Dard Status

Love Shayari, Romantic Shayari, Bewafa Shayari, Shayari Wallpaper, Dard Shayari, Funny Shayari, Heart Touching Shayari, Broken Heart Shayari, Good Morning Sms,

LightBlog

Breaking

Wednesday 13 March 2019

Bewafa Shayari in Hindi

Bewafa Shayari in Hindi



💞 *तुम अगर चाहो तो पूछ लिया करो खैरियत हमारी..*

*कुछ हक़ दिए नही जाते ले लिए जाते है ...*💞

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
तेरे इश्क में इस हद तक जा पहुंचे हैं☆तेरे  गांव 😰💔
#जाने Wali💔😞😞
हर  बारात  से  डर😌 लगता  है
 😥 😏 😕 ✌😆✔

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*❣तनहाईने ही हर दर्द को पीने का सलीक़ा सीखा दिया,*
       ⭐🌾⭐
*मुँह मोड़ कर अपनो ने जीने का तरीक़ा सीखा दिया!❣*💖💖💖💖

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*मैं लफ्जों का हूं शहज़ादा, वो मेरी शायरी की महबूब..*

*मैं लफ्जों को हूँ पिरोता, वो कहती है वाह, वाह बहुत खूब...*


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*तेरे आग़ोश में मिल जाये पनाह...*
*हाय हम इतने खुशनसीब कहा....*

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*💖तेरे दीदार का नशा भी .. .. .. अजीब हैं .. ❣ तु ना दिखे तो .. .. दिल तडपता हैं .. ❣ और .. तु दिखे हैं तो .. .. .. नशा और चढता हैं❣...💖⚡😘*

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*यूँ असर डाला है-मतलबी लोगों ने दुनिया पर ...*
*प्रणाम भी करो तो-लोग समझते हैं कि जरूर कोई काम होगा...DBǟɖṧɦǟɦ*

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*सुखद जीवन का राज़...*

*दुआ की जाए,दुआ दी जाए,और दुआ ली जाए...DBǟɖṧɦǟɦ*


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
प्यार उसको मिलता है जिसकी तकदीर होती है,
बहुत कम हाँथो मे ये लकीर होती है,
कभी जुदा ना हो प्यार किसी का,
कसम खुदा की बहुत तकलीफ होती है…
💔💔💔💔

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
🏵❣❣🏵❣❣🏵

💖#बस ,,,,, यू ही मेरे #मुस्कराने की,,,,!

 तुम #वजह बने रहना,,,,💖


# जिंदगी में न सही ,,,,,!!!

#मगर ,,,,,, मेरी #जिंदगी बने रहना💖...

🏵❣i...❣🏵❣i...❣🏵


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*दुश्मन भी मेरे मुरीद हैं शायद*
*वक़्त बे वक़्त मेरा नाम लिया करते हैं*
*मेरी गली से गुज़रते हैं छुपा के ख़ंजर*
*रु-ब-रु होने पर सलाम किया करते हैं ।*

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
🏵❣❣🏵❣❣🏵


तुम__देखते रहना मुझे

यूँ ही #आँखें भर भर के .
   

हम_दिवाने हुए जा रहे है

तेरे इस_____ #अंदाज से ...!!

🏵❣i..❣🏵❣i...❣🏵


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
🏵❣❣🏵❣❣🏵


मैं तुम्हे गुलाब क्या चढ़ाऊ वो

तो, एक पल में बिखर जायेगा..

मेरा दिल ले लो,

जो हर धड़कन के
साथ तेरा नाम के
......गुन गुनाऐगा.. ❣️

🏵❣i...❣🏵❣i...❣🏵


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
अजीब🎨 रंगो में गुजरी है, मेरी 🚴🏻जिंदगी,
दिलों 💝पर राज़ 🔱किया पर 😚मोहब्बत को 😰तरस गए..💘

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
....काश्मीर पर इतनी सटीक पंक्तियाँ.... दूसरी नहीं हो सकती....!!

*"ताउम्र जन्नत में रह कर, उसे उजाड़ने में गुज़ार दी,*


*और जिहाद बस इस बात की थी, कि मरने के बाद जन्नत मिले..."।*

 
💫⭐🌟🔥💥💥💥

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*मिल जाता है दो पल का सुकूंन बंद आँखों की बंदगी में*

*वरना परेशां कौन नहीं अपनी-अपनी ज़िंदगी में...*


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
💕‘मुहब्बत की इन्तिहां न पूछिये।
. . . . . . . . इस प्यार की वजह न पूछिये।।
हर सांस मे समाये रहते हो।
. . . . . . कहां बसे हो तुम जगह न पूछिये‘।।💕

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
.कहाँ का इश्क़ काहे का प्यार कहाँ की मोहब्बत कहाँ की वफ़ा,,!!

अरे छोड़ो साहब वो लोग भी गुजर गए और वो दौर भी गुजर गया.!!


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
मुहब्बत के दिनों की यही खराबी है
...

यह रूठ जाये तो फिर लौट कर नहीं आते!!!


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*"तन्हाई" से इस कदर..."मोहब्बत" हो गयी..."हमेँ".....*
:
*की अपना "साया" भी..."साथ" हो तो..."भीड़" सी लगती है.....💔*

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
नज़र और नसीब का भी क्या इत्तेफाक है यारों,
नज़र उसे ही पसंद करती है जो नसीब में नहीं होता !!

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
🏵❣❣🏵❣❣🏵


मैंने हल्दी दूध भी

     पी कर देखा ,
     मगर ज़ख्म इश्क़ के ,
         फ़िर भी भरे नहीं .


🏵❣i...❣🏵❣i...❣🏵


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*मौसम भी देखो कैसा आशिकाना हो रहा है,*

*इजहारे इश्क करने को तुमसे बेताब हो रहा है...*✍🏻💕😄😊


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
" सुनो! "
आप एक बार मेरा हाल पूछ लो कि हम कैसे है 💞💞💞

कसम से घर मेँ पङी सारी दवाईयाँ ना फेँक दूँ तो कहना 💓


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
मिलने की चाहत फिर से❣
........ ले आती है तेरे करीब....❣

लफ्जों की तलाश ढूँढ लेती है ❣

                तेरे दिल का.पता .........❣

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*एक से टूटा तो दूसरे  से जोड़ लेते हैं,*

*आजकल रिश्ते भी वाई फाई के नेटवर्क की तरह हैं..........🌹*


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
लो कर ली मोहब्बत,एक बार फिर तन्हाइयों से
झूठ कहते हैं लोग,कि मोहब्बत दोबारा नही होती!

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
तेरे गम को अपनी रूह में उतार लूँ,
जिन्दगी तेरी चाहत में सवार लूँ,
मुलाकात हो तुझ से कुछ इस तरह,
तमाम उमर बस इक मुलाकात में गुजार लूँ।

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
कभी होश नही रहा...कभी ध्यान नही रहा..

इन्सान मुहोब्बत मे इन्सान नही रहा......


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
थोड़े  यहां रखे हैं तो, थोड़े वहां रखे हैं

तुम्हारे ख्याल जाने कहां कहां रखे हैं।


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
काश मेरी जिंदगी मे भी वो खूबसूरत

 पल आ जाऐ की मेरी शायरी पढ़ते


 पढ़ते किसीको मुजसे प्यार हो जाऐ


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
अजीब पैमाना है यहाँ शायरी की परख का..
.
जिसका दर्द जितना बुरा, शायरी उतनी ही अच्छी.. ।

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*कभी देखेंगे ऐ जाम तुझे होठों से लगाकर,*

*तू मुझमें उतरता है कि मैं तुझमें उतरता हूँ।*.      ❣❣*


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*सिलसिला यूं ही चलने दो शायरी का , हम भी तो देखें ..*

*कब तक मेरे अल्फ़ाज़ तेरे  दिल तक नही पहुंचते*


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
एक अजनबी से मुझे इतना प्यार क्यों है; इंकार करने पर चाहत का इकरार क्यों है; उसे पाना नहीं मेरी तकदीर में शायद; फिर हर मोड़ पे उसी का इंतज़ार क्यों है!

 @


💜💜💜💜💜💜💜💜

 

Bewafa Shayari in Hindi


आँखों में बसी है प्यारी सूरत तेरी; और दिल में बसा है तेरा प्यार; चाहे तू कबूल करे या ना करे; हमें रहेगा तेरा इंतज़ार!

@

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*मेहँदी हो या मोहब्बत  बात एक ही है......,,*

*जतन कितना भी करो एक दिन फ़ीकी हो ही जाती है.....।।।।।*


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
#बहुत_दिनों से कोई हिचकी नहीं आई #जनाब,
#भूलने वालों की खुदा  #खैर_करे ।।

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
प्यार की भाषा उस शख्स को कैसे समझाऊँ ….नफरत की आग लगी है उसके सीने में‌, इन आँसूओ से कैसे बुझाऊँ

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
99% यकीन था कि तू मेरी नहीं होगी… बस उस 1% ने मुझे किसी और का ना होने दिया…

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
शिकायतेँ अब तुम से नहीँ, अपने आपसे से है…
माना के सारे झूठ तेरे थे…
लेकिन यकिन तो उन पर मेरा था.

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
आँसू तेरी यादों की कैद में होते है, तेरी याद आने से इन्हें जमानत मिल जाती है…

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
उन्हें देखने से जो आती है चहेरे पे रोनक, वो समझते है कि बिमार का हाल अच्छा है…

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
जीवन के हर मोड़ पर सुनहरी यादों को रहने दो;
जुबां पर हर वक्त मिठास रहने दो;
ये अंदाज है जीने का;
ना रहो उदास और ना किसी को रहनो दो।
शुभ रात्रि।

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
ए दोस्त तू हमसे रुस्वा ना होना, हमारा वक़्त ही तो है जो खराब है, वो भी एक ना एक दिन बदल जायेगा, बस हमेशा तुम हमारे साथ रहना।

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
एक चिंगारी अंगार से कम नहीं होती,
सादगी श्रृंगार से कम नहीं होती,
ये तो अपनी-अपनी सोच का फर्क है,
वर्ना दोस्ती भी किसी प्यार से कम नहीं होती।

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
हर पल की दोस्ती का इरादा है आपसे,
अपनापन ही कुछ ज्यादा है आपसे,
साथ रहेंगे आपके उम्र भर के लिए,
हमेशा दोस्ती निभाएंगे वादा है आपसे

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*✍🏻दुध, दही, छाछ माखन, घी*
*सब एक ही कुल के हो कर भी*
*सबकी कीमत अलग अलग है*
              *क्योंकि*
*"श्रेष्ठता" जन्म से नही,* *बल्कि अपने कर्म,अपनी*  *कला, और अपने गुणोंं से प्राप्त होती है!!*

सुख सुबह जैसा होता है

मांगने पर नहीं जागने पर मिलता है.

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
हालात यह हो गये हैं कि,
गांधी परिवार को,
शादी का  invitation card तो छोडिये,
Court  का notice भी
"with family"
आता है।

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
मेरा नसीब ही कमाल है, जो ऊपर वाले ने मुझे एक सच्चा दोस्त दिया, जब भी ऐ दोस्त तुझे याद किया, तुझे अपने पास पा लिया।

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*किसी नेेे मुर्गे से पूछा, लोग तुम्हें काट क्यो देते है ।*


मुर्गे ने जवाब दिया,- इतिहास गवाह है, लोगो को जगाने वाले को हमेशा काट दिया जाता है ।*


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
मैंने कब कहा तू मुझे गुलाब दे...

या फिर अपनी  मोहब्बत से नवाज़ दे...


आज बहुत उदास है मन मेरा.....


गैर बनके ही सही तू बस मुझे आवाज़ दे...!!


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
ज़ब खामोश आँखों से बात होती है,
ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है,
तुम्हारे ही खयालो में खोये रहते है, <3
पता नहीं कब दिन कब रात होती है |

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
है कोनसा जाम जो तूने पिलादिया
इस सिरफिरे का सारा सिस्टम हिला दिया
❤❤❤❤❤

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
नादानियाँ झलकती है अभी भी मिरी आदतों से
में खुद हैरान हूं कि मुझे इश्क़ हुआ कैसे

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
हम लवो से कहना पाए हेल दिल कभी
ओर वो समझे नही की ये खामोशी क्या चीज़ है

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
‘श्रद्धा’ ज्ञान देती हैं, ‘नम्रता’ मान देती हैं,
और ‘योग्यता’ स्थान देती है !
पर तीनो मिल जाए तो, व्यक्ति को हर जगह ‘सम्मान’ देती हैं.!!!
सुप्रभात

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*तुमने जवानों के खून से वैलेंटाइन डे का प्यार मनाया हे*

*हम आतकंवादियों के भस्म से महा शिवरात्रि मनाएंगे ।।*


*अब तांडव होगा ।*


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
दिल ना-उमीद तो नहीं नाकाम ही तो है

लम्बी है ग़म की शाम मगर शाम ही तो है


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
#खुद पर बीती तो रोते हो #तड़पते हो ,

क्यों जो मैंने #किया था वो #इश्क नहीं था क्या......


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*मुकर गई  वो मेरी चाहतों से*

*मेरी आदतें ख़राब कर के*


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
कोई सजा सुनानी है तो सुना सकते हो...!

गुस्ताख आंखो ने कल रात फिर तेरे ख्वाब देखे ...!!


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*जाते हुए जी भर के उसे देख तो लूँ में*

*ऐ आँख 👁 ज़रा ठहर तुझे रोने की पड़ी है*


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*कुछ तो बात थी, उस वक़्त मेरे में*

*यू ही नही खिल उठता था चेहरा उसका,मुझे देख कर*


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*मैंने अपने जख्म को ऐसी दवा दे दी*

*हर किसी शख्स को पनाह दे दी*


*अब वो जख्म नासूर बन गया है*


*लगता है जलती आग को हवा दे दी*


💜💜💜💜💜💜💜💜

 

Bewafa Shayari in Hindi


जो हो सका न मिरा उस को भूल जाऊँ मैं

पराई आग में क्यूँ उँगलियाँ जलाऊँ मैं


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
ज़िंदगी तू ने मुझे क़ब्र से कम दी है ज़मीं

पाँव फैलाऊँ तो दीवार में सर लगता है


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*सोचा था ना करेंगे किसी से प्यार ना करेंगे किसी से वादा*

*पर क्या करें प्यार मिला इतना की करना पड़ा वादा*


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
उजाले अपनी यादों के हमारे साथ रहने दो

न जाने किस गली में ज़िंदगी की शाम हो जाए


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
बहुत पहले से उन क़दमों की आहट जान लेते हैं

तुझे ऐ ज़िंदगी हम दूर से पहचान लेते हैं


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*बदल लेते है लोग बात करने का तरीका भी,*

*जब उन्हें हमारी जरुरत नहीं रहती !!*

🌹

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
एक बार फेरने दो अंगुलियां इन ज़ुल्फ़ों में,

तुम्हारे बाल सुलझ जाएंगे,और हमारी ज़िंदगी😊❤❤😘😘


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*🦜सुख-दुख की ना जाने कितनी फाइलें रखी है इसमें...*

*कौन कहता है कि सीने में अल्मारियाँ नहीं होतीं...!🦜!*


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*आँसू जानते हैं कौन अपना है तभी तो अपनों के सामने टपक जाते है , मुस्कुराहट का क्या है वह तो ग़ैरों से भी वफ़ा कर लेती है ..*
                     😢  *शायद*  😏

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
मिल जायेगा हमें भी कोई तुट कर चाहने वाला..

 अब शहर का शहर तो बेवफा हो नही  सकता !


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
💫❤💫❤💫❤💫❤💫❤

*"उसने तो सच ही कहा था मेरा यकीं न कर,*



*मगर उस पर फिर भी हम यकीन कर गये !!"*



💫❤💫❤💫❤💫❤💫❤


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
🌹🌹 मोहब्बत में,बेवफाई का मौसम,इस कदर छाया,

पैगाम लाने वाला पंछी भी,बेरोज़गार नज़र आया..🌹🌹


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
🌹🌹🌹नयनो से नैन मिलाकर, मोहब्बत का इजहार करुँ

बन कर गुलाब का फूल जिंदगी तेरी गुलजार करुँ....🌹🌹🌹


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*ये दिल कभी खाली न हुआ*

*कभी तुम रहे,कभी दर्द रहा*


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
हजारों मंजिलें होगीं,,,,,हजारों काँरवा होगें💞

बहारें हम को ढूढेगी,,,,ना जाने हम कहां होगें💞


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*हसरतें कुछ और हैं*
*वक्त की इल्तजा कुछ और है*

*कौन जी सका है...*

*ज़िन्दगी अपने मुताबिक*

*दिल चाहता कुछ और है*

*होता कुछ और है*

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
❤🌹🌹😀💐💐🌷❤
वादा ना करो अगर तुम निभा न सको.. चाहो न उसको जिसे तुम पा न सको.. दोस्त तो दुनिया में बहुत होते हैं.. पर एक ख़ास रखो जिसके बिना तुम मुस्करा न सको।
 Happy Promise Day
❤🌹🌹😀💐💐🌷❤

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
”सोचा था ना करेंगे किसी से दोस्ती
ना करेंगे किसी से वादा
पर क्या करे दोस्त मिला इतना प्यारा
की करना पड़ा दोस्ती का वादा
Happy Promise Day  Vivek Raj ♥️♥️

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
🍁☘🌻🌺🙏🌺🌻☘
किसी ने मुझे कहा की तुम हर रोज सुबह सुप्रभात करके सबको याद करते हो
तो क्या वो भी तुम्हे याद करते है मेंने कहा मुझे रिश्ता निभाना है मुकाबला नहीं करना!
🍁☘🌻🌺🙏🌺🌻☘

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
💕💐कभी वो....जो ज़िन्दगी हुआ करती थी मेरी..!!



अब बस फ़ोन में एक फ़ोन नंबर बनके रह गई है...!!!💕💐


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
चल पड़ी है मेरी दुआएं असर करने को,

आप बस मेरे होने की तैयारी कर लो...


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
आँखों में अश्क सा वो हमदम रहता है ……
~
बह जाये तो पराया ठहर जाये तो अपना लगता है

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
नेक बनने के लिए ऐसी ही कोशिश
करो
जैसी कोशिश खूबसूरत दिखने के लिए करते हो.

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
इश्क़ का तो रास्ता बहुत ही मुस्किल हैं,
बस उसे मंज़िल तक पहुचने वाला चाहिए,

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
पत्तों सी हो गई है, रिश्तों की उम्र,
आज हरे.. कल पीले.. परसों सूखे।

💜💜💜💜💜💜💜💜

 

Bewafa Shayari in Hindi


हर नई सुबह का नया नज़ारा,
ठंडी हवा लेके आई पैगाम हमारा,

जागो,उठो,तैयार हो जाओ,

खुशियो से भरा रहे आज का दिन तुम्हारा.

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
तुम मुझे छोड़ के जाओगे तो मर जाऊँगा
यूँ करो जाने से पहले मुझे पागल कर दो

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
मरने के नाम से जो रखते थे मुँह पे उँगलियाँ ….. अफ़सोस वही लोग मेरे दिल के क़ातिल निकले…

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
मोहब्बत मिल नहीं सकती, मुझे मालूम है…!!
मगर ख़ामोश बैठा हूँ, मोहब्बत जो कर बैठा हूँ…!!

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
मुझे ढूंढने की कोशिश अब न किया कर, तूने रास्ता बदला तो मैंने मंज़िल बदल ली..

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
ये पतंग भी बिल्कुल तुम्हारी तरह निकली जरा सी हवा क्या लग गई हवा में उडने लगी.

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
तुम्हारी तरफ मुंह करके  ....
हम अक्सर हाल ए दिल सुनाते हैं ....!!!😭😭

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
हमने मांगी थी अक्सर दुआएं बहुत
~
अपनी हसरतों को मगर उम्र दे न सके!

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
दुआएँ मिल जाये यही काफी है,
दवाए तो कीमत अदा करने पर मिल ही जाती हैं।

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
उदास आपको देखने से पहले ये आँखे न रहें,
खफा हो आप हमसे तो ये हमारी साँसें न रहें,
अगर भूले से भी ग़म दिए हमने आपको,
आपकी जिंदगी में हम क्या हमारी यादें भी न रहें।

🌹🌹🌹


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
शायरी तो दिल की बात है,
होठों पे आये तो बाड़ी खास है,
और दिल मे रहे तो सब बकवास है.
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
कोई वादा नहीं फिर भी प्यार हैं,💕
जुदाई के बावजूद, भी तुमपे  अधिकार है 💕..
तुम्हारे  चेहरे की उदासी दे रही है गवाही,💕
मुझसे मिलने को तुम  भी बेक़रार हो..!!!💕

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
जाने किस हयात का आब बसरता है
तेरी रंगत पे,तसव्वुर में आते ही तेरी सूरत
💖
मेरी रंगत बदल जाती है

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*♥♥हुस्न भी था, कशिश भी थी;*♥♥

*♥♥अंदाज़ भी था, नक़ाब भी था;*♥♥


*♥♥हया भी थी, प्यार भी था;*♥♥


*♥♥अगर कुछ ना था तो बस इकरार।*♥♥


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
❤❤❤❤🌷☘💐💗
उदास नहीं होना, क्योंकि मैं साथ हूँ,
सामने न सही पर आस-पास हूँ,
पल्को को बंद कर जब भी दिल में देखोगे,
मैं हर पल तुम्हारे साथ हूँ!
❤❤❤❤🌷☘💐💗

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
ये क्या है जो आँखों से रिसता है कुछ है भीतर जो यूँ ही दुखता है कह सकता हूं पर कहता भी नहीं कुछ है घायल जो यहाँ सिसकता है।

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
तू मुझसे प्यार कर या ना कर...पर..
तू आज भी पुरे "शहर" में बदनाम तो मेरे नाम
से ही हैं...

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
मत करवाना इश्क ए दस्तूर हरकिसी को ए ख़ुदा..
हर किसी में जीते जी मरने की ताक़त नहीं होती..

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*इंतज़ार हमारा करे कोई मंजिल हमारी बने कोई,*

*दिल की यह आरजू  है हमारे दिल में आके रहे कोई..*💐


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*कौन सी "यादें"💕*
        *कौन सी "बातें"*
                    *कौन सा "राज़" हो "आप"💕*

   *मेरी "साँस" मेरी "सोच" "हो आप"*

         *"आँखों" के पास नहीं ना सही*
            *मगर "दिल" 💕के बहुत पास"हो आप "💕*

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
तुमको छुपा रखा हे इन पलकों मे,पर इनको ये बताना नहीं आया,सोते हुए भीग जाती हे पलके मेरी,पलकों को अब तक दर्द छुपाना नहीं आया

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
ये नजर नजर की बात है कि
कि किसे क्या तलाश है,

तू हँसने को बेताब है , मुझे तेरी मुस्कुराहटों की प्यास है...


💜💜💜💜💜💜💜💜

 

Bewafa Shayari in Hindi


एक तो ये सर्दी और एक तुम...💗💗
दोनों बहने हो क्या जो हमेँ इतना सताते हो...💗💗

.


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
गवाह बनी हैं ये बारिशें ज़न्नतें ज़मी पर,,,,,

आज लबों से  लबों का  मिलन तय था,,,,,

💕

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
दिल का दर्द एक राज बनकर रह गया,
मेरा भरोसा मजाक बनकर रह गया,
दिल के सौदागरों से दिल्लगी कर बैठे,शायद
इसलिए मेरा प्यार इक अल्फाज बनकर रह गया।

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
तुमसे किसने कह दिया कि मुहब्बत की बाजी हार गएहम?

अभी तो दाँव मे चलने के लिए मेरी जान बाकी है !😭 💔 😢


💜💜💜💜💜💜💜💜

 

कब उनकी पलकों से इज़हार होगा; दिल के किसी कोने में हमारे लिए प्यार होगा; गुज़र रही है रात उनकी याद में; कभी तो उनको भी हमारा इंतज़ार होगा!



💜💜💜💜💜💜💜💜

 
प्यार करके कोई जताए ये जरूरी तो नही
याद करके कोई बताये ये जरूरी तो नही
रोने वाला तो दिल में ही रो लेता है
आँख में आंसू आये ये जरूरी तो नही..✍

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*जलने और जलाने का बस इतना सा फलसफा है “साहिब”..!*

*फिक्र में होते है तो,खुद  जलते हैं...बेफ़िक्र होते हैं तो दुनिया जलती है...!!!*✍🏻


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
💕"इतना याद आ कर ...
                           बेचैन ना करो तुम....

  हम अगर याद आ गये कहीं तो,

                    चैन तुमको भी ना आयेगा"💕

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
💕लिख दू तो लफ्ज़ तुम हो... 💘
          सोच लू तो ख्याल तुम हो... 💝
 मांग लू तो मन्नत तुम हो... 💟
          और चाहूँ तो मोहोब्बत भी तुम ही हो.😘🅰😘

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
परेशान दिल को और भी परेशान ना कर

अगर इश्क है तो इश्क कर एहसास ना कर


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
👀आँखो से गिरा💟💧 अश्क✔ कोई 👆उठा💟 नही सकता❎,💟

🗣तक़दीर💪 में लिखा ✍कोई⚒ मिटा💟 नही 🛐सकता,✴


👸आप दिल 💟की 💓धड़कन💫 है हमारी 😍और हमारी,💖


👆धड़कन💖 को🙏 हमसे 💖कोई चुरा💪💗 नही सकता.💃💖


 तेरे संग यारा


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
गुस्से मे छिपा तेरा प्यार नजर आ गया

तभी तो तेरे जाने के कहने पर भी हम रूक गये


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*अब कहाँ, स्याही में जज़्बात भिगोए जाते हैं !*

*मशीनी रिश़्ते हैं साहब,  वाट्सऐप से ही निभाए जाते हैं...!!*🙂💖☝🏻🍁


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
ज़िंदगी सभी के लिए वही है,
फर्क है तो बस इतना सा है,
कोई 💓 दिलसे जी रहा है और,
कोई किसी का दिल ❤ रखने के लिए जी रहा…😊

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*_मोहब्बत और मौत की पसंद तो देखिए ……_*

 *_एक को दिल चाहिए और दूसरे को धड़कन_*


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*💖कौन कहता है प्यार सिर्फ रुलाता है,*
*दिल से निभाओ तो वही प्यार जिंदगी बन जाता है...💖⚡😘*

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
_*मैं तेरे प्यार में इतना ग़ुम होने लगा हूँ जहाँ भी जाऊं बस तुम्हें ही सामने पाने लगा हूँ हालात यह हैं कि हर चेहरे में तू ही तू दिखता है ऐ मेरे खुदा अब तो मैं खुद को भी भुलाने लगा हूँ।.....❣*_
*____________✒*
*___________________*

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*_फूलों की याद आती है काँटों को छूने पर रिश्तों की समझ आती है फासलों पे रहने पर कुछ जज़्बात ऐसे भी होते हैं जो आँखों से बयां नहीं होते वो तो महसूस होते हैं ज़ुबान से कहने पर।......❣_*
*____________✒*
*___________________*

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*_दिल के लुट जाने का इज़हार ज़रूरी तो नहीं यह तमाशा सरे बाजा ज़रूरी तो नहीं मुझे था इश्क़ तेरी रूह से और अब भी है जिस्म से कोई सरोकार ज़रूरी तो नहीं।.....❣_*
*____________✒*
*___________________*

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*_अब आएं या न आएं इधर पूछते चलो क्या चाहती है उनकी नज़र पूछते चलोहम से अगर है तर्क ताल्लुक तो क्या हुआ यारो कोई तो उनकी ख़बर पूछते चलो।......❣_*
 *____________✒*
*___________________*

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*_जब खामोश आँखो से बात होती है ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है तुम्हारे ही ख़यालो में खोए रहते हैं पता नही कब दिन और कब रात होती है......❣_*
*____________✒*
*___________________*

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*_इस तरह मिली वो मुझे सालों के बाद,जैसे हकीकत मिली हो ख्यालों के बाद,मैं पुछता रहा उससे खताएं अपनी,वो बहुत रोई मेरे सवालों के बाद।......❣_*
*____________✒*
*___________________*

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
बहुत ढूँढ़ी ....मगर नहीं मिली ,
वो वजह ...जो तुम्हें हमसे ...अलग कर गई....!!

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
मांझी तेरी कश्ती के तलबदार बहुत हैं,,
     इस पार कुछ मगर उस पार बहुत  हैं,,
जिस शहर में तुने खोली है शीशे की दुकान,,
     उस शहर में पत्थर के खरीदार बहुत हैं.... !!

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
मेरी डायरी के पन्नों पर, सारी तेरी ही आयतें है,
इक इश्क है अधूरा-सा, बाकी तो बस शिकायतें हैं

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
प्यार मोहब्बत है नफरत नही,
प्यार इक़रार है तकरार नही,
प्यार हकीकत है ख्याल नही,
हर कोई प्यार को समझ नही सकता क्यूं की,
प्यार एहसास है अंदाज़ नही…❤❤

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
कैसे बयां करे हम आलम दिल की बेबसी का
वो क्या समझेंगे दर्द हमारी आँखों की नमी का
उनको चाहने वाले इतने मिल गए कि
उन्हें एहसास ही नही हुआ हमारी कमी का
_______💔💔💔💔💔________

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
रहमतें.. नजाकतें.. और मोहब्बतें....
इश्क़ में ये सब महज़ बातें  हैं.... !!
शब्बा खैर

💜💜💜💜💜💜💜💜

 

Bewafa Shayari in Hindi


आखिर ये क्या आरजू है
मोहब्बत की आबरू में....
कि लब पे नाम आए तो धड़कन रूक जाए.....रूबरू हो तो नशा सा छा जाये

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*इस भाग दौड़ भरी दुनिया में*
*बहुत तेज़ हो गए हैं लोग*

*श्मशान में पहुंच जाते हैं*

*अर्थी से पहले.......*

🙏🏻


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
🏵❣❣🏵❣❣🏵

#तेरे अहसासों में,💕

          #ही मेरा सुकून है..!!❤
#इसीलिए तेरी यादें,💕
         #यादें नही जुनून है..!!❤

🏵❣❣🏵❣❣🏵


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
🏵❣❣🏵❣❣🏵

मुहब्बत की इन्तिहां न पूछिये।


   इस प्यार की वजह न पूछिये


हर सांस मे समाये रहते हो


 कहां बसे हो तुम जगह न पूछिये


🏵❣❣🏵❣❣🏵


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
❤°"..प्रेम और आस्था दोनो पर ही
किसी का जोर नही..!!"°❤
❤°"..ये मन जहाँ लग जाए
वही पर रब नजर आता है..!!"°❤

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
तेरे बिछड़ने का दर्द रूह की गहराईयो में है,

जुदा होकर भी तू मेरी तन्हाईयो में है .


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
💐💋🌹🌹🌹🌹❤❤💐💋
“अगर कुछ बनना है, तो गुलाब के फूल बनो, क्यों की ये फूल उसके हाथ में भी खूशबू छोड़ देता है जो इसे मसल कर फेंक देता है। ”
हैप्पी रोज डे ।
💐💋🌹🌹🌹🌹❤❤💐💋

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*💕रख लो अपनी हथेली को *
        *तुम मेरे #हाथ में, *
*जो आए खुश्बू तो चूम लेना💕*

*💕और ना आए तो *

*अपनी खुश्बू से भर देना 💕*
☺🍃🌱

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*मुस्कुराने की आदत भी कितनी महेंगी पड़ी हमको........*

*भुला दिया सबने ये कहकर की तुम तो अकेले भी खुश रह लेते हो........*

💖☝🏻🍁

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
#बहोत ही #शिद्दत से छोड देंगे #तुमको,

#इधर हम आखरी #साँस लेंगे और उधर #तुम #आजाद..!!


💔


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
पता नहीं लोग के #BreAk_up कैसे हो जाते है

यहाँ तो #sAtting के ही लाले पड़े हुए है..


😴😴😴


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
💞💖🅱😈🍃💔🌹



लबों से चाहत की


. खुशबू चुराने दो...


. बहुत हो गया सितम


. अब तो पास आने दो....


. ना करना जुबां से इजहार


. मोहब्बत का बस इशारों से ही


. राज ए दिल की बात बताने दो....


. हो महबूब तुम्हारे जैसा हसीन


. तो मुमकिन है देखकर निगाहों में


. ... एक छोटा

सा आशियाना बन जाने दो..❤🌹





💞💖🅱😈🍃💔🌹


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*बड़ी शिद्द्त से राजी हुए है वो साथ चलने को*,💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔    *खुदा करे के मुझे सारी जिंदगी मंजिल न मिले..*.                         💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
पता नहीं क्यूँ, कभी कभी 'दिल' यूँ ही '
     खुश' हो जाता है,
​लगता है, जैसे 'तुमने ' छू लिया हो मुझे ....💕💕

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
💞कब्रिस्तान में एक तख्ती पर क्या खूब लिखा था

 *पढ़ ले दुआ किसी के लिए*


कल तू भी तरसेगा इसी के लिए💞


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
नफ़रत से भी अब नफ़रत ना रही, गिला करना अपनी फ़ितरत न रही। सब कुछ तो पा लिया उनको पाते, अब तो दिल में कोई हसरत ना रही। मोहब्बत में ख़ुद को खो दिया मैंने, कुछ और करने की फ़ुरसत न रही। लोग अब इस क़दर मिलने लगे, कुछ कहने की ज़रूरत ना रही। बहार और पतझड़ का फ़र्क़ नहीं, कैसे कहुं दुनिया खुबसूरत ना रही। निगाहों में अब तुम हीं तुम हो, अब नज़र के सामने कोई सूरत न रही. 💓💘💘💘💓💘💘💘💓

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
💕💕 *धड़कते रहेंगे तुम्हारे दिल की गहराइयों में दिन रात हम....*💕💕

💕💕 *जो कभी खत्म न हो वो अहसास हैं हम....*💕💕

🦋🦋🦋

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
सदा दूर रहो ग़म की🌹
         परछाइयां से 💋
सामना ना हो कभी🌷
         तन्हाइयों से ✍️
हर अरमान हर ख्वाब 😙
         पूरा होगा आपका 👍
यही दुआ है 💐
         दिल की 💝
गहराइयों से......!!!😉

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*वो शमा की महफ़िल ही क्या,
जिसमे दिल खाक ना हो.....!*

*मज़ा तो तब है,

चाहत का जब दिल तो जले,
पर राख ना हो....!!*❤

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
💞 *समझे बिना किसी को पसंद ना करो और समझे बिना किसी को खो भी मत देना।*

   *क्योंकि फिक्र दिल में होती हैं शब्दों में नहीं और गुस्सा शब्दों में होता हैं दिल में नहीं॥*💞


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*"बचपन में जहां चाहा हँस लेते थे,*
*जहां चाहा रो लेते थे...।"*
*"पर अब मुस्कान को तमीज़ चाहिए,*
*और आंसुओ को तन्हाई..।"*💫💕☘

💜💜💜💜💜💜💜💜

 


*❣कोई   समझे तो.,,*

*एक बात कहूँ साहब..,*

*तनहाई   सौ   गुना   बेहतर है*

*मतलबी   लोगों   से..!❣*

                       ❣


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*💞 कैसे कहूँ कि*
*इस दिल के लिए कितने खास हो तुम..!!*
       ⭐🌾⭐
*फासले तो कदमों के हैं*
*पर, हर वक्त दिल के पास हो तुम..!!💞*

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
👆दुआओ👏 पे हमारे ✋ऐतबार ☝रखना,
दिल 💖में 👉अपने 😌ना कोई 💭सवाल _रखना,
देना 👍चाहते हो😘 अगर 😊खुशिया हमें,
तो 🙌बस आप😍 खुश रहना और😎 अपना👼 ख्याल रखना…#

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
🌹🌻🏩❤️️💓😍❤️️💓😍🌹🥀
कभी कभी , ऐसा होता है
प्यार का असर देर से होता है।
आपको क्या लगता हम आपके बारे कुछ नही सोचते
पर हमारी हर बात में आपका जिक्र होता है।
🌹🌻🏩❤️️💓😍❤️️💓😍🌹🥀

💜💜💜💜💜💜💜💜

 

Bewafa Shayari in Hindi


🌹🌻🏩❤️️💓😍❤️️💓😍🌹🥀
हम चाहे न चाहे निगाहे मिल ही जाती हैं
निगाहे तो जरिया है दो दिलो के मिलने का
जब मिलने हो दो दिल , निगाहे मिल ही जाती है……….

🌹🌻🏩❤️️💓😍❤️️💓😍🌹🥀


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
🌹🌻🏩❤️️💓😍❤️️💓😍🌹🥀
तुम्हे देखा तुम्हे चाहा तुम्ही को दिल भी दे डाला
अब अरमान है इतना कि तुम मेरे सामने आओ
कुछ तुम कहो कुछ हम कहे इकरार हो जाए
मिट जाए सारी दूरियां और प्यार हो जाए………..
🌹🌻🏩❤️️💓😍❤️️💓😍🌹🥀

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*💞🌻💞अपने क़दमों के निशान मेरे रास्ते से हटा दो,*

*💞🌻💞कहीं ये ना हो कि मैं चलते चलते तेरे पास आ जाऊं।*


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*बड़ी शिद्द्त से राजी हुए है वो साथ चलने को*,
💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔
    *खुदा करे के मुझे सारी जिंदगी मंजिल न मिले..*.                         💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*उड़ जाएंगे एक दिन तस्वीर से रंगों की तरह*
💔💔💔💔💔💔💔💔
*हम वक्त की टहनी पर बेठे हैं, परिंदों की तरह।*                                          💔💔💔💔💔💔💔💔

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
शायद लोगों की नजरो मे हमारी कोई कीमत ना हो..

लेकिन कोई तो होगा जो,

हमारा हाथ पकड़ कर खुद पर नाज़  करेगा..

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*ज़िंदगी..,*
*तो सस्ती है...!*
*बस गुज़ारने*
*के तरीके महंगे हैं...!!**

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
बिखरे  हैं  अश्क  कोई  साज  नहीं  देता ........

    खामोश हैं  सब  कोई  आवाज नहीं  देता .....


            कल के  वादे  तो  सब  करते हैं  मगर ......


                   क्यूँ  कोई  साथ  आज  नहीं  देता??......


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
💞💕
*किसी ने क्या खुब कहा है..*
*साहब*
*बहुत ज्यादा  परखने  से,*
*बहुत अच्छे अच्छे रिश्ते भी  टुट जाते है...*
✍💞

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*"शतरंज" का शौकीन नहीं था...इसलिए "धोखा" खा गया.....*,,
:
*वो "मोहरे" चल रहे थे...मैं    "दोस्ती" समझ रहा था.....*

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
💕💞 *याद आयेगी हर रोज, मगर तुझे आवाज न दूंगा...*
.        💕💕💕✍👈
*लिखूंगा तेरे ही लिये हर गजल, मगर तेरा नाम न लूंगा...*💕💞

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
🌹❤💃💋💃💔💋💋🌷🌷
आप मिलते नही Roz Roz,
आपकी याद आती है हर Roz,
हमने भेजा है Red Roz,
जो आपको…
हमारी याद दिलायेगा हर Roz…
हेप्पी रोज़ डे, रोज़ डे मुबारक हो…
🌹❤💃💋💃💔💋💋🌷🌷

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
❤🌹🌹😀💐💐🌷❤
जिसे पाया ना जा सके वो जनाब हो तुम, मेरी जिंदगी का पहला ख्वाब हो तुम, लोग चाहे कुछ भी कहे लेकिन मेरी ज़िन्दगी का एक सुन्दर सा गुलाब हो तुम – Happy Rose Day
❤🌹🌹😀💐💐🌷❤

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*Appy Rose Day*

 तुम्हारी अदा का क्या जवाब दूँ,


क्या प्यारा सा उपहार दूँ,

कोई तुमसे खुबसूरत गुलाब होता तो लाते,

*जो खुद गुलाब है उसको क्या गुलाब दूँ.*


😍



#MS


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
जिसे पाया ना जा सके वो जनाब हो तुम, मेरी जिंदगी का पहला ख्वाब हो तुम, लोग चाहे कुछ भी कहे लेकिन मेरी ज़िन्दगी का एक सुन्दर सा गुलाब हो तुम

*Happy Rose Day*


#MS


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
❤❣❣❣❤❣❣❣❤
क्या खूब रंग दिखाती है जिंदगी क्या इक्तेफ़ाक होता है,
प्यार में ऊम्र नही होती पर…. हर ऊम्र में प्यार होता है|…🌹🌹🌹

❤❣❣❣❤❣❣❣❤


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*🌹कौन कहता है की सिर्फ नफ़रतो में ही दर्द होता है....*

*कभी हद से ज्यादा "मोहब्बत" भी बहुत तकलीफ देती है...*✍😎


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
करीब ना होते हुए भी करीब
पाओगे हमें क्योंकि... 💓💕
एहसास बन के दिल में उतरना
आदत है मेरी.... 💓

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*मुस्कुराते फूलों में न दिखा, तो पत्थर के मूरत में क्या दिखेगा,,*

*इबादत की नज़र से देखोगे ,, तो ज़र्रे ज़र्रे में खुदा दिखेगा...!*💔💔💔💔


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*इज़्ज़त एक महँगी*
              *चीज़ हैं*
*इसकी उम्मीद सस्ते लोगों से*
           *ना रख्खें*

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
💫❤💫❤💫❤💫❤💫❤

*"ड़ोली चाहे अमीर के घर से उठे चाहे गरीब के,*



*चौखट एक बाप की ही सूनी होती है !!"*



💫❤💫❤💫❤💫❤💫❤


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*अपनी मर्जी से चाहा था तुझे*

*तेरी मर्जी से छोड़ना पड़ा मुझे!!*


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
*फरेब का महीना आ गया है...*

*कपड़े उतरेंगे इश्क के नाम पर....*


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
तू पास नहीं तो क्या हुआ मोहब्बत तो हम तेरी दूरियों से भी करते है|

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
रिश्ते बन जाते है अनजाने मेँ...

पर तकलीफ होती है निभाने मेँ ..,


रूठनेँ वाले तो पल मेँ रूठ जाते है ..


और उमर गुजर जाती है उन्हेँ मनानेँ मेँ...!


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
कातिल की यह दलील मुंसिफ ने मान ली

मकतूल खुद गिरा था खंजर की धार पर ।।।


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
टपक पड़ते है आँसू जब किसी की याद आती है,

ये वो बरसात है जिसका कोई मौसम नहीं होता ..


💜💜💜💜💜💜💜💜

 
अल्फाज कहाँ से लाँऊ.. तेरी बंदगी के,
🥀
महसुस हो कर बिछड़ जाते हो.. बिल्कुल हवा की तरह।

💜💜💜💜💜💜💜💜

 
उम्र को अगर हराना है तो शौक़ ज़िंदा रखिये...

घुटने चले या न चले मन उड़ता परिंदा रखिये!!!😎


💜💜💜💜💜💜💜💜

 

No comments:

Post a Comment

DardStatus.blogspot.com. Powered by Blogger.

Search This Blog

Featured Posts

Most selected posts are waiting for you. Check this out

Popular Posts