Dard Status

Love Shayari, Romantic Shayari, Bewafa Shayari, Shayari Wallpaper, Dard Shayari, Funny Shayari, Heart Touching Shayari, Broken Heart Shayari, Good Morning Sms,

LightBlog

Breaking

Wednesday 8 May 2019

Sad Status

Sad Status


*लगता है मैं भूल चुका हूँ मुस्कुराने का हुनर*

*कोशिश जब भी करता हूँ आँसू निकल आते हैं ।*💐

💔💔💔💔💔💔💔
   
*तेरे सिवा ख़्वाब में भी... कोई दिखाई ना दे...*

*इस तरह आंखों को... तेरा ग़ुलाम कर दूँ...!!*♥

💔💔💔💔💔💔💔
   
*हम भी मौजूद थे तकदीर के दरवाजे पे,*

*लोग दौलत पर गिरे और हमने तुझे माँग लिया ।..........🌹*

💔💔💔💔💔💔💔
   
*💖कितना भी  .....खुश रहने की  ....कोशिश कर लो, ....*

*जब कोई  ....बेहद  याद आता है .....तो सच मे बहुत रुलाता है...*💖

💔💔💔💔💔💔💔
   
*इंतजार अक्सर फैसला सूना देता है*
,
*देर हो गयी तो दूरियाँ बढ़ा देता है !!*

💔💔💔💔💔💔💔
   
*कैसे कह दूँ मेरी दुआ बेअसर हो गई...*

*मैंने जब जब उसको याद किया... उसे खबर हो गई......*

💔💔💔💔💔💔💔
   
*मैं  फिर  से  तेरे ......ही  तलाश में हूँ*

  *इल्म  है .....गलती  कर  रहा  हूँ*

  *मगर  .....होश-ओ-हवास  में  हूँ !!.. अभी*

💔💔💔💔💔💔💔
   
*बहुत करीब आ गया कोई..*

*बहुत दूर रहकर भी..!!*

💔💔💔💔💔💔💔
   
*जीने की ख्वाहिश में हर रोज़ मरते हैं,*
*वो आये न आये हम इंतज़ार करते हैं,*
*झूठा ही सही मेरे यार का वादा है,*
*हम सच मान कर ऐतबार करते हैं*. *अभी*💕

💔💔💔💔💔💔💔
   
वो कटी पतंग, जो आ रही थी मेरे नसीब में...
उसे भी लूट लिया, ऊँचे मकान वालों ने...

💔💔💔💔💔💔💔
   
कल ही की थी मैंने मोहब्बत से तौबा.....

आज फिर तेरी याद आई तो नीयत बदल गई।।❤

💔💔💔💔💔💔💔
   
*शायद वो अपना वजूद छोड़ गया है मेरी हस्ती में,*
*यूँ सोते-सोते जाग जाना मेरी आदत पहले कभी न थी..*

💔💔💔💔💔💔💔
   
*किसी को घर से निकलते ही मिल गई #मंज़िल*
*कोई हमारी तरह उम्र भर #सफ़र में रहा*
*अभी*

💔💔💔💔💔💔💔
   
*बड़े सुकून से रहता है वो आजकल मेरे बगैर,*
*जैसे किसी उलझन से छुटकारा मिल गया हो ।।*

💔💔💔💔💔💔💔
   
बस एक बार तेरे .......
         रूबरू होने की तमन्ना है
तुमसे कुछ कहने.......
        कुछ सुनने की तमन्ना है
तेरी निगाहों से दूर ........
         बहुत दूर रह लिए हम
कुछ पल अब तेरी ......
         पनाहों में रहने की तमन्ना है!!
       ❤🌹

💔💔💔💔💔💔💔
   
मेरी हर खुशी हर बात तेरी है,😘
साँसों मे छुपी ये हयात तेरी हे,😍
दो पल भी नही रह सकते तेरे बिन,💓
धड़कनो की धड़कती हर आवाज़ तेरी है..💖

💔💔💔💔💔💔💔
   
तेरी मोहब्बत से मुझे इनकार नहीं,
कौन कहता है जान मुझे तुझसे प्यार नहीं,
तुझसे वादा है साथ निभाने का,
पर मुझे अपनी साँसों पर ऐतबार नहीं  😴

💔💔💔💔💔💔💔
   
बरसात आये तो ज़मीन गीली न हो,
धूप आये तो सरसों पीली न हो,
ए दोस्त तूने यह कैसे सोच लिया कि,
तेरी याद आये और पलकें गीली न हों।
💦💦💕💦💦💦💕💕

💔💔💔💔💔💔💔
   
*अगर तुम्हारी आंखें👀 खूबसूरत हैं तो... तुम दुनिया से मौहब्बत करोगे*

*लेकिन......*

*अगर जुबान👅 खूबसूरत है तो... दुनिया तुमसे मौहब्बत करेगी ..!!*

💔💔💔💔💔💔💔
   
तुम्हारे 👩 #सब_चाहनेवाले 👫 मिलकर ☝ भी उतना नहीं 😌 चाह 😍 सकते #तुम्हें,
#जितनी_मोह़ब़्बत 💏 #मैं *_*😉 अकेला ☝� करता हूँ #तुमसे!!

*Mr_sharma*

💔💔💔💔💔💔💔
   
क्यों होंठ तेरे खामोश हैं,,,
आओ इन्हें अल्फ़ाज़ दे दूं

तेरे तन्हा लम्हों को,,,
आओ एक मुलाकात दे दूँ

मैं खुद से हूं भले परेशां,,,,
तुझे खुश रहने का अंदाज़ दे दूं

तू कल ना जाने कहाँ हो,,,,
आओ तुम्हे मैं अपना आज दे दूं

💔💔💔💔💔💔💔
   
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
इश्क़ ने हमे बेनाम कर दिया,
हर खुशी से हमे अंजान कर दिया,
हमने तो कभी नही चाहा की
हमे भी मोहब्बत हो,
लेकिन आप की एक नज़र ने हमे
नीलाम कर दिया…………..
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻

💔💔💔💔💔💔💔
   
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
हकीक़त कहो तो उनको ख्वाब लगता है ..
शिकायत करो तो उनको मजाक लगता है…
कितने सिद्दत से उन्हें याद करते है हम ………….
और एक वो है ….जिन्हें ये सब इत्तेफाक लगता है………………
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻

💔💔💔💔💔💔💔
   
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
मेरे वजूद मे काश तू उतार जाए
मे देखु आईना ओर तू नज़र आए,
तू हो सामने और वक़्त ठहर जाए,
ये ज़िंदगी तुझे यू ही देखते हुए गुज़र जाए..
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻

💔💔💔💔💔💔💔
   

Sad Status


🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
सुहाना मौसम ओर हवा मे नमी होगी
आशुंओ की बहती नदी होगी
मिलना तो हम तब भी चाहेगे आपसे
जब आपके पास वक्त और हमारे पास सासों कि कमी होगी
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻

💔💔💔💔💔💔💔
   
*बिन तेरे ये इतवार भी बेरहम हो जाता है...*

*गुजर तो जाता है, मगर गुजारा नहीं जाता...*

💔💔💔💔💔💔💔
   
*वो बिक चुके थे जब खरीदने के काबिल हुए हम* ......
*ज़माने गुजर गए ...हमे अमीर होते होते*......!!❤️❤️💔

💔💔💔💔💔💔💔
   
*हर महफिल में एक झूठ गुनगुनाता हूँ..*
*मैं तुम्हें भूल गया हूँ जमाने को यकीन दिलाता हूँ...अभी*

💔💔💔💔💔💔💔
   
*कभी कुछ कहता नहीं पर... निभा जाता है...*
*वो हर बार मुझे प्यार करना ..सिखा जाता है...*

💔💔💔💔💔💔💔
   
मेरी हर खुशी हर बात तेरी है,
साँसो में छुपी ये हयात तेरी है, <3
दो पल भी नहीं रह सकते तेरे बिना,
धड़कनो की धड़कती हर आवाज तेरी है |

💔💔💔💔💔💔💔
   
बहुत हर्ट होता है ना उस वक्त ,जब वो इंसान आपको कहे आज के बाद कॉल मत करना, जो कभी कॉल ना करने पर गुस्सा हो जाया करता tha

💔💔💔💔💔💔💔
   
तोड़ दिया आज उन्होंने गरूर हमारा
हमे लगा था कि अपनी चाहत से हम ही महोब्बत बेशुमार करते हैं

💔💔💔💔💔💔💔
   
✿┅═════❁●ℒℴѵℯ●❁═════┅✿

 *बंद रखते हैं जुबान लब खोला नहीं करते,*
*चाँद के सामने सितारे बोला नहीं करते,*

*बहुत याद करते हैं हम आपको लेकिन,*
*अपना ये राज़ होंठों से खोला नहीं करते।*S.S

💔💔💔💔💔💔💔
   
होले होले कोई याद आया करता है,
कोई मेरी हर साँसों को महकाया करता है।
उस अजनबी का हर पल शुक्रिया अदा करते हैं,
जो इस नाचीज़ को मोहब्बत सिखाया करता है।

💔💔💔💔💔💔💔
   
सर झुकाने की आदत नहीं है,
आँसू बहाने की आदत नहीं है।
हम खो गए तो पछताओगे बहुत,
क्युकी हमारी लौट के आने की आदत नहीं है।

💔💔💔💔💔💔💔
   
जो मैं वक़्त बन जाऊं तू
 बन जाना लम्हा....!
मैं तुझमें गुजर जाऊं तू

 मुझमें गुजर जाये....!S.S

💔💔💔💔💔💔💔
   
तेरे किस किस ख़्याल को दिल से जुदा करूँ

मेरे हर ख़्याल में तेरा ही ख़्याल रहता है।

💔💔💔💔💔💔💔
   
जब रूह मे उतर जाता है
 बे पनाह इश्क़ का समंदर..
लोग जिंदा तो रहते है
मगर किसी और के अंदर....

💔💔💔💔💔💔💔
   
बहके बहके ही अंदाज-ए-बयां होते हैं...


 .......आप जब होते हैं


 तो होश कहाँ होते हैं...!S.S

💔💔💔💔💔💔💔
   

Sad Status


पता तो हमें भी है कि मरना अकेले है
मगर क्या करें
एक ख्वाहिश है दोस्तों के साथ जीने की❤❤S.S

💔💔💔💔💔💔💔
   
👉🏻🔜❣अपना👉  दिल❤ और✌  ज़िन्दगी😒 एक☝🏽  खेल🎲  तमाशा😏 बन गयी है✅
लोग🌍  दिल 💔 से  खेलते 💘है और👉  तमाशा😫  ज़िन्दगी😭 का बन🗿 जाता है_👉🏻🔜❣

💔💔💔💔💔💔💔
   
रिश्ते तोड़ने तो नहीं चाहिए।
लेकिन जहां पर कदर ना हो वहां पर रिश्ते निभाने भी नहीं चाहिए।।

💔💔💔💔💔💔💔
   
*वो चाहती है सैलाब आये मोहब्बत का पल भर के लिए हि सही....!*

*मै चाहता हू रिम-झिम बरसात हो मगर उम्र भर के लिए....S.S

💔💔💔💔💔💔💔
   
याद है ना तुम्हे 👰
अपनी बात करते करते सारी रात
        गुजर जाया करती थी
रात भी वही हैं तुम 👰भी वही हो
                 बस मेरी जगह 😌
     तुमने ❤️किसी और को दे दी
😌😌😌😌😌😌😌😌

💔💔💔💔💔💔💔
   
रोना पडता है एक दिन मुस्कुराने के बाद,
याद आती है वो दुर जाने के बाद,
दिल तो दुखता ही है उसके लिए,
जो अपना ना हो सका,
इतनी महोब्बत जताने के बाद.

💔💔💔💔💔💔💔
   
ℐ.Տ
परवाह करनेवाले अक्सर रुला जाते है,
अपना कहकर पराया कर जाते है,
वफ़ा जितनी भी करो कोई फर्क नहीं,
“मुझे मत छोड़ना” कहकर खुद छोड़ जाते

💔💔💔💔💔💔💔
   
*#हो_सके ☝ तो #सम्भाल 😌 कर #रखना #वो_लम्हे 😘 जो #हमने 👫 #साथ_बिताए ☝ थे...*
*#क्यूंकि 😌 #हम_याद 😒तो #आएंगे मगर #लौट कर😏 #नही ।। 😒

💔💔💔💔💔💔💔
   
इतना भी Attitude_न_दिखा, बेवजह अगर मैंने अपना_attitude दिखाया तो, मेरा Surename_ भी नसीब नहीं होगा तुझे..!!!

💔💔💔💔💔💔💔
   
🌹जब-जब
 ख़ुदा ने पूछी मुझसे मेरी तमन्नाएं...🌹🌹!!

🌹मैंन उनसेे यही कहा
          कि
बस उनका दीदार हो जाये...!!🌹S.S🌹

💔💔💔💔💔💔💔
   
💘💗💗💗💘💗💗💗💘
किसी एक से करो प्यार इतना की,
किसी और से प्यार करने की गुंजाईश न रहे,
वो मुस्कुरा दे आपको देखकर एक बार,
तो ज़िंदगी से फिर कोई ख्वाहिश न रहे…

💘💗💗💗💘💗💗💗💘

💔💔💔💔💔💔💔
   
❤❤❤®🅿❤❤❤
इतनी पिता हूँ की मदहोश रेहता हु,
सब कुछ समजता हूँ पर खामोश रेहता हु,
जो लोग करते है मुझे गिराने की कोशिश,
में अक्सर उन्ही के साथ रेहता हु.

💔💔💔💔💔💔💔
   
पल भर की बातें फिर महीने भर की दुरी,
आदत तुम्हारी भी अब तनख्वाह जैसी हो गई है !!💦💦💦S.S

💔💔💔💔💔💔💔
   
🕊💕तेरी आँखों के जादू से तू ख़ुद नहीं है वाकिफ़ ये उसे भी जीना सीखा देता जिसे मरने का शौक़ हो💕🕊S.S

💔💔💔💔💔💔💔
   
दर्द का एहसास जानना है तो प्यार करके देखो,
अपनी आँखों में किसी को उतार कर देखो,
चोट उनको लगेगी आँसू तुम्हें आ जायेंगे,
ये एहसास जानना हो तो दिल हार कर देखो..|

💔💔💔💔💔💔💔
   
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
क्यो किसी से इतना प्यार हो जाता है,
एक पल का इंतज़ार भी दुश्वार हो जाता है,
लगने लगते है अपने भी प्यारे,
और एक अजनबी पर ऐतबार हो जाता है…
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻

💔💔💔💔💔💔💔
   

Sad Status


🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
इंतज़ार की आरज़ू अब खो गयी है,
खामोशियो की आदत हो गयी है,
न सीकवा रहा न शिकायत किसी से,
अगर है तो एक मोहब्बत,
जो इन तन्हाइयों से हो गई है..!
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻

💔💔💔💔💔💔💔
   
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
तेरा दिल उदास क्यों है?
तेरी आँखों में प्यास क्यों है?
जो छोड़ गया तुझे मझदार में ,
उससे मिलने की आस क्यों है ?
जो दे गया दर्द ज़िन्दगी भर का,
वही तेरे लिए ख़ास क्यों है ??
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻

💔💔💔💔💔💔💔
   
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻
छू ले आसमान ज़मीन की तलाश ना कर,
जी ले ज़िंदगी खुशी की तलाश ना कर,
तकदीर बदल जाएगी खुद ही मेरे दोस्त,
मुस्कुराना सीख ले वजह की तलाश ना कर
🌹🌻🌺🌹🥀🌺🌻

💔💔💔💔💔💔💔
   
*मुद्दतों बाद भी नहीं मिलते हम जैसे नायाब लोग..*
*तेरे हाथ क्या लगे तूने तो आम ही समझ लिया...अभी*

💔💔💔💔💔💔💔
   
*मुझे #दिल में #बसाने की कोशिश ना कर*
*मैं #ख़याल हूं...मुझे यूं ही #गुज़र जाने दे....!!!..*अभी*

💔💔💔💔💔💔💔
   
आओ चलो कहीं मिलते हैं
साथ बैठ कुछ किस्से कहते हैं

एक गर्म चाय की चुस्की लेते हैं
फिर अपनी कुछ बातें करते हैं

मिलने को शहर का कोई कोना चुनते हैं,
आओ दोस्तों चाय संग बैठ कुछ बाते करते हैं...!

💔💔💔💔💔💔💔
   
नजरों का क्या कसूर जो दिल्लगी तुमसे हो गई,
तुम हो ही इतने प्यारे की मोहोब्बत तुमसे हो गई।

💔💔💔💔💔💔💔
   
एक मुलाकात, दो प्याली चाय 🍵, हम और तुम...
और बातें बेहिसाब
कहिये, मंजूर है मोहतरमा...❤️

💔💔💔💔💔💔💔
   
बात चली चाँद से सुंदर कौन
हम गलती से गुलाब बता बैठे
झुंझलाए वो इस कदर झटके से नकाब उठा बैठे

💔💔💔💔💔💔💔
   
R....P
काश मेरा दिल❤ भी पत्थर का होता😟,,,,

कितनी भी चोट लगे असर😖 ना☝ होता....❗❗😌

💔💔💔💔💔💔💔
   
R...P
लगा के FaiR & LoVeLy😍,,,,

हमके पागल😌 करें पगली👩....❗❗

💔💔💔💔💔💔💔
   
शाम को तेरा हँस के मिलना,
दिनभर की तनख्वाह है मेरी..❤️❤️

💔💔💔💔💔💔💔
   
*इस तरह हम सुकून को महफूज़ कर लेते हैं...*

*जब भी तन्हा होते हैं तो तुझे महसूस कर लेते हैं...*♥

💔💔💔💔💔💔💔
   
रिश्ते का ये दस्तूर किसी को समझ ना आया
इसलिए आज भाई भाई का रह ना पाया
लफ्जों की कमी थी जज्बात कोई समझ ना पाया
नफरत को अपनाकर मोहब्बत को कोई अपना ना पाया...

💔💔💔💔💔💔💔
   
💞💞आदत नहीं है मुझे सब पे फ़िदा होने की पर तुझ में,

💞💞कुछ बात ही ऐसी है की दिल को समझने का मौका ही नहीं मिला।

💔💔💔💔💔💔💔
   

Sad Status


जिस्म ही चाहिए था तो पहले बताते
*हमने तो रूह मांगा था , जिस्म आप समझ बैठे*

💔💔💔💔💔💔💔
   
सकल देख कर तो मोहब्बत तो तूने की थी
अगर मेने की होती
*तो कम्बखत ये इश्क़ ही ना हुई होती*

💔💔💔💔💔💔💔
   
सब को एक ही काम है करना
*भेड़ के भेष में भेड़िये बनना*

💔💔💔💔💔💔💔
   
दिल टूटा है मेरा
*तूफान तो आना ही था*

💔💔💔💔💔💔💔
   
कहते बहौत है कि मोहब्बत करते है , लेकिन निभाते कोई नही है

*प्यार तो हम जैसे शायर करते है जनाब*

बांकी सब तो अपने जरूरते पूरी कर रहे हैं

💔💔💔💔💔💔💔
   
खुबसुरत  सी  गजल लिख कर भेजी थी,
पर कोई पेगाम नहीं आया
गजल पसंद नहीं आई या हम,जवाब का इंतजार  था।।
गजल नहीं आई तो और अच्छी लिख भेजते,
ओर हम नहीं आए तो आपके  ख़ातिर अपने को बदल  देते।।।।

💔💔💔💔💔💔💔
   
मसला ये नहीं है कि
दर्द कितना है,

मुद्दा ये है कि परवाह
किसको है।

💔💔💔💔💔💔💔
   
छप कर बिकते थे
जो अखबार पहिले
सुना है आजकल
बिक कर छपते है....!!

💔💔💔💔💔💔💔
   
कितनी ख़ामोश
मुस्कराहट थी..
शोर बस आँखों की
नमी का था....!!

💔💔💔💔💔💔💔
   
जरुरी नहीं है कुछ तोड़ने के लिए पत्थर ही मारा जाए,

अंदाज बदल के बोलने से भी बहुत कुछ टूट जाता है....!!

💔💔💔💔💔💔💔
   
तबाह होकर  भी  तबाही  दिखती नही,,
ये  इश्क  है  ज़नाब  इसकी  दवाई  बिकती   नही....

💔💔💔💔💔💔💔
   
टूटा हो दिल तो दुःख होता है,
करके मोहब्बत किसी से ये दिल रोता है,
दर्द का एहसास तो तब होता है,
जब किसी से मोहब्बत हो और उसके दिल में कोई और होता है।

💔💔💔💔💔💔💔
   
चाहत हुई किसी से तो फिर बेइन्तेहाँ हुई,
चाहा तो चाहतों की हद से गुजर गए,
हमने खुदा से कुछ भी न माँगा मगर उसे,
माँगा तो सिसकियों की भी हद से गुजर गये।

💔💔💔💔💔💔💔
   
नफरतो कि इस दुनिया में चाह ढूँढता हूँ
मै आज भी मोहोब्बत बेपनाह ढूँढता हूँ
भटकता मुसाफिर हूँ एक ये मेरी कहानी है
पहुंचा दे मंजिल तक वोह एक राह ढूँढता हूँ

💔💔💔💔💔💔💔
   
रूह में चमके अजब कुछ रंग इस बरसात में
हमने भी जंगल में अपना मोर पैदा कर लिया
- फरहत एहसास

💔💔💔💔💔💔💔
   
इतना भी न तड़पाओ की ️ये साँसे मौन हो जाए..!!

फिर तुम चाहो भी तो ये ️धड़कनें, धड़कने न पाए....!!!!

💔💔💔💔💔💔💔
   
वो उतना ही दूर हो गया... जितना करीब था

मेरा घर जल रहा था जबकि समंदर करीब था

💔💔💔💔💔💔💔
   
तुम्हारी कहानी में किरदार बहुत थे ...


मेरी दास्तां में, हादसे

💔💔💔💔💔💔💔
   
*मुझे रूला कर.....तुझे जो चैन आता हैं...??*

*खुदा करे.....तेरा ये चैन यूं ही बरकरार रहे...*

💔💔💔💔💔💔💔
   
मैने जो पुछा उनसे कि.. यूँ बात बात पे रूलाते क्युँ हो..
वो बङे प्यार से बोली, मुझे बहता हुआ पानी बेहद पंसद है.

💔💔💔💔💔💔💔
   

Sad Status


*जिस चांद के हों हज़ारों चाहने वाले*

*वो क्या समझेगा एक सितारे की कीमत*

💔💔💔💔💔💔💔
   
*हर राज लिखा नही जाता...*

*कागज भी गद्दार होता है.*

💔💔💔💔💔💔💔
   
माना के कभी - कभी  हम देर से आते हैं,

पर जब भी आते हैं,

#चाहतों से लबरेज़ लफ़्ज़ों की बरसात साथ लाते हैं ...💞

💔💔💔💔💔💔💔
   
*हुस्न भी तेरा...अदाएं भी तेरी...नखरे भी तेरे.....*

*शोखियाँ भी तेरी....कम से कम इश्क़....तो मेरा रहने दे.....*

💔💔💔💔💔💔💔
   
"इश्क" भी हो और "सुकून" भी मिले...

 "रब" ने यह "सहूलियत" बनाई ही नहीं... साहिब...!!

💔💔💔💔💔💔💔
   
दश्त-ए-तन्हाई से अब कौन निकाले मुझको
खो गये वो भी जो थे ढूँढने वाले  मुझको ..

चंद अश्को मे  सिमट जाए ये नामुमकीन है
हा समुंदर जो कोई हो तो संभाले मुझको ..

💔💔💔💔💔💔💔
   
मेरी खाना बदोशी से पूछे कोई
कितना मुश्किल है रास्ते को घर बोलना...

💔💔💔💔💔💔💔
   
💞💫 *कौन कहता है कि आपकी तस्वीर बात नहीं करती...!!!*
               💕💕💕😊
 *हर सवाल का जवाब देती है बस आवाज़ नहीं करती...!!*💫💞

💔💔💔💔💔💔💔
   
*तारीफ़ करने वाले बेशक आपको पहचानते होंगे*

*मगर फ़िक्र करने वालो को आपको ही पहचानना होगा....*
🌹😉

💔💔💔💔💔💔💔
   
क्या है फालतु कि भीड़ हैं जनाब


ये किसी काम के नही है इन को बाहर करो

💔💔💔💔💔💔💔
   
बरसात आये तो ज़मीन गीली न हो,
धूप आये तो सरसों पीली न हो,
ए दोस्त तूने यह कैसे सोच लिया कि,
तेरी याद आये और पलकें गीली न हों...!!
✍🏻🅰©...

💔💔💔💔💔💔💔
   
*कुछ 👬लोग दिल❤ के इतने 👌खुबसुरत🌹 होते है........*

*कि चाहे वो ना मिले... पर उम्र भर उन्हे चाहने को दिल ❤करता है*......

💔💔💔💔💔💔💔
   
*जब भी देखता हूँ किसी  को हँसते हुए....तो यकीन आ जाता है....की खुशियों का ताल्लुक दौलत से नहीं होता.....*

*जिसका मन मस्त है.उसके पास समस्त है!!!*

💔💔💔💔💔💔💔
   
*कभी हमसे भी दो पल की... "मुलाकात" कर लिया करो.....*
:
*क्या पता आज "हम" तरस रहे हैं...कल "तुम" ढुढते फिरो.......*💘

💔💔💔💔💔💔💔
   
*_जिंदगी ने पूछा, सपना क्या होता है?_*
*_तो हक़ीकत बोली,_*
*_बंद आँखों में जो अपना होता है,_*
*_खुली आँखों में वही सपना होता है।_*   
                  _

💔💔💔💔💔💔💔
   
*मेरे दिल की किताब में*
      *सब तुम्हारी ही आयतें हैं,*
*बस एक ईश्क है जो लिखा .. ही अधूरा सा है*   
       *बाकी सब तो जो भी लिखा है शिकायतें ही है सरकार तुम्हारी......*

💔💔💔💔💔💔💔
   
*किस किस को बताएँगे*
*जुदाई का सबब हम*

*तू  मुझ से  ख़फ़ा है  तो*
*ज़माने  के  लिए  आ*

💔💔💔💔💔💔💔
   
*रंजिश  ही  सही*
*दिल ही  दुखाने के लिए आ,*

*आ  फिर  से  मुझे  छोड़  के*
*जाने के लिए आ*

💔💔💔💔💔💔💔
   
*ज़िन्दगी रोज़ कोई ना कोई ताज़ा सफ़र मांगती है*

*और थकान शाम को अपना घर मांगती है*

💔💔💔💔💔💔💔
   
*चाहत की भी क्या,,, कोई हद होती है...!*
       
*हमने सुना है...*
*हद से गुजरना हीं,,, मोहब्बत होती है..!*

💔💔💔💔💔💔💔
   
*कुछ वक्त और बनी रहती तो अच्छा होता...*

*दिलकश बड़ी थी, अपनेपन की वो गलतफहमियां...*
🌹🌹

💔💔💔💔💔💔💔
   
*खुशीयॉ आये जिंदगी मै तो*
      *चख लेना मिठाई समझ कर ....*💞

*जब गम आये तो वो भी*
    *कभी खा लेना दवाई समझ कर*💞💞

💔💔💔💔💔💔💔
   
*मत बनाओ मुझे फुर्सत के लम्हों का खिलोना,*

*मैं भी इंसान हूँ, दर्द मुझे भी होता है..!!*

💔💔💔💔💔💔💔
   
तेरा फ़िराक जान-ए-जान ऐश था क्या मेरे लिए
यानी तेरे फ़िराक में खूब शराब पी गई

जॉन एलिया सुपर शायर

💔💔💔💔💔💔💔
   

Sad Status


उसकी गली से उठ के मैं आन पडा था अपने घर
एक गली की बात थी और गली गली गई


जॉन साहब ईशु कि जान

💔💔💔💔💔💔💔
   
हालत-ए-हाल के सबब, हालत-ए-हाल ही गई
शौक़ में  ईशु का कुछ नहीं गया, शौक़ की ज़िंदगी गई
राधे ईशु

💔💔💔💔💔💔💔
   
*लम्हे फुर्सत के आएं तो, रंजिशें भुला देना दोस्तों,*

*किसी को नहीं खबर कि सांसों  की मोहलत कहाँ तक है ॥*

💔💔💔💔💔💔💔
   
*मेरे दिल की किताब में,*
      *सब उनकी ही आयतें हैं,*
*बस एक ईश्क लिखा है अधूरा सा,*   
       *बाकी सब उनकी शिकायतें हैं...*

💔💔💔💔💔💔💔
   
कौन कहता है कि मुसाफिर ज़ख़्मी नहीं होते,

रास्ते गवाह है बस कमबख्त गवाही नहीं देते..

💔💔💔💔💔💔💔
   
 इधर👉 #बात ना बने तो #उधर #_Try🤨 मारते है,
हम #Kamine है 😍जानेमन हार #कहाँ 💪मानते है !!

💔💔💔💔💔💔💔
   
दीवार क्या गिरी मेरे कच्चे मकान की

लोगों ने मेरे सहन से रस्ते बना लिए।।

सहन-(आँगन). 

Eshu

💔💔💔💔💔💔💔
   
*मैं एक संजीदा साहिल हूं,मुझे मौजों से क्या मतलब*

*कई तूफान आए पर ,मेरी फितरत नहीं बदली*.... ✍ 🙏

💔💔💔💔💔💔💔
   
*नेक इंसान बनने के लिए*
    *उतनी ही कोशिश करो।*

*जितना खूबसूरत दिखने*
   *के लिए करते हो।।*

💔💔💔💔💔💔💔
   
रिवाज तो यही हे दुनिया का... मिल जाना और बिछड जाना,

*तुम से ये कैसा रिशता है,,, ना मिलते हो ना बिछडते हो।*

💔💔💔💔💔💔💔
   
वो ज़िंदगी ही क्या जिसमे मोहब्बत नही वो मोहबत ही क्या जिसमे यादें नही वो यादें क्या जिसमे तुम नही और वो तुम ही क्या जिसके साथ हम नही

💔💔💔💔💔💔💔
   
💞तेरी तलब की हद ने ऐसा जूऩून बख्शा है सनम🌹💯〽
❣हम नींद से उठ गए तुझे ख़्वाब में तन्हा देखकर.💞💯〽🎷

💔💔💔💔💔💔💔
   
ज़िंदगी में बार बार सहारा नही मिलता बार बार कोई प्यार से प्यारा नही मिलता है जो पास उसे संभाल के रखना खो कर वो फिर कभी दुबारा नही मिलता…

💔💔💔💔💔💔💔
   

Sad Status


*दोस्ती वो नहीं जिसमे एक दूसरे से*
*पर्दा हो....*
*बल्कि…*
*दोस्ती वो है...*
*जिसमे पारदर्शिता हो....*

💔💔💔💔💔💔💔
   
*ना झुकने का शौक है*
*ना झुकाने का शौक है..*
*कुछ एहसास दिल से जुड़े  है*

*बस उन्हे निभाने का शौक है...*❤

💔💔💔💔💔💔💔
   
💔💘😭"कितने चेहरे हैं इस दुनिया में,
मगर हमको एक चेहरा ही नज़र आता है,
दुनिया को हम क्या देखे,
उसकी यादों में सारा वक़्त गुज़र जाता है."💔💘😭

💔💔💔💔💔💔💔
   
💔💘😭"उसके इंतजार के मारे है हम..
बस उसकी यादों के सहारे है हम...
दुनियाँ जीत के कहना क्या है अब?
जिसे दुनियाँ से जीतना था आज उसी से हारे है हम."💔💘😭

💔💔💔💔💔💔💔
   
'💕' कुछ"" सोचू "तो तेरा "ख्याल "आ जाता है "💕
"कुछ "बोलूं तो तेरा "नाम" आ जाता है "
"कब तलक बयां करूं दिल ❤की बात "
"",हर "सांस मेंअब तेरा एहसास आ जाता है""❤

💔💔💔💔💔💔💔
   
❤💫❤💫❤💫❤💫❤💫❤तू नहीं तो ज़िंदगी में और क्या रह जायेगा, दूर तक तन्हाइयों का सिलसिला रह जायेगा, आँखें ताजा मंजरों में खो तो जायेंगी मगर, दिल पुराने मौसमों को ढूंढ़ता रह जायेगा। ❤💫❤💫❤💫❤💫❤💫❤

💔💔💔💔💔💔💔
   
⇛😍 #देखा👀$जबसे है →#चेहरा तेरा👸.. मैं😎 तो #हफ्तों से सोया😴 नहीं.. , #बोल दो🗣 ना जरा.... <#दिल में👉🏻❤> जो है $#छुपा😷 मैं 😍 किसी से #कहूँगा नही👉

💔💔💔💔💔💔💔
   
**सारी रात तुम्हारी यादों में खत लिखते रहे...**
               ✍🏼👈🏼
**पर दर्द ही इतना था की अश्क़ बहते रहे और अल्फ़ाज़ मिटते रहे...**

💔💔💔💔💔💔💔
   
जाओ🙏 #किया ✔तुमको👦 👈 #हर_बंधन💑 से #मुक्त 🙅 हमने😔 , अगर #हाथ की #लकीरों ✋ में #होगे 😑 तो #खुद👰 ही #चले 🏃आओगे👫😌

💔💔💔💔💔💔💔
   
" *शांत-शांत"...बैठे रहोगे तो.. कैसे बनेंगी "कहानियाँ*  "...
💕💕
*कुछ तुम बोलो...कुछ हम बोले..तभी तो बनेंगी "शायरियाँ*  "...💕💕

💔💔💔💔💔💔💔
   
💞 *हम तो फूलों की तरह,*
        *अपनी आदत से बेबस हैं...!*

*तोडने वाले को भी,*
       *खुशबू की सजा देते हैं..!!* 💞

💔💔💔💔💔💔💔
   
*नफरतों के शहर में*
*चालाकियों के डेरे हैं...*

*यहां वो लोग रहते हैं जो*
*आपके मुँह पर आपके है,*
*मेरे मुँह पर मेरे हैं...*

💔💔💔💔💔💔💔
   
*शुगर का डर .. लोगों में इतना बढ़ गया है ...!*

*मीठा खाना ही नहीं .. मीठा बोलना भी बन्द कर दिया है ..!!*🅱®✍✍

💔💔💔💔💔💔💔
   
*तुम 👱🏻‍♀ जो कहती 🗣 हो ना खुश 😇 रहा करो,,*
*तो फिर सुन 👂🏻 लो हमेशां 😇 मेरे 🧑🏻 साथ 💏 रहा करो..®...*😘😘😘🥰🥰

💔💔💔💔💔💔💔
   
*तूने 👱🏻‍♀ मेरी 🧑🏻 मोहब्बत 😘 की गहराईयों 💏 को समझा ही नहीं ❌ ऐ सनम 💏,,,*
*तेरे 👱🏻‍♀ बदन से जब दुपट्टा 🧣 सरकता था तो हम 🧑🏻 "अपनी" नज़रे 👀 झुका 😞 लेते थे..®...*😘😘😥😥💔💔

💔💔💔💔💔💔💔
   
*बेशुमार धोखों  की सौगात*
*मिलती है उन्हें..!*

*जो इंसान दिल के साफ़ होते हैं.*


❣❣❣

💔💔💔💔💔💔💔
   
*इधर उधर की बातों की,*
*काबिलियत तो देखो..*

*दूर तलक जाती हैं,*
*बिना किसी वजूद के....*

💔💔💔💔💔💔💔
   
दबे होंठों को बनाया है सहारा अपना |

सुना है कम बोलने से बहुत कुछ सुलझ जाता है ||

💔💔💔💔💔💔💔
   
जब जेब में रुपये हो तो दुनिया आपकी औकात देखती है |

  जब जेब में रुपये ना हो तो दुनिया अपनी औकात दिखाती है ||

💔💔💔💔💔💔💔
   
अगर जिंदगी में बुरा वक़्त ना आये |
 तो हम अपनों में पराये और परायों में अपने ||
कभी नहीं ढूंढ पाएंगे |||
Sad Status

💔💔💔💔💔💔💔
   
चीजों की किंमत मिलने से पहले होती है |

और इंसानों की किंमत खोने के बाद ||

💔💔💔💔💔💔💔
   
दिल में नेकी हो तो आँखों में चमक होती है |

ऐसी आँखों में ही इश्वर की झलक होती है ||

💔💔💔💔💔💔💔
   

1 comment:

  1. ज़िंदगी में बार बार सहारा नही मिलता बार बार कोई प्यार से प्यारा नही मिलता है जो पास उसे संभाल के रखना खो कर वो फिर कभी दुबारा नही मिलता…
    types of blankets for summer
    weighted blankets for summer

    ReplyDelete

DardStatus.blogspot.com. Powered by Blogger.

Search This Blog

Featured Posts

Most selected posts are waiting for you. Check this out

Popular Posts