Dard Status

Love Shayari, Romantic Shayari, Bewafa Shayari, Shayari Wallpaper, Dard Shayari, Funny Shayari, Heart Touching Shayari, Broken Heart Shayari, Good Morning Sms,

LightBlog

Breaking

Monday 6 May 2019

Intzar Hindi Status


Intzar Hindi Status




*दिल आने की बात है यारो अपने बस की बात कहां....*

*प्यार अगर हो पत्थर से फिर हीरे की औकात कहाँ....*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*तलाश ना जाने किसकी है इन आँखों को*

*हासिल सब कुछ है मगर...तसल्ली फिर भी नहीं...!!अभी*

💞💞💞💞💞💞💞
    
मुकममल कहां हुई जिदंगी किसी की,
आदमी कुछ खोता ही रहा कुछ पाने के लिए...❤

💞💞💞💞💞💞💞
    
डरते है आग से  
         कही जल न जाये,
डरते है ख्वाब से 
        कहीं टूट न जाये,
लेकिन,, 
        सबसे ज़्यादा डरते है, आपसे,
        कहीं आप हमे 
भूल न जाये....
❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤

बेहपना मोहबतें

💞💞💞💞💞💞💞
    
लोगो का दिल धड़कता होगा महबूब के नाम से...

हमारी तो धड़कन ही तुम हो...♥️
◆◆

बेहपना मोहबतें -

💞💞💞💞💞💞💞
    
💘💘#हसीन तो और हैं लेकिन कोई कहां #तुझ सा💝💝
💞💞जो दिल #जलाए बहुत फिर भी #दिलरुबा ही लगे💕💕

बेहपना मोहबत

💞💞💞💞💞💞💞
    
💓 चले भी आओ..!!!
तस्सवुर में मेहरबा बनकर ,
आज इंतज़ार तेरा 💖दिल को ..!!
हद से ज्यादा है..!!❤❤❤

बेहपना मोहबतें

💞💞💞💞💞💞💞
    
●▬▬▬๑۩🌋🌋۩๑▬▬▬●
꧁͜͡꧂यूँ तो कोई सबूत नहीं है कि तुम मेरे हो…..

ये दिल का रिश्ता तो सिर्फ यकीन से चलता है 😊😊

😍😍

बेहपना मोहबतें

💞💞💞💞💞💞💞
    
*न जाने कौन सी शिकायतों का हम शिकार हो गए...*

*जितना दिल साफ़ रखा उतना “गुनहगार” हो गए🌹💔N 💔🌹*

💞💞💞💞💞💞💞
    
🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹
जो बदनाम थे कल तक, आज वो सुखनवर हो गए
जो थे कल तक बाहर, आज दिलों के अंदर हो गए
हम तो आज भी एक कतरा हैं रुके हुए पानी का,🌹🌹🌹
पर लोग देखते ही देखते, कतरे से समंदर हो गए…
🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹

💞💞💞💞💞💞💞
    
💖💖💖 *बस तुम कोई उम्मीद दिला दो मुलाकात की*

*फिर इन्तजार तो हम सारी उम्र कर लेंगें*💖💖💖
 *उनका ......इतना सा किरदार है .......मेरे जीने में...🌹❤.*


*की उनका दिल ......धड़कता है ....मेरे सीने में..*🌹❤
   इंतज़ार_हमारा  करे कोई, मंजिल हमारी  बने कोई, 
#दिल ❤ की यह आरजू  है, हमारे_दिल  में आके रहे कोई..

💞💞💞💞💞💞💞
    
दिन हुआ है तो रात भी होगी,
हो मत उदास, कभी बात भी होगी,
इतने प्यार से दोस्ती की है,
जिन्दगी रही तो मुलाकात भी होगी..

💞💞💞💞💞💞💞
    
हर किसी कै किसमत मै ऐसा लिखा नही हौता ..
हर मंजिल मै तैरै जैसा दौस्त का पाता नही मिलता..
मैरी तकादीर हौगी कुछ खास..
वरना तैरै जैसा यार मुझै कहा मिलता.. 👬

💞💞💞💞💞💞💞
    
💫♥अपने हाथो मे दुआओं की तरह उठा लूँ तुमको____

जो मिल जाओ तो किसी खज़ाने की तरह सम्भालू तुमको____✍🏻

💞💞💞💞💞💞💞
    
जीत की आदत....
अच्छी होती है मगर

कुछ रिश्तो में.....
हार जाना भी बेहतर होता है,🌹💓😘

💞💞💞💞💞💞💞
    
💕



Intzar Hindi Status




तुझको देखा तो फिर किसी  को देखा नहीं::!!


चाँद कहता रहा मैं चाँद हूँ मैं चाँद हूँ::!!



💕

💞💞💞💞💞💞💞
    
महबूब सच्चा और चाय का रंग पक्का ना हो
तो


दोनों को आग पर रख देना चाहिए....।।🌹💓😘😜🤭

💞💞💞💞💞💞💞
    
जुल्फे तेरी किसी फंदे से कम नही 
       
           सनम रे

सजा भी हम फांसी कि मांगते है ...

💞💞💞💞💞💞💞
    
हालात ने तोड़ दिया हमें कच्चे धागे की तरहा…

वरना हमारे वादे भी कभी थे पक़के ज़ंजीर की तरहा...

............💔...........

💞💞💞💞💞💞💞
    
सूफियाना सा इश्क़ हो संगत फकीरों जैसी हो..

तो इश्क़ अपने आप में खुद ही खुदा हो जाता है..

............💔..........

💞💞💞💞💞💞💞
    
मेरी महफ़िल में नज़्म की इरशाद अभी बाकी है,

कोई थोड़ा भीगा है, अभी पूरी बरसात बाकी हैं..!!

💞💞💞💞💞💞💞
    
बहुत दर्द लिखे हैं इन हांथों ने...

इन्हें भी एहसास हो दर्द क्या है...

.............💔............

💞💞💞💞💞💞💞
    
मेरी तमाम मुश्क़िलात का मुँह तोड़ जवाब रखती हैं,

मै दुनिया जीत जाता हूँ  माँ जब सर पे हाथ रखती हैं

💞💞💞💞💞💞💞
    
वो भी होली का इंतजार कर रहे हैं...

 जो हर रोज रंग बदलते हैं...

..........💔...........

💞💞💞💞💞💞💞
    
जब तक तुम्हें न देखूं
दिल को करार नहीं आता

अगर किसी गैर के साथ देखूं
तो फिर सहा नहीं जाता❤️

💞💞💞💞💞💞💞
    
बादल सुखाने को डाले हैं उसने 


और आसमान है बरसने को फिर से !

...........💔............

💞💞💞💞💞💞💞
    
एक ज़ख्म मुझको चाहिए मेरे मिज़ाज़ का

यानी हरा भी चाहिए और गहरा भी चाहिए...

..........💔.........

💞💞💞💞💞💞💞
    
मैं खुद को इतना समेट सकता हू 

कहीं भी कब्र बना दो , लेट सकता हू ...

...........💔...........

💞💞💞💞💞💞💞
    
कभी आकर देखना हालत मेरी ..!! 


कैसे तेरी यादों ने मुझे जर्रा जर्रा तोड़ा है .!

💞💞💞💞💞💞💞
    
तेरा #इश्क़ #मैं  कैसे छोड़ दूँ?

यह मेरी उम्रभर की तलाश हैं__________॥

💞💞💞💞💞💞💞
    
*काश ये साल दो हिस्सों में बंट जाये,*
*मैं फिर से 20 का और तू 18 की हो जाये।*     *(®$ खान)*

💞💞💞💞💞💞💞
    
सोचा था तुम्हें भुला दूँगा 
मगर सोचा हुआ कभी होता हैं क्या?

💞💞💞💞💞💞💞
    
*वो जो लकीरों में लिखे नहीं होते,*
*उन्हीं की जुस्तज़ू को इश्क़ कहते हैं।*    *(®$ खान)*

💞💞💞💞💞💞💞
    
एक रास्ता ये भी है मंजिलों को पाने का, सीख लो तुम भी हुनर हाँ में हाँ मिलाने का।

💞💞💞💞💞💞💞
    
यार तेरी महफ़िल के काबिल में अब नही....
ज्यादा मत पूछ मुझसे और न मुझे बता....
पागल तेरा दोस्त हु तेरा रब नहीं.....

💞💞💞💞💞💞💞
    
vivek:
🙂🙂 बहुत कम लोग हैं
जो मेरे दिल को भाते हैं
                और
उससे भी कम लोग हैं
जो मुझे समझ पाते हैं🙂🙂

💞💞💞💞💞💞💞
    
इल्तिज़ा, वादा वफ़ा क्या है,

तुम्हे चाहा तो ख़ता क्या है

इश्क़ ग़र जुर्म है, तो किया मैंने,

मंज़ूर है! तुम बताओ सज़ा क्या है

💔😔💔

💞💞💞💞💞💞💞
    

Intzar Hindi Status


प्यार सिखा कर वो जुदा हो गये ना सोचा ना समझा बस खफा हो गये💗💗

अब किसको आपना कहंगे वो भी ओरो की तरह बेवफा हो गये🕊🕊🕊🕊

💞💞💞💞💞💞💞
    
अज़ीब वक्त है हर शख्स यही सोचता है,,,💥💥
तमाम शहर जले एक मेरा घर न जले...!!!💥💥

💞💞💞💞💞💞💞
    
अब तेरे साथ रहूँ या फिर तुझ से किनारा कर लूँ...💔


ज़रा ठहर जा ए दिल,मै ये फैसला दोबारा कर लूँ.🍁✍🏻

💔😔💔

💞💞💞💞💞💞💞
    
कोई इतना पत्थर  कैसे हो सकता है 

जो अपने पराए को ना जान सकें ...

💞💞💞💞💞💞💞
    
कभी कभी किसी अपने की इतनी याद आती हैं,...💔

कि रोने के लिए रात भी कम पड़ जाती हैं....💔

💔😔💔

💞💞💞💞💞💞💞
    
इस जिंदगी से हजारों शिकायते है मगर......💔

इस तस्वीर ने मुझे खामोश कर दिया ...💔

💔😔💔

💞💞💞💞💞💞💞
    
तुझे क्या पता तेरे इंतज़ार मे हमने वक़्त केसे गुज़ारा हे,..💔

एक बार नही दिन मे हज़ार दफ़ा तेरे मेसेज का इंतजार कीया हे...💔

💔😔💔

💞💞💞💞💞💞💞
    
“कौन तन्हाई का एहसास दिलाता है मुझे...💔

ये भरा शहर भी....तन्हा नज़र आता है मुझे...💔

💔😔💔

💞💞💞💞💞💞💞
    
कोई भी मोहब्बत……आखरी…नहीं होती जनाब,

एक गुंजाइश रह ही जाती है हर मोहब्बत के बाद…!!

💞💞💞💞💞💞💞
    
उसका अक्स आँखों में इस कदर बसा है,
बरसों आँसू बहे मगर तसवीर न धुली।

💞💞💞💞💞💞💞
    
फिर आयेंगे एक उम्र प्यार की लिखवाकर ...

फिर तेरे होकर रहेंगे सदा के लिए...!!❤❤❤❤❤❤

💞💞💞💞💞💞💞
    
दिल के टूटने से नही होती है आवाज़!

आंसू के बहने का नही होता है अंदाज़!

गम का कभी भी हो सकता है आगाज़!

और दर्द के होने का तो बस होता है एहसास!

💞💞💞💞💞💞💞
    
तुम पीर पराई क्या जानो
कितना दर्द है महोब्बत में
मानो या ना मानो

💞💞💞💞💞💞💞
    
नजर-वही-जो-कत्ल-को-अंजाम-दे ,,                                   और...?
चाहत-वही-जो-भरी-महफिल-में,,                         सलाम-दे..!!

💞💞💞💞💞💞💞
    
Thanksदोस्तों मेरी शायरी पड़ने के लिए अगर कोई गलती हो जाए तो माफ़ कर देना यार

💞💞💞💞💞💞💞
    
मेरी मौत से किसी को फरक पड़े या ना पड़ें ...💔

मेरी तन्हाई जरुर रोयेगी के मेरा हमसफर चला गया...💔

.........💔.........

💞💞💞💞💞💞💞
    
एक बड़ा खूबसूरत सा ख्वाब था मेरा,

तुम लौट आते, हम सुधर जाते ।


...............💔................

💞💞💞💞💞💞💞
    

Intzar Hindi Status


आज मेरे इस्क का फूल मुरझा गया...


.कल तक में मुरझा जाऊंगा...


.............💔............

💞💞💞💞💞💞💞
    
ए यार सुन जरा मेरी
मौत में बिल्कुल भी सजद्दा मत होना
क्योंकि में जीता तेरी दोस्ती के लिए ही था
और मरूँगा भी तेरी ही दोस्ती के लिए

💞💞💞💞💞💞💞
    
मुस्कुराओ तुम तो खुशबु बिखर जाये
बाते करो तो दिल मचल जाये

इतनी दिलकश है तेरी अदा

की इंसान तो क्या

फ़रिश्ते भी आप पर फ़िदा हो जाए
...........💝..........

💞💞💞💞💞💞💞
    
हमारे यहां हर पोस्ट उचित रेट पर उपलब्ध है । 
मोहब्बत और धोखाधड़ी के पोस्ट ऑर्डर पर बनते हैं ।

नोट - कलेजा फूंक शायरी पर 20% डिस्काउंट

🤣🤣🤣🤣
#Mundoo

💞💞💞💞💞💞💞
    
💞सजदे कबूल किया करो मेरी मुहब्बत के,💞
मेरे दोस्त 💞
💞खुदा-ए-मुहब्बत से नवाजा है तुम्हे.💞

💞💞💞💞💞💞💞
    
जो दिल के खास होते हैं...
वो हर लम्हे दिल के आस पास होते हैं...

💞💞💞💞💞💞💞
    
काफ़िर निकला जो कभी इश्क़ के काबिल था मेरे,

बता अश्क़ मैं क्यो बहाऊँ जब इश्क़ उसका इश्क़ ना था.

💞💞💞💞💞💞💞
    
सिर्फ मोहब्बत होती तो भुला देता उन्हें

लेकिन ये दिल तो इबादत कर बैठा

💞💞💞💞💞💞💞
    
वो  मेरे  दिल  से  बाहर  निकलने  का रास्ता  न  ढूँढ 
    सके ,
  दावा  करते  थे  जो  मेरी  रग - रग  से  वाकिफ  होने  
   का .....!!

💞💞💞💞💞💞💞
    
*मिलने को तो मिलतें हैं कई  #चेहरे इस दुनिया में*

*पर तुम जैसी मोहब्बत हम #खुद  से भी #ना कर पाए..!!*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*कभी तो हैरान कर तू , मुझे मेरा हाल पूछ कर...!!*


*सब खैरियत हैं कह कर , मैं भी कमाल कर दूँ.....!!अभी*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*मदहोश रहते है तभी जिंदा है।*
 *वरना होश में कहां जिंदगी रास आती है।अभी*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*मदहोश रहते है तभी जिंदा है।*
 *वरना होश में कहां जिंदगी रास आती है।... अभी*

💞💞💞💞💞💞💞
    
यूँ ही चलते रहें 
सिलसिले इंतजार के💞💞
💞💞तुमआजमाते रहना सब्र मेरा 
*हम करते रहेगें जिक्र तेरा..*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*कुछ कह गये... कुछ सह गये...*
*कुछ कहते - कहते...  रह गये...*
*मैं सही तू गलत के खेल में...*
*न जाने कितने रिश्ते ढह गये...*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*दुनिया बदली,*
*दुनिया का निज़ाम बदला,*
*अब लोग महबूब को,*
*मुट्ठी में लिये फिरते हैं.....*

💞💞💞💞💞💞💞
    
ऐ जिंदगी..

वक़्त बदल गया तुम बदल गए...!!!
मुस्कुराने की वजह बदल गई...!!!
      पर रोने की वजह ......
आज भी तुम ही हो....!!!

💞💞💞💞💞💞💞
    
*एक #मुनासिब सा ..#नाम रख दो तुम ...*

 *रोज़ #ज़िंदगी पूछती है ...रिश्ता #तेरा_मेरा.!!!!!😊*

 💕💕   Lovely Mrng Friends💕💕

💞💞💞💞💞💞💞
    

Intzar Hindi Status


*#रूकते_ही_नही_कदम_जब_भी_आहट_होती_है ।*
*#ये_एतबार_की_हद_भी_कितनी_पागल_होती_है ।।*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*हमने तो सोचा था आँसुओ की सारी  किस्ते चुक गई*

*फिर किसी तस्वीर ने फिर से तकादा कर दिया*

💞💞💞💞💞💞💞
    
ऐ दिल मत कर इतनी मोहब्बत किसी से;
 इश्क़ में मिला दर्द तू सह नहीं पायेगा;
 एक दिन टूट कर बिखर जायेगा अपनों के हाथों से;
 किसने तोडा ये भी किसी से कह नहीं पायेगा।

💞💞💞💞💞💞💞
    
*उम्र छोटी है तो क्या, ज़िंदगी का हरेक मंज़र देखा है,*
*फरेबी मुस्कुराहटें देखी हैं, बगल में खंजर देखा।*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*लडना चाहता हूँ मैं अपनों से*

*पर कहीं जीत गया तो हार जाऊँगा*

💞💞💞💞💞💞💞
    
डरता हूं कहने से के 
        पसंद..
    है तू मुझको..

मेरी जिंदगी बदल देगा
          तेरा..
इंकार भी और इखरार
          भी...!!

💞💞💞💞💞💞💞
    
जिंदगी में अगर कोई अच्छा लगे तो,
उसे सिर्फ चाहना,
 प्यार
 मत करना..
क्योंकि,
प्यार  ख़त्म हो जाता है लेकिन,
चाहत कभी ख़त्म नहीं होती…

💞💞💞💞💞💞💞
    
तेरे गम में भी नायाब खजाना ढूँढ लेते हैं,
हम तुम्हें याद करने का बहाना ढूँढ लेते हैं।

💞💞💞💞💞💞💞
    
अगर बे-ऐब चाहते हो तो फरिश्तों से रिश्ता कर लो,

 मैं इंसान हूँ और खताएं मेरी विरासत हैं..!

💞💞💞💞💞💞💞
    
*ना रख किसी से मोहब्बत की उम्मीद ऐ दोस्त...*

*कसम से लोग खुबसूरत बहुत है पर वफादार नहीं!*

💞💞💞💞💞💞💞
    
नफरतो में ही बची है इज्जत साहब

आज की मोहब्बत में तो जिस्म नंगे हो रहे है

💞💞💞💞💞💞💞
    
*हाथ की लकीरें*
*भी कितनी शातिर है.....*

*कमबख्त मुट्ठी में है ,*
*लेकिन काबू में नहीं....!!!*

💞💞💞💞💞💞💞
    
उसके रवैये में यकीनन तब्दीली थी

जब हाथ मिलाया तो पकड़ ढीली थी

💞💞💞💞💞💞💞
    
हुस्न के क़सीदे तो गढ़ती रहेंगी महफिलें..

झुर्रियां प्यारी लगें तो मान लेना इश्क़ है..

💞💞💞💞💞💞💞
    
👊🏻😡

*मैं शायरी भी आयुर्वेदिक लिखता हूँ...!!*✋🏻


*लड़कियों पर असर कर जाती है पर धीरे धीरे..!!*☝🏻😜😍

💞💞💞💞💞💞💞
    
*याद उसकी अब भी आती है,*
*बुरी आदत है आसानी से कहाँ जाती है।.. अभी*

💞💞💞💞💞💞💞
    

Intzar Hindi Status


*जमाना हो गया खुद से लड़ते लड़ते*

*अब मैं खुद से सुलह करना चाहता हूँ*.. *अभी* 💕

💞💞💞💞💞💞💞
    
*खामोशी अच्छी नहीं लगती साहब, लेकिन क्या करें ,,,*

*बस आप मुझसे बात नहीं करते, और मैं आपसे,,,,*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*तुम ने सिर्फ़ बिछड़ जाने का दर्द सहा है*
*पा कर खो देने के ग़म से कहाँ वाक़िफ़ हो तुम?*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*तूने जो छोड़ा था दिल मे , बस वो मलाल लिखता हूँ..........*

*देख ना , ये लोग कहते है , कि मैं कमाल लिखता हूँ...........✍🏻*

💞💞💞💞💞💞💞
    
जुल्म इतना बुरा नही,जितनी बुरी हमारी खामोशी है..!

बोलना सीखो वरना पीढियाँ गूँगी हो जायेगी..

💞💞💞💞💞💞💞
    
💞बसा के सारे जहाँ में क़लम की वो खुशबू 

मै ऐसा जाऊँगा की दुनिया महक को तरसेगी...®️ 

 __$$__

💞💞💞💞💞💞💞
    
💞तुझको पाने की तमन्ना तो मिटा दी अब मैंने

लेकिन इस दिल से तेरे दीदार की हसरत ना गई...®️ 
 __$$__

💞💞💞💞💞💞💞
    
💞मैं साथ दूं कुछ ऐसा जान-ए-जहाँ में तेरा

ज़िंदा रहूं तो भी तेरा, मर जाऊं तो भी तेरा...®️ 
__$$__

💞💞💞💞💞💞💞
    
वो रेल में बैठी अभी सिसक रही होगी
मै हवा में हाथो को हिलाकर लौट आया 👋👋

💞💞💞💞💞💞💞
    
*बहुत दिनों के बाद उसका कोरा कागज़ आया....*


*शायर हुँ साहब.....लिखी हुई खामौशी पढ ली मैने..*☝

💞💞💞💞💞💞💞
    
*खा कर ठोकर ज़माने की, फिर लौट आये मयखाने में,*

*मुझे देख कर मेरे ग़म बोले, बड़ी देर लगा दी आने में..!!*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*तुम्हे पा लेने के सिवा...एक और चाहत है मेरी.......*
:
*मैं जब भी जन्म लूँ...बस तुमसे ही प्यार करूँ.......💘*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*_करलो इकरार जबतक जिन्दा हू,फिर ना कहना…_*
*_“चला गया पागल दिलमे यादे छोड़ कर”_*
*~_pardhan_~*

💞💞💞💞💞💞💞
    
💕💕 *गुलाबों ने ख्वाबों की हक़ीक़त सिखाई है*

*मोहब्बत भले ही न मिली हो मगर प्रीत हमने दिल से निभाई है* 💕💕

💞💞💞💞💞💞💞
    
*_कुछ लोग मेरी शायरी से सीते है अपने ज़ख़्म,_*
*_कुछ लोगो को मैं चुभता हु एक नोक की तरह…._*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*मेरी सांसों में अपनी सांसे  मिला रहे है वो,*

*देखिए किस तरह बर्फ़ में आग लगा रहे है वो।*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*_करलो इकरार जबतक जिन्दा हू,फिर ना कहना…_*
*_“चला गया पागल दिलमे यादे छोड़ कर”_*
*~_अभी _~*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*भुलाना और 👉 भूल जाना तो बस एक वहम है दिल ❤ का,*

*भला कौन निकलता है दिल से, एक बार ☝ बस जाने के बाद..*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*कर्ज़ होता तो उतार भी देते...*

*कमबख़्त "इश्क़" था... _चढ़ा_रहा*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*दुआएँ मिल जाएं सब की,                                                        बस यही काफी है,*

*दवाएँ तो कीमत अदा करने पर भी मिल ही जाती हैं.!*

💞💞💞💞💞💞💞
    

Intzar Hindi Status


*"सच के चेहरे में यहाँ  झूठ के* *फसाने देखे।*

*"#दुश्मनों को जब गौर से देखा, उनमे कई दोस्त पुराने देखे।*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*💦💞काश कोई इस तरह भी वाकिफ हो मेरी जिंदगी से ,*

*कि में बारिश में भी रोऊँ और वो मेरे आंसू पढ़ ले ।*💦💞

💞💞💞💞💞💞💞
    
*💖मैंने तो देखा था बस एक नजर के खातिर,*
*क्या खबर थी की रग रग में समां जाओगे तुम...💖〽😘*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*💖कितने  मजबूर हैं हम....*
           *मोहब्बत  के  हाथो;*
*न  तुम्हे  पाने की औकात  हैं* 
        *और ना  तुम्हे  खोने का  हौसला....!!💖〽😘*

💞💞💞💞💞💞💞
    
✍ *मुझे मालूम है कि ये ख्वाब झूठे हैं और ख्वाहिशें अधूरी है*

*मगर जिंदा रहने के लिए कुछ गलतफहमियां जरूरी हैं*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*जो उड गये परिंदे उनका क्या अफसोस करें.*

*यहां तो पाले हुए भी गैरों की छतों पर उतरते हैं..*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*💞मैं साथ दूं कुछ ऐसा जान-ए-जहाँ में तेरा

ज़िंदा रहूं तो भी तेरा, मर जाऊं तो भी तेरा... 🌹🌹*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*साथ देने की , क्या बात करते हो...*

*हमने तो उनके साथ छोड़ने में भी , उनका साथ दिया...*

💞💞💞💞💞💞💞
    
_*न जाने कौन सी साज़िशों का हम शिकार हो गए,*_

_*कि जितने साफ़ दिल थे उतने ही दाग़दार हो गए...*_

💞💞💞💞💞💞💞
    
*मेरा नाम प्रेम का उच्चारण है,*
   *प्रेम का ख्वाब अभी तक ही देख रहे है*
*....प्रेम....*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*बड़ी देर कर दी, उसने मेरा दिल तोड़ने में,*









*ना जाने कितने शायर, मुझसे आगे निकल गये "*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*अगर मिल जाती सबको अपनी  मुहब्बत की मंजिल* 


 *तो सोचो इन विरान दिनों में शायरी कोन करता* 
💔

💞💞💞💞💞💞💞
    
*आभार मानो इस मोबाइल का...​*
*​जिसने हम अजनबियों को..​.*
*​दोस्ती का तोहफा दिया..!!*

💞💞💞💞💞💞💞
    
*मेरे लफ्जों से न कर मेरे, किरदार का फ़ैसला,*

*तु हार जायेगा, मेरी हकीकत ढूंढ़ते - ढूंढ़ते...*

💞💞💞💞💞💞💞
    
उनकी  चाहत तो हम भी रखते हैं,

हो न हो लेकिन हम भी उनके दिल मे धड़कते हैं।

वो हमें याद करें या न करें,

लेकिनहम तो सिर्फ उनके लिए ही तड़पते हैं।

💞💞💞💞💞💞💞
    
वो क्या किसी के दर्द पर मातम करेगा ,


जिनके दर्द का हमदर्द  ही दर्द देने लगे।💔👈

💞💞💞💞💞💞💞
    
आदतन मजबूर हूँ मैं तुझे याद करने को,


यकीनन अरसे तक ये मोहब्बत रही दरम्यां।💔👈

💞💞💞💞💞💞💞
    
ख्वाबों ही सही एक दीदार-ए-यार  हो जाए,


मतलबी दूनिया में जिंदगी को प्यार हो जाए।💔👈

💞💞💞💞💞💞💞
    
आप पर ही  फिदा है हमारा ये दिल-ओ-जान,


फिर क्यूँ इस तरह हो जाती हो साहिब अंजान।💔👈

💞💞💞💞💞💞💞
    

No comments:

Post a Comment

DardStatus.blogspot.com. Powered by Blogger.

Search This Blog

Featured Posts

Most selected posts are waiting for you. Check this out

Popular Posts