Dard Status

Love Shayari, Romantic Shayari, Bewafa Shayari, Shayari Wallpaper, Dard Shayari, Funny Shayari, Heart Touching Shayari, Broken Heart Shayari, Good Morning Sms,

LightBlog

Breaking

Monday 6 May 2019

Dard Status in Hindi 2 Line


Dard Status in Hindi 2 Line


हम वो है जो कभी नहीं☝ सुधरेंगे😂,,,,

या तो BlOcK🚫 कीजिये या बर्दास्त कीजिये😏....❗❗

💘💘💘💘💘💘💘
   
लगता है 👏 खुदा ने दिल ❣ बनाने का 👀 काँन्ट्रेक्ट चाईना 😎 को दे 👰 दिया है. आज 🔫 कल बहुत टूट 💔 रहे हैं...😘😘🎻

💘💘💘💘💘💘💘
   
*✍🏻✍🏻 माना😏 कि बड़ा 😙"खूबसूरत" हुस्न 👧है तेरा...!!*
*✍🏻✍🏻 लेकिन😔...'दिल"❤ भी होता तो 🌹क्या "बात" 👌होती...!!*

💘💘💘💘💘💘💘
   
दिलवाले❤ सिर्फ दुल्हनिया👸 ले जाएँगे👫,,,,

और दिमाग😇 वाले उसकी सहेली👩 का नंबर📞 भी....❗❗

💘💘💘💘💘💘💘
   
गोलियों से उसे 👉🏽 डर लगता है जिसने कभी बंदुक ना देखी हो...*
••साला • आपुन तो बादशाह 👑 है राह चलते बारूद 💣बन जाते है..!

बात_खत्तम .......

💘💘💘💘💘💘💘
   
➥ ये तो अच्छा है ҡɨ मेरे🚶🏻 हर ➛  ख़्वाब 💭 քʊʀɛ नहीं❎ होते.😉.. वरना मेरे 👬  दोस्त⏎ 👉 किस-किस को ↝ भाभी 🙆🏻 ⓙɨ कहकर बुलाते…

💘💘💘💘💘💘💘
   
*कौन शरमा रहा है आज यूँ हमें फ़ुर्सत में याद कर के..*

*हिचकियाँ आना' तो चाह रही हैं, पर 'हिच-किचा' रही है.!*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*"भीड़ में कहीं खो सी गयी, 'हस्ती' हमारी है...*

*'साहेब'...*

*...'खुद में', 'खुद से', 'खुद को',,,*
*ढूँढने की 'जंग' जारी है...!!!"✍🏿...*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*यूँ ना छोड़ जिंदगी की किताब को खुला,*

*बेवक्त की हवा ना जाने कौन सा पन्ना पलट दे*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*🦅❣🦅सलीका नक़ाब का भी अजब कर रखा है.*🦅❣🦅

*🦅❣🦅जो आँखे हैं क़ातिल, उन्हीं को खुला छोड़ रखा है......*🦅❣🦅

💘💘💘💘💘💘💘
   
*मकसद तो दिल के सुकून का ही था,*

*कोई मंदिर चला गया कोई मधुशाला।*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*पढ़ तो लेते है सब मुझे अच्छे से...*
*बस समझते है अपने नजरिए से...*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*थोडा सा गुरूर भी ज़रूरी*
*है ,जीने के लिये !*

*ज्यादा झुक के मिलो*
*तो दुनिया पीठ को पायदान*
*बना लेती है !!*✍🏻

💘💘💘💘💘💘💘
   
*वो 'पत्ता' आवारा न बनता तो क्या करता..!*

*न हवाओं ने बख्शा, न शाखों ने पनाह दी..!!*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*जब भी जिंदगी रुलाये..... समझना गुनाह माफ़ हो गये....*


*और जब भी जिंदगी हँसाये ....समझना दुआ कुबूल हो गयी......*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*हमारी तो तासीर ही यूँ है,*
 *तावीजों की तरह*

*जिसके भी गले मिलते हैं,*
*उसकी बरक़त हो जाती है*......

💘💘💘💘💘💘💘
   
*नफरतों के शहर में*
*अपने अपने खेमे हैं!*

*यहां वो लोग रहते हैं जो*

*तेरे मुँह पर तेरे है,*
*मेरे मुँह पर मेरे हैं...!!*

💘💘💘💘💘💘💘
   
...... @ सुना _ हैं _ आजकल _ तेरी 👱🏻‍♀ _ मुस्कुराहट 🤓 _ गायब 🤦‍♀ _ हो _ गई _ हैं....  !!
        ........ @ 👉 तु 👰🏻 _ कहे 🗣 _ तो _ फिर _ से _ तेरे 👩🏻 _करीब 🚶🏻‍♀=🚶_ आ _ जाऊँ....  !!!

💘💘💘💘💘💘💘
   
*☝🏻🌹मतलब" के लिऐ "तारीफ़" भी करते हैं यहाँ लोग,*


*☝🏻🌹जब "तारीफ़" हो आपकी तो ज़रा "सावधान" रहना।*

💘💘💘💘💘💘💘
   

तेरा ज़िक्र..तेरी फिक्र ..तेरा एहसास...तेरा ख्याल..!!! तू खुदा नहीं ....फिर हर जगह मौज़ूद क्यूँ है...!!


💘💘💘💘💘💘💘
   
💕💞 *याद आयेगी हर रोज, मगर तुझे आवाज न दूँगा.
.        💕💕💕✍👈
*लिखूंगा तेरे ही लिये हर लब्ज़ मगर तेरा नाम न लूंगा

💘💘💘💘💘💘💘
   
*उसने पुछा के सबसे ज्यादा क्या पसन्द है तुम्हे* !
*हम बहुत देर तक उसे देखते रहे के शायद वो समझ जाये* !!

💘💘💘💘💘💘💘
   

Dard Status in Hindi 2 Line


"बेदर्द दुनिया में अभी जीना सीख रहा हूँ,
अभी तो मैं दुखों के जाम पीना सीख रहा हूँ,
कोशिश करूंगा तुम्हे मैं भी भुलाने की,
अभी तो मैं तेरे झूठे वादों को भुलाना सीख रहा हूँ."

💘💘💘💘💘💘💘
   
*हम दोनों "धोखा" खा गए.....*
:
*मैंने तुम्हें औरो से "अलग" समझा और...तुमने मुझे औरो "जैसा" समझा......💔*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*" जिन्दगी तेरे ख्वाब भी कमाल के है,*

*तू गरीबों को उन महलों के सपने दिखाती है,*

*जिसमे अमीरों को नींद नहीं आती है..!!!"*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*💖तेरा चेहरा , तेरी बातें , तेरी यादें ...*

*इतनी दौलत पहले कहाँ थी पास मेरे !!*💖
​​​*

💘💘💘💘💘💘💘
   
तुम आये तो लगा हर खुशी आ गई
यू लगा जैसे ज़िन्दगी आ गई
था जिस घड़ी का मुझे कब से इंतज़ार
अचानक वो मेरे करीब आ गई …………

💘💘💘💘💘💘💘
   
धोखा मिला जब प्यार में;
ज़िंदगी में उदासी छा गयी;
सोचा था छोड़ दें इस राह को;
कम्बख़त मोहल्ले में दूसरी आ गयी!

💘💘💘💘💘💘💘
   
पागल हे वो लोग जो अपने लवर को मिस किया करते हे
अरे!! मिस करना हे तो मच्छर को करो
जो अपनी जान पर खेल कर आप को किस किया करते हे|

💘💘💘💘💘💘💘
   
सोचा था इस कदर उनको भूल जाएँगे, देखकर भी अनदेखा कर जाएँगे, पर जब जब सामने आया उनका चेहरा, सोचा एक बार देखले, अगली बार भूल जाएँगे

💘💘💘💘💘💘💘
   
*मुझे ही नहीं रहा शौक़-ए-मोहब्बत वरना,*

*तेरे शहर की लडकियाँ इशारे अब भी करती हैं।*
😄😄😄😄😄
Addil'S diary ✍

💘💘💘💘💘💘💘
   
*उदासी का भी दिल नहीं लग रहा था कहीं,*

*सो मेरे पास आकर बैठ गई है।*
😔😔😔😔😔😔
 d*उदासी का भी दिल नहीं लग रहा था कहीं,*

*सो मेरे पास आकर बैठ गई है।*
😔😔😔😔😔😔
 ✍

💘💘💘💘💘💘💘
   
*उल्फ़त के मारों से ना पूछो आलम-ए-इंतज़ार का,*

*पतझड़ सी है ज़िन्दगी और ख्याल है बहारो का।*
😔😔😔😔😔 ✍

💘💘💘💘💘💘💘
   
दिल में कौन बसा है

,
,
,
,
,
,

यह राज सिर्फ मोबाइल जानता है!
😝😝😝😝😝

.....✍*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*ढूँढ़ ले फिर से खुशियाँ इस कदर उदास क्यों है,*

*जिसको वक्त नहीं तेरे लिए वो इतना खास क्यों है।*
😔😔😔😔😔😔... ✍*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*यूँ ही एक छोटी सी बात पे ताल्लुकात पुराने बिगड़ गये,*

*मुद्दा ये था कि सही "क्या" है और वो सही "कौन" पर उलझ गये।*
😔😔😔😔😔😔.... ✍
*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*दाम अक्सर ऊंचे होते हैं ख़्वाहिशों के,*

*मगर खुशियां हरगिज़ महंगी नहीं होती।*
😔😔😔😔😔

💘💘💘💘💘💘💘
   
*मेरे साथ चलनेवाले तुझे क्या मिला सफ़र में,*

*वही दुख भरी ज़मीं है वही ग़म का आस्माँ है।*
😔😔😔😔😔😔....✍

💘💘💘💘💘💘💘
   
*छू जाते हो तुम मुझे हर रोज एक नया ख्वाब बनकर,*

*ये दुनिया तो खामखां कहती है कि तुम मेरे करीब नहीं।*
😔😔😔😔😔😔😔.... ✍

💘💘💘💘💘💘💘
   
*कहता है तजुर्बा दिल से कि मोहब्बत से किनारा कर लूं,*

*मगर दिल कहता है कि ये तजुर्बा दोबारा कर लूं।*
😔😔😔😔😔😔 ....✍

💘💘💘💘💘💘💘
   
*मेरी ज़िन्दगी में तुम्हारी दखलंदाजी की आदत गई नहीं,*

*साँसों में भी रुकावट डालते हो हिचकियाँ बनकर।*
😔😔😔😔😔😔


💘💘💘💘💘💘💘
   
*किसी को कैसे बताएँ ज़रूरतें अपनी,*

*मदद मिले न मिले आबरू तो जाती है*
😔😔😔😔😔😔
 ✍

💘💘💘💘💘💘💘
   
*जिनके दिल पर चोट लगती है ना दोस्तों,*

*वो आंखों से नहीं दिल से रोते है l

💘💘💘💘💘💘💘
   
*अज़ीज़ इतना ही रक्खो कि जी सँभल जाए,*

*अब इस क़दर भी न चाहो कि दम निकल जाए।*
..  .  .✍

💘💘💘💘💘💘💘
   
*सफर मोहब्बत का दुश्वार कितना है,*
      *मगर देखना है कोई वफादार कितना है,*

     *ये सोचकर कभी उसे नहीं माँगा हमने*
*उसे आजमाना है वो मेरा तलबगार कितना है।*
.. ......✍

💘💘💘💘💘💘💘
   
*तुझे खो कर पाने के लिए लिखता हूँ,*

*आज भी तुझे भूल जाने के लिए लिखता हूँ।*
😔😔😔😔😔
 ✍

💘💘💘💘💘💘💘
   

Dard Status in Hindi 2 Line


*तलाश में बीत गयी सारी ज़िंदगानी ए दिल,*

*अब समझा कि खुद से बड़ा कोई हमसफ़र नहीं होता।*
😔😔😔😔😔😔


💘💘💘💘💘💘💘
   
*भीड़ है बर-सर-ए-बाज़ार कहीं और चलें,*

*आ मेरे दिल मेरे ग़म-ख़्वार कहीं और चलें।*
😔😔😔😔😔😔
 ✍*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*वही दिए अक्सर हाथों को जला देते हैं,*


*जिन्हें हम हवा से बचा कर रखते हैं।*
😔😔😔😔😔
  ✍*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*सारी रात तड़पते रहेंगे हम अब,*

*आज फिर ख़त तेरे पढ़ लिए शाम को।*
😔😔😔😔😔
 * ✍*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*चलो आज अपना हुनर आज़माते हैं,*

*तुम तीर आजमाओ हम अपना जिगर आज़माते हैं।*
😔😔😔😔😔
  ✍*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*ख़ुशी की आँख में आँसू की भी जगह रखना,*

*बुरे ज़माने कभी पूछकर नहीं आते।*
😔😔😔😔😔
 .....✍*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*होंटों को रोज़ इक नए दरिया की आरज़ू,*

*ले जाएगी ये प्यास की आवारगी कहाँ।*
😔😔😔😔😔😔
 _✍_

💘💘💘💘💘💘💘
   
*वो भी रात को निकलता है,और मैं भी,*

*फिर ना जाने क्यो उसे चांद कहते हैं लोग, और मुझे आवारा,*
😝😝😝😝😝😝
 * ✍*

💘💘💘💘💘💘💘
   
मैं कैसे कह दूँ वो बेवफ़ा हैं,



शादी के अगले दिन कोई मिलने आता है क्या..?
🙄

💘💘💘💘💘💘💘
   
वो 'पत्ता' आवारा न बनता तो क्या करता..!

*न हवाओं ने बख्शा, न शाखों ने पनाह दी..!!*
🍂

💘💘💘💘💘💘💘
   
रात और दिन का फासला हूँ मैं
ख़ुद से कब से नहीं मिला हूँ मैं

ख़ुद भी शामिल नहीं सफ़र में, पर
लोग कहते हैं काफिला हूँ मैं

ऐ मुहब्बत! तेरी अदालत में
एक शिकवा हूँ, एक गिला हूँ मैं

मिलते रहिए, कि मिलते रहने से
मिलते रहने का सिलसिला हूँ मैं
-

💘💘💘💘💘💘💘
   
ना जाने किस तरह का इश्क़ कर रहे हैं हम
जिसके हो नही सकते उसी के हो रहे हैं हम

💘💘💘💘💘💘💘
   
न हारा है इश्क ना ,दुनिया थकी है
दिया जल रहा है, हवा चल रही है
     ~M. K

💘💘💘💘💘💘💘
   
ताल को ताल की झँकृति तो मिले ,
रूप को भाव की अनुकृति तो मिले ,
मैं भी सपनों में आने लगूँ आपके ,
मुझे आपकी स्वीकृति तो मिले...!❤️

#M. P. D

💘💘💘💘💘💘💘
   
आँखों मे आ जाते है आँसू,
फिर भी लबो पे हसी रखनी पड़ती है,
ये मोहब्बत भी क्या चीज़ है यारो,
जिस से करते है उसीसे छुपानी पड़ती है…

💘💘💘💘💘💘💘
   
*सच कहूँ दोस्तो.......*

*दुनिया में मोहब्बत इसलिये बरकरार है...... क्यूँकि*
*इकतरफ़ा प्यार आज भी वफ़ादार है....,*
*Hero 🚬 🚬 🚬*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*क्यों न करू में दुआ तुझे पाने की...*
*खुदा की इबादत में सिक्के नहीं लगते....*
🥺🥺🥺🥺🥺
*Hero 🚬 🚬 🚬*

💘💘💘💘💘💘💘
   
सुना है  तुम्हें
ख्वाब देखने का  बहुत  शौक है

कोई ऐसा  ख्वाब देखो ना
 जिसमें हम  दोनों
एक  साथ हो. ❤😘

💘💘💘💘💘💘💘
   
*प्यार करो तो हमेशा मुस्कुरा के*
*किसी को धोखा ना दो अपना बना के*
🌹
*कर लो याद जब तक हम ज़िंदा है*
*फिर ना कहना की चले गये दिल मे यादें बसा के*...

💘💘💘💘💘💘💘
   
कितनी  क़ातिल  है
ये  आरज़ू  ज़िंदगी  की~~

मर  जाते  है
किसी  पर  लोग  जीने  के  लिए~~

💘💘💘💘💘💘💘
   
अल्फ़ाज़" गिरा देते "जज़्बात" की क़ीमत...!!
हर बात को "अल्फ़ाज़" में "तौला" ना करे

💘💘💘💘💘💘💘
   
मेरा किरदार बिना इश्क़ के जचेगा क्या,


खुद से तुम्हे हटा दूं तो बचेगा क्या...!??

💘💘💘💘💘💘💘
   
मुश्किलो के दल दल से जब भी मैं बहार आया ..

हर साज़िश के पीछे किसी अपने को ही पाया..!!

💘💘💘💘💘💘💘
   
ख्वाहिश इतनी है की जब भी मैं तुझे याद करूँ,
 तो तू मुझे महसूस करे..!!

💘💘💘💘💘💘💘
   
मुझसे  ज़्यादा  खुशनसीब  हैं  मेरे  लिखे  हुए  ये  लफ्ज़,, 💕 💕
 जिनको  कुछ  देर तक पढ़ेंगी  निगाहें तुम्हारी,, 💕 💕

💘💘💘💘💘💘💘
   
*मुस्कुराने की आदत भी कितनी महेंगी पड़ी हमको........*

*भुला दिया सबने ये कहकर की तुम तो अकेले भी खुश रह लेते हो........*
💖☝🏻🍁

💘💘💘💘💘💘💘
   

Dard Status in Hindi 2 Line


*गैरो ने नसीहत दी,, और दिया अपनो ने धोखा,,,,,,*

*ये दुनिया है साहब, यहाँ चाहिए हर किसी को मौका,,,,,*

💘💘💘💘💘💘💘
   
हमने सोचा था की बताएँगे उनको दुःख दर्द अपना....

उसने तो इतना भी नहीं पूछा की "उदास" क्यों हो....

💘💘💘💘💘💘💘
   
"मुस्कराहट भी एक अजीब पहेली है,
जितना बताती है उससे ज्यादा छुपाती है !!"

💘💘💘💘💘💘💘
   
👉 🆔 *मंजिल मिल ही जायेगी भटकते ही सही, गुमराह तो वो है, जो घर से निकले ही नहीं.* 🕉👌👈

💘💘💘💘💘💘💘
   
*हर बार इल्जाम हम पर लगाना*
    *ठीक नहीं...*

 *वफ़ा खुद से नहीं होती खफा*
   *हम पर होते हो....💔*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*बड़े महँगे किरदार है ज़िंदगी में, जनाब..,*

*समय समय पर,, सबके भाव बढ़ जाते हैं..*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*नज़र बहुत तेज है ना तुम्हारी*,💕

*फिर क्यों नही दिखती 💘 मोहब्बत हमारी*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*मुझको करनी है एक मुलाकात तुमसे ऐसे जहाँ में...*

*जहाँ मिलकर फिऱ बिछड़ने का कोई बन्दिश ए रिवाज ना हो...*♥

💘💘💘💘💘💘💘
   
*मोहब्बत का उसूल है ...एक ही शक्श पर ख़त्म .....*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*वो किनारे से हमे बस देखते रहे*


*और हम डूब गए*


*मगर उनको पुकारा नही ।*



😟😟😟

#MS

💘💘💘💘💘💘💘
   
❤️

*_कसूर तो बहुत किये_*


*_ज़िन्दगी में_*


*_पर सजा वहां मिली_*


*_जहाँ बेकसूर थे_*


😳😳😳


#MS

💘💘💘💘💘💘💘
   
*काश ऐसी भी*

*हवा चले*

*कौन किसका है,*

*पता चले*

😗😗😗

#MS

💘💘💘💘💘💘💘
   
टूट गया दिल पर अरमां वही है,
दूर रहते हैं फिर भी प्यार वही है,
जानते हैं कि मिल नहीं पायेंगे,
फिर भी इन आँखों में इंतज़ार वही है।
 😭 💔 😢

💘💘💘💘💘💘💘
   
कुछ खास नही बस इतनी सी है मोहब्बत मेरी .. .!!

हर रात का आखरी खयाल और हर सुबह की पहली सोच हो तुम.

💘💘💘💘💘💘💘
   
*गौर से सुनियेगा 'हुजूर' मेरी 'धड़कनो' के शोर को ...!*

*फिर ना कहियेगा मैंने दिल दे दिया किसी और को ...!!*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*अब छोड़ दिया है इश्क का स्कूल हमने भी,हमसे अब मोहब्बत की फीस अदा नहीं होती..* *अभी*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*कोई #तराजू नही ......#होता रिश्तों #के लिए*

*परवाह #बताती है ....#के ख्याल #कितना है !!*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*तुमने समझा ही नहीं......और ना समझना चाहा,*
*हम चाहते ही क्या थे ......तुम से .....*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*औकात नहीं थी जमाने की.. कि मेरी कीमत लगा सके..*

*कमबख्त इश्क में क्या गिरे मुफ़्त में नीलाम हो गए...*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*मैं अपनी वफाओं का हिसाब करने जो बैठ जाऊं,*
*तुमतो सिर्फ़ मेरा याद करना भी न लौटा सकोगे !!*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*आप में टूटने की हिम्मत है...???*     

*तो मुबारक हो💐.......*

*..इश्क़ कर लीजिये..!!!💞*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*शायद फिर  कभी तेरा सामना न हो...!*
*आ बैठ मेरे पास तुझे दिल मे उतार लूँ..!!!*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*सच पूछो तो एक बात बताऊँ ??*

*अब जिस्म का तमाशा है , मोहब्बत मर चुकी है ...।।*

💘💘💘💘💘💘💘
   
हर किसी का दिल टूटा मिला,,
इश्क और प्यार में।

कोई तो होगा,,जो खुश होगा,                    ऐ इश्क़ तेरी कतार में।

तुम मिल गई युसे एक ही तकरार में
मैं ,,
में भटकता रहा दर बदर तेरे झूठे की
इस प्यार में ।।

💘💘💘💘💘💘💘
   
*तरक्की मिल रही है ,शायरी से हमें.....*
*तुम्हारा जिक्र ,मंहगा बिक रहा है .....!!*

💘💘💘💘💘💘💘
   

Dard Status in Hindi 2 Line


*#जरा जरा #सी #बात पर #तकरार करने लगा है...*

*#लगता है वो #शख्स मुझसे #बेइंतहा #प्यार करने लगा है...!!*

💘💘💘💘💘💘💘
   
.
*#मेरी तन्हाइयों में भी क्यूं यूँ ख़ामोशियाँ भर गए...*
*#महकें थे बस तुझसंग ही, क्यूं यूँ रुस्वा कर गए...*
*#अभी..*
.

💘💘💘💘💘💘💘
   
*जिंदगी आज कुछ "खफा है....*

*चलो....छोड़ो ना...!!..कौन सी पहली "दफा है......!*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*#मेरी  : जिन्दगी में रहोगे  , अब तुम .... !*
*#चाहे  : प्यार बनकर या फिर याद बनकर .... !!*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*मलाल ये नहीं कि #इश्क हुआ*

*मलाल ये है कि #तुम से हुआ*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*तेरी मोहब्बत भरी इक नज़र के लिए*

*हमने हर बार संवरने के बहाने ढूँढे*... *अभी*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*कर लूँ गुनाह बे-हिसाब मैं'अगर सजा मे तू मिले*

*बन जाऊँ गुनहगार भी गर तेरा साथ ता-उम्र मिले....*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*.उस ने आज पूछा "आप" के मन में क्या है...??*

*हम आज भी नहीं कह पाये कि...*

*"तुम"...!!*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*ख़ुशी को ढूंढ़ के उस की पनाह लो वरना...!!*

*उदासियों का सबब फिर उदास कर देगा...!!*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*इक #रात  वो गया था जहाँ  #बात रोक के,*

*अब तक रुका  हुआ  हूँ वहीं  #रात रोक के...!!!!*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*मरना सिर्फ शरीर का ही नहीं होता..*

*जिन बातों को..*
*हम किसी से कह नहीं पाते..*

*मौत उन बातों की भी होती है..*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*जाने वो कौन लोग थे...??*
*जो अपने महबूब के लिये पूरी दुनिया से लड़ जाते थे.*
*यहाँ तो महबूब से ही लड़ाई ख़त्म नहीं होती !!*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*सोच रहा हूं ग्रुप में एक 👓🕶 चश्मे की #दुकान खोल लूं..*
.
*कुछ लोगों को मेरी पोस्ट दिखाई नहीं देती...*

💘💘💘💘💘💘💘
   
मुकममल कहां हुई जिदंगी किसी की,
आदमी कुछ खोता ही रहा कुछ पाने के लिए...

💘💘💘💘💘💘💘
   
*लिखना है मुझे भी कुछ गहरा सा*

*जिसे कोई भी पढे, पर समझ सिर्फ तुम सको*

💘💘💘💘💘💘💘
   
तूने खुद कहा था कि हजारों है मेरे पीछे .....

बता मैंने कौन सा गुनाह किया जो तेरी तमन्ना कर ली...!!

💘💘💘💘💘💘💘
   
*गुलाब ऎसे ही*
*थोड़े गुलाब होता है*

*ये अदा काँटों में*
*पलने के बाद आती है* 🌹

💘💘💘💘💘💘💘
   
💕💞 *याद आयेगी हर रोज, मगर तुझे आवाज न दूंगा...*
.        💕
*लिखूंगl तेरे ही लिये हर लब्ज़ मगर तेरा नाम न लूंगा*💕💔💞

💘💘💘💘💘💘💘
   
*💕खुद को समेट के, 💕खुद में सिमट जाते हैं हम...💕!!*

*एक याद उसकी💕 आती है.. 💕फिर से बिखर जाते है हम...!!*💕

💘💘💘💘💘💘💘
   
किसी ने पूछा सच्ची मोहब्बत की निशानी क्या है
मैंने कहा अब इसके बाद किसी से मोहब्बत न हो..

💘💘💘💘💘💘💘
   
अब कोई_नक्शा 📝 नही_उतरेगा ☝ इस दिल ❤ की दीवार_पर, 😌
तेरी_तस्वीर 👩 बनाकर कलम ✒ तोड़_दी ☝ मैंने ।। 😘

💘💘💘💘💘💘💘
   

Dard Status in Hindi 2 Line


ये 😘 इश्क, 💑 प्यार, 💏 मोहब्बत 💋 शौक 😍💵 अमीरो के है 👏 साहेब...

😍 हम 👳 गरीब तो ✋ केवल 💘 खेलने के 💔 काम ✔ आते है 👸👈 इनके..

💘💘💘💘💘💘💘
   
*ख्वाहिश 😍 ये नहीं ❌ कि तारिफ 😘 हर_कोई 👥 करेकोशिश ये जरूर 😅 है कि कोई बुरा 😔 ना ❌ कहे👈🏻🙏😔*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*सीख ली जिसने अदा गम में मुस्कुराने की.....*

*उसे क्या मिटायेंगी गर्दिशे जमाने की…....!!*

💘💘💘💘💘💘💘
   
📚📚
*मेरे बस मे हो तो लहरो को इतना हक़ भी ना दू,,,,,,,,,*


*लिखु नाम तेरा किनारे पे और लहरो को छुने तक ना दू….....!!*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*नहीं बदल सकते हम खुद को औरों के हिसाब से...!*

*एक लिबास हमें भी दिया है खुदा ने अपने हिसाब से...!!*💫💕☘

💘💘💘💘💘💘💘
   
किसी ने पूछा  Zindagi किस ने बर्बाद 💔 की,
हम ने ऊँगली 👆 उठाइ और अपने हीं ❤ Dil पे रख दी..

💘💘💘💘💘💘💘
   
*यादें करबट बदल रहीं हैं*
 *और  मैं तन्हा तन्हा हूँ...!*

 *वक़्त भी जिस से रूठ गया है*
 *मैं वो बेबस लम्हा हूँ...!!💔*

💘💘💘💘💘💘💘
   
_शायर होने का नुकसान भी मुझे क्या खूब हुआ_

_हमने कहा मोहब्बत हैं आपसे और_

_वो बोले वाह वाह क्या बात है......_

💘💘💘💘💘💘💘
   
*परिन्दों की फ़ितरत से आए थे वो मेरे दिल में*,

*ज़रा पंख निकल आए तो आशियाना छोड दिया ..*

              🦅

💘💘💘💘💘💘💘
   
*चिंगारियां ना डाल मेरे दिल के घाव में*
*मैं खुद ही जल रहा हूँ दुखों के अलाव में*

*है कोई अहले दिल जो खरीदे मेरा मिजाज़*
*मैं ज़ख्म बेचता हूँ मोहब्बत के भाव में*

💘💘💘💘💘💘💘
   
✍🏻✍🏻 *मोहब्बत की "बारिशों" से कहो ज़रा "ज़ोर" से बरसे...!!*

✍🏻✍🏻 *नफरतों के "आईनों" पर बड़ी "धूल" जमी है...!!*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*निकलते है तेरे आशिया के आगे से,सोचते है की तेरा दीदार हो जायेगा,*


*खिड़की से तेरी सूरत न सही तेरा साया तो नजर आएगा*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*सलीक़े से हवाओं में,*
*जो ख़ुशबू घोल देते हैं,*

*अभी भी कुछ लोग बाकी हैं जो;*
*मुश्किलों में भी मीठा  बोल लेते हैं।*

💘💘💘💘💘💘💘
   
​•💓⊱•═•⊰◆⊱••❉◆•​
*_फिक्र है तेरी पर जताएंगे नहीं .._*

*_औऱ जो ज़ेहन में है ज़ुबा पर लाएंगे नही ।..._*
​•◆❉••⊰◆⊱•═•⊰💓⊱•═•⊰◆

💘💘💘💘💘💘💘
   

*परख से कब जाहिर हुई*
*शख्सियत किसी की...*

*हम तो बस उन्हीं के हैं,*
*जिन्हें हम पर यकीन है!!*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*खुद को हैरान करने का हक़ मै किसी को नहीं देता ...*


*तेरी बात और है, मेरी जान तुझसे तो मुहब्बत है🌹*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*चाँद से फुल से या मेरी ज़ुबान से सुनिये..*
*हर तरफ आपका चर्चा है , जहाँ से सुनिये..*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*मुझे समझना है तो मुझमें उतर कर देखो,*
*क्योंकि किनारे से समंदर देखा नहीं जाता...*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*कितनी अजीब है इस शहर की तन्हाई भी,*
*हजारों लोग हैं मगर कोई उस जैसा नहीं है।*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*तुम नँगें पाँव, ज़रा सम्भल के चलना*

*हमारे ख़्वाब चकनाचूर हैं, चुभ जाएंगें.....*🌷

💘💘💘💘💘💘💘
   
*मैं बहुत तकलीफ में हूं दर्द ने हर तरफ से मेरे दिल को घेरा है....💔💔💔*

*मैं लड रहा हूं उसी मुकद्दर से जो मेरा है....💔💔💔*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*"ख्याल जिसका था मुझे ख्याल में मिला मुझे,*

*सवाल का जवाब भी सवाल में मिला मुझे ।।"*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*_तुम्हारी छुअन लिखी थी कभी कुछ पन्नों पर आपस में चिपके पड़े हैं अब तक उस किताब में._*

💔😰🖐🏻

💘💘💘💘💘💘💘
   
*_बस मैं नही मेरे की मैं तुझे पा सकूँ लेकिन हर ख्याल में महसूस करके तुझे अपना बनाया है_*

💔😰🖐🏻

💘💘💘💘💘💘💘
   
*_जरूरी नहीं हर रिश्ते को मुहब्बत का नाम दिया जाए,,,कुछ रिश्तो के जज्बात मुहब्बत से भी  पाक होते हैं....!!_*

💔😰🖐🏻

💘💘💘💘💘💘💘
   
*_मैने तो यूं ही देखा था,दीदारे-शौक़ की ख़ातिर..!;तुम, दिल मे उतर जाओगे. कभी सोचा ना था...!_*

💔😰🖐🏻

💘💘💘💘💘💘💘
   
*_मेरी अधूरी ख़्वाहिश बन कर न रह जाना तुम,​​दोबारा जीने का इरादा नहीं रखते हम !_*

💔😰🖐🏻

💘💘💘💘💘💘💘
   
*बस आप मुस्करा दें, तबीयत ख़ुश हो जाती है मेरी...*

*सारे शहर में ढूँढ लिया, हकीम आप जैसा नहीं...!!*
❤❤❤❤❤❤❤❤

💘💘💘💘💘💘💘
   
*कहते है कि पत्थर दिल रोया नही करते,*
*फिर पहाड़ो से ही क्यो झरने बहा करते है!!*

💘💘💘💘💘💘💘
   
*वही मुझको अकेला कर गया , जो दुआ में मुझे मांगता था कभी ...*
                  🎭  *शायद*   💔

💘💘💘💘💘💘💘
   
💕💕 *जरा-सा झूठ ही लिख* *दो कि तुम बिन दिल नहीं लगता*,

💕💕 *हमारा दिल बहल जाए तो तुम फिर से मुकर जाना*।

💘💘💘💘💘💘💘
   
*...बार - बार आईना पोंछा मगर हर तस्वीर धुंधली थी...*

*....न जाने आईने पर ओस थी या हमारी आँखें गीली थीं...!!*

💘💘💘💘💘💘💘
   

No comments:

Post a Comment

DardStatus.blogspot.com. Powered by Blogger.

Search This Blog

Featured Posts

Most selected posts are waiting for you. Check this out

Popular Posts