Dard Status

Love Shayari, Romantic Shayari, Bewafa Shayari, Shayari Wallpaper, Dard Shayari, Funny Shayari, Heart Touching Shayari, Broken Heart Shayari, Good Morning Sms,

LightBlog

Breaking

Tuesday 7 May 2019

Love Status for Whatsapp


Love Status for Whatsapp


किसी के दर्द की दवा बनो |

जख्म तो हर इन्सान देता है ||

💗💗💗💗💗💗💗
    
ठोकरे खाकर भी ना संभले तो मुसाफिर का नसीब |

राह के पत्थर तो अपना फ़र्ज़ अदा करते है ||

💗💗💗💗💗💗💗
    
सफर का मजा लेना हो तो साथ में सामान कम रखिए | 
ज़िन्दगी का मजा लेना हैं तो दिल में अरमान कम रखिए ||

💗💗💗💗💗💗💗
    
हर इंसान का चरित्र उसकी जुबां के पीछे छुपा हुआ है, 
अगर उसे समझना है तो उसे बोलने दो !!

💗💗💗💗💗💗💗
    
मुस्कराते रहो तो दुनिया आप के कदमों मे होगी वरना, 
आसुओ को तो आखे भी जगह नहीं देती !!

💗💗💗💗💗💗💗
    
खुदको बिखरने मत देना कभी किसी हाल में,
लोग गिरे हुए मकान की इंटे तक ले जाते है !!

💗💗💗💗💗💗💗
    
इत्र से कपड़ों को महकाना कोई बड़ी बात नहीं ।
मज़ा तो तब है जब आपके किरदार से खुशबु आये ।।

💗💗💗💗💗💗💗
    
खामोश बैठे हैं तो लोग कहते हैं उदासी अच्छी नहीं;
और ज़रा सा हंस लें तो लोग मुस्कुराने की वजह पूछ लेते है।S.S

💗💗💗💗💗💗💗
    
कुछ इस तरह मैंने;
जिंदगी को आसां कर लिया;
किसी से माफ़ी मांग ली;
किसी को माफ़ कर दिया।S.S

💗💗💗💗💗💗💗
    
कागज़ की कश्ती से पार जाने की ना सोच;
चलते हुए तुफानो को हाथ में लाने की ना सोच;
दुनिया बड़ी बेदर्द है, इस से खिलवाड़ ना कर;
जहाँ तक मुनासिब हो, दिल बचाने की सोच।.S.S

💗💗💗💗💗💗💗
    
उलझी शाम को पाने की ज़िद न करो;
जो ना हो अपना उसे अपनाने की ज़िद न करो;
इस समंदर में तूफ़ान बहुत आते है;
इसके साहिल पर घर बनाने की ज़िद न करो।S.S

💗💗💗💗💗💗💗
    
उदास लम्हों की न कोई याद रखना;
तूफ़ान में भी वजूद अपना संभाल रखना;
किसी की ज़िंदगी की ख़ुशी हो तुम;
बस यही सोच तुम अपना ख्याल रखना।S.S

💗💗💗💗💗💗💗
    
आओ झुक कर सलाम करें उनको;
जिनके हिस्से में यह मुकाम आता है;
खुशनसीब होता है वो खून;
जो देश के काम आता है।S.S

💗💗💗💗💗💗💗
    
आँख में पानी रखो, होठों पे चिंगारी रखो;​​​
ज़िंदा रहना है तो, तरकीबें बहुत सारी रखो;​​​
ले तो आये शायरी बाज़ार में राहत मियाँ;​
क्या ज़रूरी है की लहजे को भी बाज़ारी रखो।S.S

💗💗💗💗💗💗💗
    
अभी सूरज नहीं डूबा जरा सी शाम होने दो;
मैं खुद लौट जाऊंगा मुझे नाकाम तो होने दो;
मुझे बदनाम करने का बहाना ढूंढ़ता है जमाना;
मैं खुद हो जाऊंगा बदनाम पहले मेरा नाम तो होने दो।S.S

💗💗💗💗💗💗💗
    
अगर कुछ सीखना ही है;
तो आँखों को पढ़ना सीख लो;
​वरना ​लफ़्ज़ों के मतलब तो;
​हजारों निकाल लेते है।S.S

💗💗💗💗💗💗💗
    
लफ्ज़ खो जाते हैं खामोश जुबां होती है लाये ज़ज्बात कहाँ...आँख मिलाने के लिए !हम तो समझे थे कि हम ही हैं उस्ताद बड़े यहाँ ग़ालिब हैं बहुत शेर सुनाने के लिए !S.S

💗💗💗💗💗💗💗
    
तेरा हर लफ्ज़ मेरी रूह को छूकर निकलता है.तू पत्थर को भी छू ले तो बाँसुरी का स्वर निकलता है.कमाई उम्र भर कि और क्या है, बस यही तो हैमें जिस दिल में भी देखूं वो ही मेरा घर निकलता है.S.S

💗💗💗💗💗💗💗
    
कहाँ बनते हैं राँझा आज के इस दौर में आशिक मगर सब चाहते माशूक उनकी हीर हो जाए गज़ल कहता हूँ पर मेरे खुदा इतनी इनायत कर मेरा हर लफ्ज़ मेरे नाम की तस्वीर हो जाए S. S

💗💗💗💗💗💗💗
    
उलज़ गए कल मैं बातोँ के जाल में,मेरी बेबसी पे भी गुस्ताख कहाँ शरमाते है,थोड़े बेखॊफ़, थोड़े आवारा से,कमबख्त, ये लफ्ज़ रुसवा कर जाते हैं !"""S.S

💗💗💗💗💗💗💗
    
शून्य सा हो गया हूं साहेब

जिस भी लड़की के पीछे लगता हूं उसके भाव बढ़ जाते हैं

💗💗💗💗💗💗💗
    
*नफरत करके क्यो बढ़ाते हो अहमियत किसी की!,*..

*माफ करके शर्मिंदा करने का तरीका भी तो कुछ बुरा नहीं!!*..

💗💗💗💗💗💗💗
    
*नाराज़गी भी खूबसूरत रिश्ता है...*

*जिससे होती है वह व्यक्ति दिल और दिमाग,दोनों में रहता है...*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*ज़िंदगी की कसौटी से हर रिश्ता गुज़र गया,*

*कुछ निकले खरे सोने के , कुछ का पानी उतर गया..!!*

💗💗💗💗💗💗💗
    

Love Status for Whatsapp


⛵ *जिंदगी भी अजीब है, जैसे जैसे कम हो रही है,*

*वैसे वैसे ज्यादा पसंद आती जा रही है.....*

💗💗💗💗💗💗💗
    
__________❤❤👈🏼
*ख्वाहिशे मेरी “अधुरी” ही सही.., पर..,*

*कोशिशे मै “पूरी” करता हुं…!!*
______________❤❤👈🏼

💗💗💗💗💗💗💗
    
*_हमें तुमसे मोहब्बत है हमारा_* 
 *_इम्तिहान ले लो....!_* 



 *_अगर चाहो तो दिल ले लो_* 
 *_अगर चाहो तो_* 
 *_जान ले लो....!!💘_*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*दिलचस्प है....,आफ़त है....,क़यामत है....,ग़ज़ब है.....*
 *बात आपकी....अदा आपकी....प्यार आपका....और...ख़्याल आपका...*

💗💗💗💗💗💗💗
    
लड़ झगड़ ....कर ही सही...!! 💕

तुझसे उलझे रहना भी तो इश्क़ है..!! 💕

💗💗💗💗💗💗💗
    
..... ❣❣❣
नज़ाकत तुम में है... इबादत तुम में है...❣💓❣
    शरारत तुम में है... कशिश भी तुम में है...❣💓❣

मुझ में भी मैं कहाँ बचा अब...❣💓❣
          मेरा जो कुछ भी है, सब तुम में है..
 ❣💓❣

💗💗💗💗💗💗💗
    
*जो निभा दे साथ जितना,उस साथ का भी शुक्रिया*

*छोड़ दे जो बीच मे उस हाथ का भी शुक्रिया*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*शीशा हमारा सबसे गहरा दोस्त होता है, क्योंकि जब हम रोते है तो यह कभी नहीं हँसता..*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*चले जायेंगे तुझे* 
 *तेरे हाल पर छोड़ कर..!* 


 *कदर क्या होती है* 
 *ये तुझे वक़्त सिखा देगा..!!💔*

💗💗💗💗💗💗💗
    
🌷 ज़ख़्म वही है जो, छुपा दिया जाए....
जो बता दिया जाए, उसे तमाशा कहते हैं...🙏🏼

💗💗💗💗💗💗💗
    
बरस जाते हैं कुछ आँसू चुपचाप आँखों से, 
तुमसे बिछड़ने की वो रात जब याद आती है❣️

💗💗💗💗💗💗💗
    
*मुझे नही पता कि कोन सा डे कब है..*

*पर इतना पता है यह जितने भी डे है सब तुम बिन अधूरे है!!*
😌🤞🏻

💗💗💗💗💗💗💗
    
सियाह नक़ाब में उसका संदली चेहरा

जैसे रात की बदली से झांकता चांद।

💗💗💗💗💗💗💗
    
*‎मिलते‬ है ‪बहुत‬ लोग ‪‎जुबान‬ को ‪समझने‬ वाले,*


*‪काश‬ कोई ‪मिले‬ जो ‪धड़कनों‬ को ‪समझे‬ !!*

💗💗💗💗💗💗💗
    
तू चेहरे की बढ़ती सलवटों की परवाह न कर 
हम लिखेंगे अपनी शायरी में हमेशा जवाँ तुझको...

💗💗💗💗💗💗💗
    
ये इश्क की रिवायतें.. ये चाहतों के अफसानें...!

वो इक झलक की जुस्तजू, वो तन्हाइयों के वीरानें ...!!

💗💗💗💗💗💗💗
    
*"दबी है आवाज़ दोनों के दरमियां तो क्या"*
                         
*"बातें तो, ख़ामोश ख़्वाहिशें भी करती है"*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*हुस्न के क़सीदे तो गढ़ती रहेंगी महफिलें..*

*झुर्रियां प्यारी लगें तो मान लेना इश्क़ है....*

💗💗💗💗💗💗💗
    
💕💕मेरी कश्मकश का कैसे लफ्ज़ों में इज़हार हो

💕💕मेरी बेक़रारी जाने वो, जो खुद भी बेक़रार हो।

💗💗💗💗💗💗💗
    
*मन बावरा हुआ जाता है इंतजार में...*

*जाने क्या नशा है इस निगोड़े प्यार में...*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*उम्मीदों का सबब इतना सा है गालिब*
*एक टुटता है तो दूसरे पर जा टिकता है...*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*🌹मैं ने पूछा कि प्यार है मुझ से*
*उस ने कर दी गुलाब की बारिश..🌹*  
      
                   *ꌗ....🦋*

💗💗💗💗💗💗💗
    
उसे फूलों के 
कल सूख जाने का खौफ है।

मुझे है ख़ुशी 
कि इस पल तो वो खिले हैं।।

💗💗💗💗💗💗💗
    
….तुम्हारी एक झलक
        पूरी कायनात से अलग...

कोई हमसे पूछे
      दिवानगी क्या होती है...❤

💗💗💗💗💗💗💗
    
💕वैसे तो ठीक रहूँगा मैं उस से बिछड के “

💕बस दिल की सोचता हूँ, धडकना छोड न दे

💗💗💗💗💗💗💗
    
💕💕तमन्नाए इश्क़.. हम भी रखते हैं सनम

💕💕जिएं तो तुझे पाएं.हारेतो तेरे हो जाएं...

💗💗💗💗💗💗💗
    
🍃💞🍃हमारे तो होठ भी इतनी बातें
            नहीं करते

जितनी तुम्हारी आँखे करती हैं.🍃💞🍃.!

💗💗💗💗💗💗💗
    
💝दिल _मे खुदा 🙏है.. #आँखो👀 मे नशा 😍है,,
#बातों 😌मे मजा है,,😋चाहत 🙎मे अदा 😳है..
😎अन्दाज_ भी #जुदा😏 है,, #दोस्ती 👫मे वफा 👍है
✌इसलिये 💘तो _लोग👥 हम 😎पर फिदा😉 है😜

💗💗💗💗💗💗💗
    
ये जो महफ़िल में चांद लोग सब से अच्छे हैं

इन्हीं का हाथ है मुझको बुरा बनाने में
..एस ..आर

💗💗💗💗💗💗💗
    
*लकीरें जिसको पा नही सकती*
*.........बस उसी कमी को इश्क़ कहते हैं....अभी*

💗💗💗💗💗💗💗
    
वो रोया तो बहुत पर मुझसे मुह मोड़ के रोया
कोई मजबूरी होगी उसकी जो दिल तोड़ के रोया||

मेरे सामने कर दिए मेरी तस्वीर के टुकड़े
पता लगा मेरे पीछे वो उन्हें जोड़ के रोया

💗💗💗💗💗💗💗
    
तैरना तो आता था हमे
मोहब्बत के समंदर मे लेकिन,
जब उसने हाथ ही नही पकड़ा
तो डूब जाना अच्छा लगा

💗💗💗💗💗💗💗
    
अब की बार एक अजीब सी ख्वाहिश जगी है..

कोई मुझे टूट कर चाहे और मै बेवफा निकलू…!!!

💗💗💗💗💗💗💗
    
कल रात मैंने अपने सारे ग़म..
कमरे की दीवार पर लिख डाले।।
बस फिर हम सोते रहे और दीवारे रोती रही।।

💗💗💗💗💗💗💗
    
नफरत करनी हो तो
हमसे इस कदर करना,
के तुम छोड के जाओ तो
हम किसी से मुहब्बत के काबिल न रहे ।

💗💗💗💗💗💗💗
    
हम नादां थे जो उन्हें हमसफ़र समझ बैठे,
वो चलते थे मेरे साथ पर किसी और की तलाश में!!

💗💗💗💗💗💗💗
    
तेरी तलाश में निकलू भी तो क्या फायदा?

तुम बदल गए हो..

खो गए होते तो और बात थी..!!!

💗💗💗💗💗💗💗
    

Love Status for Whatsapp


मेरा शक  , मेरे झगड़े सबूत है  , मेरी मोहब्बत का  .....💕💕
💕💕की अपने हर पल में सिर्फ तुम्हें सोचा है मैंने  ..... 💕💕

💗💗💗💗💗💗💗
    
#कोन कहता है😊
   #प्यार😍 एक बार होता है
#अगर ❤दिल #बेशर्म😋 हो तो 
      #बार_बार👦 होता है😚
            ।।    ।।

💗💗💗💗💗💗💗
    
❤❤❤❤🌷☘💐💗
मेरे दिल की हर 🙇🏼धड़कन तुम्हारे लिए है, 
🌺🌺मेरी हर दुआ तुम्हारी मुस्कराहट के लिए है । 

🍁🍁तुम्हारी हर अदा मेरे दिल को चुराने के लिए है, 
🌼🌼अब तो मेरी जिंदगी तुम्हारे इंतज़ार के लिए है ।।
❤❤❤❤🌷☘💐💗

💗💗💗💗💗💗💗
    
*"ज़िन्दगी हमें बहुत खूबसूरत दोस्त देती है;*
*लेकिन*
*अच्छे दोस्त हमें खूबसूरत ज़िन्दगी देते हैं....."*

💗💗💗💗💗💗💗
    
#यूं तो🤜 😍 #हम है 👏 #_ब्रम्हचारी,🕉 पर, #जहा 👀 #देखी 👸 #नारी 😘 हमने #Line_मारी... 💏 #पटी तो 👫 #हमारी... वरना 😁 #फीर से 👏 #ब्रम्हचारी..!!

💗💗💗💗💗💗💗
    
तुम्हे हजार बार देख के भी

मन नही भरता....!

हर बार लगता है बस एक बार

और देखु.....!!

💕💕💕💕💕💕💕💕💕

💗💗💗💗💗💗💗
    
*लफ्ज़ों की क़तार नहीं बांधेंगे हम,*

*शिद्दत से याद आ रहे हो, सीधी सी बात है...*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*मेरे जरे जर्रे को खाक करके,*

*क्या मिला होगा उसे ऐसा मजाक कर के...!!.. अभी*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*जो इंसान आँसुओ का दर्द समझता है,,,,*

*वो दुसरो को आँसु कभी नही देता,,,,,!!*

💗💗💗💗💗💗💗
    
वो तो शुक्र करो इंदिरा की मृत्यु के समय प्रियंका जन्म ले चुकी थी वरना...!

चमचों मे कथा फैल जाती कि इंदिरा का पुनर्जन्म हो गया !!

💗💗💗💗💗💗💗
    
निगाहों में मंज़िल थी गिरे और गिर कर संभलते रहे, हवाओं ने तो बहुत कोशिश की मगर चिराग आंधियों में भी जलते रहे।।🌪

💗💗💗💗💗💗💗
    
चाले ही चलनी है तो..
शतरंज खेलो,

इसके लिए..
 रिश्ते मुनासिब नहीं है...!!

💗💗💗💗💗💗💗
    
कोई पूछेगा जिस दिन वाक़ई ये ज़िंदगी क्या है l
ज़मीं से एक मुट्ठी ख़ाक ले कर हम उड़ा देंगे ll

- अनवर जलापुरी

💗💗💗💗💗💗💗
    
*उन्होंने कहा..*
*बहुत बोलते हो ..अब क्या बरस जाओगे..*
.

*हमने कहा..*
*चुप हो गये ना..तरस जाओगे..!!!*

💗💗💗💗💗💗💗
    
कुछ अधूरे ख़्वाबों से सुलह कर लेता हूँ...

बस इस तरह रात से सुबह कर लेता हूँ...

💗💗💗💗💗💗💗
    
किस्सो का भी दिल होता है
छेड़ के न......छोड़ा करो!!!

💗💗💗💗💗💗💗
    
स्वाद" मेरे "इश्क" का तुमने चखा ही नहीं..

थोड़ा सा "कड़वा" है पर "बेवफा" नहीं

💗💗💗💗💗💗💗
    
टूट जायेगी तुम्हारी ज़िद की आदत उस दिन,
जब पता चलेगा की याद करने वाला अब याद बन गया..

💗💗💗💗💗💗💗
    
"सुना है फिर वह आ रहे हैं, सुनने दास्तां मेरी~~|
 इलाही आज तो रंगे-असर लाये, जुबाँ मेरी~~~||

💗💗💗💗💗💗💗
    
दिल पे आए हुए इल्ज़ाम से
 पहचानते हैं..!


लोग अब मुझ को तेरे नाम से
 पहचानते हैं..!!💖

💗💗💗💗💗💗💗
    
*सांसे खर्च हो रही है बीती उम्र का हिसाब नहीं...*

*फिर भी जीए जा रहें हैं तुझे, जिंदगी तेरा जवाब नहीं...!!*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*तुम्हारी "फिक्र" और "जिक्र" करने के लिए. ......*

*हमारा कोई "रिश्ता" ही हो ये "जरूरी" तो नहीं...*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*दुश्मन भी दुआ देते हैं मेरी फितरत ऐसी है,*

*अपने ही दगा देते हैं मेरी किस्मत ऐसी है ...*😏😒😔😢
    *

💗💗💗💗💗💗💗
    
नजर बन के कुछ इस कदर मुझको लग जाओ....!!

कोई पीर की फूंक , ना दुआ , ना मंतर काम आए....!!

💗💗💗💗💗💗💗
    

Love Status for Whatsapp


*फिर यूँ हुआ कि कट गई तेरे बगैर भी।।*

*उजड़ी हुई ,लुटी हुई ,वीरान ज़िन्दगी।।*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*अपनी तासीर रखो तो, ताबीज़ों जैसी..;*


*जिसके भी गले लगो उसके, सारे ग़म खींच लो..!!*

💗💗💗💗💗💗💗
    
नीयत" तो हमारी बस तुम्हें "चाहने" की है..."
नियती" को क्या "मंज़ूर" है ये तो "रब" ही जाने...💕

💗💗💗💗💗💗💗
    
दर्द होगा, बेचैनी होगी .... क़सक होगी ...बेक़रारी होगी

अगर दिल रखते है ....तो आपको भी .....ये बीमारी होगी

💗💗💗💗💗💗💗
    
फ़क़्त बाल रंगने से कुछ नहीं होता गालिब.......

नादानियाँ भी किया करो जवाँ बने रहने के वास्ते....

💗💗💗💗💗💗💗
    
*इश्क करना है तो...रात की तरह करो*

*जिसे चांद भी कुबूल और उसके दाग भी कुबूल..!*
💕😊

💗💗💗💗💗💗💗
    
*ऊफ ये गजब की रात और ठंडी हवा का आलम..*

*हम भी खुब सोते अगर उसकी बाहो मे होते...!!!*
   💞💞💞💞💞💞💞

💗💗💗💗💗💗💗
    
*नहीं वो पूछते हैं की शहादत से मिले जन्नत ?*

*जिगरवाले तो अपना सर कटा कर देख लेते हैं...*✍🏻

💗💗💗💗💗💗💗
    
*पता करते हैं की उनको महोब्बत हैं की आदत हैं ,*

*बहोत करते थे जो बातें घटा कर देख लेते हैं...!*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*कीमतें गिर जाती हैंअक्सर खुद की*

*किसी को कीमती बनाकर अपना बनाने में।...*

💗💗💗💗💗💗💗
    
हम तर्क-ऐ-ताल्लुक और किसी दिन कर लेंगे,,,

आज तुझे भी उज्लत सी है,, हम भी कुछ रंजीदा हैं,,,,

💗💗💗💗💗💗💗
    
मनाओ शुक्र के आंख़ें कलाम करने लगी..."!

निजात मिल गई लफ़्ज़ो की बादशाही से...!!!!

💗💗💗💗💗💗💗
    
*वो नदी थी वापस मुड़ी नहीं ,.,*

*मैं समंदर था आगे बढ़ा नहीं ,.,*

*satyam*

💗💗💗💗💗💗💗
    
यूँ ही नहीं आती मिठाश जिंदगी के रिश्तों में,
शहद के लिये फूलों को मरना पड़ता है !!

💗💗💗💗💗💗💗
    
हुनर-ओ-इश्क अब सीख कर आया हूँ ....



चलो फिर से खेल दिल का खेलते है…..


Satyam......✍

💗💗💗💗💗💗💗
    
बड़ी आसानी से दिल लगाये जाते हैं, पर बड़ी मुश्किल से वादे निभाए जाते हैं, ले जाती है मोहब्बत उन राहो पर, जहा दिए नही दिल जलाए जाते हैं

💗💗💗💗💗💗💗
    
उनका कंधा खुदा ने नजाने
कितना मज़बूत बनाया है,

हमारी ख्वाहिशों को उठाते हुए
माँ बाप ने कभी उफ़ तक नहीं किया।

💗💗💗💗💗💗💗
    
*तुम्हारी आँखकी मस्ती नशा देती नहीं अब तो ,*

*नया करते हैं दारू गटगटा कर देख लेते हैं...!*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*_हर मुलाक़ात पर वक़्त का_* 
 *_तकाज़ा हुआ....!_* 


 *_हर याद पर दिल का_* 
 *_दर्द ताज़ा हुआ....!!💔_*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*दुनिया के लाखों पेड़ गिलहरियों की देन हैं ! वे खुराक के लिए बीज जमीन में छुपा देती है...और फिर जगह भूल जाती है...*

*अच्छे कर्म करिये और भूल जाईये! समय आने पर फलेंगे जरूर...*

💗💗💗💗💗💗💗
    
तेरी याद अभी भी आती है !
बुरी आदत है कहाँ जाती है !!☘

💗💗💗💗💗💗💗
    
*इजाज़त हो तो तेरे चहेरे को देख लूँ जी भर के,*

*मुद्दतों से इन आँखों ने कोई बेवफा नहीं देखा !!*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*ख्वाब आँखों से गए, नींद रातों से गई,*

*वो गए तो ऐसा लगा की जिन्दगी हाथों से गई !!*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*💓: " सुलगती रेत पर पानी की ....💘*
  *अब तलाश नहीं ,*
  *मगर ये कब कहा हमने कि ....💘*
  *हमें प्यास नहीं " !!*

💗💗💗💗💗💗💗
    
बिछड़ के हम से फिर किसी के भी न हो सकोगे,
तुम मिलोगे सब से मगर हमारी ही तलाश में।

💗💗💗💗💗💗💗
    
*आऔ बैठो करीब मेरेे*
                *कुछ तो बात कर लो..!!*
*मैं हूँ ख़ामोश गर तो*
                  *तुम ही शुरुआत कर लो....!!!!*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*उठो तो ऐसे उठो, फख्र हो बुलंदी को..*

*झुको तो ऐसे झुको, बंदगी भी नाज़ करे।*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*लोगों को मोहब्बत ना मिले तो लोग शराबी बन जाते हैं ...*
.
*मुझे किसी की मोहब्बत ने शायर बना दिया ...*🤭

     💞💕💞💕💞💕💞

💗💗💗💗💗💗💗
    

Love Status for Whatsapp


*परेशानियां..तो हमें भी कम नहीं है*
     *दोस्तो....*

*पर मुस्कराने... में क्या जाता है...!?*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*💞शायरी के शौक़ ने इतना तो काम कर दिया..*♡

*जो नहीं जानते थे उनमें भी बदनाम कर दिया..*‼💞

💗💗💗💗💗💗💗
    
*इकठ्ठा कर लिए हैं हथियार बहुत लड़ने वालो ने.*.,


*जमा करते जो इतने फूल तो दुनिया महक उठती.*

💗💗💗💗💗💗💗
    
"मेरे दिल को भला यह बात भी कौन समझाए,
की हंमेशा के लिए कोई भी ख़ुशी हरगिज नहीं मिलती है !!"

💗💗💗💗💗💗💗
    
बहुत करीब से अंजान बन के गुज़री है..
वो जो बहुत दूर से पहचान लिया करती थी..

💗💗💗💗💗💗💗
    
कोई तो हे जो कर रहा हे मेरी कमी पूरी

तभी तो अब उसे मेरी याद नही आती
🎋💔

💗💗💗💗💗💗💗
    
बचपन से  साफ  करते रहे  हम.... अपना  💕.. 
अब  जा कर पता चला कि... 
कीमत तो  चेहरों की  होती है... 
...... दिल की नहीं...

💗💗💗💗💗💗💗
    
कितना मुश्किल था उसको खुदा हाफिज़ कहना..
काश उस वक्त हम बे-जुबान हो जाते..

💗💗💗💗💗💗💗
    
मेरे लबों पर बस एक तेरा ही नाम हैं....
बाकी दुनिया से मुझे क्या काम हैं....

💗💗💗💗💗💗💗
    
"जब हम अपने अन्दर से दर्द ख़तम नहीं कर पाते,
तो वो ही दर्द हमें ख़तम कर देता है !!"

💗💗💗💗💗💗💗
    
खुलती बंद होती आंखों का ख़्वाब हो तुम..
जो मुझको मुझसे मिला दे वो एहसास हो तुम ...

💗💗💗💗💗💗💗
    
"आदत बना ली मैंने खुद को तकलीफ देने की, 
ताकि जब कोई अपना तकलीफ दे तो ज्यादा तकलीफ ना हो !!"

💗💗💗💗💗💗💗
    
*नसीब में ग़र तू है तो*
*दिल पर तू ही...दस्तक देगा*

*"रब" की दुआओं में क्यूँ शामिल करूं*
*शायद तू ही मेरा "रब" होगा*... 💕

💗💗💗💗💗💗💗
    
*कोई आदत,कोई बात,या सिर्फ मेरी खामोशी,,,,,,*

*कभी तो, कुछ तो, उसे भी याद आता होगा...!!!!*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*दे दो हाथों में हाथ कि ताउम्र का सौदा कर ले,......!!*



*थोड़ा प्यार तुम कर लो थोडा सा हम कर ले.....!!*

💗💗💗💗💗💗💗
    
💕💕"अजीब हादसा थी मोहब्बत तेरी,....!!* 


मैं बच भी गया और ....जिन्दा भी नहीं !!💕💕

💗💗💗💗💗💗💗
    
अलग रह कर भी सुकून इस बात का है....

.
एक दिन तुम
भी मिट्टी हो जाओगे, हम भी..
*शौक ऐ शायरी*

💗💗💗💗💗💗💗
    
मैने बस तुमसे बेइंतिहा मोहब्बत की है..

ना तुम्हे पाने के बारे में सोचा
ना ही खोने के बारे में...!!
*शौक ऐ शायरी*

💗💗💗💗💗💗💗
    
👉🏼“एक बात हमेशा याद रखना दोस्तों ? 


ढूंढने पर वही मिलेंगे जो खो गए थे, वो कभी नहीं मिलेंगे जो बदल गये हैं.....❤

💗💗💗💗💗💗💗
    
इन्सान ज़िन्दगी में सिर्फ एक बार ही मोहब्बत करता है ….
बाकी की मोहबत्तें वो पहली मोहब्बत भुलाने के लिए करता है।

💗💗💗💗💗💗💗
    
पूछ रही है आज मेरी शायरियाँ मुझसे कि,


कहा उड़ गये वो परिंदे जो
 वाह वाह कीया करते थे.?

💗💗💗💗💗💗💗
    
जागना भी कबूल है ...तेरी यादों मे रात भर..
तेरे एहसासों मे जो सुकून है ...वो नींद मे क्हाँ जान..

💗💗💗💗💗💗💗
    
अच्छी थी बुरी थी, जिंदगी तेरे फ़रेबो में पडी थी,...

.
तू मसीहा नहीं था मेरा मालूम था, फ़िर भी तेरे फ़रेबो में पड़ी थी ....
*शौक ऐ शायरी*

💗💗💗💗💗💗💗
    
"हाल" ना पूछो अब "मोहब्बत" का हमसे...!

"उमर" जीने की है और "शौक" मरने का...!!

💗💗💗💗💗💗💗
    
जो मशहूर हुए सिर्फ उन्होंने ही तो मोहब्बत नहीं की
कुछ लोग चुपचाप भी तो क़त्ल हुए है मोहब्बत के...

💗💗💗💗💗💗💗
    
कुछ नेकियाँ ऐसी भी होनी चाहिए...
जिनका खुदा के सिवा कोई गवाह ना हो...!!

💗💗💗💗💗💗💗
    
*"कहीं बाजार में मिल जाये तो लेते*  *आना ...*
*जनाब*
*वो चीज़ जिसे लोग दिल का सुकून* *कहते हैं......!"*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*तारीफ़ की चाहत तो...नाकामों की फ़ितरत है,*
*काबिल के तो, दुश्मन भी कायल होते हैं.....✒*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*नजर से दूर रहकर भी किसी की सोच में रहना*
.....
*किसी के पास रहने का तरीका हो तो ऐसा हो*,...✒

💗💗💗💗💗💗💗
    
कौन रक्खेगा मेरे होठों पे उंगली अपनी...?


कौन  बोलेगा  ऐसी  बात  नहीं  करते  हैं..✒

💗💗💗💗💗💗💗
    
*शिक़ायत है मुझे आईने से तुम्हारे,*

*तुम मुझसे मिलने आती हो, उससे मिलने के बाद...*
*....🌹🌹🌹🌹...*

💗💗💗💗💗💗💗
    

Love Status for Whatsapp


हम मोहब्बत में भी तोहीद के कायल हैं फ़राज़.!
एक ही शख्स को महबूब बनाए रखना.!

💗💗💗💗💗💗💗
    
*बहुत ख़ूबसूरत है ये* 
 *वहम हमारा....!* 


 *कि वो जहाँ भी हैं सिर्फ* 
 *हमारें हैं....!!💔*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*_काश_कोई_इश्क_की_गलियों_में_भी_लिख_दे_*

*_सावधानी_से_चले_नहीं_तो_दुर्घटना_हो_सकती_है !_*!

💗💗💗💗💗💗💗
    
*गैर थे कौन, अपने थे कौन, हम ये* 
 *समझ न पाए..!* 


 *हमने देखा जिधर भी, चेहरे बदले* 
 *से नजर आए..!!✒*

💗💗💗💗💗💗💗
    
मुझे क्या हक़ मैं किसी को मतलबी कहुं
मैं "खुद" खुदा को मुसीबत मे याद करता हूँ

💗💗💗💗💗💗💗
    
इबादतखानो में क्या ढूंढते हो मुझे,
मैं वहाँ भी हूँ, जहाँ तुम गुनाह करते हो।

💗💗💗💗💗💗💗
    
हर शख्स है खुदा बनने में मसरूफ,
ये तमाशा भी खुदा देख रहा है...!

💗💗💗💗💗💗💗
    
*मुझे रूला कर.....तुझे जो चैन आता हैं...??*

*खुदा करे.....तेरा ये चैन यूं ही बरकरार रहे...*✒

💗💗💗💗💗💗💗
    
*अपने ग्रुप  के लिए बहुत अच्छी लाइन ..._*
    
*" जब भी बाहरी दुनिया से दु:ख मिले तो हमारे ग्रुप में आओ,,* 
        🔱♠❤
*इस ग्रुप में इज्जत मुफ्त में और मोहब्बत बेपनाह मिलती है "💔🔥*

💗💗💗💗💗💗💗
    
सोचता हूँ कि उस की याद आख़िर 

अब किसे रात भर जगाती है।

-राधे ईशु

💗💗💗💗💗💗💗
    
मैंने  कहा बीमार हूँ दवा दीजिये,..!!!💕 💕 
उन्होंने  मुस्कुरा  कर कहा..... हमें देख लीजिये 💕💕

💗💗💗💗💗💗💗
    
*ज्यादा खुश रहना भी पाप है इस जग में*

*लोग अक्सर खिले हुए फूल को तोड़ देते है*
🌹🌹

💗💗💗💗💗💗💗
    
खुद को इतना भी मत बचाया कर
गर हो प्रेम की बारिशे तो भीग जाया कर☺☺

💗💗💗💗💗💗💗
    
फिर आयेंगे एक उम्र प्यार की लिखवाकर ...

फिर तेरे होकर रहेंगे सदा के लिए...!!

💗💗💗💗💗💗💗
    
हर शख़्स है निशाने पे ,,,,,मुझको लिए हुए !! 


कैरम की लाल गोटी की सूरत में हूँ इन दिनों !!

💗💗💗💗💗💗💗
    
तेरे आगोश में आने से फिर खिलें है अरमानों के फूल...

वरना अरसा हो गया दिल की जमीं बंजर ही थी!!

💗💗💗💗💗💗💗
    
*खामोशियों से रुख़सत हो जाते हैं हर रिश्ते,*

*कभी बेवजह भी गुफ़्तगू कर देख  लिया करो।*💐

💗💗💗💗💗💗💗
    
तुझे भूल जाऊँ मेरे दिल से सिफारिश न कर,

बेशक तू बेदख़ल कर दे पर लावारिस ना कर...

💗💗💗💗💗💗💗
    
*किताब सी शख्सियत दे मुझे ......... ए मौला*
*सब कुछ कह दूँ ......... ख़ामोश रह कर*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*"बड़ी नज़दीकीयाँ आ गई,*

*फासला तुमसे करते-करते!!"*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*किसी से रिश्ता क्या है....*
*ये हमें मालूम हो जरुरी तो नहीं..*

*हाँ उस रिश्ते में कितना अपनापन है...*
*ये महसूस होना जरुरी है...*🌹🌹🌹🌹

💗💗💗💗💗💗💗
    
खो के पछताओगे हर लम्हा ता-उम्र...

#ना_हम_होंगे ना कोई #हम_सा होगा...💔
@#राधे ईशु

💗💗💗💗💗💗💗
    
लेकर जाती है मोहब्बत 
उन राहों पर, 
जहां 
पर दिये नहीं 
दिल 
जलाए जाते हैं.....!!
Ⓜ🅿

💗💗💗💗💗💗💗
    
दर्द ही दर्द है 
दिल में 
बयान कैसे करें, 
ज़िंदगी 
ग़मों की गुलाम रिहा 
कैसे करें,.....!!
Ⓜ🅿

💗💗💗💗💗💗💗
    
ज़िन्दगी जिसको तेरा 
प्यार मिला वो जाने, 
हम तो नाकाम 
ही रहे 
चाहने वालों की तरह.....!!
Ⓜ🅿

💗💗💗💗💗💗💗
    
समंदर सा बसा 
है 
आँखों के कोर तले, 
अचानक 
ही बरस पड़ता है छुपा 
हुआ सावन कोई....!!
Ⓜ🅿

💗💗💗💗💗💗💗
    
मेरे शहर ने 
जब 
तेरे कदम छुए
सितारों 
की मुठियाँ भरकर
आसमान 
ने निछावर कर दीं....!!
Ⓜ🅿

💗💗💗💗💗💗💗
    
कल तक मैं
दिल
में था
शायद
आज भी हूंगा
कल
तक फेवरिस्ट लिस्ट पर
आज
ब्लाक लिस्ट पर..!!
Ⓜ🅿

💗💗💗💗💗💗💗
    
ये जो खाली खाली 
सा... 
मन है ना मेरा 
तुमसे 
बस तुमसे ही ....
भरा 
रहता है जाने क्यूँ..!!
Ⓜ🅿

💗💗💗💗💗💗💗
    
*ख़त्म ना होने दो ,किसी के चेहरे की मुस्कराहट*

*बहुत मुश्किल से आती है, ये कुदरती आहट*💘💘💘💘

💗💗💗💗💗💗💗
    
_*हर किसी का दिल टुटा मिला, "इश्क़" और "प्यार"में,*_

_*कोई तो होगा, जो सिर्फ खुश होगा, ऐ "इश्क़" तेरी कतार में...*_

💗💗💗💗💗💗💗
    
*ज़ज्बातों को भी ज़रा दायरे में रखिए,*

*जुबां पे आए तो ज़माने तक बात चली जाती हैं।*

💗💗💗💗💗💗💗
    
उसकी जुदाई को लफ़्ज़ों में कैसे बयान करें…वो रहता दिल में…धडकता दर्द में…और बहता अश्क में…!

💗💗💗💗💗💗💗
    
हर शख़्स में तेरा ही अक्स नज़र आता है,

क्या कहें इश्क़ में शायद ऐसा ही होता है!!

💗💗💗💗💗💗💗
    
#बुरा_नही_सोचा_मैने_कभी_भी_किसी_के_लिये ,
#जिसकी_जैसी_सोच_उसने_वैसे_ही_जाना_है_मुझे!!

💗💗💗💗💗💗💗
    

Love Status for Whatsapp


❤💫❤💫❤💫❤💫❤💫❤तुम क्यों बनाते हो रेत का महल, एक दिन तुम्हीं इन्हें मिटाओगे, आज तुम कहते हो कि तुम मेरे हो, कल मेरा नाम तक भूल जाओगे। ❤💫❤💫❤💫❤💫❤💫❤

💗💗💗💗💗💗💗
    
❤❤❤❤🌷☘💐💗किसी ने मुझ से कहा बहुत खुबसूरत लिखते हो यार,मैंने कहा … खुबसूरत मैं नहीं वो है जिसके लिए हम लिखा करते है
❤❤❤❤🌷☘💐💗

💗💗💗💗💗💗💗
    
ये ज़िंदगी तब हसीन होती है... जब हर दुआ कबूल होती है कहने को तो सब अपने है... पर काश कोई ऐसा हो जो ये कहे तेरे दर्द से मुझे भी तकलीफ़ होती है...

💗💗💗💗💗💗💗
    
शायर तो हम है शायरी बना देंगे
आपको शायरी मे क़ैद कर लेंगे|

कभी सूनाओ हमे अपनी आवाज़
आपकी आवाज़ को हम ग़ज़ल बना देंगे.||

💗💗💗💗💗💗💗
    
इश्क़ ने हमे बेनाम कर दिया,
हर खुशी से हमे अंजान कर दिया,
हमने तो कभी नही चाहा की
हमे भी मोहब्बत हो,
लेकिन आप की एक नज़र ने हमे
नीलाम कर दिया.

💗💗💗💗💗💗💗
    
जब आपका नाम ज़ुबान पर आता है,
पता नही दिल क्यों मुस्कुराता है,
तसल्ली होती है हमारे दिल को,
कि चलो कोई तो है अपना, जो
हर वक़्त याद आता है.

💗💗💗💗💗💗💗
    
सूनो..
मार्च के अंतिम दिन चल रहे हैं….
तुम्हें कितनी मोहब्बत है..,,
मुझसे बता कर क्लोजिंग कर दो..

💗💗💗💗💗💗💗
    
*इश्क़ की कीमत उन्हीं से पूछिए..साहिब.*
             *हम तो सिर्फ एतबार पे बिक गए ....*.. *अभी*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*तुम हमे भूल कर जो*
*😊खुश बैठो हो*
*याद तुमको भी आएगा ये* 
*गुजरा हुआ वक्त ....*
..

💗💗💗💗💗💗💗
    
💕 किस हद तक जाना है
                     कौन जानता है
☘️किस मंज़िल को पाना है
                     कौन जानता है

🌹दोस्ती के दो पल
          जी भर के जी लो यारो🌹
🌻कब बिछड़ जाना है
                     कौन जानता है

💗💗💗💗💗💗💗
    
जरुरी नहीं कि चुभे कोई बात ही,

बात ना होना भी चुभता है बड़ा !!

💗💗💗💗💗💗💗
    
दिखावे की दुनिया में,


तुम बनो मेरी सादगी !!

💗💗💗💗💗💗💗
    
गुमराह करते तो हम भी आरज़ू होते किसी की,






ख़ता यही हुई कि दिल खोलकर रख दिया हमने!

💗💗💗💗💗💗💗
    
तुम्हारा हर अनकहा सुना मैंने

तुम मेरा हर कहा अनसुना कर गए......

💗💗💗💗💗💗💗
    
तुझको मालूम भी है की कितना हूँ मैं तलबगार तेरा ....
पुछ उन फरिश्तों से जो रोज़ लिखते हैं दुआ मेरी .....

💗💗💗💗💗💗💗
    
*जो दिल मे है उसे कहने की हिम्मत रखो*
*ओर जो दूसरो के दिलमे है उसे समझने की समझ रखो*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*उसने जी भर के*
*मुझको चाहा था*

*फिर हुआ यूँ कि*
*उसका जी भर गया.!!!*

💗💗💗💗💗💗💗
    
*न तेरी शान कम होती न तेरा रुतबा घटा होता*
*जो बात गुस्सेे में कह डाली,जरा हँस कर कहा होता*

💗💗💗💗💗💗💗
    
जहर भी खा लो और मोत भी ना हो.

ऐसी चाहत हो तो इश्क कर लो कोई मुझसे...

💗💗💗💗💗💗💗
    
"जब कोई ख्याल दिल से टकराता है!
दिल न चाह कर भी, खामोश रह जाता है!
कोई सब कुछ कहकर, प्यार जताता है!
कोई कुछ न कहकर भी, सब बोल जाता है!

💗💗💗💗💗💗💗
    
!! मशरूफ़ हूँ इस टूटे दिल के टुकड़े जोड़ने में

!! किसी ने बहुत खूबसूरती से बिखेरा है इन्हें

💗💗💗💗💗💗💗
    

1 comment:

  1. Titanium White Dominus (Siberian) - TitaniumArts
    Description. The titanium nitride coating service near me original and classic metal. Made in Silversmith, silver, keith titanium platinum, and nickel. A titanium nose rings beautiful silver blade fallout 76 black titanium with fine shine.$9.99 · samsung titanium watch ‎In stock

    ReplyDelete

DardStatus.blogspot.com. Powered by Blogger.

Search This Blog

Featured Posts

Most selected posts are waiting for you. Check this out

Popular Posts