Dard Status

Love Shayari, Romantic Shayari, Bewafa Shayari, Shayari Wallpaper, Dard Shayari, Funny Shayari, Heart Touching Shayari, Broken Heart Shayari, Good Morning Sms,

LightBlog

Breaking

Wednesday 8 May 2019

Hindi pyar ki Shayari

Hindi pyar ki Shayari


*_💕💕लम्हों का ये इश्क़ नहीं ,,_*
*_सदियों की ये मोहब्बत  है ,,🍁_*
           💕
*_🌹कैसे करें शिक़ायत तुझे ,,_*
*_हर साँस को तेरी चाहत है..💕_*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞इस अंदाज से नफरत करूँगा

तुझे तेरे ही किये फैसले से तेरी नज़रो में गिरा दूंगा...®️

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
प्यार करने से पहले खूब पैसा कमा लेना यारों
गरीब का प्यार अक्सर चौराहे पर नीलाम होता है.
😢😢

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞रोया हैं फुर्सत से कोई सारी रात यकीनन

वरना रुखसत - ऐ - अप्रैल में यहाँ  "बरसात" नही होती...®️

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
🌻🌺🥀🌹🌹🥀🌺🌻
इस दुनिया मेँ अजनबी रहना ही ठीक है….
लोग बहुत तकलीफ देते है अक्सर अपना बना कर !!
🌻🌺🥀🌹🌹🥀🌺🌻
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻.

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞मेरी खामोशी से किसी को कोई फर्क नही पड़ता

और शिकायत में दो लफ़्ज कह दूं तो वो चुभ जाते हैं...®️

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞बदल दिया है मुझे, मेरे चाहने वालो ने ही

वरना मुझ जैसे शख्स में इतनी खामोशी कहाँ थी...®️

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
कभी तो मेरे _प्यार❤ को समझ ले पगली🙆
एक दिन _मैं😎तुझे तो क्या, पूरी👉_दुनिया🌎को छोड़ कर चला😭_जाऊंगा...!


 🙁🙁🙁🙁🙁🙁🙁

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞चैन से सोया नहीं मैं आज तक 🌹💯〽🎷
हो गया जब से मुझे भी प्यार है💞💯〽🎷

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞मैंने  धड़कन  की तरह #दिल  में बसाया है तुम्हे
🌹💯〽🎷
#अब तुम्हारी मर्जी  है धड़को या_भड़को 💞💯〽🎷

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞तेरी मुस्कान से ही शुरू हुई थी हमारी कहानी

मुस्कराते रहना यही आखरी तमन्ना है हमारी…®️

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞अपने ख़्वाबों के लिए कोई रात रखना 🌹💯〽🎷
अपने हिस्से की खुद से मुलाकात रखना 🌹💯〽🎷
मौसम चाहे जैसा बदले जब बदले
अपने ही अंदर कोई बरसात रखना 💞💯〽🎷

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞उसूल आपकी निजी किताब होती है 🌹💯〽🎷
अपने सीने की धड़कने बेताब होती है 🌹💯〽🎷
किसी का वास्ता न रखना  उसूलो से 🌹💯〽🎷
औरों के  बस कहने को लाजवाब होती है 💞💯〽🎷

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
"अपनी तो ज़िन्दगी ही अजीब कहानी है,

जिस चीज़ की चाह है वो ही बेगानी है,

हँसते भी हैं तो दुनिया को हँसाने के लिए,

वरना दुनिया डूब जाये इन आंखों में इतना पानी है।"

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
दिल तो तोड ही दिया आपने,
अब चिता भी जला देना,
कफ़न ना मिले तो,
ये दुपट्टा ही ऒढा देना,
कोई पुछे कि बिमारी क्या थी हमें,
तो नजरे झुका के महोब्बत बता देना.....😟

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞अब जो चेहरे पे नज़र जाती है
साँसें कुछ देर को ठहर जाती है
🌹💯〽🎷
    सब यहाँ मौजू मगर खुद ग़ुम
   कुछ  खोने  की अब खबर जाती है 💞💯〽🎷

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞इतना दिल से ना लगाया करो मेरी बातो को
🌹💯〽🎷
*कोई बात दिल में रह गई तो हमे भुला नहीं पाओगे...💞💯〽🎷

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞है जलवा दिखा इस क़दर भी तुम्हारा,।
🌹💯〽🎷
इधर  भी  तुम्हारा   उधर  भी तुम्हारा,।
🌹💯〽🎷
कहो  तो  तुम्हारे  लिए   जान   दे  दूँ,।
🌹💯〽🎷
शहर  भी  तुम्हारा  ज़हर  भी तुम्हारा💞💯〽🎷

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞जब तेरे ख्याल से मुलाकात हो जाती है,🌹💯〽🎷
तूझे याद करते करते रात हो जाती है,🌹💯〽🎷
रूकता नहीं है सिलसिला इरादों का मेरे,🌹💯〽🎷
जब ख्वाबों से रूबरू बात़ हो जाती है..|💞💯〽🎷

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*वो कौन लोग हैं जो खामोशी पढ़ लेते हैं...?*
*यहां तो कोई मेरी पोस्ट भी नहीं पढ़ता!!!*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*अगर #मेरे नाम से #कभी*  _#दिल धड़क उठे तुम्हारा .....*_
 _तो #समझ लेना
-#इश्क सच्चा था #हमारा......*_

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*एक तेरा ख़याल ही तो है मेरे पास..!!*
*वरना कौन अकेले में बैठकर मुस्कुराता है..!!*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*इश्क़ की फरमाइश भी बड़ी कमाल की होती है....*

*सज़दा वही होता है जहाँ दिल की हार होती है।।.......*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*नजरों का खेल था साहेब,,,*

*वो चुरा न सके...!*
*हम हटा न सके...!!*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*#तबियत भी ठीक थी...#दिल भी बेकरार ना था*
*ये तब की बात है......जब किसी से #प्यार ना था..!!* *अभी*💕

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞मंजिलें खामोश है ,शोर करता ये रास्ता तो है,🌹💯〽🎷
दिल्लगी का हीं सही ,साथ कोई वास्ता तो है,🌹💯〽🎷
कौन कहता है हमारे दरमियाँ कुछ भी नहीं,🌹💯〽🎷
नामुक़्कमल इक अधूरी अनकही दास्ताँ तो है..|💞💯〽🎷

💓💓💕💕💗💗💖💖
   

Hindi pyar ki Shayari


💞हमसे पूछो क्या होता है पल पल बिताना,🌹💯〽🎷
बहुत मुश्किल होता है दिल को समझाना,🌹💯〽🎷
यार ज़िन्दगी तो बीत जायेगी,
बस मुश्किल होता है कुछ लोगो को भूल पाना..|💞💯〽🎷

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
# कहां तलाश करोगे तुम मुझ जैसा चाहने वाला ...

जो तुमसे जुदा भी रहे,और बेइंतहा मोहब्बत भी करे...😢😢😢😢

#palak..... Gn guys

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞दर्द से हाथ न मिलाते तो और क्या करते,🌹💯〽🎷
गम में आंसू न बहते तो और क्या करते,🌹💯〽🎷
उसने मांगी थी हमसे रौशनी की दुआ,🌹💯〽🎷
हम अपना दिल न जलाते तो और क्या करते..|💞💯〽🎷

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞किसी को युँ रुलाया नहीं करते,🌹💯〽🎷
झूठे खवाब किसी को दिखाया नहीं करते,🌹💯〽🎷
अगर कोई आपकी जिन्दगी में खास नहीं है,🌹💯〽🎷
तो उससे रह-रह कर ये एहसास दिलाया नहीं करते..|💞💯〽🎷

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*हर कोई अपना लगता था कभी हमको भी...!!*
*आज इतने अकेले हैं कि खुद से ही पराये हो गये...😢😢

Palak....

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞वो हर बार अगर रूप बदल कर न आया होता,🌹💯〽🎷
धोका मैने न उस शख्स से यूँ खाया होता,🌹💯〽🎷
रहता अगर याद कर तुझे लौट के आती ही नहीं,🌹💯〽🎷
ज़िन्दगी फिर मैने तुझे यु न गवाया होता..💞💯〽🎷

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞ना पूछ मेरे सब्र की इंतहा कहाँ तक है,🌹💯〽🎷
तू सितम कर ले, तेरी हसरत जहाँ तक है,🌹💯〽🎷
वफ़ा की उम्मीद, जिन्हें होगी उन्हें होगी,🌹💯〽🎷
हमें तो देखना है, तू बेवफ़ा कहाँ तक है..|💞💯〽🎷

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞जो लोग एक तरफा प्यार करते है,🌹💯〽🎷
अपनी ज़िन्दगी को खुद बर्बाद करते है,🌹💯〽🎷
नहीं मिलता बिना नसीब के कुछ भी,🌹💯〽🎷
फिर भी लोग खुद पर अत्याचार करते है..💞💯〽🎷

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞वो प्यार जो हकीकत में प्यार होता है,🌹💯〽🎷
जिन्दगी में सिर्फ एक बार होता है ,🌹💯〽🎷
निगाहों के मिलते मिलते दिल मिल जाये,🌹💯〽🎷
ऐसा इतेफाक सिर्फ एक बार होता है..💞💯〽🎷

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*लौटी हैं "दिल" में धड़कन..."ख्वाबों" में..."उनके" आने से.....!!*

*"जिंदगी"...कुछ "दूर" तलक चलेगी...इसी "बहाने" से.....!!*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞आँखों में रहा दिल में उतर कर नहीं देखा,🌹💯〽🎷
कश्ती के मुसाफिर ने समंदर नहीं देखा,🌹💯〽🎷
पत्थर मुझे कहता है मेरा चाहने वाला,🌹💯〽🎷
मैं मोम हूँ उसने मुझे छू कर नहीं देखा..|💞💯〽🎷

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💞इश्क और मुश्क छुपाये नहीं छुपता है कभी |🌹💯〽🎷
इश्क हमसे है तो दुनिया को बताते रहिये ||🌹💯〽🎷
आप तो ठहरे हैं आँखों से पिलाने वाले |🌹💯〽🎷
आप आँखों से मुझे रोज पिलाते रहिये ||💞💯〽🎷

💓💓💕💕💗💗💖💖
   

Hindi pyar ki Shayari


🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
कोई खुशियों की चाह में रोया
कोई दुखों की पनाह में रोया..
अजीब सिलसिला हैं ये ज़िंदगी का..
कोई भरोसे के लिए रोया..
कोई भरोसा कर के रोया..
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
मेरे खातिर दुनिया की महफिल नहीं वहाँ पे मैं नहीं, जहाँ पे दिल नहीं इश्क सच्चा हो तो वो तमाशा क्यूँ बने दर्द ऐसा नुमाइश के काबिल नहीं आज की रात तू मेरे पहलू में नहीं चाँद से आज कुछ भी हासिल नहीं

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
हौसले के तरकश में,
कोशिश का वो तीर ज़िंदा रख.
हार जा चाहे जिन्दगी मे सब कुछ,
मगर फिर से जीतने की वो उम्मीद जिन्दा रख.

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*सुना हे इस महफिल मे शायर बहुत हे*
*सुनाओ कुछ*
*आज हम घायल बहुत हे*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*ये तो इश्क है जो दूर हो कर भी जिंदा है*
*हवस होती तो कब की मर गया होता ..*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*मैंने कब कहा मिल जाए मुझे .......*
*गैर न हो जाए बस इतनी सी हसरत है....* *अभी*💕

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
तेरी याद को सीने से लगा कर रखेंगे
तेरी तस्वीर को आखों में बसा के रखेंगे
तू जब चाहे आ जाना ये दोस्त
तेरी दोस्ती का दिया हम दिल में जला के रखेंगे

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
लम्हे लम्हे मैं बसी है तुम्हारी यादों की महक
     
यह बात और हैं मेरी नज़रों से दूर हो तुम_*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*वक़्त के एक दौर में,*
*इतना भूखा था मैं..*

*कुछ न मिला तो,*
*धोखा ही खा गया..*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*मैं किसी गैर मकम्मल सी मोहब्बत की तरह...* 

*साथ हूँ सबके मगर याद किसी को भी नहीं!!*
😌🤞🏻

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*फितरत किसी की भी ना आजमाया कर ए जिंदगी..*
*हर शख्स अपनी हद में बेहद लाजावब होता है..!!*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*उलझा ही रहने दो मुझे यारो, उसकी यादों के जाल में*

*सुलझ गर मै गया, तो जीने का सलीका आ जायेगा*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
तुम प्यार की बातें न किया करो हमसे,,,

मासूम हैं हम, बातों से बहक जाते हैं..
Sam

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*बढ़ गयी है अचानक दिल में बैचेनी लगता हैं फिर से किसी ने मेरी profile चेक की हैं .....*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*कभी चाहा था जिसे बेइतहां..!!*
*कहा सोचा था छोड़ जाएगा वो इस तरह..!!*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*बड़ी सादगी पंसद होती है "परेशानियां",*
*चुपचाप चली आती हैं,*

*"खुशियों के लिए तो महफिल लगानी पड़ती हैं।*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
चाँद भी सूरज से ही चमकता है,
फुल खिलने के बाद ही महकता है,
सनम प्यार करने वाले कहते नहीं..
उनकी आँखों से प्यार छलकता है। 💕

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*💕नादानियां झलकती है अभी भी मेरी आदतो से*

*"मैं खुद हैरान हूँ...मुझे इश्क़ हुआ कैसे ।"*
💕 *अभी*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*आज अजीब किस्सा देखा हमने खुदकुशी का..*

*एक शख्स ने ज़िन्दगी से तंग आकर मोहब्बत कर ली..*🥀💔

💓💓💕💕💗💗💖💖
   

Hindi pyar ki Shayari


*किन लफ्जों में लिखूं मैं अपने इन्तज़ार को*
*बेजुबाँ सा इश्क तुम्हे खामोशी से ढूंढता है...!*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*दिल से बड़ी कोई क़ब्र नहीं है,*
*रोज़ कोई ना कोई एहसास दफ़न होता है॥*💕

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*खैर जाने दो...!!*

*आप नही समझोगो,*
*प्रेम समझदारी से कुछ ऊपर का मसला है..!!*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*शायरी उसी के लबों पर सजती है साहिब*
*जिसकी आँखों में इश्क़ रोता हो*.. *अभी*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*तेरा मिलना, मेरे लिए ख्वाब सही...*
*पर तुझे भूलूँ मैं ऐसा कोई लम्हा मेरे पास नहीं...!! *अभी*💕

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*बहुत बे सुकून होता है.......*
*वो एक लफ्ज़ ,जिसे "इंतज़ार" कहते है...*💕

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*पन्ने दर पन्ने वो पलटता गया मुझे,,,*

*लफ्ज दर लफ्ज मैं नजर अंदाज होता गया..।*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*"ढूंढ़ क़िताब ए इश्क़ से कोई फ़तवा __काज़ी,,*
                    *जो छोड़ जाएं उसकी याद में कैसे जिया जाएं....."*💕 *अभी*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*मन्नतें पुरी हो या ना हो...*

*दर नही बदले जाते.....💕*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*क्या लिखूं और  कितना लिखूं , दिल के एहसासों को,,,,*
*जिंदगी भरी पड़ी है सब, अनकहें अल्फाज़ों से!!!!*
*अभी*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*सुलझ ही न पाये आपकी नजरो के सवालात हमसे....*
*यूँ भी गणित में हम पहले से ही कमजोर बहुत थे...!!*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*औरत के पेट में पलकर*


*औरत के जिस्म से निकलकर*


*औरत की जवानी खाकर*


*_मर्द कहता है- " ये औरत ही खराब है "_*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*एक नींद है जो रात भर नहीं आती*
*और एक नसीब है जो न जाने कब से सो रहा*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*बेशक महसूस नहीं होती*
*तुम्हें नजदीकी मेरी*

*मगर फिर भी मेरी आँखों ने तुम्हें करीब से छुआ हैं...*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*हम तन्हाई में भी उनसे बिछड़ जाने से डरते हैं,*
*उन्हें पाना अभी बाकी है और खोने से डरते हैं..*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
गली में अब निकलती है वो पोते पोतियाँ लेकर

मेरे चश्मा लगाने तक वो ओझल हो जाती है

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*“हुआ है तुझसे बिछडने के बाद ये मालूम...*

*कि,सिर्फ तू नहीं था....तेरे साथ मेरी एक पूरी दुनिया थी...।*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*लड़ झगड़ ....कर ही सही...!! 💕*

*तुझसे उलझे रहना भी तो इश्क़ है..!! 💕*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
रूह तो रूह है,
सब जान लेती है...

राबता किससे-कैसे हो,
पहचान लेती है...!

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*लिपट कर रोयें वो भी बेटियों से*

*जो कहते थे*
*विरासत के लिए बेटा ज़रूरी है*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   

Hindi pyar ki Shayari


*इन लम्हों की यादें ज़रा संभाल के रखना,जो हमने साथ बिताये हैं ,*
*क्यूंकि हम याद तो आयेंगे मगर लौट कर नहीं !!*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*ये उदास रात और तेरी ज़ालिम याद..!!*
*खुदा खैर करे अभी तो रात बाकी है...!!*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*जाने क्यों महसूस हो रहा है*

*कि मुझे महसूस कर रहे हो तुम*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*वक़्त कम मिला साथ वक़्त बिताने को...*
*फिर एक जन्म लेंगे जिदंगी तुमसे*
*मुकम्मल इश्क़ फरमाने को...*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*कई आँखों में रहती हैं, कई बांहें बदलती हैं।*
*महोब्बत भी सियासत की तरह, राहें बदलती हैं।*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*लोग  हर  बार ......यही  पूछते  हैं*
    *तुमने  उसमें ......क्या  देखा*

*मैं  हर  बार ........यही  कहता  हूँ*
  *बेवजह  होती ....है मोहब्बत!!*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*महीनों से रहा हुँ क़ैद में ...अब रिहाई ना दो*
*जुर्म कुबूल है इश्क़ क़ा ...अब तन्हाई ना दो*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
💕💞💕 *‘न हक, न इकरार, न कोई. . . .*
*कभी वादा किया।*
*फिर भी हर सांस ने मेरी मेरे हमदम.*
*आखरी सांस तक निभाने का वादा किया‘।।*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*सुनो,,,*
*जब भी आओ....*
*देख लेना मेरी चिता की राख कुरेद कर..!!*
*मैं सुलगता मिलूँगा तुम्हें, तुम्हारे इंतज़ार में..!!.*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*इश्क की आग मे हर दिल जल रहा है.....*
 *अब तुम ये ना कहना इश्क में क्या रखा है..✍.*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*कोई तो होगा टूटा हुआ मेरी तरह ही जो,*
*जुड़ने की ख्वाहिश लिए जी रहा होगा अकेला कही.*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*कितने #वीरानों ने #बाँहों में भर लिया #मुझको ,*

*#मैंने इतना ही #कहा था*
 *#बहुत #उदास हूँ #मैं !*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*ऐतराज तो नहीं होगा,*
*ना तुम्हें लिख दूँ अगर...*

*आखिर कब-तक तुम मेरी कविता बनकर,*
*मेरे एहसासों में बसे रहोगे...!!!*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*मेरी चाहतों की शाम उस दिन हसीन हो जाए.....!!*
*जब मैं तुम्हे माँगू और हर तरफ आमीन-आमीन हो जाए...!!*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*कुछ दिनों से मैंने कुछ भी लिखा ही नहीं....*
*अपनी तन्हाई के आगे मुझे कुछ दिखा ही नही..!!.. अभी*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*किसी को इतना मत चाहो कि...... भूला ना सको...*

*जिदंगी, इन्सान, और मोहब्बत...... तीनों बेवफा होते हैं...*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*क्या #पाया मैने #सदियो की #मुहब्बत से..*
*एक #शायरी का #हुनर एक #जागने की #सजा*... *अभी*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*जब भी हमको उनका ख्याल आता है,,,*
*क्यों किया प्यार उनसे मन में ये सवाल आता हैll*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*मोहब्बत  के  लिए  खूबसूरत  होने  की  कैसी  शर्त !!*
*इश्क हो जाए तो सब कुछ खूबसूरत लगने लगता है !!*
💕 🌹

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
मैं चाहूँ .
तो भी शायद ना लिख पाऊँ उन लफ्ज़ों को

जिन्हे पढ़कर ..तुम जान जाओ

मुझे कितनी मोहब्बत है तुमसे
💓

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
"ख़्वाहिश" थी कि ज़िन्दगी "रंग-बिरंगी' हो..
और
"इत्तेफाक" देखिए जितने मिले "गिरगिट" ही मिले !! - शुभरात्रि

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
बैठे थे अपनी मौज में के अचानक से रो पड़े,
यूँ आकर तेरे ख्याल ने अच्छा नहीं किया ।।

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*ज़िन्दगी की खरोचों से ना घबराइये ज़नाब,*
*तराश रही है खुद जिंदगी निखर जाने को.*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   

Hindi pyar ki Shayari


एक तू ही है जिसे हर किस्सा ...सुनाने को जी चाहता हैं..

यूं तो हमारे लब्ज सुनने को.. दुनिया बेताब हे..

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*_गैर तो गैर है  गैरो से गिला क्या _*

              *_अपने तो अपने है  , पर  अपनो से मिला क्या _*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
तुम आओ या ना आओ मेरी जिंदगी में ये तुम्हारी मर्ज़ी,
मेरा प्यार बेइंतेहा था बेइंतेहा है और बेइंतेहा रहेगा...!!
✍🏻🅰©...

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*बस सफेद लिबास औढ़ने की देर है दोस्तो,*

*फिर सारा शहर ढूंढेगा हमे आँखो मे नमी लेकर।*
😔😔😔😔😔😔...✍

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*खीँच लो समन्दर से कश्तियाँ सारी,*

*आज हम अपनी मोहब्बत को डुबा के छोड़ेंगे।*
😔😔😔😔😔. ...✍

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*तरस रही हैं तेरे दीदार को ये आंखें मेरी,*

*वो बेकरार निगाहें तुझे आज भी सलाम करती हैं।*
😔😔😔😔😔😔. ..✍

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*मंजिलें मुझे छोड़ गयी रास्तों ने संभाल लिया*

*जिंदगी तेरी जरूरत नहीं मुझे हादसों ने पाल लिया I*
😔😔😔😔😔😔...✍

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*हर बात मानी है तेरी सिर झुका कर ऐ ज़िंदगी*

*हिसाब बराबर कर तू भी तो कुछ शर्तें मान मेरी I*
😔😔😔😔😔
 ✍

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*होठों को जब लिबास की जरूरत हो,*

*मशवरा है कि मुस्कुराहट पहना दो।*
😔😔😔😔😔😔


💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*आदतें इश्क़ की बेहद ख़राब होती हैँ,*

*छीन कर खुशियाँ हजारोँ अज़ाब देती है।*
😔😔😔😔😔😔


💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*आ बिना बताये मुझे ले चल कहीं,*

*जहां तू मुस्कुराये मेरी मंजिल वहीं।*
😔😔😔😔😔😔


💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*वफ़ा जितनी भी करो कोई फर्क नहीं,“*

*मुझे मत छोड़ना” कहकर खुद छोड़ जाते।*
😔😔😔😔😔
....✍

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*हज़ारों कोशिशें की हमने उसे भुलाने की,*


 *पर हुआ यूं वो और याद आने लगे हमें ।*
😔😔😔😔😔😔....✍

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*न गुल खिले हैं न उनसे मिले न मय पी है,*

*अजीब रंग में अब के बहार गुजारी है।*
😔😔😔😔😔😔
.... ✍

💓💓💕💕💗💗💖💖
   

Hindi pyar ki Shayari

*आजकल की नादानी भी सच में बेमिसाल है,*

*अँधेरा दिल में है और लोग दिए मंदिरों में जलाते है ।।*
😔😔😔😔😔😔
.. .✍

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*जाओं सिर्फ वहाँ, जहाँ आपकी जरुरत हो,*

*उजाले में चिरागों के कोई मायने नहीं होते।*
😔😔😔😔😔😔
.    ... ✍

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*एक घर भी सलामत नहीं अब शहर-ए-वफ़ा में,*

*तू आग लगाने को किधर जाएगा प्यारे|*
😔😔😔😔😔 .... ✍

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*वो कहते हैं हर चोट पर मुस्कुराओ*


*वफ़ा याद रखो सितम भूल जाओ|*
😔😔😔😔😔
.....✍

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*राह-ए-वफ़ा में हमको खुशी की तलास थी,*

*दो कदम ही चले थे कि हर कदम पर रो पड़े।*
😔😔😔😔😔😔.                  ✍

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*आशिकों में और उसका नाम रोशन हो गया,*

*शमा ने सोचा था मिट जायेगा परवाने का नाम।*
😔😔😔😔😔
..   .✍

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
अगर कुछ सीखना ही है;
तो आँखों को पढ़ना सीख लो;
​वरना ​लफ़्ज़ों के मतलब तो;
​हजारों निकाल लेते है।

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
क्यों "मुनीर" अपनी तबाही का ये कैसा शिकवा,
जितना तक़दीर में लिखा है अदा होता है।

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
जाने, उसे मेरा इंतज़ार था या नहीं
उंगलियों को लत थी उसके दर पे दस्तक की ..💕💕

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
बड़ी तबियत से पूछा उसने
कि कौन हूँ मैं...

एक मुस्कान के साथ
हमने भी जवाब दिया...

हर लफ्ज़ को तुझसे जोड़कर शायरी कर लूँ
वो वजह हो तुम...

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
अनकहा,  अनसुना,  अनमोल एहसास हो तुम

कैसे बतलाऊँ  कितने खास हो तुम

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
गीत  लिखू ग़ज़ल  लिखूँ या  लिखू मैं शायरी
सोचता हूँ  कैसे मैं तुझको दिल की बात लिखुँ

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
... #मोहब्बत
कैसे छोड़ दें 😍तुझसे ,
           💘#मोहब्बत करना.....!!

*#किस्मत 🙄में नही...ना सही ,,*
             *❤#दिल में तो बस 😘तू ही 😘तू है.💋..!!!*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*होते अगर पास तो कोई शरारत करते, लेकर तुम्हे बहो में* *मोहब्बत करते. देखते तेरी आँखो में नींद का खुमार, अपनी खोई हुई नींदो की शिकायत करते.*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*में भिखारी भी बन जाऊं तेरी ख़ातिर...*

*कोई मेरी झोली में तुझे डाले तो सही.......*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*तुमने समझा ही नहीं......और ना समझना चाहा,*
*हम चाहते ही क्या थे ......तुम से .....तुम्हारे सिवा..!!😊😊*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*वही नज़र, वही मंज़र, मगर हर बार कुछ नया सा पा लोगे,*
*उसके सिवाय मुझे कुछ दिखता ही नहीं, कहूँ तो क्या यकीं कर लोगे.... !!*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*कोई भी न था दिल मे सिवा उस के,*
*फिर भी तोड़ कर देखा उस  ने*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*क्या शिकवा क्या उम्मीद क्या मशवरा कीजिए*

*जाने वाले ने ठानी है तो जाने भी दीजिए*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*मेरे बाद मोहब्बत मे तुम्हें कोई मेरी तरह ना चाहेगा.*


*चोट लगने पर दवा तो दिलायेगा मगर अपने हाथों से हाथ नही सहलायेगा*💞😔

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*"मन्नत" पूरी होते ही..."वो"...इतने "मशरूफ" हो गये.....*
:
*की जमाना तो "याद" रहा सिर्फ..."हमें"..."भूल" गए.....💔*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*शरीर का ब्लड ग्रुप कोई भी हो,,,*

*दिल और दिमाग.........*
*हमेशा बी + पॉजिटिव होना चाहिए।।।*
🌹

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*नही बदल सकता मै खुद को* *औरो के हिसाब से*


*एक लिबास मुझे भी दिया है रब ने अपने हिसाब से*

*शुभ रात्री*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*चाँद अगर पूरा चमके तो उसके दाग़ खटकते हैं*

*एक न एक बुराई तय है सारे इज़्ज़तदारों में*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
सलामत रहे गुरुर उनका...
हम तो यूँ भी फ़कीर ठहरे...

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*जलील न किया करो किसी  फ़क़ीर को अपनी चोखट से साहब*

 *वो सिर्फ भीख लेने नहीं , दुआ देने भी आता हे* !

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*अगर मिल जाती मुझे दो दिन की बादशाही संग दिल..*

*मेरी रियासत में तेरी तस्वीर के सिक्के होते.*
*अभी*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*ना जाने कौन सा ऐसा छुपा हुआ रिश्ता है तुमसे*
*हजारो अपने है पर याद तुम ही आते हो...❤*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*जब प्यार और नफरत दोनों ही ना हो तो,*
*हर चीज साफ़ और स्पष्ट हो जाती है !!*😘

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
ये भी अच्छा है की सिर्फ सुनता है दिल,
अगर बोलता तो क़यामत होती !!

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*अपनी ताक़त पे जिसे नाज़ है उस से पूछो*

*क्या जनाज़ा भी वो खुद अपना उठा सकता है*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*बड़ी अजीब सी है शहरों  की रौशनी,*

*उजालों  के बावजूद चेहरे  पहचानना मुश्किल है।*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*नाम तॆरा मॆरी जुबान पर खुद ही आ जाता हैं*

*जब कॊई मुझसॆ पूछता हैं आखरी ख्वाइश मॆरी*...।🌹

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
_*🌹 “हमारी खामोशी पर मत जाओ,*_
.
_*राख के नीचे अक्सर आग दबी होती है!” 🌹*_

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*मोहरे हैं हम यहाँ, ये ज़िंदगी की बिसात है...*

*एक कदम पे शह है, एक कदम पे मात है...*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*तड़प रहीं हैं मेरी साँसें तुम्हें महसूस करने को,*

*रुबरू होकर दीदार की रस्म पूरी   करो तो कुछ बात बने*💐

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*फिर नहीं बसते वो दिल जो एक बार उजड़ जाते है.*

*जनाजे को कितना भी संवारो उसमें रौनक नहीं आती.*💐

💓💓💕💕💗💗💖💖
   
*हाँ...*
*इंतजार हमेशा रहेगा उनका*
     *बस अब आवाज़ नहीं देंगे.*

💓💓💕💕💗💗💖💖
   

No comments:

Post a Comment

DardStatus.blogspot.com. Powered by Blogger.

Search This Blog

Featured Posts

Most selected posts are waiting for you. Check this out

Popular Posts