Dard Status

Love Shayari, Romantic Shayari, Bewafa Shayari, Shayari Wallpaper, Dard Shayari, Funny Shayari, Heart Touching Shayari, Broken Heart Shayari, Good Morning Sms,

LightBlog

Breaking

Saturday 9 March 2019

New Shayari

New Shayari

New-shayari-image

 हर मर्ज़ का इलाज़ मिलता था उस बाज़ार में,

_मोहब्बत का नाम लिया दवाख़ाने बन्द हो गये|_

♥♥♥♥♥♥♥
    
*बड़े  महँगे  किरदार  है  ज़िंदगी  में, साहेब..*

*समय  समय  पर,, सबके  भाव  बढ़ जाते  हैं..*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*दिल आने की बात है यारो अपने बस की बात कहां....*

*प्यार अगर हो पत्थर से फिर हीरे की औकात कहाँ....*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*रफ़्तार कुछ इस कदर तेज है जिन्दगी की..*

*की सुबह का दर्द शाम को, पुराना हो जाता है..*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*✏कभी-कभी हम ग़लत नहीं होते ,*

                    *लेकिन* 

*हमारे पास वो शब्द ही नही होते* *जो*
    *हमें सही साबित कर सकें...✍🏻*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*_तुम तो डर गये हमारी एक ही कसम से,_*

_हमे तो तुम्हारी कसम देकर हजारो ने लूटा है.!!_

♥♥♥♥♥♥♥
    
आ लिख.  दूँ तेरे बाएँ हाथकी हथेली पर कि मुझे  तुझसे प्यार है.

सुना है दिल से जुड़ी होती हैं इस हाथ की नसें...

♥♥♥♥♥♥♥
    
" छु जाते हो तुम हर रोज ....
' एक नया ख्वाब बनकर ,

 कौन कहता है तुम मेरे करीब नहीं !!!

♥♥♥♥♥♥♥
    
जिन्हे 👫 किसी भी चीज़ 😌 का लालच नहीं ☺ होता है ना, वो 👤 अपना काम ☺ बहुत ज़िम्मेदारी 🤝 से करते हैं..

♥♥♥♥♥♥♥
    
घायल शेर 🦁 की साँसे 😌 उसकी दहाड़ 🗣 से भी ज्यादा खतरनाक 😨 होती हैं..

♥♥♥♥♥♥♥
    
न मैं 👦 क़ाबिल-ए-तारीफ़ हूँ 😊 न क़ाबिल ए तहसीन, एक ☝ सुलझा हुआ इंसान 👤 हूँ उलझे मिजाज का..

♥♥♥♥♥♥♥
    
अपनी परछाई 👤 से कभी मत 😨 डरिये, उसकी मौजूदगी ☝ का मतलब हैं 😌 कि आस-पास 👀 कहीं रोशनी हैं..

♥♥♥♥♥♥♥
    
बहुत 🎢 तेज़ रफ़्तार 😎 से चल रही है ज़िन्दगी, समझ नहीं 😒 पा रहा हूँ ये पड़ाव है 😌 या मंज़िल मेरी..

♥♥♥♥♥♥♥
    
रिश्तों 👫 का नाम हो 😊 ये ज़रूरी नहीं हैं, ☝ कुछ बेनाम रिश्ते 👤 रुकी हुई 😌 ज़िन्दगी को साँसे ☺ दे जाते हैं..

♥♥♥♥♥♥♥
    
*अजीब बँटवारा,*
*हुआ इस देश का.....*

*सारे आतंकी उस तरफ,*
*उनके कुछ समर्थक इस तरफ.....*

😣😣😣

♥♥♥♥♥♥♥
    
इम्तिहान 📝 समझकर सारे ग़म सहा करो, शख़्सियत ☝ महक उठेगी 😍 बस खुश रहा करो.

♥♥♥♥♥♥♥
    
यूँ तो भीड़ क़ाफी 👫 हुआ करती थी महफ़िल 👨‍👩‍ में मेरी, फिर मैं सच 😊 बोलता गया और लोग 👫 उठते गए..

♥♥♥♥♥♥♥
    
मैंने भी किसी से प्यार क्या था ,
उनकी रहो में इंतजार किया था ,
हमें क्या पता वो भूल ज्यांगे हमें ,
कसूर उनका नहीं मेरा ही था .
जो एक बेवफा से प्यार किया था

♥♥♥♥♥♥♥
    
#साहब___

#मक्सद_तो_दिल_के_सुकून_का_ही_था___

#कोई_मंदिर_चला_गया_तो_कोई_मयखाने___!!

♥♥♥♥♥♥♥
    
✍🏻✍🏻 इससे अच्छी "दोस्ती" और "क्या" हो सकती है...!!
✍🏻✍🏻 कि हम कभी "मिले" नहीं मगर "दोस्ती" है...!!

♥♥♥♥♥♥♥
    
*आग भी क्या अनमोल चीज़ है*

*बातों से भी लग जाती है........!!*
❤❤⚡⚡⚡❤❤

♥♥♥♥♥♥♥
    
बनाने वाले ने दिल काँच का बनाया होता .
तोड़ने वाले के हाथ मे जखम तो आया होता .
जब बी देखता वो अपने हाथों को ,
उसे हमारा ख़याल तो आया होता

♥♥♥♥♥♥♥
    
करो कुछ ऐसा दोस्ती में
की ‘Thanks & Sorry’ words बे-ईमान लगे
निभाओ यारी ऐसे के ‘यार को छोड़ना मुश्किल’
और दुनिया छोड़ना आसान लगे

♥♥♥♥♥♥♥
    
कल तक इश्क़ में शायरी ख़ोज रही थी.....,

आज शायरी से ही इश्क़ हो गया......!

♥♥♥♥♥♥♥
    
♥♥ *हाल तो पूछ लू तेरा पर डरता हूँ आवाज़ से तेरी,*♥♥

♥♥ *ज़ब ज़ब सुनी है कमबख्त #मोहब्बत ही हुई है।*♥♥


New Shayari


♥♥♥♥♥♥♥
    
कतरा कतरा आग बन के 
जला रही है यादे तेरी•••

बरस के इश्क तू भी 
दिल की लगी बुझा

♥♥♥♥♥♥♥
    
पूछा है मेरा हाल किसी और से उसने..

मेरे लिए उसका यही पैगाम बहुत है !!

♥♥♥♥♥♥♥
    
हम अल्फ़ाज़ों के इंतज़ार में थे..।
उन्होंने खामोशी से वार कर दिया..।।

♥♥♥♥♥♥♥
    
जिंदगी तू सच में बहुत ख़ूबसूरत है..।
फिर भी तू, उसके बिना अच्छी नहीँ लगती..।।

♥♥♥♥♥♥♥
    
💞💖🅱😈🍃💔🌹





*_इश्क़ अगर किया है तो ..वफ़ा करना भी सीखो,_*

*_फक़त यूँ दिल लगाने से... दिलों में घर नहीं बनते..!_*





💞💖🅱😈🍃💔🌹

♥♥♥♥♥♥♥
    
💞💖🅱😈🍃💔🌹





*_#मुझे ना #हल्का_हल्का सा_*
*_#किसी पर #श़क हो रहा है_*

*_#किसी को #मुझसे धीरे-धीरे_*
*_#इश्क़ हो रहा है..!!💞_*





💞💖🅱😈🍃💔🌹

♥♥♥♥♥♥♥
    
💞💖🅱😈🍃💔🌹





*_#सुनो_*
             
*_#मेरे  इश्क  की  #हर  बात_*
*_#यादगार  होगी ....._*

*_#जब    मेरी  #आशिकी_*
*_तेरे  #इश्क  मैं  #हद_*
*_से  #पार  होगी ..............._*




💞💖🅱😈🍃💔🌹

♥♥♥♥♥♥♥
    
💞💖🅱😈🍃💔🌹





*_#इश्क़  में  ना  जाने_*
*_कब  हम  #हद  से गुज़र गये_*
*_कई सारे  #ख्वाब  मेरी आँखों में भर गये...._*





💞💖🅱😈🍃💔🌹

♥♥♥♥♥♥♥
    
💞💖🅱😈🍃💔🌹





*_ना निभे तो #रिश्ता तोड़ दो_*

*_पर धोखा देकर #इश्क़ को_*
*_बदनाम करना #छोड़ दो..!!!_*




💞💖🅱😈🍃💔🌹

♥♥♥♥♥♥♥
    
💞💖🅱😈🍃💔🌹





*_💘इश्क वो नहीं जो #तुझे_*
*_#मेरा कर दे,_*
*_#इश्क💑 वो है जो तुझे_* *_#किसी_*
*_और का #ना होने दे…_*





💞💖🅱😈🍃💔🌹

♥♥♥♥♥♥♥
    
🏵❣❣🏵❣❣🏵

सुन पगली चाहती है 
तो खुल के बोल

पसन्द तो पीछे से हमे
 दुश्मन भी करते हैं ।

🏵❣i...❣🏵❣i...❣🏵

♥♥♥♥♥♥♥
    
💞💖🅱😈🍃💔🌹




*_वो #बोली  #हमसे. ._*

 *_#मुझसे #इश्क ना करो,_*

*_#हमने कहा, कर #कौन रहा है_*

*_वो #तो हो #रहा है . ._*





💞💖🅱😈🍃💔🌹

♥♥♥♥♥♥♥
    
☆➞🌎 दुनिया ✵➲ कितनी ही आगे ↹ बढ़ जाए↰मगर वो ➤ छुप ≈ छुप kξ मिलने ❥👌 वाली 👉 💏 मोहब्बत 💕 का मजा 😘 ही कुछ और हैं...

♥♥♥♥♥♥♥
    
💌♦♦💌♦♦♦


महके हुए गुलाबों का
.....गुलदस्ता लगता है


आप सब खुल के मुस्कुराते 
..है तो अच्छा लगता है !

💌♦♦💌♦♦💌


New Shayari


♥♥♥♥♥♥♥
    
*कहीं होकर भी नहीं हूँ और कहीं न होकर भी हूँ*

*बड़ी कशमकश में हूँ कि कहाँ हूँ और कहाँ नहीं हूँ*💐

♥♥♥♥♥♥♥
    
"सुना" है...इस "महफिल"..में "शायर" बहुत हैं......
:
कुछ "हमें" भी सुनाओ..."हम"..."घायल" बहुत हैं.......

♥♥♥♥♥♥♥
    
*👉👉इजाजत  तो हमने भी ना दी थी ....*
*उससे  मोहब्बत😍 की .....💟*
*बस 👸वो नजरों 💟से  मुस्कराते 😃गए ....*
*और  हम  😍.....दिल 💟से हार  गए .💓👈👈...❣*

♥♥♥♥♥♥♥
    
💌♦♦💌♦♦💌


लम्हों का ये इश्क़ नहीं ,,
सदियों की ये मोहब्बत  है ,,
           

कैसे करें शिक़ायत तुझे ,,
हर साँस को तेरी चाहत है..


💌♦♦💌♦♦💌

♥♥♥♥♥♥♥
    
💌♦♦💌♦♦💌

तीन गवाह मेरे 
इश्क़ के
        एक रब्ब 

        एक मै और
     एक तुम       

💌♦♦💌♦♦💌  ​

♥♥♥♥♥♥♥
    
प्यार उसे करो जो तुमसे प्यार करे,
खुद से भी ज्यादा तुम पर ऐतबार करे,
तुम बस एक बार कहो की रुको दो पल,
और वो उन दो पलों
के लिए पुरी जिंदगी इंतज़ार करे…
💓💓 💓💓💓💓💓💓

♥♥♥♥♥♥♥
    
💞 *दोस्ती के मायने कभी* 
*खुदा से कम नहीं होते,,,*

*अगर खुदा करिश्मा है तो* 
*दोस्त भी जन्नत से कम नहीं होते...* 💞

♥♥♥♥♥♥♥
    
*दुनिया में लगभग आठ सौ तरह के खेल खेले जाते हैं,*

*भावनाओं से खेलना लोगो का सबसे पसंदीदा खेल हैं।*

♥♥♥♥♥♥♥
    
रास्ते वही होंगे और नज़ारे वही होंगे,

पर हमसफ़र अब हम तुम्हारे नहीं होंगे।
 😢 💔 😒

♥♥♥♥♥♥♥
    
वो एक चांद है जो लुभाता है रातों को
एक ख्वाब है जो जगाता है रातों को।

देखकर उसको जाने क्यूं ये यकीं होता है
दूर होकर भी कोई कितना करीब होता है।

छू लेता है दिल की धड़कन को
समझ लेता है खामोशियों को।

दिल की गहराइयों में छुपा उसका ही खयाल होता है
बस रहता है नज़रों से ओझल यही एक सवाल होता है।

बस यही एक सवाल होता है.......💕💕

♥♥♥♥♥♥♥
    
♨साथ 🚺चलने 🚻के लिए👬 साथी 👫चाहिऐ


 '😢 ऑसु रोकने💭 के लिऐ 😊मुस्कान💯 चाहिए 

जिंदा रहने के🗡 लिऐ❎ जिंदगी  🗣चाहिऐ 

और👦 जिंदगी⛦ जिने 🙈के लिए 👌आप❓ जेसे 👬👫दोस्त✔ चाहिए 😊  
💗🕺  💃💗

♥♥♥♥♥♥♥
    
इक छोटी सी ही तो हसरत है
            इस दिल💕 ए नादान की,

कोई चाह ले इस कदर
            कि खुद पर गुमान हो जाए...💙💯
🎈

♥♥♥♥♥♥♥
    
हमारा हर लम्हा चुरा लिया आपने,
आँखो को एक चाँद दिखा दिया आपने,
हमें तो जिंदगी दी किसी और ने,
पर इतना प्यार देकर जीना सिखा दिया आपने!!!!









♥♥♥♥♥♥♥
    
तेरा दुःख हम सह नही सकते ,
भरी महफ़ील में कुछ कह भी नही सकते,
हमारे गिरते हुए आँसू पकड कर तो देख,
वो भी कहते हैं हम आपके बिना रह नही सकते,









♥♥♥♥♥♥♥
    
साँसों मे मेरे कुछ अजीब सी कशिश है आज जाना, शायद ये तुम्हारे साँसों को महसूस कर रहा है, आँखें मेरी तुम्हारी राहों पे आके थम गयी हैं, और ये दिल, तुम्हारे आने का इंतेज़ार कर रहा है.

♥♥♥♥♥♥♥
    
🌹▔▔▔▔▔▔▔▔▔▔▔▔▔▔🌹


*मैं तुम्हारी कुछ मिसाल तो दे दूँ…*
*मगर जानां… !*



*जुल्म ये है कि …*
*बे-मिसाल हो तुम” …!!!*



🌹▔▔▔▔▔▔▔▔▔▔▔▔▔▔🌹

♥♥♥♥♥♥♥
    
कौन शरमा रहा है आज यूँ हमें फ़ुर्सत में याद कर के..!!

हिचकियाँ आना' तो चाह रही हैं, पर 'हिच-किचा' रही है...♥

♥♥♥♥♥♥♥
    
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
घर से बाहर वो नक़ाब मे निकली
सारी गली उनकी फिराक मे निकली
इनकार करते थे वो हमारी मोहब्बत से
ओर हमारी ही तस्वीर उनकी किताब से निकली..
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻

♥♥♥♥♥♥♥
    
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
ना करो वो वादा जो पूरा ना हो सके,
ना चाहो उसे जिसे पा ना सको,
प्यार कहा किसीका पूरा होता है,
पहेला प्यार अकशर अधुरा ही होता है!!!!

🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻

♥♥♥♥♥♥♥
    
💓💓💞आदत  सी लग गयी है तुझे हर वक़्त
  सोचने की ..💕
💓💓💞अब इसे प्यार  कहते है या पागलपन 
 ये मुझे पता नहीं...!💓💓

♥♥♥♥♥♥♥
    
*जाने क्यों आती है याद तुम्हारी,💕*
*💕चुरा ले जाती है आँखों से नींद हमारी.*
*अब यही ख्याल रहता है सुबह शाम,💕*
*💕कब होगी तुमसे मुलाकात हमारी.*

♥♥♥♥♥♥♥
    
जो दिल के खास होते हैं
वो हर लम्हा आस पास होते हैं !! ❤️

♥♥♥♥♥♥♥
    
तारे और इंसान में कोई फर्क नहीं होता

दोनो ही किसी की ख़ुशी के लिऐ खुद को तोड़ लेते हैं..!

♥♥♥♥♥♥♥
    
तेरी एक निगाह ने खरीद लिया हमें
बड़ा गुमान था हमें.... की हम बिकते नहीं

♥♥♥♥♥♥♥
    
तुम प्यार की बातें .....न किया करो हमसे,💖

मासूम हैं हम.....बातो से बहक जाते हैं!💖

♥♥♥♥♥♥♥
    

New Shayari


*पढ़ लेना दिल का "दर्द" कहीं..."अल्फाज़"...बदल लेते है "हम".....*
:
*आंखों में "नमी" आ जाए तो..."आवाज़"...बदल लेते "हम".....💔*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*किसी ने मुझसे पूछा ” वादे ” और ” यादें ” में क्या अन्तर है*   

*मैंने कहा, वादे इंसान तोड़ता है और यादें इंसान को तोड़ती हैं*

♥♥♥♥♥♥♥
    
न जाने सालों बाद कैसा समां होगा,
हम सब दोस्तों में से कौन कहा होगा,
फिर अगर मिलना होगा तो मिलेंगे ख्वाबों मे,
जैसे सूखे गुलाब मिलते है किताबों मे.

♥♥♥♥♥♥♥
    
*ये गुलाबी ठंड,  और उसपर तौबा तुम्हारी इतनी याद,*

*कभी तो तुम भी यूँही हमसे मिलने चले आओ...*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*_जिस दिन खुद से दोस्ती हो जायेगी,_*


*_इस कमबख्त अकेलेपन से निजात मिल जायेगी.._*

♥♥♥♥♥♥♥
    
💕💕 *दर्द सबके एक है,*
*मगर हौंसले सबके अलग अलग है,*
*कोई बिखर के मुस्कुराया,*
*तो कोई मुस्कुरा के बिखर गया !* 💕💕

♥♥♥♥♥♥♥
    
उस जैसा मोती पूरे समंद्र में नही है,
वो चीज़ माँग रहा हूँ जो मुक़्दर मे नही है,

किस्मत का लिखा तो मिल जाएगा मेरे ख़ुदा,
वो चीज़ अदा कर जो किस्मत में नही है…

♥♥♥♥♥♥♥
    
●●🅑🅡🅞🅚🅔🅝🅗🅔🅐🅡🅣🅔🅓 ●●
😭ɪ ʜᴀᴛᴇ ᴍʏ ʟɪғᴇ 💔ɪ ʜᴀᴛᴇ ʟᴏᴠᴇ😭
█▀▀▀▀▀▀▀▀▀▀▀▀▀▀▀▀▀█
 *🌹मेरे दिल से ज्यादा मतलबी और कौन होगा....*

*जो बिना मतलब के भी बस तुम से ही प्यार करता हैं....*✍ 
█▄▄​​▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄█
💔😭😭😭😭😭😭😭😭😭💔

♥♥♥♥♥♥♥
    
*💓💗💕💞तेरे ही किस्से तेरी कहानियाँ मिलेंगी मुझ म💗💗💕💞ें,* 

 *💗💞💞💞न जाने किस-किस अदा से तू आबाद है मुझ में..💖💖💕💞💗.*

♥♥♥♥♥♥♥
    
चाँदनी चाँद करता है चमकना सितारोँ को पडता है



मोहब्बत आँखे करती है तडपना दिल को पडता है|
💕💕💕💕💕

♥♥♥♥♥♥♥
    
तूफ़ान है जिंदगी तो साहिल है तेरी दोस्ती,
सफ़र है मेरी जिंदगी तो मंजिल है तेरी दोस्ती,
मौत के बाद मिल जायेगी मुझे जन्नत,
जिंदगी भर रहे अगर कायम तेरी दोस्ती।

♥♥♥♥♥♥♥
    
*तेरे 👆हर दुख😖 को अपना 😊बना लूँ*,..
*तेरे हर गम 😔को दिल 💕से लगा😘 लूँ.*.
*मुझे 😌करनी आती नहीं 😏चोरी वरना*..
*मैं तेरी 😢आँखों से हर 😉आँसू 😭चुरा लूँ*..💘😌💓👩‍🎤😰😌👈🏽

♥♥♥♥♥♥♥
    
________💔😢🖐🏻________



*_हो सके तो वक्त पे लौट आना ए बेवफा,वरना मेरी साँसो की जगह मेरी राख मिलेगी ।।_*



🔥💔STATUS___KING💔🔥

♥♥♥♥♥♥♥
    
🙎‍♂️🎤सराफत 😁का जमाना 🙎‍♂️नही है मेरे 📱दोस्त👨‍⚕️👨‍💼
किसी को इज्जत 👨‍⚖👨‍💻🙋‍♂️दो 
👨‍⚖तो कमजोर🙎‍♂️ समझ लेता है 🙋‍♂️

♥♥♥♥♥♥♥
    
*मोहब्बत  के  लिए  खूबसूरत  होने  की  कैसी  शर्त !!*
*इश्क हो जाए तो सब कुछ खूबसूरत लगने लगता है !!*
💕 🌹

♥♥♥♥♥♥♥
    
🍃💝🍃गुलाब से पूछो कि
दर्द क्या होता है
देता है पैगाम मोहब्बत का
और खुद कांटो में रहता है🍃💝🍃

♥♥♥♥♥♥♥
    
मोहब्बत भी अज़ीब खेल है..

दोस्तोँ..

जो जितना अच्छा खेलता है,

वो बाज़ी हार जाता है !!

♥♥♥♥♥♥♥
    

New Shayari


गिरे बुज़ुर्ग को उठाने भरे बाजार में कोई नहीं आया,

गोरी का रुमाल क्या गिरा पूरा बाजार दौड़ आया…

♥♥♥♥♥♥♥
    
“पहुँच गए हैं, कई राज मेरे गैरों के पास,
कर लिया था मशवरा, इक रोज़ अपनों के साथ…!!”

♥♥♥♥♥♥♥
    
मेरा लिखा कभी तुम्हारे दिल तक पहुँच ही नहीं पाया..
या फिर पढ़ा है तुमने उन्हें महज़ एक शायरी समझकर।
❤️

♥♥♥♥♥♥♥
    
मत माँग इश्क़ में मुझसे कोई हिसाब,

हो सकता है तू, कर्जदार निकले

♥♥♥♥♥♥♥
    
तुम वो गुलाब हो.. जिस पर बिखरी ओस की बूँदें, मैं होना चाहूँ .. 🌹

तुम कहो तो ये राज़ आज खोल दें,है इश़्क तुम्हीं से,ये दुनिया से बोल दें!!!

♥♥♥♥♥♥♥
    
▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄
*किसी ने क्या खूब कहा है कि..*
*बहुत ज्यादा  परखने  से,*
*बहुत अच्छे अच्छे रिश्ते भी  टूट जाते है...*
▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄
*अधूरी कहानी पर खामोश होठों का पहरा है,*
  
*चोट रूह की है इसलिए दर्द जरा गहरा है !*
▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄
 *दर्द बनकर ही रह जाओ हमारे साथ....*

*सुना है दर्द बहुत देर तक साथ रहता है..*
▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄
 *इस अजनबी दुनिया मैं किसी से दिल न लगाना,*

*सुना है बिन बुलाये आने वाले बिन बताये ही चले जाते है..*
▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄
 *कभी फुरसत मे अपनी कमियो पर गाैर करना ...* 

*दुसरो के आईने बनने की ख्वाहिश मिट जायेगी* 
▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄
 *❤💖कितना अच्छा लगता है ना जब मोहब्बत में कोई कहे....*

*क्यूँ करते हो किसी और से बात मैं काफी नहीं आपके लिए…💖❤* 
▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄
 *खुबसूरत इशारों में वो हम पर अपना हक जता देते है..!!*

*वो मेरे नही होते...पर हमे अपना  बता देते है..!!!* 
▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄
 *मैं एक संजीदा साहिल हूं,मुझे मौजों से क्या मतलब*

*कई तूफान आए पर ,मेरी फितरत नहीं बदली* 
▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄
 *मुझे जन्नत नहीं चाहिए क्योंकि,,,*💕
*मुझे तुम मिल गयी हो.*
*मुझे सपने नहीं चाहियें क्योंकि,,,*💕
 *तुम ही मेरा सपना हो*
💕💕 
▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄
 *एक नज़र देख के सौ नुक्स निकाले मुझमें।*

*फिर भी मैं ख़ुश हूँ कि मुझे गौर से देखा उसने।।*
🌹🌹🌹 
▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄
 *💖कितना भी  .....खुश रहने की  ....कोशिश कर लो, ....*

*जब कोई  ....बेहद  याद आता है .....तो सच मे बहुत रुलाता है...*💖 
▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄▄

♥♥♥♥♥♥♥
    
सुनो जानू
किस हक से तुझे चाय पर बुलाऊं।
तुम मेरे होने का कभी दावा तो करो।।

♥♥♥♥♥♥♥
    
वो मुझे कुछ इस  तरह  सज़ा  देता है ....
हर बार  मिलने  की तारीख बढ़ा  देता है ...😔

♥♥♥♥♥♥♥
    
जाने किस वक़्त अचानक उसे याद आ जाए
मैंने ये सोच कर नम्बर नहीं बदला अपना, 😒

♥♥♥♥♥♥♥
    
💕एक खूबसूरत एहसास बेआवाज हो गया.....
          इश्क़ अब इश्क़ ना रहा जैसे रिवाज हो गया......💕

♥♥♥♥♥♥♥
    
*_मेरा दुशमन मेरे दसतूर से वाकिफ नही शायद...🙇🏻‍♂_*


जिसे मैं अपना कैहदूं उससे गददारी नही करता...💛_____✍🏻

♥♥♥♥♥♥♥
    
*Dosto*
अब मैंने भी कलम ✒ रखना सीख लिया है..!!


जिस दिन भी कोई कहेगा, "हम तुम्हारे हैं.."

दस्तखत_करवा_लेंगे 💯

♥♥♥♥♥♥♥
    
*कैसे करूँ मैं साबित…कि तुम याद बहुत आते हो…*

*एहसास तुम समझते नही…और अदाएं हमे आती नहीं…*
💕

♥♥♥♥♥♥♥
    
अगर इतनी ही नफ़रत 😈 है हम से तो दिल ❤ से ऐसी दुआ कर दो के,तुम्हारी 👸 दुआ भी पूरी हो जाए और मेरी 🙋 ज़िन्दगी भी..

♥♥♥♥♥♥♥
    
हो सकता है कि आप को लगता 😌 है कि कोई तो आप के लिए बना 👫 ही होगा,पर ये भी हो सकता है कि ☝ आप किसी के 👸 लिए ना बने हो..

♥♥♥♥♥♥♥
    
सिखा दिया है जहां ने हर 👉 जख्म पर 😁 हंसना,ले देख 👀 जिंदगी अब हम 👨 तुझसे नहीं डरते..

♥♥♥♥♥♥♥
    
😎किसी ने पूछा" ZINDAGI "
किस ने💔 बर्बाद💔 की,
,,
हम ने ऊँगली👆🏻 उठाइ और अपने
हीं ❤DIL पे रख दी💘

♥♥♥♥♥♥♥
    
✌😝❤
और सुनाओ मेरे सिंगल साथियों🙊😝

खैरियत में हो या इश्क में
🙊😝🏃

♥♥♥♥♥♥♥
    
कई बार ये 🤔💬सोच कर ❤दिल मेरा 👈🧑🏻रो देता🥺 हैं की 👉🧑🏻मुझे ऐसा क्या पाना था ☝🏻जो 👉🧑🏻मेने खुद को भी खो😟 दिया

♥♥♥♥♥♥♥
    

New Shayari


*नज़र ने नज़र से कहा....नज़र जब नज़र आएगी तब ....*

इस नज़र से हम को मत देखिएगा....
इस नाजुक सी नज़र को....नज़र लग जाएगी .....

♥♥♥♥♥♥♥
    
चादर से पैर तभी बाहर आते हैं,

जब " उसूलों " से बड़े " ख्वाब" हो जाते हैं !

♥♥♥♥♥♥♥
    
#खुलकर😎 सामना _करते हैं 🙎‍♂💪हम #अपनी 👉मुसीबतों_से,
फिर #चाहे🧐 मामला #प्यार😍 का हो👆 या #दुश्मनी का. जीत👑 हमेशा #हमारी होती है😉 !!

♥♥♥♥♥♥♥
    
दोस्ती में 😍#सच्चाई और
👬#दोस्ती 👬में 💪# अच्छाई कभी 😎कम नही हो सकती,
दिल तो 🔪 # Lovers तोड़ते हैं, हम तो 👬# सच्चे दोस्त हैं, सिर्फ़ 😘#दिल जोड़ते हैं.

♥♥♥♥♥♥♥
    
हम ना रहे कल तो हमारी यादें वफा करेंगी तुमसे,
ये ना समझना की तुम्हे चाहा था बस दो दिन के लिए !!

♥♥♥♥♥♥♥
    
लोग कहते है की वक़्त किसी का ग़ुलाम नहीं होता,
फिर तेरी मुस्कराहट पे वक़्त क्यूँ थम सा जाता है !!

♥♥♥♥♥♥♥
    
मंदिर में जप करता हूँ,
मस्जिद में आदाब करता हूँ,
इंसान से कहीं भगवान ना बन जाउ
इसलिए रोज़ तुझको SMS करके पाप करता हूँ

♥♥♥♥♥♥♥
    
कुछ चेहरे कभी भुलाये नहीं जाते,
कुछ नाम दिल से मिटाए नहीं जाते,
मुलाक़ात हो या न हो, लेकिन अऐ यार,
प्यार के चिराग कभी बुझाये नहीं जाते !!

♥♥♥♥♥♥♥
    
रुलाने से पहले एक बार हंसाया तो होता, 
कुसूर क्या है इस दिल को बताया तो होता, 
मिली सजा उस खता की जो न की कभी हमने, 
काश ये दिल कभी कहीं लगाया न होता..😔😔
.

♥♥♥♥♥♥♥
    
महफ़िल में हँसना हमारा मिजाज बन गया,
तन्हाई में रोना एक राज बन गया,
दिल के दर्द को चेहरे से जाहिर न होने दिया,
बस यही जिंदगी जीने का अंदाज बन गया।

♥♥♥♥♥♥♥
    
परवाह कर उसकी जो तेरी परवाह करे,
जिंदगी में जो न कभी तन्हा करे, 
तुम बन कर उतर जाना उसकी रूह में, 
जो जान से भी ज्यादा तुम से वफा करें !!।।
.
🌹

♥♥♥♥♥♥♥
    
मंजिले बहुत है, अफसाने बहुत है,

इम्तेहां ज़िन्दगी में आने बहुत है,

जो मिला नहीं उसका क्या गिला करना,

दुनिया में खुश रहने के बहाने बहुत हैं



#MS

♥♥♥♥♥♥♥
    
*शहर बसाकर अब* 
*सुकून के लिए गाँव ढूँढते हैं,*

*बड़े अजीब हैं लोग  
*हाथ में कुल्हाड़ी लिए,*  *छाँव ढूँढते हैं*

♥♥♥♥♥♥♥
    
आप अच्छे लगे इसलिए कुबूल कर लिया,
वरना... लफड़ा मोह्हबत का..

तौबा तौबा 💕💕

♥♥♥♥♥♥♥
    
*तुझको पाने की तमन्ना तो मिटा दी मैंने*

*लेकिन दिल से तेरे दीदार की हसरत ना गई*
   💕💞💕💞💕💞💕💞

♥♥♥♥♥♥♥
    
खूबसूरत है वो लब……जिन पर,
दूसरों के लिए कोई दुआ आ जाए!!

खूबसूरत है वो दिल जो किसी के,
दुख मे शामिल हो जाए !💐💐💐💐💐💐💐

♥♥♥♥♥♥♥
    
*💜❣ख्वाब झूठे 💘ही सही मग़र...*

*तुमसे 💓मुलाकात तो करवाते हैं...*❣💜

♥♥♥♥♥♥♥
    
💕सुनो सनम,

           मौसम में सर्दी  घुल रही है..

          औऱ मुझमे तुम्हारा इश्क़..💕

♥♥♥♥♥♥♥
    
*न दोस्ती बड़ी...*
*न प्यार बड़ा...* 

*जो उसे निभा दे वो इंसान बड़ा...!!*


New Shayari


♥♥♥♥♥♥♥
    
तेरे वजूद से है, मेरे गुलिस्तां में रौनकें सारी,,

तेरे बगैर इस दुनिया को, हम वीरान लिखते हैं,,

♥♥♥♥♥♥♥
    
*💔💞यादो में न ढूंढो हमे, 💕💖💞💏मन में 💔हम बस जायेंगे 💕💞तमन्ना हो💕अगर मिलने की💝💕💞तो हाथ रखो💖दिल पर💖💕💔💞हम🌸धडकनों💕में मिल🌹जायेंगे 💋💕🌹*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*🌸💗छुपा लो तुम मुझे...*
*अपनी सांसों 💓के दरमियां...*

*अगर कोई पूछे तो...*
*कह देना 💖ज़िन्दगी है मेरी...*💗🌸 💘  💘

♥♥♥♥♥♥♥
    
शामिल  हो तुम  मेरी  
हर  कहानी में..💕💕
कभी  होठों की मुस्कराहट में..
कभी  आखों के  पानी  में...💕💕

♥♥♥♥♥♥♥
    
*क्या लिखूं और  कितना लिखूं , दिल के एहसासों को.......*

*जिंदगी भरी पड़ी है सब, अनकहें अल्फाज़ों से........🌹💓*

♥♥♥♥♥♥♥
    
मिले होंगे वो किसी को ...
बिन मांगे ही ..
मुझे तो इबादत से भी .. उसका इंतजार
मिला ..💕

♥♥♥♥♥♥♥
    
❤❣❣❣❤❣❣❣❤
खुशबु के बिना फूल 🌺 अधूरा है,               चाँदनी 💫 के बिना चाँद 🌙अधूरा है,
मन के बिना इंसान  अधुरा है, जानु तुम्हारे बिना ये दिल अधुरा है…😍😍😍

❤❣❣❣❤❣❣❣❤

♥♥♥♥♥♥♥
    
😢दर्द आँखों से निकला तो सबने बोला कायर है ये जब दर्द लफ़्ज़ों से निकला तो सब बोले 🍷बदनाम शायर🍷 है ये!! 😢 💔 😒

♥♥♥♥♥♥♥
    
वो किताब लौटाने का बहाना तो
 लाखों में था..!


लोग ढूढ़ते रहे सबूत पैगाम तो
 आँखों में था..!!💖

♥♥♥♥♥♥♥
    
*"खता मत गिन दोस्ती में, कि किसने क्या गुनाह किया ..."*

*"दोस्ती तो एक नशा है, जो तूने भी किया और मैंने भी किया ..."*

♥♥♥♥♥♥♥
    
दिल 💔 टूटने पर भी जो शख्स आपसे,
शिकायत तक न कर सके,
उस शख्स से ज्यादा ❤ मोहब्बत आपको,
कोई और नहीं कर सकता…

♥♥♥♥♥♥♥
    

New Shayari


नफ़रत से मुँह ना फेरियं काँटों को देख कर

माना के यार तुम को हैं  उल्फत गुलाब से

♥♥♥♥♥♥♥
    
✍✍लगा के देख ले ,जो भी हिसाब आता हो.🙋‍♂🙋‍♂
💫💫मुझे घटा के तू भी गिनती में रह नहीं सकती..💃💃

♥♥♥♥♥♥♥
    
*कभी आहट, कभी ख़ुशबू, कभी नूर से आ जाती है !*

*तेरे आने की ख़बर मुझे दूर से आ जाती है !!*❤😘❤

♥♥♥♥♥♥♥
    
*_❤ना रूठना तुम हमसे कभी_*
*_हमे तो मनाना भी नही आता❤_*

*_❤चाहत कितनी है तुम्हारे लिए_*
*_दिल में_*
*_हमे तो यह बताना भी_* *_नही आता❤_*

*_❤इन्तजार करते है तुमसे_*
*_कब मिलेंगे_*
*_तुमसे मिलने का कोई बहाना भी_*
*_नही आता❤_*

♥♥♥♥♥♥♥
    
मैं ज़ख़्मों को अपने नज़र अन्दाज़ करता हूँ,
मै ख़ुद से ज़्यादा अपनी मोहब्बत पर नाज करता हूँ,
ये तेरी ही आबो-हवा है जो मैं तेरी ख़ुशियों से,
अपने हर दर्द का इलाज करता हूँ.....

♥♥♥♥♥♥♥
    
!! क्या पता था वो शातिर निकलेगी 

!! हमे तो उसकी मासूमियत से प्यार था

♥♥♥♥♥♥♥
    
"हमने दुनिया में मुहब्बत का असर ज़िन्दा किया है ,
हमनें दुश्मन को गले मिल-मिल के शर्मिन्दा किया है...!

♥♥♥♥♥♥♥
    
तुम..
ज़िन्दगी की वो कमी
हो.. जो ज़िन्दगी भर रहेगी..!!!

♥♥♥♥♥♥♥
    
दिल ने कहा आँख से "देखा करो कम क्योकी देखते हो तुम ओर तड़पते हे  हम‘‘
 उस पर  ऑखो ने कहा दिल से ‘‘सोचा करो कम क्योकि सोचते हो तुम और रोते है हम"
  🎲

♥♥♥♥♥♥♥
    
,~~~समझ जाओ  इस खामोशी से
कुछ कही अनकही बातें~~~~
~~~बात निकली तो दूर तलक जाएगी!

♥♥♥♥♥♥♥
    
~~~अलग ही है ख़ामोशी का  
हर अंदाज 
बयां करना मुश्किल ~~
सहना और भी मुश्किल~~~

♥♥♥♥♥♥♥
    
~~~कभी तारिफें तेरी कभी शिकायतें तुझसे
कभी रूसवाईयां कभी लड़ाईयां तेरी
हां.....हर वक्त याद तू रहता है~~~~

♥♥♥♥♥♥♥
    
~~~बहुत असर है.....
 जुबान के हर लफ्ज़ का...
 काश
मिलने की दुआ की होती~~~~

♥♥♥♥♥♥♥
    
*हदों से कह दो कुछ देर हमें इजाजत दे,*
*कुछ कहना है हमें उसूलों के खिलाफ जाकर...*

♥♥♥♥♥♥♥
    

New Shayari


अब तो दामन-ए-दिल
         छोड़ दो बेकार उम्मीदों,
💞💞💞💞💞💞💞
बहुत दर्द सह लिए मैंने
         बहुत दिन जी लिया मैंने।

♥♥♥♥♥♥♥
    
तेरी साँसों से मिलकर
         तेरी खुशबू बन जाऊ,
💞💞💞💞💞💞
फासले न रहें 
        तेरे मेरे दरमियाँ,
💞💞💞💞💞💞
मैं मैं न रहूँ बस
        तू ही तू बन जाए....

♥♥♥♥♥♥♥
    
*तेरे इश्क की जंग मैं हम मुस्कुराके डट गए...*


*​तलबार से तो बच गए तेरी मुस्कान से कट गए...*♥♥

♥♥♥♥♥♥♥
    
इश्क का खामियाजा कुछ यूं चुकाया ---

उसकी यादों को बाहों में ले, दिल को सहलाया !!

♥♥♥♥♥♥♥
    
महबूब, तो सब के हैं,

पर, बेमिसाल, बस मेरा है...💝💞

♥♥♥♥♥♥♥
    
*कभी कभी रिश्तों की कीमत वो लोग समझा देते है*

*जिनसे हमारा कोई रिश्ता ही नहीं होता है*❤💖❤

♥♥♥♥♥♥♥
    
*💗💗हर किसी के नसीब में कहा लिखी होती हे चाहते💗💗*

*💗💗कुछ लोग दुनिया में आते हे सिर्फ तन्हाइयों के लिए.💗💗*Mr khuman

♥♥♥♥♥♥♥
    
तनहा रहना तो सिख लिया,
पर कभी खुश ना रह पाएंगे,
तेरी दूरी तो सह लेगा ये दिल,
पर तेरे प्यार के बिना जी ना पाएंगे… 
❣❣❣❣❣❣❣❣  

😢😢😢😢😢😢

♥♥♥♥♥♥♥
    
हम भूल जाये ऐसी दिल की हसरत कहाँ,
वो याद करे हमे इतनी उसे फुर्सत कहाँ,
जिनके चारो तरफ हो अपनों का साथ,
उन्हें हमारी जरुरत कहाँ.
 💔 💔

♥♥♥♥♥♥♥
    
टूट कर बिखर जाते हैं वो लोग मिटटी की दीवारों की तरह ….. जो खुद से भी ज्यादा किसी और से प्यार करते हैं 💔 😢

♥♥♥♥♥♥♥
    
जुदाई _____की पहली सुबह का हाल मत पूछिए

मै ख़ुदा के सामने __और __दिल मेरे सामने रोता रहा!!

♥♥♥♥♥♥♥
    
उसने कहा “भरोसा दिल पर इतना नहीं करते” 

मैंने कहा “प्यार में कभी सोचा नहीं करते” 

उसने कहा “बहुत कुछ दुनिया के नजरों में हैं” 

मैंने कहा “जब तुम साथ हो तो हम कुछ और देखा नहीं करते” !!

🌹💕💞💕🌹🌹💕💞💕🍀🌿

♥♥♥♥♥♥♥
    
⚡"किसीने बड़े अदब से 📜सवाल किया की कहाँ है 🏠घर आप का, 
मैने भी कह दिया की मैं 🏠घर में नहीं लोगों के 💕दिल में रहता हूँ !!"  
 😋😋😋😋😋😋

♥♥♥♥♥♥♥
    
*💕"गुस्से में जो छोड़ जाये वो वापस आ सकता है,*
*मुस्कुराकर छोड़कर जाने वाला कभी वापस नही आता..✍🌹💕*

♥♥♥♥♥♥♥
    
वो अक्सर देती है मुझें मिसाल परिदों की

साफ़ साफ़ नही कहती के मेरा शहर छोड़ दो

♥♥♥♥♥♥♥
    
उसके #इंतज़ार के मारे हैं हम ..
बस उसकी #यादों के सहारे है हम… 
#दुनिया जीत के करना क्या है अब..?? 
जिसे दुनिया से जीतना था आज उसी से हारे है हम

♥♥♥♥♥♥♥
    
एक रिश्ता.... 

इश़्क का 

इश़्क से 

इश़्क के लिये...💞🔆💞

♥♥♥♥♥♥♥
    
मैं तेरे सेल्फ पे पड़ी अधूरी पढ़ी किताब...थोड़ी समझी ज्यादा अनुमानित हूँ..
वक्त का तकाज़ा है ,फ़िर से संजीदगी के साथ पढ़ी जाऊ..ताकि रह सकूँ तेरे ज़ेहन में पानी सा ..💐💐💐

♥♥♥♥♥♥♥
    

New Shayari


*मुझे इसलिए भी लोग कमज़ोर समझते है*

*मेरे पास ताक़त नहीं किसी का दिल तोड़ने की..........*

♥♥♥♥♥♥♥
    
उसके साथ रहते रहते हमे चाहत सी हो गयी,
उससे बात करते करते हमे आदत सी हो गयी,
एक पल भी न मिले तो न जाने बेचैनी सी रहती है,
दोस्ती निभाते निभाते हमे मोहब्बत सी हो!

♥♥♥♥♥♥♥
    
*शानदार  रिश्ते चाहिए तो  उन्हें गहराई से निभाइये..*

*"लाजवाब मोती" कभी किनारों पे नही मिलते..*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*निगाहें मिलाने को जी चाहता है...*

*दिल-ओ-जान लुटाने को जी चाहता है...*


❣❣❣

♥♥♥♥♥♥♥
    
❤❤❤
*#क्या क्या रंग,,,,,दिखाती है जिंदगी क्या खूब इक्तेफ़ाक होता है,*
.
.
.
.
.
*प्यार में ऊम्र नही....होती पर हर ऊम्र में प्यार होता है.*
💓💓💓💓

♥♥♥♥♥♥♥
    
"नाराज़गी" भी एक खूबसूरत रिश्ता है।

जिससे होती है..वह व्यक्ति दिल और दिमाग, दोनों में रहता है।

♥♥♥♥♥♥♥
    
अपनी ज़िंदगी के कुछ अलग ही उसूल हैं
दोस्ती की खातिर हमें काँटे भी क़बूल हैं
हँस कर चल देंगे काँच के टुकड़ों पर भी
अगर दोस्त कहे कि यह दोस्ती में बिछाये फूल हैं

♥♥♥♥♥♥♥
    
उफ्फ, यह सर्द हवा, ये ओस के कतरे.....

लगता है अब दर्द हुआ है जनवरी को, दिसम्बर के जाने का....

♥♥♥♥♥♥♥
    
नाम तेरा लिखा..
       तो उंगलियाँ गुलाब हुई...,,,
                     
हुई नजरों से गुफ्तगू,
       तो अखियाँ शराब हुई.....═════════❥ ❥
═════════════❥ ❥ ═════════════❥ ❥♥♥

♥♥♥♥♥♥♥
    
💕नज़र उतार लूँ ......
       या नज़र में उतार लूँ,.....
              तुम आ जाओगे यूँ ही,.......
                     या फिर से तुम्हे पुकार लूँ........💞 💞 💞 💞

♥♥♥♥♥♥♥
    
✾📖✾
━━╯    
         ◈〣​​​​​​❝  मेरे लिखे  लफ्ज  ❞〣◈​​


          ••═┉═༻🌹༺═┉═••

 "दिल" मे "खौफ़" रख की किसी का "दिल" ना दुखे...!!



"मजलूमों" की "दुआओं" पे तो "खुदा" भी "राज़ी" होता है...!!


         ••═┉═༻🌹༺═┉═••

✾📖✾ 
━━╯
         ⊢━▻DҽҽԹɑƘ BɑժՏհɑհ◅━⊣
   
                 🌹✰┉┈•

♥♥♥♥♥♥♥
    
~✾📖✾~
*━━╯*    
         *◈〣​​​​​​❝  मेरे लिखे  लफ्ज  ❞〣◈​​*


          *••═┉═༻🌹༺═┉═••*

*"किनारा" अगर ना मिले तो "कोई बात" नहीं है...!!*



*दूसरों  को  "डुबाके"  मुझे "तैरना"  नहीं  आता...!!*

         *••═┉═༻🌹༺═┉═••*

~✾📖✾~ 
*━━╯*
         *⊢━▻DҽҽԹɑƘ BɑժՏհɑհ◅━⊣*
   
                 *🌹✰┉┈•*

♥♥♥♥♥♥♥
    
✾📖✾
━━╯    
         ◈〣​​​​​​❝  मेरे लिखे  लफ्ज  ❞〣◈​​


          ••═┉═༻🌹༺═┉═••

मेरा दिल जानता है.. दोनों मन्जर मैंने देखे है...



तेरे आने पे क्या गुज़री.. तेरे जाने पे क्या गुज़री,

         ••═┉═༻🌹༺═┉═••

✾📖✾ 
━━╯
         ⊢━▻DҽҽԹɑƘ BɑժՏհɑհ◅━⊣
   
                 🌹✰┉┈•

♥♥♥♥♥♥♥
    
#रास्ते 🚔बेशक 🚶#मुश्किल 🏊हो पर✌ #मंज़िल 👣जरूर🙌 #पाएंगे 

ये😎 जो #किस्मत😑 अकड़😏 के बैठी😞 है #एक दिन🌎 इसे 😫#ज़रूर😇 हराएंगे 😎

♥♥♥♥♥♥♥
    

 New Shayari 


#आसान_है 😊 पतंग की 🔺 तरह आसमानों 🌤 मे #उड़ना, 😉
#मुश्किल 😔 तो ये है ☝ कि डोर की 📈 तरह #साथ_निभाना ।। 😌😌

♥♥♥♥♥♥♥
    
#वक़्त_तो_वैसे_भी_बदलने_वाला_हैं...               
 #रहा_सवाल_तकदिर_का...
 #उसे_हम_बदल_देंग..

♥♥♥♥♥♥♥
    
वसीहत 📝लिखवाने ✏️से ❗️कोई ❌#फ़रक 🚫नही 🚯पड़ता
#ये 😇तो  #उड़ान 🦅बताती 💪है #आसमान✨ किसका 🤔है

♥♥♥♥♥♥♥
    
❣😰
#मीठा😋 जहर,,,,,,,, 😥थाⓂ️ वो,,,💔 #उसका,,,,👸😒

#झूठ😒 बोलना,,,,,,❗

😕💔

♥♥♥♥♥♥♥
    
🌺🌾💛💙#गुजरे #वक़्त #की #बात 💖🌱#तो #छोड़ो,🌱❣️💟

🌱🍃💖#आज #भी #वो #हमसे #मुँह 🐦💛🌲#मोड़ती #है!!🍂🕊️🌾

♥♥♥♥♥♥♥
    
"यकीन कीजिये😌"ईश्वर🙏" के फैसले,,,,
हमारी #ख्वाहिशों😍 से बेहतर😋 होते है....❗❗😊

♥♥♥♥♥♥♥
    
जिसका👉🏽 दिल❤ #साफ👌🏽 होता है 
#लोग🌎 ग़लत✖ भी उसको👆🏽 ही #समझते 😞 हैं

♥♥♥♥♥♥♥
    
👉🏻🔜❣*\_____✵➥ कोई भी ♯Status छोटा नही 😉 होता ••----*

*और ➪ अपने 😎 Status से बडा कोई ➣ Status नही ❎ होता..---___❣💞___---/*

♥♥♥♥♥♥♥
    
उन 👆लड़कियों👭 की नादानी😯 तो देखो😒 यारो 😊…. पगली 😍मेरे ही Status 📝को अपने 📥Whatsapp में लगा✒ कर मुझे 😎ही जला 🔥रही है 😜😍

♥♥♥♥♥♥♥
    
#शांत 😐हम👦समन्दर💧#जैसे:-
#गुस्सा😡 हमारा👉👦#सुनामी🌊है,
#इसी👉तेवर😎के #चक्कर♻में,
#दुनिया🌏हमारी👦👈#दीवानी😇है।

♥♥♥♥♥♥♥
    
*खामोश तुम्हारी "नजरों" ने...एक "काम" गजब का कर डाला......*
:
*पहले थे हम "दिल" से तन्हा...अब "खुद" से ही..."तन्हा" कर डाला.....💔*

♥♥♥♥♥♥♥
    
*रिश्तों के बाज़ार में आजकल वो लोग हमेशा अकेल पाए जाते है,* 

*जो दिल और ज़ुबान के सच्चे होते है.*

♥♥♥♥♥♥♥
    
रब ना करे इश्क़💔 की कमी किसी को💕 सताए ,
          प्यार करो उसी से 💞जो तुम्हे दिल की बात 💖बताये,
प्यार करने से 👰पहले ये कसम जरूर लेना,
        की हे खुदा, 💞आखरी साँस तक हम इस प्यार को निभाए.
 ❤💘❤

♥♥♥♥♥♥♥
    
तेरे चेहरे में मेरा नूर होगा … फिर तूँ ना कभी मुझसे दूर होगा
सोच क्या ख़ुशी मिलेगी जान उस पल …. जिस पल मेरी माँग में तेरे नाम का सिंधूर होगा।🌹🌹🌹🌹🌹🌸

♥♥♥♥♥♥♥
    

New Shayari


❂↬🤸🏻‍♂‎अपनी🤸😋🏻‍♂‬ 😎‪‎मौज🧣_मे_भटकना‬💃🤼‍♀😈,↬,‎और‬ हर😏_🤼‍♂लडकियो‬ 🤸👭🏻‍♂‪ke‪💓दिल😘‬ ‪‎मे_💕🤷🏼‍♂धडकना😍‬,🔹🤺बचपन‬ ‪‎से‬🤗🤼‍♂ ‪"आदत‬ ‪है卄_««🧣हमारी🤼‍♂»»
●▬▬ஜ۩۩ஜ▬▬●

♥♥♥♥♥♥♥
    
कौन कहता है क़ि चाँद तारे तोड़ लाना ज़रूरी है…..

दिल को छू जाए प्यार से दो लफ्ज़, वही काफ़ी है💞 💞

♥♥♥♥♥♥♥
    
रात गयी तो तारे चले गऐ 
गैरों से क्या गिला जब हमरे चले गऐ 
हम जीत सकते थे कई बाज़िया 
बा कुछ अपनों को जीताने के लिए हम हारे चले गऐ

♥♥♥♥♥♥♥
    
सांसो का पिंजरा किसी दिन टूट जायेगा
ये मुसाफिर किसी राह में छूट जायेगा
अभी जिन्दा हु तो बात क्र लिया करो ।
क्याब पता कब हम से खुदा रूठ जायेगा

♥♥♥♥♥♥♥
    
ख़ामोशी इकरार से काम नहीं होती 
सादगी भी सिंगार से काम नहीं होती 
ये तो अपना अपना नज़रिया है मेरे दोस्त 
वर्ना दोस्ती भी प्यार से काम नहीं होती ।

♥♥♥♥♥♥♥
    
महोबत को जब लोग खुदा मानते है
प्यार करने वालों को क्यों बुरा मानते है
जब जमाना ही पथर दिल है
फिर पथर से लोग क्यों दुआ मांगते है

♥♥♥♥♥♥♥
    
क्यों सताते हो हमें बेगानो की तरह
कभी तो याद करो चाहने वालों की तरह
हम में थी कोई कमी जो आपको याद ना आये
आपमें थी कुछ बात जो हम आपको भुला ना पाये ।।

♥♥♥♥♥♥♥
    
आपकी चाहत हमारी कहानी है
ये कहानी इस वक़्त की मेहरबानी है
हमारी मौत का तो पता नहीं
पर हमारी ये ज़िंदगानी सिर्फ आपकी दीवानी है ||

♥♥♥♥♥♥♥
    
इश्क़ में कोई खोज नहीं होती यह हर किसी से हर रोज नहीं होती अपनी जिंदगी में हमारी मौजूदगी को बेवजह मत समझना क्योंकि पलके कभी आँखों पर बोझ नहीं होती.

♥♥♥♥♥♥♥
    
*अच्छा लगता है 👌*
         *तेरा नाम मेरे नाम के साथ* 👫💕

*जैसे कोई सुबह जुड़ी हो*
      *एक हसीन शाम के साथ..*💖

♥♥♥♥♥♥♥
    

No comments:

Post a Comment

DardStatus.blogspot.com. Powered by Blogger.

Search This Blog

Featured Posts

Most selected posts are waiting for you. Check this out

Popular Posts