ज  में ढल  जायेंगे .. !!

💙💙💙💙💙💙💙
    
*न जाने कोन सी साजिशों के हम शिकार हो गए,*

*जितना दिल साफ़ रखा उतना “गुनहगार” हो गए*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*जब तक सिंगल हूँ तब तक मेरी पोस्ट पढ़ लो..*

*जिस दिन कोई और पट गयी ना.मे दुनिया भुला दूँगा उसकी चाहत में..अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    

2 Line Shayari in Hindi


*💕💔#दर्द_लिखने का #शौक भी #अजीब #पाला*
 *#हमनें...!!💕💔*
💔💕 *#लिखूं तो* *#लोग_परेशान, ना लिखूं तो #दिल #परेशान..! 💔💕*
                💔💕 *#अभी*💕💔

💙💙💙💙💙💙💙
    
*लापता होकर निकले थे मोहब्बत में आपकी.*
 *हमें क्या पता था कि मशहूर हो जाएंगे हम. अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*मत कर कोशिशे मेरे अजीज मेरे दर्द को समझने की*
…                                        
*तू इश्क कर , फिर चोट खा , फिर लिख दवा मेरे  दर्द की.. अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*ये किसके इश्क का है रंग, जो कम नहीं होता,*
.
.
               *इतनी नज़्में लिखी फिर भी, ये किस्सा खत्म नहीं होता....अभी 💞 ||*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*दर्द की खूबसूरती को ......*
                     *बयाँ करते-करते, ...!*
 *कब गज़ल बन गई जिंदगी,......*
                       *पता ही नही चला ........!!अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*लिख कर जो मेरा नाम जमी पर, मिटा दिया*

*उनका था खेल, खाक में मुझको मिला दिया*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*बना कर उसने मेरे संग रेत का महल,*
*न जाने क्यूं  बारिशों को खबर कर दी।।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*तन्हा उठा लूँ में भी ज़रा लुत्फ- ए - गुमराही*

*ऐ " रहनुमा " मुझको मेरी क़िसमत पे छोड़ दे.. अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*छलक जाऊं तो मुझे #जज़्बात कहना*

*महसूस हो जाऊं तो #मुहोब्बत....!!!!!.अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*ज़िन्दगी ये चाहती है कि ख़ुदकुशी कर लूँ..*
*मैं इस इन्तज़ार में हूँ कि कोई हादसा हो जाए...!!.. अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
-
*फिर वही #शाम*
...............  *वही #गम, वही #तन्हाई है*

*#दिल को समझाने*
........................  *#तेरी_याद चली आई है. अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*हम जहाँ भी लिख दें "इश्क़"...💕*

*समझ लेना "तुम" ही हो !!!💕.. अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*अफीम सी है ये मोहब्बत*
*वक्त बेवक्त*
*तलब लगती है ...*

💙💙💙💙💙💙💙
    
# जरुरत😮मुझे 😎तेरी👸🏻 ♡ आज🌄♡ भी हे☝ # Pagli🏻♡😏पर केहते ♡ हे ना की.❓..❤ # मोहब्बत♡👩❤️💋👩भी # जरूरी☝🏻 ♡ थी और ♡😭 # बिछड़💔♡ ना ♡ भी ♡#जरूरी था.😭😭😭

💙💙💙💙💙💙💙
    
*#मैं👩 ये #नही_कहता ☝ #पगली 👦 कि #तू #नही_मिली 😔 तो ##जान 😌 #दे_दूंगा*
*पर ##एक_वादा ☝ करता हूँ #तू_मिली 👫 तो #जिंदगीभर_साथ 😘 दूंगा*।।..#

💙💙💙💙💙💙💙
    
कितनी जल्दी ज़िन्दगी गुज़र जाती है,
प्यास भुझ्ती नहीं बरसात चली जाती है,
उनकी याद कुछ इस तरह आती है,
नींद आती नहीं मगर रात गुज़र जाती है |

💙💙💙💙💙💙💙
    
*सीख नहीं पा रहा हूँ मीठे झूठ बोलने का हुनर...*


*कड़वे सच से हमसे न जाने कितने लोग रूठ गये..*

💙💙💙💙💙💙💙
    
💖🌟🌟🌟💖🌟🌟🌟💖
सामने बैठे रहो दिल❤ को करार आएगा..
जितना देखेंगे तुम्हें उतना ही प्यार आएगा..😍😍😍

💖🌟🌟🌟💖🌟🌟🌟💖

💙💙💙💙💙💙💙
    
मैं #तेरे लिए #तुझको नहीं,
          #खुद को सोचती हूँ..........
  कल #क्या थी और,
             आज #क्या हो गई..........।।।

💙💙💙💙💙💙💙
    
❣🖤 *खुद को भुला दिया रिश्ते निभाते-निभाते खुद को खो दिया अपनों को पाते पाते लोग कहते हैं कि दर्द बहुत हैं मेरे सीने में मगर हम हैं कि थक गए मुस्कुराते- मुस्कुराते* !!❣🖤

💙💙💙💙💙💙💙
    
ज़रूरी तो नहीं के शायरी वो ही करे जो इश्क में हो
ज़िन्दगी भी कुछ ज़ख्म बेमिसाल दिया करती है

💙💙💙💙💙💙💙
    
*खुबसूरत चेहरों की भीड़ से ,*
                               *कुछ जुदा हूँ मैं.....!*
*फिर भी मोहब्बत से भरा..*
                                *इश्क़ की एक अदा हूँ मैं....अभी !!💕*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*सोचता हूँ कभी तेरे दिल में उतर कर देख लूँ ,,*
*आखिर कौन है तेरे दिल में जो मुझे बसने नही देता…अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
न बदली वक्त 🕰️ की गर्दिश न जमाना बदला, जब सूख गई पेड़ की डाली 🍂 तो परिंदों ने ठिकाना 🕊️ बदला।

💙💙💙💙💙💙💙
    
जिंदगी की हकीकत को बस हमने इतना ही जाना है, दर्द में अकेले हैं और खुशियों में सारा जमाना है

💙💙💙💙💙💙💙
    
*खत्म हो गई कहानी, बस कुछ अल्फाज बाकी हैं;*
*एक अधूरे इश्क की एक मुकम्मल सी याद बाकी है।.. अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*"उन्हें फुरसत ही नहीं ...गैरों की महफिल से , ,*
          *इक हम हैं कि, आज भी उन्हें ..*

          *अपनी मंजिल बनाये बैंठे हैं ...!!".. 💕अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    

2 Line Shayari in Hindi


*आ अपना अक्स देख ले मेरी निगाह में,*
*आईना बन गया हूं तेरे इंतज़ार में.. अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*दिन गुज़र...ही जाता है....*
         
                        *#रात ही है.......*
            *जो बिना #गुफ्तगुं के गुजरना नहीं चाहती...अभी 💞.....*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*मेरी बस एक  छोटी सी ख्वाहिश है।*

*जब मैं याद करूं उनको*
*उनकी धड़कने भी तेज हो।💕*

❣ *अभी* ❣❣

💙💙💙💙💙💙💙
    
*दिल ए गुमराह को काश ये मालूम होता...*

*प्यार तब तक हसीन है जब तक नही होता*
🌹🌹

💙💙💙💙💙💙💙
    
*_सिमट गया मेरा प्यार...चंद_* 
 *_अल्फाजों मे....!_* 



 *_जब उसने कहा... मोहब्बत तो है_* 
 *_पर..तुमसे नहीं....!!_*
🌹🌹

💙💙💙💙💙💙💙
    
*_बदलते इंसानों की बात_* 
 *_मुझसे ना पूछो....!_* 



 *_मैंने अपने हमदर्द को_* 
 *_"दर्द बनते देखा है ....!!💔_*
🌹🌹

💙💙💙💙💙💙💙
    
*सकून मिलता हे दो लफ्ज कागज पर उतार कर,*

*कह भी देता हूं,ओर आवाज भी नही होती।*
🌹🌹

💙💙💙💙💙💙💙
    
*भरोसा...*


*रिश्ते की सबसे महंगी शर्त है*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*लोग कहते हैं कि पागल* 
*का कोई भरोसा नहीं !*
*जनाब, कोई ये नहीं समझता* 
*कि भरोसे ने ही उसे पागल किया है।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
जवाब होते हुए भी सवाल बने 
रहते हैं ,
लोग यूँ भी ख़ास बने 
रहते हैं..

💙💙💙💙💙💙💙
    
*_जिनका मिलना नही होता किस्मत में उनकी यादें कसम से कमाल होती है.._*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*_वक्त भी कैसी पहेली दे गया...उलझने सौ जान अकेली दे गया..._*

💙💙💙💙💙💙💙
    
नज़्म वो ही, 
मुकम्मल है मेरी नज़र में.............

जब तू पढ़े तो तेरी, 
और मैं पढूँ तो मेरी लगे.................!!

💙💙💙💙💙💙💙
    
*जमा करते रहे जो, अपने को जर्रा जर्रा..*

*वो क्या जाने बिखरने का सुकूँ कितना है..!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*इस  इश्क़  का ,*
*ताउम्र  मुझे  मलाल  रहेगा...*

*हुआ क्यों था तुझसे ये सवाल रहेगा....!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*गुस्ताख दिल,,,*

*फिर याद कर बैठा तुमको,,*..‼


*कहा हो,,,,,,*

💙💙💙💙💙💙💙
    
तेरे ना होने से बस इतनी सी कमी रहती है

मै लाख मुस्कुराऊं आंखों में नमी सी रहती है

💙💙💙💙💙💙💙
    
*"इतना उदास न हो,*
 *ऐ  इंसान...!!!*

*"खोते वही हैं,*
*जो "मालिक" को छोड़कर बाकी सब कुछ पाने की तमन्ना रखते हैं..!!!"*

💙💙💙💙💙💙💙
    
सिलसिला-ए-इश्क़ में साहिब

हम मुरीद सिर्फ अपने यार के हैं

💙💙💙💙💙💙💙
    
अलविदा कहते हुए उनसे कोई निशानी माँगी हमने 



वो मुस्कुराते हुए बोले , जुदाई काफ़ी नहीं है क्या ?💕💕

💙💙💙💙💙💙💙
    
वो तेरी बात और महक जाना ....हर फिज़ा का फिर...

वो तेरी याद और बहक जाना ....हर ख़्याल का फिर...

💙💙💙💙💙💙💙
    
*💞बहती हवाओं से आवाज़ आएगी*
         *💞हर धड़कन से फरियाद आएगी💞*

 *💝भर देंगे आपके दिल मे प्यार इतना की💝*
   *💞साँस भी लोगे तो सिर्फ़ मेरी याद आएगी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
ज़िन्दगी को बगैर तेरे, 'बसर' कैसे करूं... !!
बहुत लम्बा है 'सफ़र', 'सफ़र' कैसे करूं...!!

💙💙💙💙💙💙💙
    

2 Line Shayari in Hindi


*!! छीनकर वो  क़रार  मेरा*

*!! सुना है ख़ुद को अब वो बेक़रार कहते है*अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*तू भी ख़्वामख्वाह बढ़ रही है, ऐ धूप...!*

*इस शहर में पिघलने वाले, दिल ही नहीं हैं..अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*रिहा कर ख़ूबसूरत दिखने की चाहत से मुझे*

*ऐ आईने तू मेरी सादगी को ज़मानत दे दे।।। अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
🍀 *"लफ्जों से क्या मुकाबला ..नजरों के वार का , ,*

*असर अक्सर गहरा होता हैं ..बेजुबां प्यार का"*... *अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*दूर रहकर भी तेरे पास रहने का तरीका आ गया*
*अब मुझे भी ख्यालों में जीना आ गया.. अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*फ़िर वही दिन फ़िर वही तन्हाई है ,*
*दिल को समझाने तेरी याद फ़िर चली आयी है ।.. अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*!! तमाम उम्र बीत जानी है सफ़र में*

*!! कभी तुम भी मेरी तरह मोहब्बत कर के देखो.. अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*"उन्हें फुरसत ही नहीं ...गैरों की महफिल से , ,*
          *इक हम हैं कि, आज भी उन्हें ..*

          *अपनी मंजिल बनाये बैंठे हैं ...!!"*.. *अभी 💞 😰*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*गर्मी दिन-  ब -  दिन बढ़ रही है ...!!*

*तुम्हारा दिल है कि.... पिघलने का नाम ही नही लेता...!!*
         😔😏😏😏

💙💙💙💙💙💙💙
    
*सिर्फ़  मेरे  मुस्कराने की ....... वजह  बने  रहना*

*ज़िन्दगी  में  ना  सही ...... ज़िन्दगी  बने  रहना !!... अभी 💞*😰

💙💙💙💙💙💙💙
    
*आँसू भी ज्यादा... अक्सर उस इन्सान की आँखों मे मिलेंगे...!!*
*जिन्हे जिन्दगी ने नही मोहब्बत ने मारा हो...!!.. अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*जज़्बात में लिपटा हुआ एक विश्वास ही तो है ,,* 

 *अपनापन और क्या है बस अहसास ही तो है.!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*महफील भले ही प्यार करने वालो की हो,*
*उसमे रौनक तो दिल टुटा हुआ शायर ही लाता है।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*मेरी जगह अगर वो होते ,,,*

*यकीन मानो थक चुके होते*💕

💙💙💙💙💙💙💙
    
*बड़ी ख़ामोशी से निहारती रही थी , वो शाम मुझे..!!*
*शायद वो समझ गई थी, कि आख़िरी मुलाकात है ये....अभी* 😢

💙💙💙💙💙💙💙
    
अगर दुनिया में जीने की चाहत न होती,
तो खुदा ने मोहब्बत बनायी न होती,
इस तरह लोग मरने की आरजू न करते,
अगर मोहब्बत में किसी की बेवफाई न होती।

💙💙💙💙💙💙💙
    
हर पल कुछ सोचते रहने की आदत हो गयी है,
हर आहट पे चौंक जाने की आदत हो गयी है,
तेरे इश्क़ में ऐ बेवफा, हिज्र की रातों के संग,
हमको भी जागते रहने की आदत हो गयी है।

💙💙💙💙💙💙💙
    
*तेरा ख्याल दिल से मिटाया नहीं अभी,*
*बेवफा मैंने तुझको भुलाया नहीं अभी।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*तेरी वफ़ा के तकाजे बदल गये वरना,*
*मुझे तो आज भी तुझसे अजीज कोई नहीं।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*मालूम है कि ख्वाब झूठे हैं और ख्वाहिशें अधूरी हैं*
*पर जिंदा रहने के लिए कुछ गलतफमियाँ भी जरूरी हैं*

💙💙💙💙💙💙💙
    
तुम ना होते तो मर गए होते.!
रेज़ा-रेज़ा बिखर गए होते.!

आज फिर मां की याद आई है.!
काश हम अपने घर गए होते.!

💙💙💙💙💙💙💙
    
तिरा दीदार हो हसरत बहुत है!
चलो कि नींद भी आने लगी है

💙💙💙💙💙💙💙
    
*तेरी थकान भरी आंखों में सुकून का इंतज़ार होना चाहता हूँ,* 

*मैं तेरे बिज़ी हफ्ते का इतवार होना चाहता हूँ....!!!अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
💕 *मैं भी तलाश मे हूँ किसी अपने की ..,,*
*कोई तुम सा हो लेकिन  किसी ओर का ना हो 💕..!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*एे सनम तुझसे मै बहुत दूर चला जाऊँगा ,*
*याद रखना  के तुझे याद  बहुत आऊँगा ....*

*अभी❤️*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*तोहमतें तो लगती रही, रोज नयी नयी हम पर.....*

*मगर जो सबसे हसीन इल्जाम था, वो तेरा नाम था.. अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
सौदा कुछ ऐसा किया है तेरे ख़्वाबों ने मेरी नींदों से..
या तो दोनों आते हैं, या कोई नहीं आता.

💙💙💙💙💙💙💙
    
जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
जो है पास आपके उसको सम्भाल कर रखना,
क्योंकि एक बार खोकर प्यार दोबारा नही मिलता।

💙💙💙💙💙💙💙
    
बहुत सुकून मिलता है जब उनसे हमारी बात होती है,
वो हजारो रातों में वो एक रात होती है,
जब निगाहें उठा कर देखते हैं वो मेरी तरफ,
तब वो ही पल मेरे लीये पूरी कायनात होती है।

💙💙💙💙💙💙💙
    
आग लगी दिल में जब वो खफ़ा हुए,
एहसास हुआ तब, जब वो जुदा हुए,
करके वफ़ा वो हमे कुछ दे न सके,
लेकिन दे गये बहुत कुछ जब वो वेबफा हुए

💙💙💙💙💙💙💙
    
*तसल्ली के भी नख़रे बहुत हैं..*

*लाख कोशिशें कर लो मिलती ही नही है... अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
किसी न किसी को किसी पर एतवार हो जाता है,
एक अजनबी सा चेहरा ही यार हो जाता है,
खूबियों से ही नही होती मोहब्बत सदा,
किसी की कमियों से भी कभी प्यार हो जाता है।

💙💙💙💙💙💙💙
    
*#अल्फाज़ मिलते नहीं #मुझे अब #लिखने को..*
*#कलम भी #मेरी तरह #उदास रहती है..!!.. अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*मुझे लगा बिखर जाएगा वो मुझसे बिछड कर,,,*
*उसके चेहरे पर जो सुकून देखा तो सारे अफसोस मिट गए...!!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*चंद लम्हो की वो आखरी मुलाक़ात रही...*
*फिर ना वो तू वो ना मै अौर ना वो शाम रही...!!.. अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
❣.. *ना जाने इतनी #मोहब्बत कहाँ से आई है उसके लिये*

*कि मेरा दिल भी उसकी खातिर मुझसे रूठ जाता है।...*

💙💙💙💙💙💙💙
    
तम्मना है कि उससे जुड़ी हर चीज जान लूं
दिल मेरा करता है कि अब उसे खुदा मान लूं
कुछ इस तरह से वो दूर जा रहे है मुझसे 
अब सोचता हूं कि उन्हें मै जुदा मान लूं

💙💙💙💙💙💙💙
    
*जब से तुम्हारी यादों का अचार डाला है ..!!*
*कसम से ज़िन्दगी में स्वाद आने लगा हैं...😜*

💙💙💙💙💙💙💙
    
पूछने पर कोई बताता नहीं कुछ मै पूछता हूं क्यूंकि जताता नहीं कुछ
हर बात को मै बताता नहीं सच मुच तेरी चाहत है मुझे पर जताता नहीं कुछ

💙💙💙💙💙💙💙
    
फिर आया हूँ दर्द दिल और मोहब्बत की बात करने

मैं दीवाना नहीं बस दीवानों की जुबां लिखता हूँ... 💞 💞

💙💙💙💙💙💙💙
    
*#मिला_था ☝ #कुदरत 😌 से #एक ही #दिल, ❤ जो #तुझे 👩 दे दिया,*
*अगर #हजारों_मिलते 💕❤ तो भी #तुझ 👩 पे ही #कुर्बान 😘 #कर_देता ।। 😘👩*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*तुम्हें कितनी मोहब्बत है, मालूम* 

*नहीं. मगर मुझे लोग,आज भी* 
*तेरी क़सम देके मना लेते है*

💙💙💙💙💙💙💙
    
""""""""""""""""""""""   *इक उम्र से उनकी*
                                        *यादों की कैद में हूँ*
                         *शायद मेरी ज़िन्दगी का* 
                                        *कोई 15 अगस्त नही* ।।   """""""""""""""

💙💙💙💙💙💙💙
    
*नफरत...खुलकर...*
*और...*
*मुहब्बत....*
*छिपकर करते है...*

*हम अपनी ही बनाई दुनिया से...*
*कितना डरते है...!!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*💛रंग तेरी इबादत का मुझ पर इस कदर गहरा चढा़*





*कि पड़ी नजर मेरी जहाँ-जहाँ दीदार तेरा हुआ*💛

💙💙💙💙💙💙💙
    
*कहती हे मुझे जिंदगी*
*की आदतें अपनी बदल ले......!!*
.
.
*बहुत चला तू दुनिया के पीछे,*
*अब थोडा खुद के साथ भी चल ले...!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*उसने किताब खोलकर कहा मुझसे लिखो ज़िंदगी,...*

*मैनें सिर्फ तुम लिखकर कलम तोड़ दी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*प्लम्बर कितना भी एक्सपर्ट क्यों न हो*?
*पर वो आँखों से टपकता पानी बंद नहीं कर सकता*,
*उनके लिये तो दोस्त ही चाहिये* ॥

💙💙💙💙💙💙💙
    
*बहुत अकेला कर दिया हैं मेरे अपनो ने समझ नही आ रहा हैं की मैं बुरा हु या....... मेरी क़िस्मत*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*करना हैं, तेरे  दिल पर एक बार दस्तख़त…..ताकि….ख़ुदा से कह सकूँ….तू मेरे नाम है…..*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*छोटी सी लिस्ट है मेरी ख़्वाहिशों की,*
*पहले भी तुम और आख़िरी भी..... तुम !!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*दिल को तो समझा लूँगा कि उनको मुझसे प्यार नही ,*
*पर आँखो का क्या करूं जिन्होने उनके दिल में प्यार देखा था ।अभी 💞 ।*

💙💙💙💙💙💙💙
    

2 Line Shayari in Hindi


*ख्वाहिशो ने ही भटकाये है, जिंदगी के रास्ते,*  

*वरना*

*रूह तो उतरी थी ज़मीं पे, मँजिल का पता लेकर।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*बड़ा मीठा नशा था*
*उसकी याद का*

*"वक़्त गुज़रता गया*
*और हमे आदत हो गई ..* 💕 *अभी*💕

💙💙💙💙💙💙💙
    
*कभी कभी लगता है वो बस मिल जाये,*
*एक बार उसके गले लग कर जी भर के रो लूँ !!.. अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*बस यहीं ख्वाहिश बची है मेरी आँखों में..*

*अब कोई सपना ना पले मेरे ख्वाबों में ।*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*लोगों को मुखोंटे लगे चेहरे ही पसंद आते है...!!*

            *सच्चे चेहरे तो... अक्सर तन्हा ही  रह जाते हैं...!!.. अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*यही नसीब है हम इन्तजार वालो का,*

*कि जिसकी राह तके है वही  नहीं आता...अभी 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*गजब का प्यार था उसकी उदास आँखों में,*

*एहसास तक ना हुआ की वो बिछड़ने वाला है.....*

💙💙💙💙💙💙💙
    
तेरी मोहब्बत ने हमे बेनाम कर दिया,
हमे हर ख़ुशी से अंजान कर दिया,
हमने तो कभी नही चाहा था हमे मोहब्बत हो,
लेकिन उसकी पहली नज़र ने हमे नीलाम कर दिया।

💙💙💙💙💙💙💙
    
हकीकत कहो तो उन्हें ख्वाब लगता है,
शिकवा करो तो उन्हें मज़ाक लगता है,
कितनी शिद्दत से हम उन्हें याद करते हैं,
और एक वो हैं जिन्हें ये सब मजाक लगता है।
💔💔💔💔

💙💙💙💙💙💙💙
    
जब खामोश निगाहों से बात होती है,
तो ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है,
हमतो बस खोये ही रहतें हैं उनके ख्यालों में,
पता ही नही चलता कब दिन कब रात होती है।

💙💙💙💙💙💙💙
    
*💕 ढूंढ लेना खुद को मेरे अल्फाजो की बारिश में*

*सरेआम जो तेरा नाम लिया तो आम हो जाओगे*💕 *अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*क्यूँ #लफ्ज़ ढूंढते हो मेरी #ख़ामोशी में तुम*
*मेरी #आखों में देखो , तुम्हें कई #फसाने मिलेंगे....अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*वो एक हि चेहरा तो नहीं सारे जहाँ में*
*जो दूर है वो दिल से उतर क्यूँ नहीं जाता*

*सब कुछ तो है क्या ढूंढती रहती हैं निगाहें*
*क्या बात है मैं वक़्त पे घर क्यूँ नहीं जाता*

💙💙💙💙💙💙💙
    
तजुर्बे ने एक ही बात सिखाई है,

नया दर्द ही पुराने दर्द की दवाई है।

💙💙💙💙💙💙💙
    
*तुम्हारी खामोशी पर भी लुटा दी जिन्दगी हमने....💕*

*सोचो अगर तुम मुहब्बत का इजहार करते तो हम क्या करते....💕अभी 💞 💞*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*रिश्ता हो न हो, बंदगी होनी चाहिए,*

*मुलाकात हो न हो, बात होनी चाहिए*
*अभी*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*यादें क्यों नहीं बिछड़ जाती,*
*लोग तो पल में बिछड़ जाते हैं ॥..* *अभी 💞*😰

💙💙💙💙💙💙💙
    
*तेरी यादों की खुशबू से, हम महकते रहतें हैं!!*

*जब जब तुझको सोचते हैं, बहकते रहतें हैं!!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
*कल से में सिर्फ दो ही पोस्ट करूँगा !*
*एक भूखे पेट,एक खाना खाने के बाद !!✍️*

💙💙💙💙💙💙💙
    
कौन कहता है हम उसके बिना मर जायेंगे
हम तो दरिया है समंदर में उतर जायेंगे
वो तरस जायेंगे प्यार की एक बून्द के लिए
हम तो बादल है प्यार के…किसी और पर बरस जायेंगे|

💙💙💙💙💙💙💙
    
तू चाँद मे सितारा होता
आसमान के एक आशियाना में
एक आशियाना हमारा होता
लोग तुम्हे दूर से देखते
नज़दीक से देखने का हक़ बस हमारा होता|

💙💙💙💙💙💙💙
    
मोहबत को जो निभाते हैं उनको मेरा सलाम है,
और जो बीच रास्ते में छोड़ जाते हैं उनको, हुमारा ये पेघाम हैं,
“वादा-ए-वफ़ा करो तो फिर खुद को फ़ना करो,
वरना खुदा के लिए किसी की ज़िंदगी ना तबाह करो”

💙💙💙💙💙💙💙
    
दिल पे क्या गुज़री वो अनजान क्या जाने;
प्यार किसे कहते है वो नादान क्या जाने;
हवा के साथ उड़ गया घर इस परिंदे का;
कैसे बना था घोसला वो तूफान क्या जाने……………

💙💙💙💙💙💙💙
    
वो रात दर्द और सितम की रात होगी,
जिस रात रुखसत उनकी बारात होगी,
उठ जाता हु मैं ये सोचकर नींद से अक्सर,
के एक गैर की बाहों में मेरी सारी कायनात होगी…..

💙💙💙💙💙💙💙
    
घर से बाहर कोलेज जाने के लिए वो नकाब मे निकली….
सारी गली उनके पीछे निकली…

इनकार करते थे वो हमारी मोहबत से……….
और हमारी ही तसवीर उनकी किताब से निकली………

💙💙💙💙💙💙💙
    
*एक चाहत होती है, जनाब़..* *अपनों के साथ जीने की ..*  

*वरना पता तो हमें भी है कि... ऊपर अकेले ही जाना है*

💙💙💙💙💙💙💙
    

2 Line Shayari in Hindi


कहाँ से लाऊँ हुनर उसे मनाने का;
कोई जवाब नहीं था उसके रूठ जाने का;
मोहब्बत में सजा मुझे ही मिलनी थी;
क्योंकि जुर्म मेरा था उनसे दिल लगाने का।

💙💙💙💙💙💙💙
    
उन्हें एहसास हुआ है इश्क़ का हमें रुलाने के बाद;
अब हम पर प्यार आया है दूर चले जाने के बाद;
क्या बताएं किस कदर बेवफ़ा है यह दुनिया;
यहाँ लोग भूल जाते ही किसी को दफनाने के बाद।

💙💙💙💙💙💙💙
    
मोहब्बत से वो देखते हैं सभी को,
बस हम पर कभी ये इनायत नहीं होती;
मैं तो शीशा हूँ टूटना मेरी फ़ितरत है,
इसलिए मुझे पत्थरों से कोई शिकायत नहीं होती।

💙💙💙💙💙💙💙
    
जो आँसू दिल में गिरते हैं वो आँखों में नहीं रहते;
बहुत से हर्फ़ ऐसे हैं जो लफ़्ज़ों में नहीं रहते;
किताबों में लिखे जाते हैं दुनिया भर के अफ़साने;
मगर जिन में हक़ीक़त हो वो किताबों में नहीं रहते।

💙💙💙💙💙💙💙
    
अपनी तकदीर में तो कुछ ऐसे ही सिलसिले लिखे हैं;
किसी ने वक़्त गुजारने के लिए अपना बनाया;
तो किसी ने अपना बनाकर 'वक़्त' गुजार लिया!

💙💙💙💙💙💙💙
    
जब प्यार नहीं है तो भुला क्यों नहीं देते;
ख़त किसलिए रखे हैं जला क्यों नहीं देते;
किस वास्ते लिखा है हथेली पे मेरा नाम;
मैं हर्फ़ ग़लत हूँ तो मिटा क्यों नहीं देते।

💙💙💙💙💙💙💙
    
दिलों को खरीदने वाले लोग हज़ार मिल जायेंगे;
तुमको दगा देने वाले बार-बार मिल जायेंगे;
मिलेगा न हमें तुम जैसा कोई;
मिलने को तो लोग हमें बेशुमार मिल जायेंगे!

💙💙💙💙💙💙💙
    
ज़ख़्म देने की आदत नहीं हमको;
हम तो आज भी वो एहसास रखते हैं;
बदले बदले से तो आप हैं जनाब;
जो हमारे अलावा सबको याद रखते हैं।

💙💙💙💙💙💙💙
    
रास्ते में पत्थरों की कमी नहीं है;
मन में टूटे सपनो की कमी नहीं है;
चाहत है उनको अपना बनाने की मगर;
मगर उनके पास अपनों की कमी नहीं है।

💙💙💙💙💙💙💙
    
तेरी नज़रों से दूर जाने के लिए तैयार तो थे हम;
फिर इस तरह, नज़रें घुमाने की जरूरत क्या थी;​​
तेरे एक इशारे पे, हम इल्जाम भी अपने सिर ले लेते​;​
फिर बेवजह, झूठे इल्जाम लगाने की जरुरत क्या थी।

💙💙💙💙💙💙💙
    
सजा लबों से अपने सुनाई तो होती;
रूठ जाने की वजह बताई तो होती;
बेच देता मैं खुद को तुम्हारे लिए;
कभी खरीदने की चाहत जताई तो होती।

💙💙💙💙💙💙💙
    
एक ग़ज़ल तेरे लिए ज़रूर लिखूंगा;
बे-हिसाब उस में तेरा कसूर लिखूंगा;
टूट गए बचपन के तेरे सारे खिलौने;
अब दिलों से खेलना तेरा दस्तूर लिखूंगा।

💙💙💙💙💙💙💙
    
दस्तूर-ए-उल्फ़त वो निभाते नहीं हैं;
जनाब महफ़िल में आते ही नहीं हैं;
हम सजाते हैं महफ़िल हर शाम;
एक वो हैं जो कभी तशरीफ़ लाते ही नहीं हैं!

💙💙💙💙💙💙💙
    
ज़िंदगी से चले हैं अब इल्ज़ाम लेकर;
बहुत जी चुके हैं अब उनका नाम लेकर;
अकेले बातें करेंगे अब वो इन सितारों से;
अब चले जायेंगे उन्हें यह सारा आसमान देकर।

💙💙💙💙💙💙💙
    
वो भूल गए कि उन्हें हसाया किसने था;
जब वो रूठे थे तो मनाया किसने था;
वो कहते हैं वो बहुत अच्छे है शायद;
वो भूल गए कि उन्हें यह बताया किसने था।

💙💙💙💙💙💙💙
    
इंतज़ार करते करते वक़्त क्यों गुजरता नहीं!
सब हैं यहाँ मगर कोई अपना नहीं!
दूर नहीं पर फिर भी वो पास नहीं!
है दिल में कहीं पर आँखों से दूर कहीं!

💙💙💙💙💙💙💙
    
जाने क्यों अकेले रहने को मज़बूर हो गए;
यादों के साये भी हमसे दूर हो गए;
हो गए तन्हा इस महफ़िल में;
कि हमारे अपने भी हमसे दूर हो गए।

💙💙💙💙💙💙💙
    
हमें उनसे कोई शिकायत नहीं;
शायद हमारी किस्मत में चाहत नहीं!
मेरी तकदीर को लिखकर तो ऊपर वाला भी मुकर गया;
पूछा तो कहा, "ये मेरी लिखावट नहीं"!

💙💙💙💙💙💙💙
    
कभी उसने भी हमें चाहत का पैगाम लिखा था;
सब कुछ उसने अपना हमारे नाम लिखा था;
सुना है आज उनको हमारे जिक्र से भी नफ़रत है;
जिसने कभी अपने दिल पर हमारा नाम लिखा था।

💙💙💙💙💙💙💙
    
तुम आज हँसते हो हंस लो मुझ पर ये आज़माइश ना बार-बार होगी;
मैं जानता हूं मुझे ख़बर है कि कल फ़ज़ा ख़ुशगवार होगी;
रहे मोहब्बत में ज़िन्दगी भर, रहेगी ये कशमकश बराबर;
ना तुमको कुर्बत में जीत होगी ना मुझको फुर्कत में हार होगी;
हज़ार उल्फ़त सताए लेकिन मेरे इरादों से है ये मुमकिन;
अगर शराफ़त को तुमने छेड़ा तो ज़िन्दगी तुम पे वार होगी।

💙💙💙💙💙💙💙
    
नज़र चाहती है दीदार करना;
दिल चाहता है प्यार करना;
क्या बतायें इस दिल का आलम;
नसीब में लिखा है इंतजार करना!

💙💙💙💙💙💙💙
    
किस किस का नाम लें, अपनी बरबादी मेँ;
बहुत लोग आये थे दुआयेँ देने शादी मेँ!

💙💙💙💙💙💙💙
    
तेरी दुनिया में कोई गम ना हो;
तेरी खुशियाँ कभी कम न हो;
भगवान तुझे ऐसी आइटम दे;
जो अग्निपथ की चिकनी चमेली से कम ना हो।

💙💙💙💙💙💙💙
    

2 Line Shayari in Hindi


कोई तो बुक ऐसी मिलती जिस पे दिल लुटा देते;
हर सब्जेक्ट ने दिमाग़ खाया किसी एक को निपटा देते;
अब सेलेबस देख कर ये सोचते हैं कि;
एक महीना ओर होता तो दुनिया हिला देते।

💙💙💙💙💙💙💙
    
उम्र की राह में जज्बात बदल जाते है;
वक़्त की आंधी में हालात बदल जाते है;
सोचता हूँ कि काम कर-कर के रिकॉर्ड तोड़ दूँ;
पर ऑफिस आते आते ख़यालात बदल जाते है।

💙💙💙💙💙💙💙
    
याद तेरी विच सानु चैन कोई ना;
साड्डे उत्ते तेन्नु रहम कोई ना;
होरां नु ता दिन रात मैसेज कित्ते;
पर साड्डे लाई तेरे कोल टाइम कोई ना!

💙💙💙💙💙💙💙
    
आपने दिल का हाल बताना छोड़ दिया;
हमने भी गहराई में जाना छोड़ दिया;
होली से पहले ही आपने;
सुबह नहाना छोड़ दिया।
शुभ सर्दी।

💙💙💙💙💙💙💙
    
ज़िन्दगी लम्बी है दोस्त बनाते रहो;
दिल मिले नी मिले हाथ मिलाते रहो;
ताज महल बनाना तो बहुत महंगा पडेगा;
इसीलिए हर गली में मुमताज़ बनाते रहो!

💙💙💙💙💙💙💙
    
एक आप हो कितने अच्छे हो!
एक आप हो कि कितने सुंदर हो!
एक आप हो कि कितने सच्चे हो!
और एक हम है कि झूठ पर झूठ बोले जा रहे है!

💙💙💙💙💙💙💙
    
अर्ज़ किया है:
वो कहती अपने भाइयों से, मेरे आशिक़ को यूँ ना पीटो;
ज़रा गौर फरमाइये:
वो कहती अपने भाइयों से, मेरे आशिक़ को यूँ ना पीटो;
बड़ा ज़िद्दी है ये कमीना, पहले कुत्ते की तरह घसीटो।

💙💙💙💙💙💙💙
    
अपना बच्चा रोये तो दिल में दर्द होता है;
और दूसरे का रोये तो सर में दर्द होता है;
अपनी बीवी रोये तो भी सर में दर्द होता है;
और दूसरे की रोये तो दिल में दर्द होता है!

💙💙💙💙💙💙💙
    
मोहब्बत सिर्फ खर्चों की बड़ी लंबी कहानी है;
कभी फिल्म दिखानी है, कभी शॉपिंग करानी है;
मास्टर रोज कहता है कहाँ हैं फीस के पैसे?
उसे समझाऊं मैं कैसे, मुझे छोरी (लड़की) पटानी है!

💙💙💙💙💙💙💙
    
ताजमहल को देख कर बोला शाहजहाँ का पोता;
ताजमहल को देख कर बोला शाहजहाँ का पोता;
आज अपना भी मोटा बैंक बैलेंस होता;
अगर हमारा दादा आशिक ना होता!

💙💙💙💙💙💙💙
    
एक शराबी की दास्तां...

सोच रहा हूँ दारू छोड़ दूं;
पर, किसके सहारे छोडू?
सभी कमीने है साले, पी जायंगे।

💙💙💙💙💙💙💙
    
चूल्हे पे रखा तवा गर्म है;
वाह-वाह;
चूल्हे पे रखा तवा गर्म है;
आज कल की लड़कियों से ज़्यादा तो लड़कों में शर्म है!

💙💙💙💙💙💙💙
    
क्या सुनाएँ हम आपको दास्ताँ-ए-गम;
अर्ज किया है;
क्या सुनाएँ हम आपको दास्ताँ-ए-गम;
जब से आप मिले हो परेशान हो गए हैं हम!

💙💙💙💙💙💙💙
    
सितम ढाने की हद होती है;
पास ना आने की रूठ जाने की हद होती है;
एक SMS तो कर दे जालिम;
पैसे बचाने की भी हद होती है!

💙💙💙💙💙💙💙
    
मोहब्बत का सफर लंबा हुआ​;​
​​तो क्या हुआ, थोड़ा तुम चलो​;
​थोड़ा हम चले, थोड़ा तुम चलो;​
​थोड़ा हम चले, फिर रिक्शा कर लेंगे।

💙💙💙💙💙💙💙
    
एक शाम आती है तुम्हारी याद लेकर
एक शाम जाती है तुम्हारी याद देकर
पर मुझे तो उस शाम का इंतेज़ार है,
जो आए तुम्हे अपने साथ लेकर 
 😭 💔 😢

💙💙💙💙💙💙💙
    
*दुनिया वो किताब है,*  
*जो कभी नहीं पढी़ जा सकती,*

*लेकिन जमाना वो अध्यापक है,*
 *जो सबकुछ सिखा देता है !!*

💙💙💙💙💙💙💙
    
राज तो हमारा हर जगह पे है। पसंद करने वालों के “दिल” में और नापसंद करने वालों के “दिमाग” में।

💙💙💙💙💙💙💙
    
-👉‪तेरे‬ 👧सिवा कौन ‎समा‬💏 सकता है ‎मेरे‬ ❤दिल में,…….‪रूह‬ 🙇भी गिरवी👍 रख दी है मैंने 👨👈‎तेरी‬ 👧चाहत में !!💐

💙💙💙💙💙💙💙
    
😍 कोई फर्क 😘 नहीं होता है  👉 ज़हर 👈 और ❤ प्यार ❤ में 
😡 ज़हर पीने 😢 के बाद 👫 लोग मर 😭 जाते हैं 😏 और
👉 प्यार 👈  करने 💏 के बाद 👫 लोग जी 💑 नहीं पाते 💔.....!!!!...

💙💙💙💙💙💙💙
    
बस इतना सा असर💏 होगा हमारी यादों

का….😘💏💏💏

कि कभी 💏कभी तुम बिना 😍बात मुस्कुराओगे

🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

💙💙💙💙💙💙💙
    
उल्फत में अक्सर ऐसा होता है;
आँखे हंसती हैं और दिल रोता है;
मानते हो तुम जिसे मंजिल अपनी;
हमसफर उनका कोई और होता है!

💙💙💙💙💙💙💙
    
मत बनाना रिश्ता इस जहां में;
बहुत मुश्किल उन्हें निभाना होगा;
हर एक रिश्ता एक नया ग़म देगा;
एक तरफ बेबस तु और एक तरफ हँसता ज़माना होगा।

💙💙💙💙💙💙💙
    
कदम कदम पे बहारों ने साथ छोड़ दिया;
पड़ा जब वक़्त तब अपनों ने साथ छोड़ दिया;
खायी थी कसम इन सितारों ने साथ देने की;
सुबह होते देखा तो इन सितारों ने साथ छोड़ दिया।

💙💙💙💙💙💙💙
    
ना जाने कौन सी बात पर वो रूठ गयी है;
मेरी सहने की हदें भी अब टूट गयी हैं;
कहती थी जो कि कभी नहीं रूठेगी मुझसे;
आज वो अपनी ही बातें भूल गयी है।

💙💙💙💙💙💙💙
    
तड़प के देखो किसी की चाहत में, तो पता चलेगा, कि इंतजार क्या होता है, यूं ही मिल जाए, कोई बिना चाहे, तो कैसे पता चलेगा कि प्यार क्या होता है.

💙💙💙💙💙💙💙
    
👌👌👍💙💎👬
उसके रूठने की अदायें भी, क्या गज़ब की है,
बात-बात पर ये कहना, सोंच लो.. फ़िर मैं बात नही करूंगी.👌👌👍💙💎👬

💙💙💙💙💙💙💙
    
❤🌷☘💐💗
सोचता हु हर कागज पे तेरी तारीफ करु, फिर खयाल आया कहीँ पढ़ने वाला भी तेरा दीवाना ना हो जाए।❤🌷☘💐💗

💙💙💙💙💙💙💙
    

15 comments:

  1. Replies
    1. बहुत उदास है कोई शख्स तेरे जाने से
      हो सके तो लौट के आजा किसी बहाने से
      तू लाख खफा हो पर एक बार तो देख ले
      कोई बिखर गया है तेरे रूठ जाने से|

      Also check out :- Baat Nahi Karne Ki Shayari

      Delete
  2. Bhut khoob!!
    have a look on my collection of Yaad Shayari

    ReplyDelete
  3. two Line Shayari
    मौसम बहार का नहीं
    प्यार का है
    तभी तो बेताहाशा सुहाना है

    ReplyDelete
  4. Really best 2 line shayari

    read more:
    shayariwallee

    ReplyDelete
  5. हेलो आपका ब्लॉग पोस्ट बहुत अच्छा लिखा गया है। मेरे पास यूट्यूब कनवर्टर वेबसाइट है। अगर कोई भी तेज़ ऑडियो यूट्यूब कनवर्टर डाउनलोड करना चाहता है तो वह वेबसाइट का उपयोग कर सकता है

    ReplyDelete
  6. बहुत उदास है कोई शख्स तेरे जाने से
    हो सके तो लौट के आजा किसी बहाने से
    तू लाख खफा हो पर एक बार तो देख ले
    कोई बिखर गया है तेरे रूठ जाने से|

    Also check out :- Baat Nahi Karne Ki Shayari

    ReplyDelete
  7. Very nice Shayari post, I really liked the post, very beautiful lines. if you want to make best shayari for whatsapp status/instagram status you have to download this amazing application which is free on playstore.
    click here to download

    ReplyDelete
  8. 2 line shayari in Hindi is a beautiful and concise form of expressing deep emotions and thoughts. It has the power to touch the heart and soul of the reader with just a few carefully chosen words. The simplicity and depth of 2 line shayaris make them popular among poetry lovers and enthusiasts. They are a great way to convey your feelings to your loved ones or to express your own innermost thoughts.
    Click here for Facebook VIP account step

    ReplyDelete

DardStatus.blogspot.com. Powered by Blogger.

Search This Blog

Featured Posts

Most selected posts are waiting for you. Check this out

Popular Posts