Dard Status

Love Shayari, Romantic Shayari, Bewafa Shayari, Shayari Wallpaper, Dard Shayari, Funny Shayari, Heart Touching Shayari, Broken Heart Shayari, Good Morning Sms,

LightBlog

Breaking

Sunday 5 May 2019

Dard E Dil Status


 Dard E Dil Status


नाराज़गी मुझसे कुछ ऐसे भी जताती है वो,


ख़फ़ा जिस रोज़ हो काजल नही लगाती वो💔👈

♥♥♥♥♥♥♥
    
वो ऐसे आकर पास बैठे हैं ...

मेरे सारे ग़म उदास बैठे हैं ...💔👈

♥♥♥♥♥♥♥
    
करवट बदलने भर से उसका जग जाना

 और नींद में ही खींच कर सीने पर सुला लेना इश्क़ है!❤👈

♥♥♥♥♥♥♥
    
वो कहने लगे, "मुझे, बातें पसंद नहीं!"


और इस बात पे ही फिर, हमारी बातें शुरू हुई..💔👈

♥♥♥♥♥♥♥
    
कहीं हर ज़िद पूरी, कहीं ज़रूरत भी अधूरी,

कहीं सुगंध भी नही, कहीं पूरा जीवन कस्तुरी।💔👈

♥♥♥♥♥♥♥
    
फिर वो बहुत संभल कर बोलता रहा ...


किसी ने मेरा ज़िक्र कर दिया था ...💔👈

♥♥♥♥♥♥♥
    
*👍🏻🤡मत बनाओ मुझे फुर्सत के लम्हों का खिलोना,*

*मैं भी इंसान हूँ, दर्द मुझे भी होता है..!!*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*नज़र घायल जिगर छलनी..... जुबां पर सौ सौ ताले है !!*


*मोहब्बत करने वालों के मुकद्दर भी निराले हैं......*

♥♥♥♥♥♥♥
    
सुबह उठते ही मेरे जिस्म से आ रही थी 
तेरी ही खुशबु ....
    
_____शायद रात भर तुमने मुझे ख्याबो में सीने से लगाया होगा..

♥♥♥♥♥♥♥
    
हमे खुश रहना ही तो तूने ही सिखाया है....
करो अच्छे काम तुमने ही तो बताया है😊😊😊❤️

♥♥♥♥♥♥♥
    
"_जो_आदमी_हर_हाल_में_खुश_रहता_हैं

          उसी_के_सामने_जिंदगी_झुकती_हैं_"

💔😔💔

♥♥♥♥♥♥♥
    
प्यार जब मिलता नही तो होता ही क्यूँ है”

“अगर ख्वाब सच नही होते तो इंसान सोता क्यू है”

“जब यही प्यार आँखो के सामने किसी और का हो जाए”

“तो फिर यह पागल दिल इतना रोता क्यूँ है”

............❤️.........

♥♥♥♥♥♥♥
    
चलो आज खामोश प्यार को इक नाम दे दें,

अपनी मुहब्बत को इक प्यारा अंज़ाम दे दें

इससे पहले कहीं रूठ न जाएँ मौसम अपने

धड़कते हुए अरमानों एक सुरमई शाम दे दें ! –

...........❤️............

♥♥♥♥♥♥♥
    

Dard E Dil Status


मेरी वफ़ाएँ याद करोगे,

रोओगे फरियाद करोगे,

मुजको तो बर्बाद किया हे,

अब ओर किसे बर्बाद करोगे.

..........❤️...........

♥♥♥♥♥♥♥
    
💕💕तुम्हारी दिल्लगी देखो, हमारे 💞दिल पर भारी है,

तुम तो चल दिए हंसकर, यहाँ बरसात जारी है!_
_💞😔

♥♥♥♥♥♥♥
    
चाहत देर  से आनेवाले ये तो बता के सनम कैसे हैं ..?

दिलवालों की क्या हालत हैं, यार के मौसम कैसे हैं

♥♥♥♥♥♥♥
    
उस "ज़ख्म" का भी...कोई "क्या" करे..."साहब".....
:
जिस पर "मरहम" से ही..."आग"..."लग" जाए.....

♥♥♥♥♥♥♥
    
फ़रिश्ते ही होंगे जिनका हुआ इश्क मुकम्मल,
इंसानों को तो हमने सिर्फ बर्बाद होते देखा है।

♥♥♥♥♥♥♥
    
तेरे आने की खुशी में मैने घर सजाया था 
पापा ने आज तुम्हे चाये पे बुलाया था😘

♥♥♥♥♥♥♥
    
_ख़ुशी का हर पल हो तुम्हारे लिए;_

_बहारों का गुलिस्तां हो तुम्हारे लिए;_

_कामयाबी की मंज़िल हो तुम्हारे लिए;_

_बस एक पल तुम्हारा हो हमारे लिए।।. 😘😘😘_

♥♥♥♥♥♥♥
    
रवैया बहुत ही खराब है अभी मेरे हालातों का...

बहुत जल्दी बुरा मान जाते है लोग मेरी बातों का...

..............💔.............

♥♥♥♥♥♥♥
    
देख लो ना...

दिल पर कितने जख्म है...

तुम तो कहते थे..इश्क मरहम है...

.............💔............

♥♥♥♥♥♥♥
    
इस इश्क ने देखो कैसे तबाही मचा रखी है...


आधी दूनिया पागल, आधी शायर बना रखी है...!

.............💔..............

♥♥♥♥♥♥♥
    
कमियां ढूंढते है लोग मुझमें ऐसे,,

खुद के किरदार में खुदा हो जैसे..😊

♥♥♥♥♥♥♥
    
अब अपना दिल कहाँ लगता ख़ुदा से..!!

जो पहले लग गया एक गुमशुदा से....!!!!

♥♥♥♥♥♥♥
    
ना इश्क़ ना कोई ग़म...!!

देखो कितने खुश है हम...!!

♥♥♥♥♥♥♥
    
✍🏻✍🏻 जब "पूछती" है वो की "मीठे" में क्या "लेंगे" आप...!!
✍🏻✍🏻 तो कमबख्त ये "निगाहें" उनके "लबों" पर जा "ठहरती" है...!!

♥♥♥♥♥♥♥
    
कच्चे धागे की गाँठ

               लगाकर ही,

पक्के रिश्तों की मन्नतें

               माँगी जाती है !!

...........❤️...........

♥♥♥♥♥♥♥
    
हर किसी का दिल टुटा मिला, "इश्क़" और "प्यार"में...

कोई तो होगा, जो सिर्फ खुश होगा, ऐ "इश्क़" तेरी कतार में...

.............💔..............

♥♥♥♥♥♥♥
    
एक ज़ल्लाद के इश्क़ ने ऐसा हाल कर दिया...!!!
.
.
.
पहले ज़ख्म उधेड़े फ़िर तेजाब डाल दिया...!!!

..............💔..............

♥♥♥♥♥♥♥
    
उसके डेन्ट जैसे गालो को में चूम लेता 

कास वो कोई फूल होता में तोड़ लेता💔

♥♥♥♥♥♥♥
    
खुदगर्ज की बस्ती में, एहसान भी एक गुनाह है
जिसे तैरना सिखाओ, वही डुबाने को तैयार रहता है

♥♥♥♥♥♥♥
    
खुद को देख कर आईने में आंसू निकल आये...

दूसरों को मुस्कान देने की खातिर खुद को क्या बना लिया...!!

♥♥♥♥♥♥♥
    
एक लहर तेरे ख़्यालों की,
मेरे वजूद को भिगो जाती हैं,
एक बूंद तेरी याद की,
मुझे इश़्क के दरिया में डुबो जाती हैं..

♥♥♥♥♥♥♥
    

Dard E Dil Status


*लोगों को मुखोंटे लगे चेहरे ही पसंद आते है...!!*

            *सच्चे चेहरे तो... अक्सर तन्हा ही  रह जाते हैं...!!अभी*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*किसे मालूम था इश्क*
        *इस कदर लाचार करता हैं...*
*दिल  जानता हैं की वो दूर हैं...*
         *फिर भी प्यार करता हैं..... !!!किसे मालूम था इश्क* 
        *इस कदर लाचार करता हैं...*
*दिल  जानता हैं की वो दूर हैं...*
         *फिर भी प्यार करता हैं..... !!!.. अभी*

♥♥♥♥♥♥♥
    
तेरे दर पे मुझे कुछ न

    मिलेगा, ये जानकर भी

इस दिल के सहारे तेरी 

       बंदगी की है हमने

..........❤️.........

♥♥♥♥♥♥♥
    
तन्हा रहना तो सीख लिया हमने
 लेकिन खुश कभी ना रह पाएंगे

 तेरी दूरी तो फिर भी सह लेता ये दिल लेकिन तेरी मोहब्बत के बिना ना जी पाएंगे💔

♥♥♥♥♥♥♥
    
मोह्ब्बत किसी ऐसे सख्स की तलाश नही करती
जिसके साथ रहा जाये 

मोह्ब्बत तो ऐसे सख्स की तलाश करती हे
जिसके बगेर रहा न जाये💔

♥♥♥♥♥♥♥
    
बंद मुट्ठी से उड़ जाती है किस्मत की परी...

इस हथेली मैं कोई छेद पुराना होगा...

.............💔..............

♥♥♥♥♥♥♥
    
किसी को काटो से चोट पहुंची  ,किसी को फूलो ने मार डाला...

जो इस मुसीबत से बच गये थे , उन्हे उसूलों ने  मार डाला...

.............💔.............

♥♥♥♥♥♥♥
    
प्यार सबको आजमाता है.
16 हजार रानियो को मिलने 
वाला श्याम 
एक राधा के लिए  तरस जाता है.
😍😍😍

♥♥♥♥♥♥♥
    
सुना है तू "किसी" का भी नहीं होता "

ए इश्क़ तुझे सियासत में होना चाहिए था ...

.............💔...........

♥♥♥♥♥♥♥
    
लाजमी था ___
तुम्हारा खुद पे गुरूर करना...

हम इश्क़ की जगह
तेरी इबादत जो कर बैठे...

.............💔............

♥♥♥♥♥♥♥
    
शहद से भी मीठी है उसकी बोली ...

एक मधुमक्खी से दोस्ती है उसकी ...

............💔.............

♥♥♥♥♥♥♥
    
आसमान में पानी है,
       फिर भी जमीन प्यासी है।

भरा है जल से समंदर,✍✍✍
           मगर मटका घर का खाली है।

♥♥♥♥♥♥♥
    
💗वो इस चाह में रहते है के हम उनको उनसे मांगे,

और हम इस गुरुर में रहते है के हम अपनी ही चीज़ क्यूँ मांगे?💫💕☘

♥♥♥♥♥♥♥
    
📚📚
कभी फ़कीर, कभी शाह, कभी दिलनशीं की तरह,,,,,,,,



ज़िंदगी रोज़ हमसे मिलती है अजनबी की तरह......!!
😍😍😍

♥♥♥♥♥♥♥
    
आओ चाँद पे बैठकर कुछ मीठी बातें करते हैं,,,

जमीन पर इश्कबाजो की भीड़ सी बहुत हो गई हैं...!

...........❤️............

♥♥♥♥♥♥♥
    
खुदा को याद करूँ या याद करूँ तुम्हें,
जर्रे-जर्रे में वो है और कतरे-कतरे में तुम।

♥♥♥♥♥♥♥
    
जिसे जी भर के देखा था उसी का पैग़ाम आया है...
मेरी मासूम निग़ाहों पर कत्ल़ का इल्ज़ाम आया है.

♥♥♥♥♥♥♥
    
*अश्क मजबूरी नहीं समझेंगे, जाइये आप जिधर जाना है,* 
*ये दो आंखें ही करेगी अब तय,डूबना है की उभर जाना है !!*

♥♥♥♥♥♥♥
    
💞 *नज़रों से ना देखो हमें..  तुम में हम छुप जायेंगे..*

*अपने दिल पर हाथ रखो तुम.. हम वही तुम्हें मिल जायेंगे..!*💞

♥♥♥♥♥♥♥
    
*पढ़ ना लें कहीं एक दूसरे की आँखों की उदासी,*

*हम मिलते हैं अब भी, नज़रें मिलाते नहीं हैं*
   💞💕💞💕💞💕💞💕

♥♥♥♥♥♥♥
    
*💖साथ बिताई..... तेरे संग... वो शाम ......सुहानी जिंदा है .....*

*होंठ भले सूखे हो... फिर भी, ......आँख मे पानी जिंदा है....*❤❤💖

♥♥♥♥♥♥♥
    
*गैर थे कौन, अपने थे कौन, हम ये* 
 *समझ न पाए..!* 


 *हमने देखा जिधर भी, चेहरे बदले* 
 *से नजर आए..!!💔*

♥♥♥♥♥♥♥
    
"कहा जो उसने मुझे खामोशी पसंद है,
मैंने शोर मचाती अपनी धडकनें रोक दी !!"

♥♥♥♥♥♥♥
    

Dard E Dil Status


जिन्दगी में हर साँसे
 मीठी लगने लगती हैं,,          💕💕💕💕
जब  कोई कहता है,
हम आपके  दिल❤ में रहते हैं,,

♥♥♥♥♥♥♥
    
_*अब दिल पे लग जाती है हमारी बातें....!*_ 

 _*....जो  कहते थे*_ 

 _*तुम कुछ भी कहो अच्छा*_ 
 _*लगता है....!!💔*_

♥♥♥♥♥♥♥
    
*फिर आया हूँ, दर्द, दिल और मोहब्बत की बात करने,*

*मैं दीवाना नहीं, बस दीवानों की जुबां लिखता हूं.।*


❣❣❣

♥♥♥♥♥♥♥
    
*हुए बदनाम मगर फिर भी न सुधर पाए हम !*

*फिर वही शायरी, फिर वही इश्क, फिर वही तुम !!*

💕💕

♥♥♥♥♥♥♥
    
दफ़नाने के वास्ते हर कोई जल्दी में था...

बस माँ ही थी.. जो कफ़न छुपाये बैठी थी...

♥♥♥♥♥♥♥
    
*हर नज़र से उम्मीद मत कर ऐ दिल ,*
.
*प्यार से देखना किसी की आदत भी होती है .!!!!!*

    💞💞💞 *Akshay* 💞💞💞

♥♥♥♥♥♥♥
    
जिस हसी गुलाब ने गुलसन में प्यार किया
तुमने उसी बेजुबाँ पर वार किया❤️

♥♥♥♥♥♥♥
    
मेरी दुआएं तो हर पल तेरे साथ है मेरे यार...
पर एक बात बता सब कुछ देकर खो क्यों लेता है ये बेजुबां प्यार😊😊

♥♥♥♥♥♥♥
    
मोहब्बतों का सलीका सिखा दिया मैंने...
दुआएं दे... तुझे शायर बना दिया मैंने...

♥♥♥♥♥♥♥
    
मन पक्का करने मे लगा हूँ मैं...!!

मगर आँखें है के फूट पड़ती है...!!

💔😔💔

♥♥♥♥♥♥♥
    
जो बाते पी गया मैं ...💔

वही बाते खा गयी मुझे ...💔

💔😔💔

♥♥♥♥♥♥♥
    
दुनिया मे मोहब्बत आज भी बरकरार है

क्योंकि एकतरफा प्यार अब भी वफादार है❤️.

♥♥♥♥♥♥♥
    
कभी ज़्यादा कभी थोड़े कभी कुछ कम नज़र आए,
क़सम ले लो, 
हमें हर वक्त तुम ही तुम ,नज़र आए

♥♥♥♥♥♥♥
    
बेशक खूबसूरत तो वो आज भी है,

लेकिन चेहरे पर वो मुस्कान नहीं,

जो हम लाया करते थे…


.............❤️...........

♥♥♥♥♥♥♥
    
*हम - तुम पर नहीं लिखते........!!*

*सिर्फ ..तुम्हें लिखते* *हैं...!....अभी*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*कुछ बातें इन होठों पर ही सिमट गई सुनाऊ क्या..,*

*कुछ रातें तेरी ही इन यादों में निकल गई गिनवाऊं क्या..!*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*एक..अरसे के बाद ''हमे'' कोई*
 *''चाहने'' लगा है....*

 *जो "हमारी" बातों...पर*

 *मुस्कराने लगा है......*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*#यादें  : कभी नहीं बिछड़ती जिन्दगी से .... !*
*#प्यारे  : लोग बिछड़ जाते हैं .... !!*

♥♥♥♥♥♥♥
    
नशा हम किया करते हे 
इलजाम शराब को दिया करते हे
कसूर शराब का नही उनका हे जिनका चहेरा हम जाम में तलाश किया करते हे

♥♥♥♥♥♥♥
    

Dard E Dil Status


बदन के क़ैदखाने में अजब थी रूह की हालत,
असीरी भी मुक़द्दर थी .....रिहाई भी ज़रूरी थी...!!

♥♥♥♥♥♥♥
    
रंजिश ही सही , दिल को दुखाने के लिए आ,

आ फिर से मुझे , छोड़ जाने के लिए आ.....

♥♥♥♥♥♥♥
    
सुपुर्दे ख़ाक कर डाला तेरी आंखों की मस्ती ने हज़ारों साल जी लेते अगर दीदार ना होता.

♥♥♥♥♥♥♥
    
आजाद कर देंगे तुम्हे अपनी चाहत की कैद से,
मगर वो शख्स तो लाओ जो हमसे ज्यादा कदर करे तुम्हारी।

♥♥♥♥♥♥♥
    
आमना सामना हुआ..
उनसे दुआ-सलाम कर लिया ..
बस इतनी सी 
मुलाक़ात ने ..
बदनाम कर दिया♥

♥♥♥♥♥♥♥
    
चल रहे हैं इस ‪‎दौर में ‪रिश्वतों‬ के ‪सिलसिले‬;
‪तुम‬ भी कुछ ‪‎ले देके‬ ‪मेरे‬ क्यों नही हो जाते?

♥♥♥♥♥♥♥
    
वो जो बन के दुश्मन मुझे जीतने को निकले थे,
कर लेते अगर मोहब्बत मैं खुद ही हार जाता।

♥♥♥♥♥♥♥
    
हो मुखातिब तो कहूँ, क्या मर्ज़ है मेरा;
अब तुम ख़त में पूछोगे, तो खैरियत ही कहेंगे।

♥♥♥♥♥♥♥
    
चले जायेंगे तुझे तेरे हाल पर छोड़कर,
कदर क्या होती है ये तुझे वक़्त

♥♥♥♥♥♥♥
    
दरवाज़े बड़े करवा लिए हैं हमने भी अपने आशियाने के,
क्योंकि कुछ दोस्तों का कद बड़ा हो गया है चार पैसे कमाकर।

♥♥♥♥♥♥♥
    
फ़ुर्सत मिले तो चले आना मेरे पास, देखो ना, रंग में रंगने का दिन भी करीब आ रहा है..।।

♥♥♥♥♥♥♥
    
तेरा नज़रिया मेरे नज़रिये से अलग था शायद,
तुझे वक्त गुज़ारना था और मुझे जिन्दगी।

♥♥♥♥♥♥♥
    
ज़िद तो मोतियों की होती है बिखर जाने की, हम तो धागा हैं तुमको पिरो के रखेंगे अपनी मोहब्बत में..।।

♥♥♥♥♥♥♥
    
अपने सिवा बताओ कभी कुछ मिला भी है क्या तुम्हें;
हज़ार बार ली हैं तुमने मेरे दिल की तलाशियाँ।

♥♥♥♥♥♥♥
    
सिर्फ़ चाकू छुरों पर ही बंदिश क्यों ... 

कुछ निगाहें भी तो कातिल होती है...

♥♥♥♥♥♥♥
    
एक  कतरा सी मिली थी तू मुझे..!!

तुझको पाकर, मै तुम सा हो गया....!!!!💕💕

♥♥♥♥♥♥♥
    
सुना था महोब्बत के बदले महोब्बत मिलती है,
हमारी बारी आई तो रिवाज़ बदल गए

♥♥♥♥♥♥♥
    
तन को सौ सौ बंदिशें, मन को लगी न रोक..!!

तन की दो गज कोठरी, मन के तीनों लोक....!!

♥♥♥♥♥♥♥
    
*जाने वाले मुझे कुछ अपनी, निशानी दे जा*

*रूह प्यासी न रहे, आँख में पानी दे जा* !!

💦💦

♥♥♥♥♥♥♥
    
चाहते हैं आपको कितना,यह कोई नहीं जानता,


आप के बिना हम जियें,यह दिल ही नहीं मानता.

♥♥♥♥♥♥♥
    
शिफा देता है जख्मों को उसका मरहमी लहज़ा,

मगर जो दिल पर चलते हैं वो खंजर भी उसी के हैं।

♥♥♥♥♥♥♥
    
यूं ही नहीं हो जाती जिंदगी में तब्दिलियां… 

मोम को भी रौशन होने के लिए पिघलना पड़ता है..!!

♥♥♥♥♥♥♥
    
"तेरे इश्क में इस तरह मैं नीलाम हो जाऊं,
आख़री हो तेरी बोली और मैं तेरे नाम हो जाऊं !!"

♥♥♥♥♥♥♥
    
वादा हमने किया था 
निभाने के लिए,,,
    
एक दिल दिया था एक 
दिल को पाने के लिए,,,

उन्होंने मोहब्बत सिखा दी 
और कहा कि,,,

तुमसे प्यार किया था,,, 

किसी और को,,,
जलाने के लिए,,,,😌..

♥♥♥♥♥♥♥
    

Dard E Dil Status


तुम ... तुम ही रहे

हम .... " तुम"  हो गये

♥♥♥♥♥♥♥
    
*इतना मुश्क़िल सवाल नही हूँ मैं*
*लोग कहते है तेरा जवाब नही..अभी*

♥♥♥♥♥♥♥
    
यही दिलकशीं उनकी, मेरे दिल पे है कहर ढाती है..

*खुद मुकम्मल ग़ज़ल होके, कहते हैं उर्दू नहीं आती है...!!*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*"हम लबों से कह न पाये उनसे हाल-ए-दिल कभी,*
*"और वो समझे नहीं ये #खामोशी क्या चीज़ है...!!*

♥♥♥♥♥♥♥
    
तुम हसीं हो, तुम कितने प्यारे हो...

हमें है नाज़ कि तुम आज भी हमारे हो....

.............❤️............

♥♥♥♥♥♥♥
    
हर वक्त के लिए कोई शख्स होता है...

हर शख़्स के लिए कोई वक्त होता है...

...........💔..........

♥♥♥♥♥♥♥
    
लोगो  को  छोड़ो  मै .....

खुद  से  ही  बहुत  परेशान  हु ।

...............💔..............

♥♥♥♥♥♥♥
    
तड़प रहे है हम तेरे एक अल्फाज के लिए
तोड़ दे अपनी ख़ामोशी हमें जिन्दा रखने के लिए😔😔

♥♥♥♥♥♥♥
    
अपनी शामों में हिस्सा,फिर किसी को ना दिया...!

इश्क़ तेरे बिना भी,मैनें तुझसे ही किया....!!

♥♥♥♥♥♥♥
    
~__laakhon dawaiyaan kha kar dekhi hein 

tera comment hi mere liye shafa hay __~


................💔..............

♥♥♥♥♥♥♥
    
बड़ी ही ताकत थी उनके अल्फ़ाज़ में यारों...

पत्थर सा दिल मेरा पल भर में चूर कर दिया...

...............💔...............

♥♥♥♥♥♥♥
    
तेरी दोस्ती ने
सब गीले शिकवे मिटा दिए
बस कुछ प्यार करने वाले ही
निकले जिन्होंने सर हमारे झुका दिए

♥♥♥♥♥♥♥
    

Dard E Dil Status


तेरी बातों का मेरे पास...💕कोई जवाब नहीं  है..

मौहब्बत है तुमसे.इतना ही जानो, 

कि मेरी मौहब्बत💕💕का कोई हिसाब नहीं है

♥♥♥♥♥♥♥
    
जब यार ही छोड़ जाते है
तो कोई अपना नही होता
यार के बीना
कोई भी पूरा सपना नही होता

♥♥♥♥♥♥♥
    
"मुम्किन है कोई ख़ौफ़ मुझे थाम ले कहीं...

ऐ हौसले तू दो घड़ी आराम ले कहीं...

मैं मुश्किलों से टूट ही जाऊँगा शौक़ से...

हिम्मत तो साथ छोड़ने का नाम ले कहीं."

...............💔.............

♥♥♥♥♥♥♥
    
ना जाने रूठ के बैठा है दिल का चैन कहाँ,,,           

मिले तो उसको हमारा कोई सलाम कहे...!!

..............💔................

♥♥♥♥♥♥♥
    
#हुस्न और #इश्क़ में क्या ग़ज़ब की यारी है,

एक #परिंदा है तो दूसरा #शिकारी है..!!

♥♥♥♥♥♥♥
    
जो लोग दूसरों की आँखों में आंसू भरतें हैं...


वो क्यों भूल जातें हैं की उनके पास भी दो आँखें हैं

♥♥♥♥♥♥♥
    
*अचानक चलते- चलते,पीछे मुड़कर देखा तो,*

*कुछ यादें मुस्कुरा रही थीं,कुछ रिश्ते दम तोड़ रहे थे...!!!*

*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*"लब" तो खामोश रहेंगे...ये "वादा" है मेरा..."तुमसे".....*

*अगर "कह" बैठी...कुछ "निगाहें"...तो "खफा" मत होना.......*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*पूरी रात जाग कर गुज़र दूं*




*एक बार वो  🙋‍♀️  कह कर तो देखें*

*मुझे तेरे बिना नींद नहीं आती*

♥♥♥♥♥♥♥
    
अगर दिल❤ के
ज़ख्मों की कोई दवा नहीं
तो फिर ये..... *टूटता,जलता और दुःखता क्यूँ है* "......??

♥♥♥♥♥♥♥
    
❣❣❣कसम से तुझे पाने की ख्वाहिश तो बहुत थी मगर,

मुझे तुझसे दुर करने की दुआ करने वाले ज्यादा निकले❣❣❣

♥♥♥♥♥♥♥
    
दिलो 💞से खेलना 💕मुझे 👱भी आता है 💯दोस्त 👩👈लेकिन,❓
जिस खेल 💕में खिलौना टूट 💔जाए, मुझे वो खेल 🚶पसंद ❗नहीं ..💔

♥♥♥♥♥♥♥
    
अहमियत दी तो खुद को कोहिनूर मानने लगे,
काँच के टुकड़े भी क्या खूब वहम पालने लगे...

♥♥♥♥♥♥♥
    
बहोत मन कर रहा है आज उसे छूने का...
 अये खुदा.. हो सके तो कूच पल के लिए..
   आज मुझे हवा बना दे....

♥♥♥♥♥♥♥
    
न मिल रहे हो मुझे न खो रहे हो तुम,
दिन-ब-दिन बेहद दिलचस्प हो रहे हो तुम...

♥♥♥♥♥♥♥
    
मैंने कब तुमसे मुलाकात का वादा चाहा,


मैंने दूर रहकर भी तुम्हें हद से ज्यादा चाहा  ।।

♥♥♥♥♥♥♥
    
रुलाना सबको आता है
हंसाना किसी किसी को आता है
रुला के जो मना ले वो सच्चा प्यार है
और रुला के खुद भी आंसू बहाये,
वो आपका सच्चा प्यार हैं...💖

♥♥♥♥♥♥♥
    
*😍मोहब्बत का👉कोई क़ुसूर❌नहीं, उसे👈तो मुझसे😎रूठना ही था😑*




*💖दिल मेरा👉शीशे सा साफ़👌और शीशे🛡का अंजाम तो💔टूटना ही था💯*

♥♥♥♥♥♥♥
    
कभी कभी दिल की भी ...करनी पड़ती है, ..दिमाग से छूपकर

क्योंकि दिल...और दिमाग की आपस में ..कभी बनती ही नहीं..

♥♥♥♥♥♥♥
    
*मैं कभी किसी से नहीं  रूठता*☺💞


*क्योंकि वह लोग कभी नहीं रूठते जिन्हें मनाने वाला कोई नहीं होता*

😒😒😒💞💞💞

♥♥♥♥♥♥♥
    
❤#लोग  कहते  ❤हैं  #मोहब्बत  इतनी ❤ करो  दिल  पे #सवार  हो जाये ❤
   ❤और ❤
❤#हम  कहते  हें  #मोहब्बत   इतनी  करो  कि #बेवफ़ा  को  भी  #प्यार  ❤हों जाये  ....!!

♥♥♥♥♥♥♥
    
*विचार ऐसे रखो की तुम्हारे*
*विचारो पर भी किसी को विचार करना पड़े* 
*समुद्र बनकर क्या फायदा* 
*बनना है तो छोटा तालाब बनो*
*जहाँ पर शेर भी पानी पीयें तो गर्दन झूकाकर*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*😔मज़बूरी ➿में जब💞 कोई 🏃🏻🏃🏻जुदा होता 💔है,✨ज़रूरी💭 नहीं ❗कि ♐वो 💕बेवफ़ा 🔃होता 〽है..🌀देखकर😳✖ आपकी😘 आँखों 😔में आँसू 😢वो भी ❣आपसे 👉👧🏻ज्यादा♊ रोता😫 है...👑💞💞*

♥♥♥♥♥♥♥
    
तुम वही हो न
                जिसने पहले पागल किया फिर पागल कहा 
        फिर पागल समझ कर छोड़ दिया

♥♥♥♥♥♥♥
    

Dard E Dil Status


तुम्हें भी कोई उलझन रोकती है पेश क़दमी से , 
मुझे भी लोग कहते हैं के ये जलवे पराये हैं ...

  साहिर लुधियानवी

♥♥♥♥♥♥♥
    
बहुत सम्भाल के लिखना पड़ता है.. ज़हन- ए -जज़्बात को,

वरना.. स्याही पे नही ..गहराई पे सवाल होता है।

♥♥♥♥♥♥♥
    
चन्द ख्वाबों के टूट जाने से………
दिल में दर्द जागें कुछ पुराने से………
मिलती नहीं सबको मनचाही खुशियां……
दिल भी तड़पता है, कुछ बीती बातें याद आ जाने से।

♥♥♥♥♥♥♥
    
💔📝💔📝💔📝💔📝💔

"जिनकी आंखें आंसू से नम नहीं,

क्या समझते हो उसे कोई गम नहीं,

तुम तड़प कर रो दिये तो क्या हुआ,

गम छुपा के हंसने वाले भी कम नहीं"

💔📝💔📝💔📝💔📝💔

♥♥♥♥♥♥♥
    
🍀💜🍀💜🍀💜🍀💜🍀


दिल में है जो दर्द वो दर्द किसे बताएं!
हंसते हुए ये ज़ख्म किसे दिखाएँ!
कहती है ये दुनिया हमे खुश नसीब!
मगर इस नसीब की दास्ताँ किसे बताएं!

🍀💜🍀💜🍀💜🍀💜🍀

♥♥♥♥♥♥♥
    
*👈🏻तेरी ☔बारिश.. 💦भीगाये 👦🏻मुझे..*
*👈🏻तेरी 🌪हवाएं बहाये 👦🏻मुझे*
*👣पांव तले 👦🏻मेरे 🛣जमीने 🏃🏻चल पडी..*
*🤔ऐसा तो ❗कभी हुआ ही ✖नही*
*ऐ 👦🏻मेरे❤ दिल 😘मुबारक हो यही तो 💑प्यार है..*

♥♥♥♥♥♥♥
    
मै खुश हूं कि उनकी नफरत का अकेला वारिस मैं हूं,

मोहब्बत तो उनको बहुत लोगो से हुई है।

♥♥♥♥♥♥♥
    
ऐ खुदा रास्ते थोड़े आसान कर देना,

साथ देने वाले मेरे दोस्त बिछड़ने लगे है !!

♥♥♥♥♥♥♥
    
“महका करो जहान में गुलज़ार की तरह,
हो हौसला परिंद की रफ़्तार की तरह,

ख़त्म-ए-उरूज पर कभी एहसास-ए-ग़म न कर,
दुनिया भुलाएगी तुझे, अख़बार की तरह”

♥♥♥♥♥♥♥
    
गलती सुधारने का मौका तो उसी दिन से मिलना बंद हो गया था,
जिस दिन हाथ में पेंसिल की जगह पेन थमा दिया था।

♥♥♥♥♥♥♥
    
*मिल जाये हर किसी को कामयाबी ये लाजमी तो नहीं , जीना भी पड़ता है सब कुछ हार जाने के बाद...*
                😒  *शायद*   🤷🏻‍♂

♥♥♥♥♥♥♥
    
*मैं इज़हार ए इश्क़ कर ही रहा था,* 

*उसने एकदम से आचार संहिता लगा दी*😜😜

♥♥♥♥♥♥♥
    
*हिसाब अपनी मोहब्बत का क्या दूँ...!* 

 *.......बस तुम* 

 *अपनी हिचकियाँ गिनते रहो...!!💘*

♥♥♥♥♥♥♥
    
मेरी आँखों को देख कर... एक साहिबे-इल्म ने बोला...
तेरी संजीदगी बताती है... तुझे हंसने का शौक़ था...!!

♥♥♥♥♥♥♥
    
आ लिख दूँ कुछ तेरे बारे में भी

पता है तू ढूढ़ती है खुद को मेरे अल्फाज़ों में...

♥♥♥♥♥♥♥
    
💫 ᖰ ន.ᖲ.⨏ᖲ✒
 𝓛𝓪𝓵𝓪 
*******  
तु भी समज जाओगे अंजामे मौहब्बत ऐ दोस्त,
मौत किस्तो मे जब आती है तो बहुत ददॅ होता है…

♥♥♥♥♥♥♥
    
💫 ᖰ ន.ᖲ.⨏ᖲ✒
 𝓛𝓪𝓵𝓪 
*******  
कितने झूठे हो गये है हम,
बच्चपन में अपनों से भी रोज रुठते थे, आज दुश्मनों से भी मुस्करा के मिलते
है!!

♥♥♥♥♥♥♥
    
💫 ᖰ ន.ᖲ.⨏ᖲ✒
 𝓛𝓪𝓵𝓪 
*******  
क्यों गरीब समझते हैं हमें ये जहां वाले,

हजारों दर्द की दौलत से मालामाल हैं हम…

♥♥♥♥♥♥♥
    
*कुछ लोगो ने कहा तस्वीर भेजो*
      *इश्क करना है हमे आपसे*
*हमने कहा  तस्वीरो  पे तो फुल चढते है*
    *इश्क तो जज्बात से होता है*
💞

♥♥♥♥♥♥♥
    
*एक..अरसे के बाद ''हमे'' कोई* 
 *''चाहने'' लगा है....* 

 *जो "हमारी" बातों...पर* 

 *मुस्कराने लगा है......💘*
😘😘

♥♥♥♥♥♥♥
    
🌹 *ज़िद तो मोतियों की होती है बिखर जाने की,*

*हम तो धागा हैं तुमको पिरो के रखेंगे अपनी मोहब्बत में...*🌹

♥♥♥♥♥♥♥
    
कभी फुहार,
कभी बूँदाबाँदी,
कभी मूसलाधार,
आती ही रहती है...
बिना रुके लगातार

..."तुम्हारी याद"...

♥♥♥♥♥♥♥
    
*ऐसे माहौल में दवा क्या है दुआ क्या है*


*जहां कातिल ही खुद पूछे कि हुआ क्या है💞💞💞*

♥♥♥♥♥♥♥
    
चलने दे #जाम-ओ-इश्क़ के दौर, साकी....

होश-ओ-हवास में ख़ुद का ख़्याल नहीं रहता....
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤

♥♥♥♥♥♥♥
    
जिंदगी में कई उजले सवेरे गए,
फूलों से चुनकर रंग बिखेरे गए,
दस्तूर-ए-जिंदगी से न बच सके मगर,
वक्त की साजिश में हम भी घेरे गए..|

♥♥♥♥♥♥♥
    
दर्द ही सही मेरे इश्क का इनाम तो आया,
खाली ही सही हाथों में जाम तो आया,
मैं हूँ बेवफ़ा सबको बताया उसने,
यूँ ही सही, उसके लबों पे मेरा नाम तो आया।

♥♥♥♥♥♥♥
    

Dard E Dil Status


✌😎


🕺🏻👻


*आदत  मुस्कुराने की बनाईये जनाब.🤚🏻😊*










👻🕺🏻


*रुठती 🤔 तो ” हसीनाऐ ” हैं.🤷‍♂️*

😉🥳🤩✔


🕺🏻👻

❤🦋😍................................✍

♥♥♥♥♥♥♥
    
*ना झुकने का शौक है*
*ना झुकाने का शौक है..*
*कुछ एहसास दिल से जुड़े  है*
*बस उन्हे निभाने का शौक है...*❤

♥♥♥♥♥♥♥
    
⚔ अजीब सी आदत और गज़ब  ⚔ की फ़ितरत है मेरी, 😏 नफ़रत हो या मोहब्बत बड़ी शिद्दत से करता हूँ 😜 😎 😜 ⚔ #Kameena🔫 😎

♥♥♥♥♥♥♥
    
*☝...होती💞 नहीं है👉 मोहब्बत😏 सूरत से;*
*👍मोहब्बत तो💖 दिल👌 से होती है;*
*सूरत 😍उनकी_ खुद-ब-खुद लगती ✌है प्यारी*
*कदर😎 जिनकी😘 दिल में होती है*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*🖐🏻हमेशा 😍जिन्दगी में ऐसे 👫लोगों को*
*👌🏻पसंद करो ....*
*जिनका ❤दिल*
*👱चेहरे से ज्यादा 😘खुबसुरत हो.....!!🌹*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*😢 यू तारीफ ना किया करो मेरी शायरी की*

*दिल टूट जाता है मेरा*💔

😭 *जब तुम मेरे दर्द पर वाह-वाह करते हो*                              😢😢😢😢😢😢

♥♥♥♥♥♥♥
    
बिखरे अंधेरे में टूटती मसाल हूं मैं 

जो कभी ना समझोगे तुम वो सवाल हूं मै💖💖💖💖

♥♥♥♥♥♥♥
    
☺👍🏻 *कोई ठुकरा दे चाहत को तो हँस कर सह लेना...*

*मोहब्बत की तबियत में ज़बरदस्ती नही होती...*
☺💕

♥♥♥♥♥♥♥
    
*’शब्दों’ से कारीगरी होती है,*

*और*

*जादूगरी ‘अहसास’ से होती है !*

♥♥♥♥♥♥♥
    
#प्यार 💑वो है जिसमे 👉#किसी के मिलने☝️ की उम्मीद भी न❌😥 हो, फिर भी #इंतज़ार ⏱उसी का हो !!

♥♥♥♥♥♥♥
    
⚘⚘~⟣▓҈҉▓҈҉▓҈҉maan▓҈҉▓҈҉▓҈҉⟢~
𖡼•┄•◆𖣥𖣔𖣥◆•┄•𖡼
#टुकडे💠_पडे_थे🙄_आज_रास्ते_🛤️मै

#किसी_👩‍⚕️लडकी_के_फोटो🎞️_के

#लागै_🤔है_आज_😥_फेर__कोए__आशिक🤒_समझदार🤪_होग्या

😢💔👈
*╭─❀⊰╯*
*╨─────────────━❥*


                 *_↬✵  ✵↫​_*


*✿☆✿*

♥♥♥♥♥♥♥
    

Dard E Dil Status


लगता तो बेखबर सा हूँ लेकिन खबर में हूँ,

अगर तेरी नजर में हूँ तो सबकी नजर में हूँ

💕😘💕😘💕😘💕
😘💕😘💕😘💕😘

♥♥♥♥♥♥♥
    
सुर्ख गुलाब सी तुम हो, 🌹🌹
जिन्दगी के बहाव सी तुम हो, 😍
हर कोई पढ़ने को बेकरार, ♥
पढ़ने वाली किताब सी तुम हो। 👩🏻💋

♥♥♥♥♥♥♥
    
🎆🎇🎇🎇🎆🎇🎇🎇🎆
💘💘💘💘💘💘💘💘💘

कुछ लिख नही पाते, कुछ सुना नही पाते,
हाल-ए-दिल जुबान पर ला नही पाते,
वो उतर गए है दिल की गहराइयों मे,
वो समझ नही पाते और हम समझा नही पाते…

💞I miss you 💞💞
💘💘💘💘💘💘💘💘💘
🎆🎇🎇🎇🎆🎇🎇🎇🎆

♥♥♥♥♥♥♥
    
💞 "उसने" "कहा" "बहुत" "बोलते" "हो"
"अब" "क्या" "बरस" "जाओगे"....
"हमने" "कहा" "जिस" "दिन" "चुप" "हो"
"गये" "तुम" "तरस" "जाओगे"....

😢😢😢😢😢😢😢😢

♥♥♥♥♥♥♥
    
माना के किस्मत पे मेरा कोई ज़ोर
नही….
पर ये सच ह के मोहब्बत
मेरी कमज़ोर नही,
उस के दिल मे, उसकी यादो मे कोई
और है लेकिन, मेरी हर साँस में उसके सिवा कोई
और नही..!!!

♥♥♥♥♥♥♥
    
ऐ हवा जाकर उसका दिल धरका दे
उसे याद दिला दे
की कोई है जो उसे हर पल याद करता है

♥♥♥♥♥♥♥
    
👌❣️👌

ना  पूछ मेरा रंग , 

मैं कितनी मौज में हूँ

दुनिया में 👉 मौहब्बते फैलाकर  

एक 👉मौहब्बत की खोज में हूँ

💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕

♥♥♥♥♥♥♥
    
तू हजार बार रुठेगी फिर भी तुझे मना लूँगा …

तुझसे प्यार किया हे कोई गुनाह नही, 
जो तुझसे दूर 💔 होकर खुद को सजा दूँगा💔💔

♥♥♥♥♥♥♥
    
🌹 हम निभाएंगे ये रिश्ता मरते दम तक, हसाएंगे आपको ख़ुशी से ग़म तक, ऐ यार कभी हमसे रूठ ना जाना, साथ 💞 रहना हमारे आखरी दम तक…❣ 🌹

♥♥♥♥♥♥♥
    
*कुछ अच्छा होने पर जो इंसान*
   *सबसे पहले याद आता है❤❤*
 *वो जिंदगी का सबसे कीमती*
    *इंसान होता है❤❤*

♥♥♥♥♥♥♥
    
ये जो तुम *मेरी पोस्ट पढ़ते पढ़ते* 

मेरी *प्रोफाइल तक टहल* आते हो...🙈

😍 *इसे मै क्या समझूँ..???*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*तेरे हर अंदाज़ अच्छे लगते है,*

*सिवाय नजर अंदाज़ करने के.*
        💐💚 💐

♥♥♥♥♥♥♥
    
हमारे पास था भी क्या, एक सब्र के सिवा
वो भी लूटा बैठे हैं......,तेरे इंतजार में......

♥♥♥♥♥♥♥
    
*मौसम का,*
*ग़ुरूर तो देखो आज ....*

*जैसे तुमसे मिलकर आया हो आज !!*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*मेरे सामने ही गिनवा दो मेरे गुनाह  दोस्तों*
*कफ़न में छुपने के समय मुझे बुरा न कहना*

♥♥♥♥♥♥♥
    
मुहब्बत कहिये… या भरोसा कहिये…


*उनकी  हर बात पर… आमीन कहा है हमने*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*एक रात की नींद ऐसी हो,*

*कि फिर कभी सुबह ना हो...*✍🏻💕

♥♥♥♥♥♥♥
    
*_हमने लिया सिर्फ होंठों से जो तेरा नाम..दिल होंठो से उलझ पड़ा कि ये सिर्फ मेरा है.._*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*कोई मुझ से पूछ बैठा 'बदलना' किस को कहते*
*हैं?*
*सोच में पड़ गया हूँ मिसाल किस की दूँ ?*
*"मौसम" की या "अपनों" की*...।

♥♥♥♥♥♥♥
    
*बहुत दिनों बाद उसे देखा,*

    *दिल💞 नहीं भरा पर*

    *आँखें👀 भर आईं….*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*💞इतना दिल 😘से ना लगाया करो मेरी 👈🏻बातो को💞*

*कोई बात दिल❤ में रह गई तो हमे👈🏻 भुला 😘नहीं पाओगे...!!💞*

♥♥♥♥♥♥♥
    
हर बार दिल से ये पैगाम आए;
ज़ुबाँ खोलूं तो तेरा ही नाम आए;
तुम ही क्यूँ भाए दिल को क्या मालूम;
जब नज़रों के सामने हसीन तमाम आए|

♥♥♥♥♥♥♥
    
तेरे कानो 👂 में एक बात कहूं 👄
आज मुजे तुम्से फ़िर से 💗 प्यार हो गया..

♥♥♥♥♥♥♥
    
💕जिस दिन बंद कर ली हमने आंखें
कई आँखों से उस दिन आंसु बरसेंगे💔

💞जो कहते हैं के बहुत तंग करते है हम,
वही हमारी एक शरारत को तरसेंगे.💞

♥♥♥♥♥♥♥
    
पास रहकर, जुदा सी लगती है ,
जिंदगी बेवफा सी लगती है,
मै तुम्हारे बगैर भी जी लूँ,
ये दुआ, बद दुआ सी लगती है..|

♥♥♥♥♥♥♥
    
राह में संग चलूँ ये न गँवारा उसको,
दूर रहकर वो करता है इशारे बहुत,
नाम तेरा कभी आने न दिया होंठों पर,
यूँ तेरे जिक्र से शेर सँवारे हैं बहुत..

♥♥♥♥♥♥♥
    
उड़ता हुआ गुबार सर-ए-राह देख कर,
अंजाम हमने इश्क़ का सोचा तो रो दिए,
बादल फिजा में आप की तस्वीर बन गए,
साया कोई ख्याल से गुजरा तो रो दिए।

♥♥♥♥♥♥♥
    

1 comment:

DardStatus.blogspot.com. Powered by Blogger.

Search This Blog

Featured Posts

Most selected posts are waiting for you. Check this out

Popular Posts