Dard Status

Love Shayari, Romantic Shayari, Bewafa Shayari, Shayari Wallpaper, Dard Shayari, Funny Shayari, Heart Touching Shayari, Broken Heart Shayari, Good Morning Sms,

LightBlog

Breaking

Wednesday 8 May 2019

2 Line Shayari

2 Line Shayari


वो दर्द ही क्या जो आँखों से बह जाए! वो खुशी ही क्या जो होठों पर रह जाए! कभी तो समझो मेरी खामोशी को! वो बात ही क्या जो लफ्ज़ आसानी से कह जायें!

💘💘💘💘💘💘
 
दिल में है जो दर्द वो दर्द किसे बताएं! हंसते हुए ये ज़ख्म किसे दिखाएँ! कहती है ये दुनिया हमे खुश नसीब! मगर इस नसीब की दास्ताँ किसे बताएं!

💘💘💘💘💘💘
 
दिल के टूटने से नही होती है आवाज़! आंसू के बहने का नही होता है अंदाज़! गम का कभी भी हो सकता है आगाज़! और दर्द के होने का तो बस होता है एहसास!

💘💘💘💘💘💘
 
*पूरी दुनिया की सबसे‘ ‘खूबसूरत‘*
           *जोड़ी कोनसी है..?*
         *‘मुस्कुराहट और आंसू‘*
     *इन दोनों का एक साथ मिलना*
            *मुश्किल है*
   *लेकिन जब ये दोनों मिलते है वो पल*
        *सबसे खूबसूरत होता है.*
💕🦋💕

💘💘💘💘💘💘
 
💖💖 *मरने से पहले एक बार खुल कर जी लेना ...*

*इसे ही कहते हैं ज़िन्दगी से इश्क कर लेना...!!*💖💖

💘💘💘💘💘💘
 
अलविदा'" मत कहो,
डर लगता है "तुमसे" बिछडने का .. .

"'फिर मिलेंगे'" कहो,
ताकि "इंतज़ार" रहे तुमसे मिलने का..  💖💕💘
♥_♥_____♥__♥___

💘💘💘💘💘💘
 
*"सुना" है...इस "महफिल"..में "शायर" बहुत हैं......*
:
*कुछ "हमें" भी सुनाओ..."हम"..."घायल" बहुत हैं.......💔*

💘💘💘💘💘💘
 
*काश मेरे "लफ़्ज़"...उसके "दिल" पर...ऐसा "असर" करें.....*
:
*वो मेरे "करीब" आ कर कहें...चलो "जी" भर के..."इश्क" करें.....💘*

💘💘💘💘💘💘
 
*पत्थरों को शिकायत है कि पानी की मार से टूट रहे हैं हम...,*

 *पानी का गिला ये है कि पत्थर हमें खुलकर बहने नहीं देते..!*

💘💘💘💘💘💘
 

2 Line Shayari


*प्यार जो करता है ....*
*उसका दिल भी अजीब होता है !!!*
                       
*यार जैसा भी हो....*
*खुदा से भी अजीज होता है .... !!*
🌹🌹

💘💘💘💘💘💘
 
​💞  *मेरी अधूरी ख़्वाहिश बन कर न रह जाना तुम,​*

*​दोबारा जीने का इरादा नहीं रखते हम !*! 💞​

💘💘💘💘💘💘
 
*अनदेखे धागो  से, यूँ बांध गया कोई*💞

*वो साथ भी नही,और हम आजाद भी नही |*💞

💘💘💘💘💘💘
 
*अजनबी हूँ आज, शायद कल अपना लगूं,*

*रफ़्ता-रफ़्ता क्या पता, तुमको भी अच्छा लगूं....*

💘💘💘💘💘💘
 
सितम सहकर ज़माने भरके  मुस्कुरा लेते हो तुम।


ख़ुदको आख़िर कैसे इतना पत्थर-दिल बना लेते हो तुम।

💘💘💘💘💘💘
 
साँसें हैं तो अकेले हैं

साँस जाते ही सब आ जाएंगे..!

💘💘💘💘💘💘
 
*खुदा ने पूछा क्या सजा दूँ उस बेफ़वा को...!!☝🏻*
*दिल से आवाज़ आई की मोहब्बत हो जाये उसे भी...!!💞*

💘💘💘💘💘💘
 
बिछड़ कर मुझसे तुझे जीना अच्छा लगता है,

जा खुश रह मुझे तेरा खुश रहना अच्छा लगता है...

💘💘💘💘💘💘
 
फीके ना पड़े कभी आपकी जिंदगी के रंग......!

आप हमेशा मुस्कुराते रहें अपनों के संग.......!

💘💘💘💘💘💘
 
*💕मेरी धड़कन की आवाज़ सुननी हो तो, मेरे सीने पर अपना सर रख,💕*

*वादा है मेरा ज़िन्दगी भर तेरे कानों में, मेरी मोहब्बत गूंजेगी...💕*

💘💘💘💘💘💘
 
तन्हाई का दर्द धोखे से ज्यादा बड़ा होता है ….. धोखा उसके बगैर जीना सिखा देता है , लेकिन तन्हाई उसकी यादों में जीना सीखा देती है

💘💘💘💘💘💘
 
*चल ना यार हम फिर से मिट्टी से खेलते हैं*

*हमारी उम्र क्या थी जो मोहब्बत से खेल बैठे..........🌹*

💘💘💘💘💘💘
 
कितने ‪फरेबी‬ है इस‬ दौर के ‎जुगनू‬ भी दोस्तों,
रौशनी‬ दिखाकर अंधेरों‬ की तरफ बुलाते‬ है

💘💘💘💘💘💘
 
सारे काम ज़रूरी थे ज़िन्दगी में, और होते भी गए,
एक खुदा की इबादत ही थी जो हर बार टलती गयी !!

💘💘💘💘💘💘
 
समेटकर ले जाओ अपने झुठे वादो के अधुरे किस्से,
अगली मोहब्बत में तुम्हे फिर इनकी जरूरत पड़ेगी !!

💘💘💘💘💘💘
 
*💕मोहब्बत का कोई रंग नहीं फिर भी वो रंगीन हैं,*

*प्यार का कोई चेहरा नहीं फिर भी वो हसीन हैं..... 💕

💘💘💘💘💘💘
 
*मेरे शहर का चुनाव भी, तेरे इश्क़ जैसा है,*

*हवा इधर की है, रुझान उधर का निकलेगा..*🌷

💘💘💘💘💘💘
 

2 Line Shayari


न जाने किस मिज़ाज का परिन्दा है यह दिल,
सीने में तो रहता है मगर वश में नहीं।
...✍

💘💘💘💘💘💘
 
*सत्य बात...*
*कामयाबी तक जाने वाले*
  *रास्ते सीधे नहीं होते,*
*कामयाबी मिलने के बाद सभी*
*रास्ते सीधे हो जाते है !!*

💘💘💘💘💘💘
 
*दिखाई कम दिया करते हैं,* 
 *बुनियाद के पत्थर.........*
*ज़मीं में जो दब गये,*
  *इमारत उन्हीं पे क़ायम है.......*

💘💘💘💘💘💘
 
फासला रख कर क्या कर लिया तुमने
रहते तो हो आज भी मेरे दिल मे ही

💘💘💘💘💘💘
 
मुलाकाते तो आज भी हो जाती है तुमसे
मेरे खवाब किसी मजबूरी के मोहताज़ नही

💘💘💘💘💘💘
 
जब से देखा हैं उन्हें मुझे अपना होश नहीं,
जाने क्या चीज़ वो नज़रो से मुझे पिला देतें है....

💘💘💘💘💘💘
 
खरीदने पर आओगे तो
पूरे जहां की दौलत कम है
बिकने पर आउ तो
तेरी मुस्कुहराहट ही काफी है

💘💘💘💘💘💘
 
अपने घर की खिड़की से मैं आसमान को देखूँगा;
जिस पर तेरा नाम लिखा है उस तारे को ढूँढूँगा;
तुम भी हर शब दिया जला कर पलकों की दहलीज़ पर रखना;
मैं भी रोज़ एक ख़्वाब तुम्हारे शहर की जानिब भेजूँगा।

💘💘💘💘💘💘
 
कोई अच्छा लगे तो उनसे प्यार मत करना;
उनके लिए अपनी नींदे बेकार मत करना;
दो दिन तो आएँगे खुशी से मिलने;
तीसरे दिन कहेंगे इंतज़ार मत करना!

💘💘💘💘💘💘
 
लाखों में इंतिख़ाब के क़ाबिल बना दिया;
जिस दिल को तुमने देख लिया दिल बना दिया;
पहले कहाँ ये नाज़ थे, ये इश्वा-ओ-अदा;
दिल को दुआएँ दो तुम्हें क़ातिल बना दिया।

💘💘💘💘💘💘
 
तक़दीर के आईने में मेरी तस्वीर खो गई;
आज हमेशा के लिए मेरी रूह सो गई;
मोहब्बत करके क्या पाया मैंने;
वो कल मेरी थी आज किसी और की हो गई!

💘💘💘💘💘💘
 
*बना के देख मुझे अपने दिल का ``Admin``*
*फ़िर देख तेरी जिन्दगी में,,* *कितनी खुशियाँ ``Add`` करता हूँ !*.. *अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*फासले मिटा कर इन लम्हों को जी ले..*
*न जाने ज़िंदगी कल क्या फैसला सुना दे!.. अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*सज़दे कीजिये या माँगिये दुआयें...*
*जो आपका है ही नही,वो आपका होगा भी नही...!!.. अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*एक शाम और ढल गयी ,*

*एक दिन और जी लिया तेरे बगैर.. अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*काश तेरी तस्वीरें बात करती तो...*

       *#बाबू*

*मेरी शामें भी इतनी तन्हा ना होती...अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*मेरे चाहने वाले तो बहोत  हैं*
*पर मैं जिसे चाहता हूँ वो बस एक ही है.....अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*"न जाने क्यों रेत की तरह ...निकल जाते हैं हाथों से वो लोग , ,*
   *जिन्हें जिंदगी समझकर ..हम कभी खोना नहीं चाहते ...!!".. *अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 

2 Line Shayari


*काश..............कोई "डाकिया" "खुदा" का भी होता।*
*जो "विदा" हो गए "दुनिया" से उनका "पैगाम" लाता।.. अभी ।*

💘💘💘💘💘💘
 
*माना   कि  मौत  और ...... मुहब्बत  में  दर्द  तो  है😔😔*

*मगर   Slow_Internet........भी  कम  दर्द नहीं   देता है!!*
😇 😢😢

💘💘💘💘💘💘
 
शौक से तोड़ो दिल मेरा,
मुझे क्या परवाह…
तुम्ही ही रहते हो इसमें,
अपना ही घर उजड़ोगे…

💘💘💘💘💘💘
 
*#जाने #क्यों #आती #है #याद #तुम्हारी,💕*

*💕#चुरा ले #जाती #है #आँखों से #नींद #हमारी.*

*#अब #यही #ख्याल #रहता #है #सुबह #शाम,💕*

*💕#कब #होगी तुमसे #मुलाकात #हमारी.,,अभी 💞 ?*

💘💘💘💘💘💘
 
*फ़िर वही शाम फ़िर वही तन्हाई है ,*
*दिल को समझाने तेरी याद फ़िर चली आयी है ।*

💘💘💘💘💘💘
 
हमेँ कँहा मालूम था क़ि इश्क़ होता क्या है,
बस एक ‘तुम’ मिले और ज़िन्दगी मुहब्बत बन गई.

💘💘💘💘💘💘
 
*हम शायर नही रौनक ए महफिल है यारो,*
*मुद्द्तो याद रखोगे कोई महफिल मे आया था...!!!.. अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
ऐसा क्या लिखूँ की तेरे दिल को तस्सली हो जाए,
क्या ये बताना काफी नहीं की मेरी ज़िन्दगी हो तुम।

💘💘💘💘💘💘
 
डरता हूँ कहने से की मोहब्बत है तुम से ……!!
की मेरी जिंदगी बदल देगा तेरा इकरार भी और इनकार भी

💘💘💘💘💘💘
 
*दर्द में ही होती है... सब्र की पहचान सही...*

*चलो तेरे साथ... ज़रा इश्क कर लेते हैं..!!.. अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*🌺लोगों ने रोज कुछ नया माँगा खुदा से,*
   *एक हम थे जो रोज तुझे ही मांगते रहे !!🌺.. अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*🌿🥀कहीं दर्द की झीलें हैं, तो कहीं यादों भरी करवटें...*
*उसे कहना मैं खुश तो* *हूँ,............. मगर मेरा हर लफ़्ज रोता है...अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
चलो हम गलत थे ये मान लेते है..
ऎ जिंदगी..
पर एक बात बता.. क्या वो शख्स सही था
जो बदल गया इतना.. करीब आने के बाद!!

💘💘💘💘💘💘
 
बांध देंगे आज अपने दिल❤ को...
 रस्सीयों से... कम्बख़त रोज तुमसे ...
   मिलने की जिद करता रहता है...
      ♥️💜🍁...

💘💘💘💘💘💘
 
*किसी ने पुछा मुझसे क्या है तेरी जिन्दगी का खजाना ....??*

*मूझे अचानक याद आ गया तेरा वो हलके से मुस्कुराना.....!!!अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*#काफ़िर करार कर दिया मुझे ज़माने ने*
*जब #ज़ुबाँ पर तेरा नाम #ख़ुदा से पहले आया...!!!अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
काश 👧🏻👈🏻तुम कभी ज़ोर से 💏गले
लगा कर कहो .

🤒डरते ❗क्यों हो ☺पागल 👦🏻👈🏻
तुम्हारी ही तो हूँ...

💘💘💘💘💘💘
 
लत्त सी लग गई है
             तुझे हर वक़्त देखने की,

अब इसे मोहब्बत कहते है
                या दीवानगी ये मुझे पता नहीं

💘💘💘💘💘💘
 
*इस भागती हुई ज़िन्दगी से कुछ बात कर लें ,*
*चलो आज तुम्हारी तमन्नाओं से मुलाकात कर लें..*

💘💘💘💘💘💘
 
हमने भी कभी प्यार किया था,
थोड़ा नही बेशुमार किया था,
दिल टूट कर रह गया,
जब उसने कहा, अरे मैने तो मज़ाक किया था

💘💘💘💘💘💘
 
काश 📣 प्यार 💑का💁🏻‍♂️  इंश्योरेंश📃 किया ⚖जाता, ☝🏻इसका 🎰भी 🎯 प्रीमियम 🚬हर 🎈 साल 💌भरा 📦जाता, 💟जो 😜 गर्लफ्रैंड 👩🏼तोड़ 💔देती 💢 दिल 💘तो 😆उस्से 😂भी 🙌🏻 क्लेम 👋🏻लिया 💪🏼जाता।🙈
♥️®️♥️

💘💘💘💘💘💘
 
यही दो मसले जिंदगी भर ना हल हुए,
ना नींद पूरी हुई ना ख्वाब मुकम्मल हुए!

💘💘💘💘💘💘
 
इलाज बता दो इस मोहब्बत का कोई सस्ता सा!!
एक गरीब इश्क़ कर बैठा है इस महंगाई के दौर मैं!!

💘💘💘💘💘💘
 
*अपनी ही मोहब्बत से.........मुकरना पड़ा मुझे*
*जब देखा उसे रोता..........किसी औऱ के लिए.. अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
कितनी कमाल की नफ़रत थी उसे मेरी मोहब्बत से..!

*उसने अपना हाथ जला डाला मुझे अपनी लकीरों में देखकर..!!!.. अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*तरस रही हैं जो तेरे दीदार को #रात से .........*
*वो बेक़रार आंखें #सुबह  का  #सलाम कहती हैं!!.. अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*बस लहजा जरा ठंडा रखिये जनाब*

*मौसम तो अभी और भी गर्म होगा*

💘💘💘💘💘💘
 
लिखना था कि
खुश हैं तेरे बगैर भी यहां हम,
मगर कमबख्त...
आंसू हैं कि कलम से
पहले ही चल दिए।

💘💘💘💘💘💘
 
*इजाजत तो हमनें भी नहीं दी थी                           मोहब्बत करने की उन्हें*
*बस वो अपनी नज़रे उठाते गए*
*और हम तबाह होते गए*

💘💘💘💘💘💘
 
.❤.किसी दिन...यूं भी हो.

तेरी यादें नहीं...सामने तू ही हो.....❤

💘💘💘💘💘💘
 

2 Line Shayari


*ज़िदगी जीने के लिये मिली थी,*
*लोगों ने सोचने में ही गुज़ार दी….*

💘💘💘💘💘💘
 
उसे मत बताना कि में उसके बारे में लिखता हूं..!!

वरना वह मगरूर ख्वाबो में आना भी छोड़ देगी....!!!!

💘💘💘💘💘💘
 
क़रार दिल को सदा जिस शख्स से आता है!
वो जब भी आता है तो किसी और काम से आता है!!

💘💘💘💘💘💘
 
बात जो मुस्कुराके
चुप रह जाने में है ,
वो बता देने में कहाँ..❤️❤️

💘💘💘💘💘💘
 
#तुम यूँहीं #तारीफ़ों के #पुल #बाँधते रहो

#मैं यूँहीं #शरमा’कर #मुस्कुराती रहूँ !!

I

💘💘💘💘💘💘
 
*आरज़ू बचपन से थी चाँद देखने की...!*

*और फिर यूँ हुआ, कि हम आप  से टकरा गये....!!*❤

💘💘💘💘💘💘
 
तरसेगा जब दिल तुम्हारा, मेरी मुलाकात को...

ख्वाबों मे होंगे तुम्हारे हम, उसी रात को..

💘💘💘💘💘💘
 
दीवार क्या गिरी मेरे कच्चे मकान की...।
लोगों ने मेरे आँगन से रास्ते बना लिए...।।

💘💘💘💘💘💘
 
ढूंढ लेना खुद को मेरे अल्फाजो की बारिश में

सरेआम जो तेरा नाम लिया तो आम हो जाओगे....

💘💘💘💘💘💘
 
मैं तो जीता हूँ तुम में
तुम क्यों मुझपे मरते हो

💘💘💘💘💘💘
 
!! सुनो जी

!! पायल,घुंगरू,बिंदिया,काजल सब पड़े रहने दो

!! खींच के झुल्फों को बांधो ,एक लट गालो पे रहने दो

💘💘💘💘💘💘
 
तारीफ़ की चाहत तो नाकामो की फ़ितरत होती है,      क़ाबिल  के तो दुश्मन भी क़ायल  होते हैं !!!

💘💘💘💘💘💘
 
बड़ी मामूली सी थी शख्सियत मेरी,,,,,,,,,,,,,,,, पर भरी महफ़िल में उनका यूँ पलट कर उनका शायराना जवाब देना, हमें  मशहूर कर गया.....

💘💘💘💘💘💘
 
❣❣💕तेरे इंतजार में कब से उदास बैठे हैं,
तेरे दीदार में आँखे बिछाये बैठे हैं,💞💕💞❣
तू एक नज़र हम को देख ले बस,
इस आस में कब से बेकरार बैठे हैं❣❣❣

💘💘💘💘💘💘
 
साहिब... इज्ज़त हो तो इश्क ज़रा सोचकर करना...

ये इश्क अक्सर मुकाम -ए -ज़िल्लत पे ले जाता है...!!

💘💘💘💘💘💘
 
*बेबसी किसे कहते है ये पूछो उस परिंदे से,*

*जिसका पिंजरा रखा भी तो खुले आसमान के तले !!*

💘💘💘💘💘💘
 

2 Line Shayari


*ख़ामोशी की तह में छुपा लो सारी उलझनें को,*

*शोर कभी मुश्किलों को आसान नहीं करता*

💘💘💘💘💘💘
 
...आप सिर्फ उन्हीं के लिये...
         ...ख़ास है...

    ...जिन्हें आपसे कुछ...
           ...आस है...

💘💘💘💘💘💘
 
*जुदा हुई वो मुझसे*
*मेरी सारी कमजोरियां गिना कर....*

*ना जाने कैसे वो*
*खुद की गिनती करना भूल गयी........*

💘💘💘💘💘💘
 
इश्क  .....आशियाना  नहीं

   एहसास..... ढूंढता है!!

💘💘💘💘💘💘
 
*_यूँ तो बड़े व्यस्त हो तुम..._*

 *_.......फिर मुझे_*

 *_भूलने की फुर्सत कैसे मिली..._*

💘💘💘💘💘💘
 
दर्द की दास्तान अभी बाकी है,
मोहब्बत का इम्तेहान अभी बाकी है,
दिल करे तो ज़ख्म देने आ जाना,
दिल ही टूटा है जान अभी बाकी है।

💘💘💘💘💘💘
 
कभी पिघलेंगे पत्थर भी
मोहब्बत की तपिश पाकर,
बस यही सोच कर हम
पत्थर से दिल लगा बैठे।

💘💘💘💘💘💘
 
वो मुझसे इतनी मोहब्बत जताने लगा है,
कभी-कभी तो मुझे खौफ आने लगता है।

💘💘💘💘💘💘
 
मोहब्बत तो खामोशी से हो जाती है जनाब
यह तो ख्वाहिशें है जो शोर मचा देती हैं।।❤️❤️

💘💘💘💘💘💘
 
इश्क़ ने कब इजाज़त ली है आशिक़ों से,
वो होता है और होकर ही रहता है।।

💘💘💘💘💘💘
 
*जब जज़्बात के दरिया में बह जाता हूँ*
 *दिल की असलियत कह जाता हूँ*

*वो दीवाना समझ हँसी उड़ाती है*
*मै हौले से मुस्कुरा कर रह जाता हूँ.. अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*करवटें, सिसकियां,कशमकश,* *और  बेचैनियाँ*
*कुछ भी कहो*

*तुम्हारे प्यार ने आग लगा रखी है..!!.. अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*इश्क़ है न चाह है तुझे पाने की, फिर भी करीब रहो तुम ये अच्छा लगता है*
*ख्वाब है न हकीकत है दरमियां अपनें, फिर भी तुझे सोचना अच्छा लगता है....अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*फिर से महसूस हुई, उनकी कमी शिद्दत से ।*
*आज फिर दिल को मनाने मे बडी, देर लगी*.. *अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*मेरी आरज़ू है सिर्फ़ इतनी,*
*यूँ ही उम्र भर देखूं तुझे ...!*

*कोई ख्वाहिश न हो दिल में,*
*तुम्हारी ख्वाहिश के सिवा .!!.. अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*रंग देखते है लोग मेरे चेहरे का ...*

*चुपके से तेरा नाम पुकार के....!!!*

*अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*पतझड़ को भी तू फुर्सत से देखा कर ऐ दिल....*
*बिखरे हुए हर पत्ते की अपनी अलग कहानी है...!!*

💘💘💘💘💘💘
 
*जिनकी पनाहों में मिलता है सुकून,,,*
               *#ए_ज़िन्दगी>●>●*
 *ना जाने क्यों ??वो लोग बेदर्द हुआ करते है..ll.. अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*मैंने सोचा ही नहीं तुमसे आगे कोई...*
*तुम हो जैसे मेरी आख़री ख्वाहिश कोई....अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*सुना है लोग बहुत से मिले थे रस्ते में .....*
*मेरे नज़र से तो बस एक शख़्स गुज़रा था ..!!*
*-*अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*🌺तेरी तस्वीर हम दिल से लगा लेते है*
   *इस तरह हम दर्द जुदाई का मिटा देते हैं 🌺*

*अभी 💞*😰

💘💘💘💘💘💘
 
*काश..............कोई "डाकिया" "खुदा" का भी होता।*
*जो "विदा" हो गए "दुनिया" से उनका "पैगाम" लाता।।*.. *अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*"जब मिलो किसी से तो जरा दूर का रिश्ता रखना,*
*बहुत तङपाते है अक्सर सीने से लगाने वाले !!".. अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
❣ *कुछ #खाली खाली सा है 💟दिल में*

                *तेरी बातों का #मरहम चाहिए*

💕 *मेरे #दिल 💟के इस #छोटे से 💕टुकड़े को*

                              *तेरी चाहतों का #समुन्दर चाहिए*

💘💘💘💘💘💘
 
*क्यूँ शर्मिंदा करते हो रोज...हाल हमारा पूछ कर*
*हाल हमारा वही है...जो उसने बना रखा है.. अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*कसमें साथ में खाई थी हम ने*
*फैंसले उसने अकेले ही लिये*

💘💘💘💘💘💘
 
*उडा दी सारी ख्वाहिशे...*
     *फिजाओं मे कही...*
*रंग सारे पंसद के मिल जाये...*
        *जरूरी तो नही...अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*“ख़्वाहीश थी कि वो मुझे याद करे...मेरी ही तरह,*

*ख़्वाहीश थी...ख़्वाहीश ही रह गई ...!”*
*अभी 💞*😰

💘💘💘💘💘💘
 
*यूँ तो #शिकवा #शिकायत से..*
*~~#कुछ #हासिल नहीं होता*

*#मगर ये #इश्क़ है की बिन #शिकायत के*
*~~#मुकम्मल ही नहीं #होता।*..💕

💘💘💘💘💘💘
 
*सुकून मिल गया मुझको बदनाम होकर*
*आपके हर एक इल्ज़ाम पे यूँ बेजुबान होकर*
*लोग पढ़ ही लेंगें आपकी आँखों में मेरी मोहब्बत*
*चाहे कर दो इनकार यूँ ही अनजान होकर*

💘💘💘💘💘💘
 
*बहुत दिनों से अकेला बैठा हूं,*

*खुद से पूछ रहा हूं,..कैसा हूँ ??.. अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*तुम्हारी याद मेरे खयाल से ब्याही हुई है*
*खुदा करे ये जोड़ा हमेशा सलामत रहे*

💘💘💘💘💘💘
 
*तेरे दर पर ही मेरी उम्र की*
 *शाम हो जाये*
*मेरी ये जिंदगी*
*तेरे नाम हो जाय*

💘💘💘💘💘💘
 

2 Line Shayari


*इस #दिल पे जब से तुम्हारा नाम आया हैं,*
*एक #ख़ुमार सा हम पे छाया हैं,*
*न जाने ये #प्यार का #नशा हैं,*
**या तुम्हारे #दीदार का )असर हैं,*
*हर जगह तुम्हारा ही #चेहरा नजर आता हैं...*

💘💘💘💘💘💘
 
*सुन  ऐ ज़िन्दगी*
  💖💖

    *💕वैसे  तो ... ऐ जिंदगी  तुझमें*
*फरेब है, उदासी है......रूसवाई है सब है*

       *पर  हमने ..... हर बार  अपनी*
            *झूटी  .....मुस्कुराहट  से*

          *तेरी  आबरू..... बचाई  है.. अभी 💕*

💘💘💘💘💘💘
 
*लोग हर बार यही पूछते हैं तुमने उसमें क्या देखा  मैं हर बार यही कहता हूँ  बेवजह होती है मोहब्बत* !!

💘💘💘💘💘💘
 
*इश्क़ कहां हर जगह नाम करता है*
*वो  पाक रिश्ता है*
*ये बेनाम रिश्ता.....जो हर रिश्ते का काम करता है*

*#अभी#*

💘💘💘💘💘💘
 
*खुद को #जलील करने का*

*दूसरा नाम #मोहब्बत है....अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*इतनी सी ज़िदगी है,  पर ख़्वाब बहुत हैं...*

*जुर्म का तो पता नहीं, पर इल्ज़ाम बहुत हैं...!.. अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*कोई ताल्लुक है गहरा जो खत्म नही होता*

*हमने देखा है कई बार उनसे किनारा करके*
*अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*मुहब्बत की कोई क़ीमत नहीं इस दौर में लेकिन ,*

*बहुत से लोग अब भी उम्र तनहा काट देते हैं ....अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*लाजमी तो नहीँ.. तुझे रुबरु ही मैँ देखु.. !!💖*

*तेरी यादोँ का आना भी.. किसी दिदार से कम*

*नहीँ.. !!*

💘💘💘💘💘💘
 
*कलम पूछती है कागज़ से बता के क्या लिखूँ..!!*

*इश्क को इश्क ही रहने दूँ के तुझे खुदा लिखूँ....!!.. अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*इश्क़ मोहब्बत की कुछ समझ नहीं मुझे...*
*बस तेरे बिना कुछ भी मंज़ुर नहीं मुझे...अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*हम जो कहते थे इश्क़ मे क्या रक्खा है।*
           *एक साहिब"" ने मुझे गालिब बना रक्खा है।.. अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*अलफाज तय करते हैं फैसले किरदारो के , उतरना दिल मे है या दिल से उतरना है. ।।.. अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 
*किसी ने न चाह कर भी, कितना चाह लिया मालूम पडा,,,!!*
*पत्थर ने चोट देकर जब चलना सिखा दिया…!!!.. अभी 💞*

💘💘💘💘💘💘
 

2 Line Shayari


*छुपकर मेरी नज़र से गुज़र जाईये मगर..*

*बचकर मेरे ख्याल से किधर जाईयेगा..*

💘💘💘💘💘💘
 
*महफ़िल  में  कोई  शायर  है  तो सुनाओ..*

*जरा वो  शायरी  जो  दिल  के  पार  हो  जाये*💕

💘💘💘💘💘💘
 
*एक चेहरा मेरी आंखों में आबाद हो गया,*
*उसे इतना पढ़ा, के वो मुझे याद हो गया...* *अभी*💕

💘💘💘💘💘💘
 
कह दो ना इस "दर्द" को...."तुम्हारी" तरह बन जाये.....
:
ना मुझे "याद" करें...और ना मेरे "करीब" आये.......💔

💘💘💘💘💘💘
 
आँखों में जो भर लोगे तो काँटों से चुभेंगे

ये ख़्वाब तो पलकों पे सजाने के लिए हैं

💘💘💘💘💘💘
 
उसने पूछा ....मोहब्बत की कशमकश क्या है???

हमने कहा बाहों में समुंदर और रूह प्यासी।।।

💘💘💘💘💘💘
 
बड़ी ही #शायराना मौत मिली है मेरे इश्क को,

कि तुझको पाने से ज्यादा तुझको #लिखा है मैंने...☆

💘💘💘💘💘💘
 
*शायरी बन कर रह जाती है हर फरियाद हमारी..*

*वाह तो सुनाई देती है पर आह किसी को भी नहीं..!*

💘💘💘💘💘💘
 
"इतना  भी  दर्द   न   दे  ऐ  ज़िन्दगी,
 इश्क़ ही किया है कोई क़त्ल नहीं।।"

💘💘💘💘💘💘
 
शिकायत  तो  खुद  से  है,

तुम  से  तो  आज  भी  इश्क़  है......

💘💘💘💘💘💘
 
*ख्त्म कर दी थी.... जिन्दगी की ......हर खुशियाँ ....तुम पर,....*

*कभी फुर्सत मिले .....तो सोचना .....मोहब्बत किसने की थी......*

💘💘💘💘💘💘
 
*जब से मैने मेरे अल्लाह पर सब कुछ छोड़ा है तब से मेरा अल्लाह ने मुझे कभी अकेला नही छोड़ा है*🌹❤

💘💘💘💘💘💘
 
*💞सुना हैं दिल से याद करो...*
 *तो खुदा भी आ जाता हैं...!*


*हमने तो साँसों को भी दाँव पे लगा दिया*
 *फिर भी अकेले रहे....💞.!!*

💘💘💘💘💘💘
 

No comments:

Post a Comment

DardStatus.blogspot.com. Powered by Blogger.

Search This Blog

Featured Posts

Most selected posts are waiting for you. Check this out

Popular Posts